Connect with us

छत्तीसगढ़

प्रदेश के सुलतान की तरह व्यवहार कर रही है कांग्रेस- भाजपा

Avatar

Published

on

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश के एक मंत्री जयसिंह अग्रवाल के उस बयान का कड़ा प्रतिकार किया है, जिसमें मंत्री अग्रवाल ने सेंट्रल पूल में छत्तीसगढ़ का चावल नहीं लेने पर प्रदेश से कोयले की आपूर्ति रोक देने की बात कही है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस और प्रदेश सरकार के लोग इन दिनों बेसिर-पैर की बातें करने की होड़ में शामिल हो गए हैं।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस सरकार नकारात्मक राजनीति कर रही है। यह देश के संघीय ढांचा पर लगातार प्रहार कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले सीबीआई को प्रदेश में आने से मना करना और लगातार सरकार का अशिष्ट व्यवहार और अब संविधान की शपथ लिए मंत्री द्वारा इस तरह की धमकी निहायत ही गलत और शर्मानाक है। भाजपा इस तरह के असंवैधानिक आचरण और धमकी की कड़ी निंदा करती है।
भाजपा प्रवक्ता श्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों का धान खरीदने के वादे में इस कदर ऊहापोह और मानसिक विचलन के दौर में घिर गई है कि अब कांग्रेस के नेता और सरकार के लोग धमकी भरी भाषा की राजनीति करके अपनी तमाम राजनीतिक और संवैधानिक मर्यादाओं को ताक पर रखते जा रहे हैं। विरोध की अंधी दौड़ में शामिल कांग्रेसी नेता और सत्ताधीश भाषा का संयम खोकर अराजकता फैलाने का अलोकतांत्रिक व असंसदीय आचरण प्रस्तुत कर रहे हैं। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस नेताओं और सत्ताधीशों को अभी-अभी सत्ता मिली है और नौसिखिए सत्ताधीश अहंकार में चूर होकर अब गीदड़ भभकियाँ देने में लगे हैं। पर प्रदेश सरकार और कांग्रेस के नेता धान खरीदी के मुद्दे पर मुंह चुराने के चाहे जितने भी पैंतरे आजमा लें, दबाव की राजनीति के इस शर्मनाक आचरण के चलते किसानों के कोप से वे बच नहीं पाएंगे।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

छत्तीसगढ़

नान घोटाले के आरोपी की संविदा नियुक्ति कर प्रदेश सरकार घोटालेबाज़ों को संरक्षण दे उपकृत कर रही : भाजपा

Avatar

Published

on

भारतीय जनता पार्टी विधि विभाग के प्रदेश संयोजक नरेशचंद्र गुप्ता ने प्रदेश सरकार द्वारा डॉ. आलोक शुक्ला की पोस्ट रिटायरमेंट संविदा नियुक्ति को लेकर प्रदेश सरकार की नीयत पर सवाल उठाया है। श्री गुप्ता ने कहा कि नान घोटाले के आरोपी अधिकारी की संविदा नियुक्ति से साफ हो गया है कि प्रदेश सरकार घोटालेबाज़ों को संरक्षण देकर उन्हें उपकृत कर रही है। भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाने के नाम पर ढोल पीटने वाली कांग्रेस सरकार का राजनीतिक पाखंड पूरी तरह बेनक़ाब हो चुका है।
भाजपा विधि विभाग के प्रदेश संयोजक श्री गुप्ता ने कहा कि डॉ. शुक्ला की संविदा नियुक्ति करके प्रदेश सरकार ने अपनी विश्वसनीयता को ख़ुद दाँव पर लगाने का काम किया है। एक तरफ़ प्रदेश सरकार राजस्व आय में कमी के बहाने बनाकर वेतनवृद्धि रोकने का फ़रमान सुना रही है और 30 फ़ीसदी वेतन कटौती के प्रस्ताव पर विचार कर अन्याय करने पर आमादा नज़र आ रही है, वहीं दूसरी ओर नान घोटाले के उस आरोपी को रिटायरमेंट के बाद संविदा नियुक्ति देकर प्रदेश के ख़ज़ाने पर बोझ डाल रही है जो नान घोटाले में चार्जशीटेड है और जिसके निलंबन की सिफ़ारिश स्वयं तत्कालीन मुख्य सचिव ने की थी और इसकी बाक़ायदा नोटशीट चली थी। श्री गुप्ता ने हैरत जताई कि ऐसे भ्रष्टाचार के आरोपी की नियुक्ति करके उसे प्रमुख सचिव स्तर की ज़िम्मेदारी सौंप रही है जो प्रदेश सरकार की प्रशासनिक समझ व सूझबूझ के दीवालिएपन का परिचायक है। प्रदेश सरकार यह स्पष्ट करे कि आख़िर उसकी मंशा क्या है?

