Connect with us

मध्य प्रदेश

पौधरोपण कर पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी

Published

on

पेड़ो की तरह देश के सैनिकों की उम्र भी हो लंबी – कदम मित्र

  • आज कदम संस्था बालाघाट के कदम मित्रो द्वारा 123वी वाहिनी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल कैम्प भरवेली में 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कदम संस्था बालाघाट के द्वारा 123 वी वाहिनी सीआरपीएफ कैम्प भरवेली में सभी शहीद जवानों को याद करते हुए श्रद्धांजलि स्वरूप पौधारोपण कर  शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई ।

  • इस अवसर पर सीआरपीएफ के अधिकारी टू.आई.सी.राजेश सांकला, राहुल सेठ, डिप्टी कमांडेंट अरविंद वातरे, डॉमनिक एम.कदम मित्र डॉ जेड.एच.भारमल,डॉ अभय लोकरे,डॉ अर्चना लोकरे,डॉ अर्चना शुक्ला,डॉ बागरेचा,डॉ रागिनी पारधी,रिहाना भारमल,सुरेंद्र तुरकर,डॉ अंकित असाटी,डॉ जी.आर ब्रम्हे,डॉ अर्चना गुप्ता,पंकज जैन,चीनू जैन,अनंत चौधरी, प्रवीण बिलावर,सुषमा नाविक,डॉ कंचन तेजवानी,सौरभ तेजवानी,देव अवधवाल,हर्ष जैन,नीरज बक्शी कदम मित्रो सहित सभी सीआरपीएफ के जवान उपस्थित थे।

SHARE THIS

भोपाल

14 साल के बच्चे पर साइकिल चोरी का आरोप लगाकर उसे बंधक बनाया, पीटा और फिर…..?

Published

on

  • मध्यप्रदेश 14 जुलाई 2019
  • मध्य प्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट में एक 14 साल के बच्चे पर साइकिल चोरी का आरोप लगाकर बहुत बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. चित्रकूट के सिकरौं गांव में कुछ दबंगों ने एक किशोर पर साइकिल चोरी का आरोप लगाकर पहले उसे बंधक बनाया और फिर उसके उंगलियों के नाखून उखाड़ डाले. इतने से भी मन नहीं भरा तो ब्लेड से शरीर के अंगों को ब्लेड से चीर दिया और जख्म पर नमक लपेट दिया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, सिकरौं गांव के निवासी राजेंद्र निषाद ने बताया कि ब्रजेश का 14 वर्षीय बेटा बड़ी मां के साथ जामुन के बगीचे में पहुंचे ही थे कि इतने में गांव के दबंग प्रद्युम्न पांडेय, रज्जू, मनोज, विनीत और मुन्ना लाठी-डंडा लेकर वहां पहुंच गए. इसके बाद बड़ी मां के सामने से लड़के को उठाकर अपने घर ले गए.

पंचू निषाद के घर ले जाकर की मारपीट

  • राजेंद्र निषाद ने बताया कि वे लोग उनके बेटे के साथ ही 15 वर्षीय भतीजे पिंटू को भी उठा ले गए. उन्‍होंने आरोप लगाया कि वहां दोनों बच्चों को कमरे में बंद कर नृशंसता से उनके साथ मारपीट की गई. उन्होंने बताया कि साइकिल चोरी का आरोप लगाकर पिंटू को चकौर गांव में पंचू निषाद के घर ले जाकर मारपीट की गई. इसके बाद सिकरौं गांव में स्थित एक नाले के पास उनके हाथों की उंगुलियों के नाखून उखाड़ लिए. इसके बाद ब्लेड से चीरा लगा कर उसमें नमक लपेट दिया गया. गौरतलब है कि दबंगों ने बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी.

