Connect with us

मनोरंजन

आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ VS सनी सिंह की ‘उजड़ा चमन’

Published

on

नवंबर के दूसरे वीकेंड में बड़े पर्दे पर गंजे व्यक्ति पर आधारित दो फिल्में आने वाली है. पहली आयुष्मान खुराना की ‘बाला ’ और दूसरी सनी सिंह की ‘उजड़ा चमन’. सनी सिंह ने इस बारे में कहा है कि उन्हें दोनों फिल्मों की तुलना किये जाने की कोई चिंता नहीं है. ‘उजड़ा चमन ’, 2017 में आई कन्नड़ फिल्म ‘ओंडु मोत्तेया कांठे’ की रीमेक है. इस फिल्म में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में अभिनय कर चुके सनी सिंह एक गंजे युवक की भूमिका में हैं, जिसके बाल समय से पहले झड़ रहे हैं. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.बाला फिल्म भी इसी कथानक पर आधारित है और यह उजड़ा चमन से पहले रिलीज होगी. सनी ने कहा, “मैं इन सब विवादों से दूर हूं. मैं एक फिल्म कर रहा हूं, मुझे पता चला है कि बाला भी उसी कथानक पर आधारित है. शुरू में लगता है कि यह कैसे और क्यों हो रहा है लेकिन बाद में सब ठीक प्रतीत होता है. वह (आयुष्मान) अपना किरदार निभा रहे हैं, मैं अपना किरदार निभा रहा हूं. हम दोनों अदाकार हैं और अपना काम कर रहे हैं. उनके प्रति मेरे मन में प्रेम का भाव है और मैं उनके अभिनय का कायल हूं.”उन्होंने आगे कहा “मैं अपारशक्ति और ताहिरा को भी जानता हूं इसलिए सब कुछ ठीक है. लोगों को तुलना करना अच्छा लगता है, लेकिन एक अभिनेता व्यक्तिगत रूप से शांत रहकर अपनी फिल्म के बारे में सोचता है. लोग यदि तुलना करते भी हैं तो फिल्म बनाने वालों को पता है कि दोनों ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है. बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म अच्छा करती है यह दूसरी बात है. मुझे केवल दर्शकों और फिल्म बनाने वालों से मिलने वाली प्रशंसा की चिंता है. उनके (आयुष्मान) साथ तुलना की मुझे कोई चिंता नहीं है.”

 

SHARE THIS

मनोरंजन

कभी बुर्का पहन बाहर निकलने मजबूर हो गई थी हेलन

Published

on

बॉलीवुड की पहली केब्रे डांसर बनकर उभरीं हेलन आज अपना 81वां जन्मदिन मना रही हैं । हेलन को आखिरी बार साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहब्बतें’ में देखा गया था। 17 साल हो गए, उन्हें लाइम लाइट से दूर हुए। हेलन कभी-कभी अपने परिवार के साथ किसी फंक्शन में नजर आ जाती हैं। भारतीय सिनेमा में आइटम सॉन्ग करने की शुरुआत हेलन ने ही की थी। एंग्लो इंडियन हेलन जब तक फिल्मों में रहीं, उनका स्टारडम कम नहीं हुआ। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको हेलन की निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं । हेलन फिल्मी पर्दे पर थिरकती हुई सबका मन मोह लेती थीं। चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाली हेलन की जिंदगी में कभी सिर्फ मायूसी थी। हेलेन का जन्म 21 नवंबर 1938 में बर्मा में हुआ था। उनकी मां बर्मा की थीं। हेलन का एक भाई और एक सौतेली बहन जेनिफर थी।पिता का निधन होने के बाद उनकी मां ने एक ब्रिटिश सैनिक से शादी कर ली। इसके बाद हेलन ने अपने सौतेले पिता का सरनेम रिचर्डसन अपना लिया। लेकिन वर्ल्ड वॉर II में रिचर्डसन की मौत हो गई। जब जापान ने बर्मा पर कब्जा किया तो हेलन का पूरा परिवार मुंबई की ओर चल दिया। यात्रा के दौरान उन्हें जंगलों और गांवों से गुजरना पड़ा। हेलन की मां और दोनों भाई-बहन भूख से बिलख रहे थे। तब ग्रामीणों ने उन्हें अपने घर पर रखा और खाना दिया। कोलकाता में रहने के दौरान हेलन की मां की मुलाकात कुकु मोरे से हुई जो फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थीं। हेलन घर चलाने के लिए नौकरी ढूंढ रही थीं। तब कुकु ने हेलन को फिल्मों में कोरस डांसर की नौकरी दिलवाई। हेलन के आते ही कुकु का चार्म फीका पड़ने लगा और हेलन ने अपनी जगह बना ली।19 साल की उम्र में हेलन को फिल्म ‘हावड़ा ब्रिज’ में बड़ा ब्रेक मिला। इस फिल्म के गाने ‘मेरा नाम चिन चिन चू’ ने हेलन की किस्मत बदल दी। इसके बाद तो वो बॉलीवुड की पहली आइटम गर्ल बनकर सामने आईं। हेलन 60 के दशक की सेक्स सिंबल मानी जाने लगीं। हेलन अपने डांस के साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थीं। वो जब भी घर से बाहर निकलती थीं तो बुर्का पहनती थीं।