Continue Reading

छत्तीसगढ़

जशपुर जिले में जनजाति समाज के पूजा स्थलों से मूर्तियों की चोरी होने के मामले बेहद गंभीर : भाजपा

Avatar

Published

on

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता द्वय सच्चिदानंद उपासने व संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश के जशपुर जिले में जनजाति समाज के पूजा स्थलों से मूर्तियों की चोरी होने के मामले को बेहद गंभीर बताया है। श्री उपासने व श्री श्रीवास्तव ने कहा कि जनजाति समाज के लोगों ने प्रशासन और सरकार पर मूर्तियों को जबरन चोरी करने का आरोप लगाया है। जशपुर के ग्राम धरधरी में सैकड़ों वर्षों पुरानी दो मूर्तियां चोरी हुई है जिससे वनवासी समाज में काफी आक्रोश है। भाजपा प्रवक्ता ने कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए इस बात पर हैरत जताई कि पुलिस में शिकायत किए जाने के बावज़ूद इस मामले में एफआईआर पंजीबद्ध नहीं की गई है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता द्वय श्री उपासने व श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण जारी लॉकडाउन के चलते चूँकि धर्मस्थलों पर पूजा-पाठ बंद है, इसका ग़लत फ़ायदा उठाकर जशपुर जिले के मनोरा विकासखंड के ग्राम कांची, धरधरी, बिरला, केसरा-टेम्पू, पत्थलगाँव विकासखंड के ग्राम रेड़े में मूर्तियों की चोरी के काम को अंजाम दिया गया है। भाजपा प्रवक्ताओं ने कहा कि सदियों से वनवासी समाज की अपने सरना-स्थल पर अगाध श्रद्धा और विश्वास है। क्षेत्र में किसी भी तरह की समस्या आने पर वनवासी इस सरना-स्थल पर सामूहिक पूजा-पाठ करते आ रहे हैं। उनका अटूट विश्वास है कि इस पूजा-पाठ से क्षेत्र के ग्राम अकाल और किसी भी प्रकार की महामारी से सुरक्षित रहते हैं। ऐसे आस्था केन्द्रों से मूर्तियों की चोरी होने से वनवासी समाज विभिन्न अनिष्ट की आशंकाओं से सहमे हुए हैं।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता द्वय श्री उपासने व श्री श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम धरधरी के ग्रामवासियों से मूर्ति मांगने के लिए तहसीलदार, सीईओ और सचिव गए थे। ग्रामीणों के मना करने पर दूसरे-तीसरे दिन वहाँ से मूर्तियाँ चोरी हो गईं । ग्रामीणों ने थाना चौकी आस्ता में एफआईआर करवाई लेकिन एक माह बाद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। ग्राम धरधरी में मूर्ति ढूँढ़ने के लिए गई पुलिस टीम ने सरकार बदलने के साथ ही नियम बदलने की बात कहकर ग्रामीणों को असमंजस में डाल रखा है। प्रवक्ता द्वय ने 26 मई को ग्राम हर्राडीपा ग्वालीन सरना से हुई मूर्ति चोरी को चिंतनीय बताते हुए कहा कि वहाँ मूर्ति लेने वाले लोग एक पिक-अप वाहन में पहुँचे थे। पता चलते ही सभी ग्रामवासी एकत्रित हो गए और उन्होंने मूर्ति लेने आए लोगों का घेराव किया। ग्रामीणों के पूछने पर उन्होंने कहा कि उन्हें कलेक्टर ने भेजा है। इन लोगों में एक समुदाय विशेष की महिला भी थी जो हिन्दू देवी-देवताओं के सम्बन्ध में अभद्र टिप्पणियाँ कर रही थी, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीण अब दिन-रात अपने पूजास्थलों की रखवाली कर रहे हैं।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ताओं श्री उपासने व श्री श्रीवास्तव ने इन घटनाओं के पीछे अन्तरराष्ट्रीय षड्यंत्र की आशंका जताई और कहा कि मिशनरियों का अंतरराष्ट्रीय गठजोड़ सबके सामने स्पष्ट है। उसके बाद जिस तरह वनवासियों के जीवन से सरकारी मशीनरी द्वारा खिलवाड़ करने के आरोप लग रहे हैं, वह जनजाति समाज में आक्रोश को जन्म देने का कार्य है। यह हिन्दू धर्म के प्रति आस्था और विश्वास कम करने की साजिश भी है। भाजपा प्रवक्ताओं  ने ग्रामीणों की इच्छा का सम्मान करते हुए तत्काल मूर्तियाँ वापस करने की मांग की और कहा कि ऐसा नहीं होने पर लॉकडाउन के बाद प्रदेश स्तर पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Continue Reading

