Connect with us

क्राइम

आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप के बाद, दूसरे गांव में फेंका

Avatar

Published

on

पुलिस-प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद हरियाणा में गैंगरेप की वारदातें थम नहीं ले रही हैं. ताजा घटना जींद जिले की है जहां आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी ने छात्रा को पहले मैसेज भेजकर किसी अन्य छात्रा के जरिए स्कूल के बाहर बुलवाया, फिर रुमाल से नशे की दवाई सुंघाकर उसका अपहरण कर लिया.

पीड़िता को अगवा करने के बाद आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी पीड़ित छात्रा को किसी अन्य गांव में फेंक कर फरार हो गए. मामला उचाना थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट, अपहरण और गैंगरेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

गैंगरेप कर दूसरे गांव में छोड़ा

पुलिस अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया की पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि किसी छात्रा के माध्यम से उसे स्कूल के बाहर बुलवाया गया. बाहर दो युवक बाइक पर पहले से मौजूद थे. युवकों ने उसे रुमाल से ऩशीला पदार्थ सुंघाया और अपहरण कर अपने साथ ले गए. उसके बाद उसे किसी गांव में ले जाया गया जहां उसके साथ गलत काम (रेप) किया गया. गैंगरेप के बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया की पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस की मानें तो आरोपी दोनों युवकों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम

अलीगढ़ में निकाह से पहले बार बालाओं का डांस आयोजन से, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी

Avatar

Published

on

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन है, लेकिन लोग मनमानेपन से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा वाकया अलीगढ़ जनपद का है जहां मंगलवार को एक शख्स ने अपने बेटे के निकाह से पहले बार बालाओं के डांस का आयोजन किया जिसमें सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई और जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन जारी है.

मुकदमा दर्ज, कार्रवाई शुरू

रिपोर्ट के मुताबिक अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के सराय सुल्तानी का है. जहां आरोप है कि बसपा के पूर्व सभासद प्रत्याशी ने अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस कराया. इस दौरान सैकड़ों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन की धाराओं में आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि अलीगढ़ के थाना सासनी, ऊपरकोट कोतवाली और थाना दिल्ली गेट इलाके को प्रशासन ने संपूर्ण लॉकडाउन घोषित कर रखा है. इन तीनों थाना क्षेत्रों में बिना प्रशासन की इजाजत के कोई भी कार्यक्रम आयोजित कराने की अनुमति नहीं है. बावजूद इसके पिछले दिनों इन इलाकों में लॉकडाउन उल्लंघन के कई मामले दर्ज किए गए हैं. अलीगढ़  के ही सासनी थाना क्षेत्र में ही एक दंपति ने अपनी 25 वीं सालगिरह के सेलिब्रेट करने के नाम पर सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाई थी जिस पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि इस नए मामले में थाना सासनी गेट इलाके के सराय सुल्तानी निवासी बसपा के पूर्व सभासद प्रत्याशी मोहम्मद शाहिद ने मंगलवार को अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम में प्रशासन की बिना इजाजत डांस कार्यक्रम का आयोजन कराया. इस आयोजन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज जी ने जानकारी देते हुए बताया कि संज्ञान में आया है कि थाना सासनी गेट के सराय सुल्तानी में एक व्यक्ति द्वारा शादी के कार्यक्रम के दौरान अपने घर के आंगन में बार बालाओं का डांस कराया गया है. पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आयोजक के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है. नियमानुसार आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

Continue Reading

क्राइम

लॉकडाउन में चल रहा था सेक्स रैकेट, गेस्ट हाउस से 2 महिलाएं समेत 6 अरेस्ट, रूम से मिली गर्भ निरोधक दवाइयां

Editor

Published

on

By

 

लॉकडाउन के दौरान ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर आई है। पुलिस ने एक गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। छापेमारी के दौरान दो महिलाओं समेत छह लोगों को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को कंडोम और गर्भ निरोधक दवाइयां भी मौके से मिली हैं। यह कार्रवाई बीटा-दो पुलिस थाना क्षेत्र में की गई है।

