Connect with us

छत्तीसगढ़

सिरफिरे युवक ने राजधानी में मचाया जमकर उत्पात… एक साथ सात गाड़ियों में लगा दी आग… CCTV में कैद वारदात

Published

on

राजधानी रायपुर के गंज थाना इलाके में सिरफिरे युवक ने जमकर उत्पात मचाया है। युवक ने स्टेशन रोड स्थित लौधीपारा और सत्कार गली में करीब 7 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। यह पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी ललित नायडू का युवक स्टेशन रोड स्थित लौधीपारा और सत्कार गली में करीब 7 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। जिसमे 2 कारे,1 जीप और 4 मोटर साइकल शामिल है। वहीं जीप में लगी आग से घर में एक हिस्से में भी आग लग गई। यह पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही युवक से इस मामले में जानकारी जुटा रही है।

बता दे कि राजधानी में पिछले ही हफ्ते राजतालाब इलाके में भी 4 दुपहिया वाहनों को आग के हवाले किया गया था जिसके आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है। गंज थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद से रहवासियों में भारी आक्रोश व्याप्त है। आरोपी द्वारा कुल मिलाकर लगभग 20 से 25 लाख रुपयों की गाड़ी को जलाकर स्वाहा किया गया है।

वही सत्कार गली की बात करे तो आरोपी ने लगभग रात 2 से 3 बजे के बीच इस घटना को अंजाम दिया, जब जीप में आग लगाई गई तो वाहन मालिक के घर के एक हिस्से में भी आग लग गयी जिससे वाहन मालिक के परिवारजनों ने तत्परता दिखाते हुए आस पड़ोस के लोगो को एकत्रित कर आग पर काबू पाया जिससे कोई बड़ी अनहोनी टल गई। फिलहाल इस मामले में गंज थाना पुलिस का कहना है कि वे आरोपी का कल मेडिकल परीक्षण कराएगी जिससे यह साफ हो सके कि आरोपी ललित ने यह पूरी आगजनी जानबूझकर कर की है या फिर वह सच मे मानसिक रोगी है।

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के 6 वर्षीय बच्चे का तिरुपति में गुम होने को गृह मंत्री ने लिया संज्ञान में, पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को दिए कार्रवाई के निर्देश

Published

on

गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के 6 वर्षीय बच्चे का तिरुपति बालाजी में गुम होने की खबर को संज्ञान में लिया है। उन्होंने पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को आंध्रप्रदेश पुलिस के अधिकारियों से चर्चा कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
उल्लेखनीय है कि 6 वर्षीय बच्चा अपने परिजनों के साथ गरियाबंद से तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए गया था। इसी दौरान कोई युवक बस स्टैंड से बच्चे को लेकर चला गया। वारदात 27 फरवरी की है। काफी तलाश और स्थानीय तिरुपति सिटी थाने में एफआईआर के बाद भी बच्चे का पता नहीं चलने पर परिजनों ने अब छत्तीसगढ़ सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

Continue Reading

छत्तीसगढ़

युवा स्वरोजगार संवाद कार्यक्रम 04 मार्च को बड़ौदा आरसेटी परिसर में

Published

on

जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र धमतरी और बड़ौदा आरसेटी द्वारा गुरूवार चार मार्च को युवा स्वरोजगार संवाद-2021 कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कलेक्टर श्री जय प्रकाश मौर्य और मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री मयंक चतुर्वेदी की उपस्थिति में यह कार्यक्रम बड़ौदा आरसेटी परिसर में सुबह साढ़े 10 बजे से रखा गया है। इसके अलावा जिला अग्रणी बैंक एवं बैंकों के सभी प्रबंधक सहित ऋण प्राप्त और प्रशिक्षण प्राप्त हितग्राही कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

Continue Reading

छत्तीसगढ़

जिले में आयोजित रोजगार मेला में प्राथमिक तौर पर 465 अभ्यर्थी हुए चयनित

Published

on

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र और कौशल विकास प्राधिकरण द्वारा संयुक्त रूप से 12 से 27 फरवरी तक रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिले के सभी विकासखण्ड सहित आजीविका महाविद्यालय धमतरी में आयोजित रोजगार मेले में कुल 29 नियोजकों ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार लिए। उप संचालक, जिला रोजगार एवं स्व रोजगार मार्गदर्शन केन्द्र से मिली जानकारी के मुताबिक जिले में कुल 1207 आवेदक उपस्थित हुए, इनमें से 905 अभ्यर्थियों ने साक्षात्कार दिया और 465 अभ्यर्थी प्राथमिक तौर पर चयनित हुए हैं।
ज्ञात हो कि जनपद पंचायत कुरूद में आयोजित रोजगार मेला में सर्वाधिक 161 अभ्यर्थी प्राथमिक तौर पर चयनित हुए। इसी तरह जनपद पंचायत धमतरी में 141, मगरलोड में 87, जनपद पंचायत नगरी में 42 और आजीविका महाविद्यालय धमतरी में आयोजित रोजगार मेले में 34 अभ्यर्थी प्राथमिक तौर पर चयनित हुए। गौरतलब है कि 12 फरवरी को जनपद पंचायत नगरी में आयोजित रोजगार मेला में उपस्थित 235 आवेदकों में से 115 अभ्यर्थी साक्षात्कार में शामिल हुए। इसी तरह 17 फरवरी को जनपद पंचायत धमतरी में उपस्थित 214 में से 141 अभ्यर्थी साक्षात्कार दिए। आजीविका महाविद्यालय में 18 फरवरी को आयोजित रोजगार मेले में उपस्थित 44 आवेदकों में से 38 अभ्यर्थी साक्षात्कार दिए। इसी तरह 24 फरवरी को जनपद पंचायत कुरूद में उपस्थित 385 आवेदकों में से 244 और जनपद पंचायत मगरलोड में आयोजित रोजगार मेले में उपस्थित 329 आवेदकों में से 315 अभ्यर्थी साक्षात्कार में शामिल हुए।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़27 mins ago

छत्तीसगढ़ के 6 वर्षीय बच्चे का तिरुपति में गुम होने को गृह मंत्री ने लिया संज्ञान में, पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को दिए कार्रवाई के निर्देश

गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के 6 वर्षीय बच्चे का तिरुपति बालाजी में गुम होने...

छत्तीसगढ़31 mins ago

युवा स्वरोजगार संवाद कार्यक्रम 04 मार्च को बड़ौदा आरसेटी परिसर में

जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र धमतरी और बड़ौदा आरसेटी द्वारा गुरूवार चार मार्च को युवा स्वरोजगार संवाद-2021 कार्यक्रम का आयोजन...

छत्तीसगढ़35 mins ago

जिले में आयोजित रोजगार मेला में प्राथमिक तौर पर 465 अभ्यर्थी हुए चयनित

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र और कौशल विकास प्राधिकरण द्वारा संयुक्त रूप से 12 से 27 फरवरी तक रोजगार...

छत्तीसगढ़39 mins ago

बस्तर की महिलाएं सीख रहीं हैं प्राकृतिक रंगाई का कौशल

हाथकरघा विभाग द्वारा एक मार्च से जिले की महात्मा गांधी बुनकर सहकारी समिति बस्तर में समिति के 10 महिलाओं को...

छत्तीसगढ़4 hours ago

हाथियों के कुचलने से धान संग्रहण केन्द्र के चौकीदार की मौत

गरियाबंद। जिले में एक बार फिर हाथियों के कुचकने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। घटना कुंडेलभाटा धान...

#Exclusive खबरे

Calendar

March 2021
S M T W T F S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  

निधन !!!

Advertisement

Trending