Etoi Exclusive

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 01/06/2020

Avatar

Published

on

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश विदेश और अपने प्रदेश की,सभी ख़ास खबरों का ख़ास संकलन,रोज सुबह सुबह पढ़े सिर्फ हमारे पोर्टल में 

  1. CORONA BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में मिले 31 नए कोरोना मरीज…स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि
  2. रायपुर कोरोना ब्रेकिंग: राजधानी के इस क्षेत्र से मिली एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज, संख्या में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी!
  3. कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, PM मोदी, सीएम शिवराज को भी नहीं बक्शा
  4. मन की बात में बोले PM मोदी- देश अब खुल गया है, और हमें ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता है.
  5. स्पोर्ट्स टूअर बाइक Kawasaki Ninja 1000SX भारत में लॉन्च
  6. सैलरी देने के लिए पैसा, मनीष सिसोदिया ने केंद्र से मांगे 5000 करोड़
  7. सुपरहीरो बनाना चाहती हैं मानुषी छिल्लर
  8. 30 दिन के अंदर लगने वाले हैं 3 बड़े ग्रहण, जानें कब-कहां होगा इनका असर
  9. कनाडा के मैकेंजी गोल्फ टूर का 2020 का सत्र रद्द
  10. CGPSC के नए चेयरमैन बने टामन सिंह सोनवानी…आदेश जारी
  11. दिल्ली में एक नेता के फार्म हाउस पर फायरिंग, सिक्‍योरिटी गार्ड के जवान को मारी गोली
  12. UCIL भर्ती 2020 : विभिन्न पदों की भर्ती के लिए आवेदन करें
  13. 55% इंडियन अपने पार्टनर के प्रति नहीं हैं वफादार, पुरुषों के मुकाबले महिलाएं ज्यादा होती हैं बेवफा : रिसर्च
  14. अजीबोगरीब मामला थाने में जब तोते ने दी गवाही तो फिर हो गया यह फैसला…
  15. अकाउंटेंट पति की हत्‍या के लिए Helo App पर ढूंढा तरीका
  16. ब्रेकिंग : स्कूल-कॉलेज व कोचिंग के जुलाई में खुलने का रास्ता हुआ पक्का…. जून के दूसरे सप्ताह में इस पर होगा आखिरी निर्णय…
  17. रायपुर BREAKING: राजधानी के इन 2 इलाको को किया गया कन्टेनमेंट जोन घोषित, आदेश जारी
  18. छत्तीसगढ़ पहुंचा टिड्डियों का दल, इस जिले में किया प्रवेश, कृषि विभाग ने ग्रामीणों को किया अलर्ट
  19. एनीकट में कार के गिरने से महिला की मौत, कार निकालने गई क्रेन भी पलटी
  20. लॉकडाउन 5.0 का ऐलान शर्तों के साथ 8 जून से खुलेगा इलाहाबाद हाईकोर्ट
  21. छत्तीसगढ़ हेल्थ एवं वेलनेस सेंटर में 800 पदों में भर्ती, पढ़िए पूरी डिटेल्स
  22. रायपुर के इन क्षेत्रो में मिले दो कोरोना मरीज
  23. देश में कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि के पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त…पिछले 24 घंटे में 8380 नए मामले…193 लोगों की मौत
  24. दिव्यांग युवक को ट्विटर के जरिए प्रियंका गांधी से गुहार लगाते ही, पल भर में मिली मदद
  25. क्‍वरंटाइन सेंटर में श्रमिकों को दिए गए खाने में जहरीला बिच्छू मिला
  26. फूड बिजनेस ऑपरेटर को अब घर बैठे मिल जाएगा लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन
  27. प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का फायदा, 31 जुलाई से पहले रजिस्ट्रेशन कराने वालों को ही मिलेगा
  28. यूपी में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए, पुलिस ने किया केस दर्ज
  29. अनलॉक-1 में एक राज्य से दूसरे राज्य जाने की मिली मंजूरी
  30. अनलॉक-1 के लिए गाइडलाइन जारी किए हैं, लेकिन इन कामों पर अब भी है रोक
  31. बदल गए ट्रेनों में टिकट बुकिंग के नियम, बुक करने से पहले जानें यहां
  32. मोदी सरकार 2.0 के बधाई विज्ञापन से सिंधिया की तस्वीर गायब
  33. मोदी जी के दूसरे कार्यकाल का एक साल भाजपा नेतृत्व और केंद्र सरकार की ऊर्जावान सफलताओं का दस्तावेज : भाजपा
  34. इस देश में खुलेआम दुकान में परोसा जा रहा है ‘कोरोना’, खाने के लिए लगी लोगों की भीड़, कहा- ये तो बहुत टेस्टी है
  35. चिकन से फैल सकता है यह वायरस
  36. शोधकर्ताओं ने लगाया पता, जानवरों से मनुष्यों में कैसे पहुंचा कोरोना वायरस
  37. 18 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर
  38. बड़ी खबर: राजधानी के इस क्षेत्र को कलेक्टर ने किया कंटेंटमेंट जोन घोषित
  39. सोने के दामों में अचानक आया उछाल
  40. ‘इंडिया’ शब्द हटाकर ‘भारत’ या ‘हिंदुस्तान’ करने की मांग, 2 जून को होगी सुनवाई
  41. पायलट की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो, फ्लाइट बीच रास्ते से लौटी
  42. शरीर पर कैसा असर डालते हैं तंबाकू प्रोडक्ट्स जानें
  43. मुंबई से आ रहे प्रवासी मजदूर की ट्रेन में संदिग्ध मौत
  44. क्या होती है नपुंसकता, जानें इसके बारे में सबकुछ