आरोपी प्रद्युम्न गिरफ्तार

  • इस घटना से पूरा परिवार दहशत में है. मऊ पुलिस ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रद्युम्न को गिरफ्तार कर लिया गया है. किशोरों का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है. इस घटना की जांच की जा रही है. आरोपी के दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई होगी.
Disclaimer:
हमारे वेबसाइट www.etoinews.com पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है साथ ही किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं है। आपको केवल एक सुविधा के रूप में ये न्यूज या लिंक प्रदान कर रहा है और किसी भी समाचार अथवा लिंक को हमारा वेबसाइट समर्थन नहीं करता है।

SHARE THIS
Continue Reading

देश-दुनिया

अस्पताल में गर्भवती महिला के साथ बदसलूकी, नर्स ने मारा थप्पड़

Published

on

By

  • मध्यप्रदेश में इंदौर के एक निजी अस्पताल में गर्भवती महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। महिला के घर वालों का आरोप है कि महिला की डिलीवरी के समय अस्पताल की नर्स ने उसे थप्पड़ मारा। परिजनों ने आरोप लगाया कि नर्स ने थप्पड़ मारकर कहा कि इतना क्यों खाया कि बच्चा 4.5 किलो का हो गया। नर्सों की लापरवाही की वजह से डिलीवरी के बाद नवजात शिशु की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।
  • प्राप्त जानकारी के अनुसार सन्मति नगर की रहने वाली नेहा सारड़ा की डिलीवरी के दिन करीब थे। जब उसके पेट में तेज दर्द हुआ तो गुरुवार सुबह परिजनों ने उसे 10.30 बजे राजमोहल्ला के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचने के बाद काफी देर तक कोई स्टाफ नहीं आया। परिजनों का आरोप है कि करीब 2 घंटे बाद प्रसूता को 16 इंजेक्शन दिए गए। इस दौरान भी दर्द कम नहीं हुआ तो स्टाफ ही डिलीवरी के लिए ले गया। परिजनों का कहना है कि वो पिछले 9 महीने से महिला का इलाज डॉक्टर वंदना तिवारी से करा रहे थे। जब परिजनों ने डॉक्टर वंदना को बुलाकर ऑपरेशन कर डिलीवरी करने को कहा तो नर्सों ने प्रसूता को चांटे मारे और कहा- इतना क्यों खाया कि बच्चा 4.5 किलो का हो गया। डिलीवरी के बाद नर्सों ने प्रसूता के पति को बताया कि बच्चे की धड़कन तो चल रही है, लेकिन वह कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है। 

Disclaimer:हमारे वेबसाइट www.etoinews.com पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है साथ ही किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं है। आपको केवल एक सुविधा के रूप में ये न्यूज या लिंक प्रदान कर रहा है और किसी भी समाचार अथवा लिंक को हमारा वेबसाइट समर्थन नहीं करता है।

