Connect with us

मनोरंजन

‘बधाई हो- 2’ के लिए हो जाएं तैयार

Published

on

'बधाई हो- 2' के लिए हो जाएं तैयार

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बधाई हो’ को आज दो साल पूरे हो गए, ऐसे में जंगली पिक्चर्स इस फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा कर दी, जिसका शीर्षक है ‘बधाई दो’ और इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल नजर आने वाली हैं. राजकुमार की सफल फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के बाद जंगली पिक्चर्स के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म होगी.

ऐसा होगा राजकुमार का किरदार
फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ताजा जोड़ी बिल्कुल नए अवतार में नजर आएगी. इसे सुमन अधिकारी और ‘बधाई हो’ के लेखक अक्षत घड़ियाल ने लिखा है, जिसे आप एक बार फिर अवश्य देखना चाहेंगे. राजकुमार इस फिल्म में एक दिल्ली पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक महिला थाने में एक मात्र पुरुष पुलिसकर्मी हैं, जबकि भूमि एक बिल्कुल पूरी तरह से अलग किरदार निभा रही हैं, जिसे न तो भूमि ने पहले कभी निभाया है और न ही बॉलीवुड में किसी ने ऐसा चरित्र निभाया है, जो कि एक स्कूल पीटी शिक्षक का किरदार है. राजकुमार राव इससे पहले फिल्म ‘तलाश’ में एक पुलिस वाले का किरदार निभा चुके हैं और हम एक बार फिर उन्हें यह अवतार दोहराते हुए देखेंगे.

मनोरंजन

23 साल पहले इस शख्स से हुई थी मल्लिका की शादी, लेकिन आज भी कुंवारी

Published

on

By

फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी की हीरोइन रहीं मल्लिका शेरावत  44 साल की हो गई हैं। 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के रोहतक में एक जाट परिवार में पैदा हुईं मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम रीमा से मल्लिका कर लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मल्लिका की मां ने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया लेकिन उनके पिता नहीं चाहते थे कि बेटी फिल्म लाइन में  आए। वैसे, मल्लिका आज भी खुद को कुंवारी बताती हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी 23 साल पहले ही हो गई थी।

मल्लिका ने 1997 में दिल्ली बेस्ड पायलट करण सिंह गिल से शादी की थी। इनकी शादी तकरीबन 4 साल तक चली और 2001 में दोनों का तलाक हो गया था। इतना ही नहीं, ये भी कहा जाता है कि मल्लिका का एक बेटा भी है, मगर सच्चाई क्या है, यह कोई नहीं जानता।मल्लिका की सास ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो (मल्लिका) अमीर और फेमस होना चाहती थी। उसने मेरे बेटे करण से शादी की लेकिन वो एक इंडिपेंडेंट लाइफस्टाइल जीना चाहती थी। इसलिए उसने करण को तलाक दे दिया। मल्लिका ने बचपन से ही बड़े सपने देखे थे और वे हीरोइन बनना चाहती थीं। बाद में वो हरियाणा से मुंबई आ गईं।

इंटरव्यू में मल्लिका की सास ने कहा था- हम चाहते थे कि हमारे घर की बहू मॉर्डन खयालातों की हो, लेकिन इसके साथ ही साथ वह परिवार को भी साथ लेकर चले। लेकिन उसके (मल्लिका) सपने तो बिल्कुल अलग थे। मल्लिका शेरावत ने दिल्ली पब्लिक स्कूल और मिरांडा हाउस से अपनी पढ़ाई पूरी की है। ग्रैजुएशन कम्प्लीट करने के बाद मल्लिका ने बतौर एयरहॉस्टेज जॉब शुरू कर दी थी। जॉब के दौरान ही उनकी मुलाकात होने वाले पति और पायलट करण सिंह गिल से हुई थी।

मल्लिका हरियाणा के फेमस सोशल एक्टिविस्ट और फ्रीडम फाइटर सेठ छज्जू राम के परिवार में पैदा हुईं। भिवानी, हरियाणा से मल्लिका की जड़ें जुड़ी हुई हैं। यह मल्लिका का पैतृक गांव है, जहां उनके पुरखे रहते थे। मल्लिका के परिवार में उनके अलावा एक बहन और भाई विक्रम लाम्बा भी हैं। मल्लिका के पिता मुकेश लाम्बा ने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘मैं उसे आईएएस बनाना चाहता था मगर उसकी इच्छा एक्टिंग करने की थी। मैं नहीं चाहता था कि वो एक्टिंग करे और इस बात से नाराज होकर मैंने उससे कहा था कि वो मेरा सरनेम लाम्बा हटा दे।’ इसके बाद दिल्ली में पढ़ने गईं मल्लिका ने फैमिली से मिलना-जुलना कम कर दिया था।