SHARE THIS
Continue Reading

मनोरंजन

रश्मि नहीं जीत पाएंगी बिग बॉस 13 की ट्रॉफी : डॉली बिंद्रा

Published

on

बिग बॉस 4 की प्रतिभागी डॉली बिंद्रा डॉली बिग बॉस को करीब से फॉलो कर रही हैं और सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रही हैं.स्पॉटबॉय से बातचीत में डॉली बिंद्रा ने रश्मि के सिद्धार्थ संग हुए झगड़े और एक्ट्रेस के गेम प्लान पर बात की है. डॉली का मानना है रश्मि देसाई सीजन 13 नहीं जीत पाएंगी. जानते हैं वे इसकी क्या वजह मानती हैं.डॉली ने कहा- मुझे लगता है रश्मि देसाई ने ट्रॉफी जीतने के अपने सभी चांस खो दिए हैं. वो लगातार एक ही शख्स पर फोकस कर रही हैं वो हैं सिद्धार्थ. वहीं बात बार बार घुमा फिराकर करती हैं. कौन उन बातों को बार बार सुनना पसंद करेगा.असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई पर बोलते हुए डॉली ने कहा- पिछले एपिसोड में हुई उन दोनों की लड़ाई को देखूं तो मुझे लगता है असीम ने सिद्धार्थ को उकसाया था. सिद्धार्थ गलत नहीं है.असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई पर बोलते हुए डॉली ने कहा- पिछले एपिसोड में हुई उन दोनों की लड़ाई को देखूं तो मुझे लगता है असीम ने सिद्धार्थ को उकसाया था. सिद्धार्थ गलत नहीं है.

 

SHARE THIS
Continue Reading

देश-दुनिया

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘तान्हाजी’ को लेकर विवाद

Published

on

हाल ही में अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘तान्हाजी’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज हुआ और इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई. कोई अजय देवगन के किरदार को लेकर बातें कर रहा है तो कोई इस फिल्म के विलेन यानी सैफ अली खान के किरदार को पसंद कर रहा है. इन सबके बीच इस फिल्म को लेकर एक तगड़ा विवाद सामने आया है. हाल ही में ‘तान्हाजी’ के मेकर्स को खुली धमकी भी दी गई है.

दरअसल, हाल ही में एनसीपी के नेता और विधायक जितेंद्र आव्हाड ने ‘तान्हाजी’ को लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में ‘तान्हाजी’ के मेकर्स पर इतिहास को गलत तरीके से दर्शाने का आरोप लगाया गया है. इसके साथ ही खुली धमकी भी दी गई है. जितेंद्र आव्हाड ने लिखा- ‘ओम राउत ने आपकी तन्हाजी फिल्म का ट्रेलर देखा, कुछ अस्वाभाविक और गलत चीजों में आप जल्दी बदलाव करें. इस चीजों के साथ आपने अपने विचारों के जरिए छेड़छाड़ की है, या फिर मुझे इसे अपने तरीके से देखना होगा. अगर इसे खतरा माना जाए तो ऐसा ही सही’.

माना जा रहा है कि ये आंदोलन का इशारा हो सकता है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, जब किसी पीरियड फिल्म पर इतिहास को गलत तरीके से दर्शाने के आरोप लग रहे हैं. इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ भी ऐसे ही विवादों में फंस चुकी है. अब देखने वाली बात ये होगी कि जितेंद्र आव्हाड के आरोपों पर ‘तान्हाजी’ के मेकर्स क्या जवाब देंगे.

बात करें फिल्म की तो अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ मुगलों के खिलाफ लड़ी गई मराठाओं की जंग की कहानी है. तानाजी की कहानी 17वीं सदी पर आधारित है, जहां मुगल कोंढाणा पर फतह करना चाहते हैं. वहीं मराठा कोंढाणा पर फिर से भगवा रंग लहराना के लिए आंदोलन कर रहे हैं. ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

SHARE THIS
Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

देश-दुनिया2 hours ago

साध्वी प्रजा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी सदस्य बनाया गया

मध्य प्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में...

छत्तीसगढ़16 hours ago

पीएससी को लेकर कांग्रेस जिम्मेदार – विजय शर्मा

    रायपुर। भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा ने छत्तीसगढ़ पीएससी परीक्षा को लेकर कांग्रेस के एक प्रवक्ता के बयान की...

छत्तीसगढ़16 hours ago

एनआईए जांच से हमें न्याय की उम्मीद अधिक है : कौशिक

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने हाईकोर्ट द्वारा स्व. विधायक भीमा मंडावी के शहादत की जांच एनआईए से कराने के...

छत्तीसगढ़16 hours ago

संसद के दोनों सदनों में उठा धान खरीदी का मामला

केन्द्र सरकार ने संकल्प लिया है किसानों की आय दुगुनी करने का   केन्द्र सरकार छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ...

छत्तीसगढ़16 hours ago

भाजपा धान पर दो मुंही राजनीति करना बंद करे -कांग्रेस

रायपुर/20 नवंबर 2019। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा दूसरे राज्यों से आने वाले अवैध धान पर होने वाली कार्यवाही का विरोध...

Advertisement

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive18 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 21/11/2019

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive3 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 19/11/2019

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive6 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 16/11/2019

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive7 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 15/11/2019

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive1 week ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 14/11/2019

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Calendar

November 2019
M T W T F S S
« Oct    
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
252627282930  
Advertisement

निधन !!!

Advertisement

Trending