SHARE THIS
Continue Reading

छत्तीसगढ़

भाजपा नेता के छोटे भाई की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या

Published

on

By

  • ”पंकज सिकरवार की बॉडी इस बात की गवाह है कि शार्प शूटर किसी भी हालत में उसे जिंदा नहीं छोड़ने का प्रण लेकर आए थे। उसकी बॉडी में गोलियों के 12 से 14 छेद हैं। लेकिन पोस्टमार्टम में बार-बार एक्स-रे करने के बाद भी दो गोलियां मिली हैं। दो छेद सिर, दो पीठ, एक छाती, एक हाथ के अलावा कुछ पीठ और कमर के बीच हैं। मौके पर 7 फायर होने की बात सामने आई है। सभी गोलियां पिस्टल की बताई गई हैं। सीधे शब्दों में कहें तो शूटर्स ने गोलियां मार-मारकर शरीर छलनी कर दि.
  • 5 साल पहले चुनाव के मैदान से शुरू हुए गैंगवार में बुधवार को भाजपा नेता के छोटे भाई व प्रॉपर्टी करोबारी की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी। घटना को दोपहर 1.04 बजे वैष्णोंपुरम में गली के कॉर्नर पर छिपकर खड़े दो शार्प शूटर ने अंजाम दिया है।वैष्णोपुरम की साइट पर हम बैठे थे पंकज भाई साहब ने बाइक से धर्मकांटा वाली साइट पर चलने के लिए कहा। मैंने बाइक निकाली भाई साहब पीछे बैठ गए। अभी वैष्णोपुरम के मोड़ पर टर्न किया था अचानक कार सामने से आ गई। इस पर बाइक एक तरफ की। तभी कोने में छुपकर खड़े नकाबपोश ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दी। मैंने, गाड़ी भगाई, लेकिन पंकज भाई साहब वहीं गिर पड़े। इसके बाद मैं डरकर धर्मकांटा तक भाग गया और उन्होंने भाई साहब को भून दिया।
  • घटना की सूचना मिलते ही पंकज को उसके दोस्त व परिजन बसंत विहार निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। पीछे पंकज की पत्नी रंजना भी अस्पताल पहुंच गई। जब डॉक्टर ने पंकज को मृत घोषित कर दिया तो पत्नी बेहोश होकर वहीं गिर पड़ी। परिवार के सदस्यों ने संभाला, उसे होश आया कुछ देर बाद वह फिर बेहोश हो गई। जिसके बाद उसे अस्पताल से घर पहुंचाया गया। पंकज के परिवार में उसकी पत्नी के अलावा तीन बच्चे दो बेटियां मुस्कान (11), एंजल (8) व बेटा देव(3) हैं। पंकज बड़ा था एक छोटा भाई भूरा उर्फ ओमकार सिकरवार है। जबकि उसका चचेरा भाई शैलू तोमर, संतोष सिकरवार हैं। जैसा सीसीटीवी फुटेज आए हैं उसमें दो बदमाश पंकज पर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं, जबकि उन दोनों को लाने ले जाने के लिए दो बाइक सवार दिखे हैं। इनकी बाइक पर बैठकर शूटर भागे हैं। इसके अलावा पुलिस ने आसपास के पूरे क्षेत्र में फुटेज निकाले हैं। जिसमें एक स्कॉर्पियो भी नजर आई है। सूत्रों की मानें तो इस स्कॉर्पियो को उस गली में भी घटना से काफी देर पहले देखा गया था। इसमें पैरोल पर बाहर आया शातिर बदमाश परमाल सिंह तोमर के होने की बात सामने आई है।
  • हत्या के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकाले हैं। घटना स्थल पर मिले फुटेज में हत्या करने के बाद बदमाशों के दो बाइक सवार साथी आए। जिनके साथ बैठकर बदमाश वैष्णोपुरम में पीछे की तरफ भागे। करीब 300 मीटर की दूरी पर जहां वैष्णोपुरम की गली समाप्त होती है। वहां से सीधे हाथ पर बाइक सवारों ने टर्न लिया। यहां कॉर्नर पर एक होतम सिंह सिकरवार के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वह टर्न करते दिख रहे हैं। टर्न करने के बाद यह गली हजीरा के मुख्य मार्ग पर खुलती है। बदमाश वहां पहुंचे और यहां भी एक फुटेज मिला है जहां से मुरैना की तरफ भागते दिख रहे हैं। दूसरे पक्ष का मुख्य बदमाश परमाल सिंह तोमर अभी कुछ दिन पहले ही पेरौल पर जेल से बाहर आया है। उसके जेल से बाहर निकलने का पता चलते ही पंकज सिकरवार व उसके साथी अलर्ट हो गए थे। 7 मार्च को इंदौर में पंकज के साले की शादी थी। उसमें शामिल होने वह कार से इंदौर गया था। मंगलवार रात वह घर लौटा था। बुधवार सुबह किसी का साइट विजिट करने कॉल आया तो वह घर से निकल आया। एक अनजान कॉल पर उसका घर से अकेले बाइक पर निकलना यहीं उससे चूक हो गई। परिवार का मानना है कि साइट देखने का कॉल करना साजिश हो सकती है। इस नंबर पर भी पुलिस जांच कर रही है।

Disclaimer:हमारे वेबसाइट www.etoinews.com पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है साथ ही किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं है। आपको केवल एक सुविधा के रूप में ये न्यूज या लिंक प्रदान कर रहा है और किसी भी समाचार अथवा लिंक को हमारा वेबसाइट समर्थन नहीं करता है।

SHARE THIS
Continue Reading

ब्रेकिंग खबरे !!!!