  45. श्रमिक स्पेशल ट्रेन में मुम्बई से लौटे मजदूर की डेड बाडी चार दिन तक पड़े रहने का मामला रेल्वे के माथे पर कलंक : कांग्रेस
  46. कोरोना से निपटने से लेकर आर्थिक मोर्चे तक हर मामले में मोदी सरकार विफल : कांग्रेस
  47. कौशिक मनरेगा पर भ्रम फैला रहे -कांग्रेस
  48. 1 जून से बदल रहे हैं आधार, पैन और राशन कार्ड को लेकर कई नियम, जानना जरूरी है
  49. प्रथम जिला भ्रमण में केशकाल, बड़ेराजपुर एवं माकड़ी का किया मैराथन दौरा
  50. TikTok की मदद से बेटे को मिल गया गुमशुदा पिता, पढ़िए पूरी स्टोरी …
  51. सीएम अरविंद केजरीवाल बोले -हम हमेशा के लिए नहीं रख सकते लॉकडाउन
  52. स्लो Computer को बनाएं सुपर फास्ट, फॉलो करें ये स्टेप
  53. गर्मी में Mobile चार्ज करने का सही तरीका, बैटरी नहीं होगी गरम
  54. मनरेगा में बैंक सखी कर रही कार्यस्थल पर ही मजदूरी का भुगतान
  55. पत्नी के प्रेमी की हत्या , सबूत मिटाने के लिए शव को सेप्टिक टैंक में छिपाया
  56. सभी विभाग राज्य के लघु उद्योगों में उत्पादित सामग्रियों के विपणन को करें प्रोत्साहित: मुख्यमंत्री
  57. दिल्ली से बिहार के लिए पैदल निकला युवक घर लेकर पहुंचा बहू, रास्ते में ऐसे मिली जीवनसंगिनी
  58. छत्तीसगढ़ : त्यौहार में घर आए फूफा ने 14 वर्षीय भतीजी को बनाया हवस का शिकार, 8 माह ……
  59. करोना से लड़ने के नाम पर केंद्र सरकार और रेलवे द्वारा खिलवाड़ लगातार जारी : कांग्रेस
  60. भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में हो सकता है बड़ा बदलाव
  61. पाकिस्तान से बिन बुलाए मेहमानों को सबक सिखा रहा भारतीयों का जुगाड़
  62. यादो के झरोखो से : जिन्दगी के सफर में गुजर जाते है वो मुकाम फिर नहीं आते “””
  63. स्कूलों के मध्यान्ह भोजन योजना में संलग्न रसोइयों के वेतन से अब नहीं होगी कटौती – आर पी सिंह
  64. 60 हजार रुपये पेंशन ! जानिए क्या है मोदी सरकार की ये योजना
  65. VIDEO : अनियंत्रित होकर पलटा पेट्रोल से भरा टैंकर, लूटने के लिए बाल्टी-डब्बा लेकर पहुंचे ग्रामीण…
  66. 2020 के सबसे अमीर खिलाड़ियों की लिस्ट जारी
  67. काम नहीं होने के कारण पिता ने 8 साल के बेटे को डुबोकर मार डाला
  68. शर्मनाकः कोरोना पेशेंट्स का इलाज कर रही डॉक्टर के साथ रेप की कोशिश
  69. देश की राजधानी दिल्‍ली से बड़ी खबर!, LNJP के मेडिकल डायरेक्‍टर Corona संक्रमित
  70. बड़ी खबर ! LNJP के मेडिकल डायरेक्‍टर कोरोना संक्रमित
  71. आपके पास है 4 लाख का इनाम कमाने का शानदार मौका, बस ढूँढना होगा इस ऐप में कमी … सरकार देगी इनाम
  72. सस्ता हुआ सोना, चांदी में 530 रुपये का उछाल, जानें आज का ताजा रेट
  73. लंबे समय तक मास्क लगाने से हो सकता है इस बीमारी का खतरा, ये लक्षण दिखें तो तुरंत कराएं जांच
  74. BREAKING : 31 मई के बाद ऑड-ईवन की तर्ज पर खुलेंगे शॉपिंग मॉल और धार्मिक स्थल, मिल गयी अनुमति !!
  75. कोरोना के बुरे दौर में भी इन कंपनियों ने बढ़ाई कर्मचारियों की सैलरी, साथ ही दिया प्रमोशन
  76. 1 जून से इन राज्यों में महंगा हो जाएगा पेट्रोल और डीज़ल ! जाने कितनी होगी कीमत
  77. जल्द बदल जाएंगे सबके मोबाइल नंबर ! 10 की जगह होंगी 11 डिजिट, जानें डिटेल
  78. रायपुर : घर में अकेली रह रही बुजुर्ग महिला की हत्या
  79. महिला एवं बाल विकास विभाग में असिस्टेंट, रिसर्च ऑफिसर समेत अन्य पदों पर नौकरी
  80. 20 सालों से पुराना सैलून, जिसमें दो भाई पीपीई किट पहनकर कर रहे हजामत
  81. छत्तीसगढ़ : आपसी विवाद पर जवान ने अपने 3 साथियों पर चलाई गोली…2 जवानों की मौके पर मौत…1 घायल
  82. साक्षी मिश्रा का पति अजितेश गिरफ्तार
  83. भारत में कोरोना की रफ्तार तेज, एक दिन में मिले सर्वाधिक 8 हजार नए मरीज
  84. रेलवे टिकिट के एडवांस बुकिंग नियमों में हुआ बदलाव, 31 मई से पूरे देश में होगा लागू
  85. देश के कई इलाकों में बारिश, दिल्ली-यूपी समेत इन जगहों पर आज भी होगी बारिश
  86. अक्षय कुमार ने अपनी बहन और बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए, बुक कराई पूरी फ्लाइट तो लोगों ने बनाई बातें
  87. जानें टिड्डी को नियंत्रण के लिए आखिर मोदी सरकार क्या कर रही है.
  88. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने WHO से अपना नाता तोडा
  89. पुलिस थाने में हेड कांस्टेबल ने किया सुसाइड, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
  90. देश के नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखे 13 खास बातें
  91. इम्यूनिटी बढ़ाने क्वारेंटाइन सेन्टर में प्रतिदिन योगाभ्यास
  92. जाने अजीत जोगी के कलेक्टर से कांग्रेस जॉइन और फिर छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनने का पूरा सफर
Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़41 mins ago