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस को अवैध रूप से चल रहे देह व्यापार के धंधे के बारे में गोपनीय सूचना मिली थी। प्लानिंग के तहत पुलिस ने बीटा-दो पुलिस थाना के एक गेस्ट हाउस में छापा मारा। जांच के दौरान सूचना सही निकली और घटनास्थल से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि गेस्ट हाउस के कमरों से 12 हजार 600 रुपये नकद, मोबाइल, मेकअप का सामान, कंडोम और गर्भ निरोधक दवाइयां बरामद हुई हैं।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है। बता दें कि गिरफ्तार हुए लोगों में गेस्ट हाउस के प्रबंधक और मालिक भी शामिल हैं। बता दें कि पिछले साल सितंबर महीने में नोएडा पुलिस ने ‘समलैंगिक सेक्स’ रैकेट का खुलासा किया था। इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया था। यह भी बात सामने आई थी कि एन्जॉय से पहले पीड़ित से रकम न मिलने पर मारपीट कर रुपये लूट लिए जाते थे।

Continue Reading

क्राइम

Raipur  : प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से नाराज प्रेमी ने चाकू से किया जानलेवा हमला

Editor

Published

on

By

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से नाराज प्रेमी ने उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया है. जिससे वह घायल हो गई है और उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है|

जानकारी के मुताबिक यह वारदात मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है. आरोपी प्रेमी का नाम सुकृतदास और फाफाडीह में रहने वाला है. जबकि प्रेमिका टिकरापारा निवासी है. दोनों की फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी. इन दोनों के बीच प्रेम संबंध भी था. प्रेमी अपनी प्रेमिका को ग्राम खुटेरी की तरफ घूमाने ले गया था. तभी उसे पता चला कि प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गई है. शादी लगने से नाराज युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में युवती के हाथ और चेहरे के नीचे हल्की चोटें आई है. वही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी सुकृतदास फरार हो गया है. जिसकी मंदिर हसौद पुलिस तलाश कर रही है.

रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में 25 मई की रात फैजल अख्तर पर चाकू से हमला कर फरार दो आरोपी गोपाल ओझा और कुणाल टांडी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी गोपाल ओझा है और हमले से पहले उसने टिक टॉक वीडियो बनाया था, जिसमें चाकू में दिख रहा है. इस हमले में फैजल के पीठ पर गंभीर चोट आई थी, जिसे मेकाहारा अस्पताल में कराया गया था.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़45 mins ago

छत्तीसगढ़ BREAKING : प्रदेश में ऑटो-टैक्सी चलाने की मिली अनुमति, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

राज्य सरकार ने ऑटो और टैक्सी चलाने की अनुमति दे दी है. आज इसका आदेश जारी कर दिया गया है....

छत्तीसगढ़1 hour ago

पं. जवाहरलाल नेहरू को राजीव भवन में श्रद्धांजलि अर्पित की गयी

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय राजीव भवन रायपुर में आज 27 मई 2020 बुधवार को भारत के प्रथम प्रधानमंत्री...

छत्तीसगढ़1 hour ago

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री सहायता कोष में 56 करोड़ 4 लाख 38 हजार 815 रुपए हुये जमा

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि देश की 90 प्रतिशत जनता कोरोना आपदा...

छत्तीसगढ़1 hour ago

घर लौट रहे पिता का बेटे को रास्ते में करना पड़ा अंतिम संस्कार, वीडियो कॉल पर मां को कराए अंतिम दर्शन

रायपुर (छत्तीसगढ़) कोरोना संकट काल में कई प्रवासी मजदूरों की घर पहुंचने से पहले ही जान जा रही हैं। ऐसा ही...

छत्तीसगढ़2 hours ago

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में इस दिन से खुलेंगे स्कूल…आदेश जारी

छत्तीसगढ़ सरकार लॉकडाउन में आर्थिक गतिविधियों को फिर से प्रारंभ करने को लेकर आज सीएम हाउस में बैठक का आयोजन...

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive23 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 27/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive2 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 26/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive3 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 25/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive4 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 24/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive5 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 23/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Calendar

May 2020
M T W T F S S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031

निधन !!!

Advertisement

Trending