Advertisement

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive1 week ago

रोहित-राहुल के शतक की बदौलत भारत की श्रीलंका पर शानदार जीत

Click Here To Read Astrological Articles & Contact Astrologer Post Views: 103 SHARE THIS

Etoi Exclusive3 weeks ago

कौन होगा छत्तीसगढ़ का पीसीसी चीफ ?

आज पुरे प्रदेश के राजनैतिक पंडितों के दिमाग में बहुत से प्रश्न तैर रहें होंगे उनमें से ज्यादा तर प्रश्न...

Etoi Exclusive1 month ago

सुर्ख़ियाँ

etoinews.com के बीते दो घंटे की सुखियाॅ क्या रहीं विशेष खबरे और क्या था उनको खबरो के पीछे और क्या...

Etoi Exclusive1 month ago

मोदी का स्पेस विजन चंद्रयान 2

सम्पादकीय ,,,,, भारत बनेगा अंतरिक्ष का सुपरपावर  ? क्या बनाएगा अपना स्पेस स्टेशन ?   Click Here To Read Astrological...

Etoi Exclusive1 month ago

मोदी हैं तो मुमकिन है:पाम्पियो :अमेरिकी विदेश मंत्री

सम्पादकीय ,,,,, मोदी हैं तो मुमकिन है                          ...

Advertisement
Advertisement
July 2019
M T W T F S S
« Jun    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  
Advertisement

निधन !!!

निधन1 month ago

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड का निधन

Click Here To Read Astrological Articles & Contact Astrologer बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड का सोमवार को 81 साल...

Uncategoried4 months ago

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर आज होगा राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर का सोमवार को अंतिम संस्कार होगा। पैंक्रियाटिक कैंसर से पिछले एक...

निधन5 months ago

पैसों की तंगी झेल रहे बॉलीवुड के खलनायक की मौत, घर में मिली लाश

शक्ति कपूर बोले- काम न मिलने से डिप्रेशन में थे महेश आनंद, सेट पर भी पीते थे शराब Click Here...

निधन6 months ago

निधन – फत्तेचंद अग्रवाल सक्ती

सक्ति (कन्हैया गोयल) 31/01/2019 शक्ति शहर की प्रतिष्ठित फर्म काशीराम फत्तेचंद के संचालक सजन अग्रवाल, पवन अग्रवाल एवं नवलकिशोर अग्रवाल...

दिल्ली6 months ago

पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस का 89 साल की उम्र में निधन

Click Here To Read Astrological Articles & Contact Astrologer नई दिल्ली 29 जनवरी 2019 भारत के पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज...

निधन6 months ago

श्रीमती कमला सिंह का निधन

जांजगीर-चाम्पा (हरीश राठौर) 28/01/2029 भैंसदा के प्रतिष्ठित ठाकुर परिवार के स्व. पलटन सिंह की धर्मपत्नी श्रीमती कमला सिंह का 28 जनवरी...

निधन6 months ago

जलसंसाधन विभाग के मुख्य अभियंता विजय श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन

27 जनवरी को आयोजित जेष्ठ पुत्रमयंक का वैवाहिक कार्यक्रम स्थगित बिलासपुर (अमित मिश्रा) 27/01/2019 हसदेव कछार जल संसाधन विभाग बिलासपुर...

निधन6 months ago

रायपुर : श्रीमती माणक बाई ललवाणी (जैन) का निधन

रायपुर,14/01/2019 रायपुर निवासी श्रीमती माणक बाई ललवाणी  (जैन) 95 वर्ष, घर्मपत्नी स्व.पन्नालाल ललवाणी का स्वर्गवास आज हो गया हैं जिनकी...

निधन6 months ago

रायपुर : श्रीमती बिदामी बाई बुरड़ का निधन

Click Here To Read Astrological Articles & Contact Astrologer रायपुर,14/01/2019 आनन्द नगर विनायक इनक्लेव, रायपुर निवासी श्रीमती बिदामी बाई पत्नी...

निधन6 months ago

छोटेलाल कौशिक का निधन

जांजगीर-चाम्पा (हरीश राठौर) 09/01/2019 ग्राम डोंगाकोहरौद के मालगुजार छोटेलाल कौशिक का गत् 4 जनवरी को हो गया। अचानक वे 3...

Advertisement

Trending

Breaking News