नान घोटाले के आरोपी की संविदा नियुक्ति कर प्रदेश सरकार घोटालेबाज़ों को संरक्षण दे उपकृत कर रही : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी विधि विभाग के प्रदेश संयोजक नरेशचंद्र गुप्ता ने प्रदेश सरकार द्वारा डॉ. आलोक शुक्ला की पोस्ट रिटायरमेंट...

छत्तीसगढ़46 mins ago

जशपुर जिले में जनजाति समाज के पूजा स्थलों से मूर्तियों की चोरी होने के मामले बेहद गंभीर : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता द्वय सच्चिदानंद उपासने व संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश के जशपुर जिले में जनजाति समाज...

Etoi Exclusive2 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 01/06/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

छत्तीसगढ़2 hours ago

मोदी जी घोषणा तो लाखों करोड़ों और अरबों की करते हैं लेकिन पैसे किसी को मिलते नहीं : मरकाम

मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा पर भाजपा नेताओं की बड़ी बड़ी घोषणाओं पर तीखा प्रहार...

छत्तीसगढ़2 hours ago

पीएम केयर फंड भाजपा की निजी तिज़ोरी : कांग्रेस

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुरेन्द्र वर्मा ने कहा है कि कोरोना आपदा के इस संकट के समय में भी मोदी...

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive1 day ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 31/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive2 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 30/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive3 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 29/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive5 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 27/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive6 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 26/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Calendar

निधन !!!

Advertisement

Trending