मल्लिका कुछ समय पहले तक फ्रेंच बिजनेसमैन साइरिल ऑक्सेनफेंस को डेट कर रही थीं। हालांकि, अब वे सिंगल हैं और फिर से प्यार में पड़ने के लिए तैयार हैं। वे कहती हैं, “जाहिरतौर पर मैं फिर से प्यार में पड़ना चाहती हूं। रोमांस बहुत अच्छा और प्रेरणादायक होता है। पर काम से फुर्सत मिले तो न रोमांस करूं।”

 

Continue Reading

देश - दुनिया

video : इस ऐक्ट्रेस ने अपने ही पति को बताया ड्रग्स सप्लायर…जानें- मानें डायरेक्टर को बोलीं- इंडस्ट्री का डॉन

Published

on

By

बॉलिवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। अब ऐक्ट्रेस लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर सनसनी मचा दी है। इस वीडियो में उन्होंने दावा किया है कि फिल्ममेकर महेश भट्ट उन्हें धमकी दे रहे हैं। लवीना लोध ने अपने वीडियो में खुलासा किया है कि उन्होंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से शादी की थी और दावा किया है कि उनका पति ड्रग्स सप्लाई करता है। उन्होंने कहा कि यह वीडियो उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए बनाया है।

‘पति सुमित सभरवाल के खिलाफ दायर किया तलाक का केस’

लवीना लोध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा, ‘मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ शादी की थी, मैंने उनके खिलाफ तलाक का मामला दर्ज किया है क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वह सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर जैसी ऐक्ट्रेसेज को ड्रग्स सप्लाई करते हैं। इन सभी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है। इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन महेश भट्ट हैं और वह पूरा सिस्टम ऑपरेट करते हैं। अगर आप उनके मुताबिक नहीं चलते हैं तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं।’

‘महेश भट्ट ने कई लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी’

लवीना लोध ने आगे कहा, ‘महेश भट्ट ने कितने लोगों को काम से निकाल कर जिंदगी बर्बाद कर दी है। वह एक फोन कॉल करते हैं और लोगों की नौकरी चली जाती है। जब से मैंने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है, वह मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे घर से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। जब मैं पुलिस स्टेशन एनसी लिखाने जाती हूं तो कोई मेरी एनसी नहीं लेता है और अगर एनसी लिख भी देती हूं तो उस पर कोई ऐक्शन नहीं होता है।’

‘महेश भट्ट बहुत शक्तिशाली और प्रभावशाली’

लवीना लोध ने आखिर में कहा, ‘अगर कल कोई हादसा मेरे साथ या मेरी फैमिली के साथ होता है तो उसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे। लोगों को पता तो चलना चाहिए कि बंद दरवाजों के पीछे क्या कर सकते हैं क्योंकि महेश भट्ट बहुत शक्तिशाली और प्रभावशाली हैं।’

लवीना लोध ने फिल्म ‘कजरारे’ से की थी बॉलिवुड में एंट्री

बता दें कि लवीना लोध ने साल 2010 में ऐक्टर, सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘कजरारे’ से बॉलिवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने किया था।

https://www.instagram.com/tv/CGrlL-ZjLOz/?utm_source=ig_embed

Continue Reading

देश - दुनिया

सांसद ने कराया ऐसा फोटोशूट.. सोशल मीडिया पर आ रहे धड़ाधड़ कमेंट्स

Published

on

By

इस बार के फोटोशूट में नुसरत को ब्लैक ब्रालेट और ब्लैक जींस में बेहद कातिलाना पोज़ देते हुए देखा जा सकता है. खुद नुसरत जहां ने अपने इस हालिया फोटो शूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जहां अब यह जमकर वायरल हो रही हैं. नुसरत की फोटो को अब तक 90 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इन फोटोज पर धड़ाधड़ कमेंट्स आ रहे हैं. बता दें कि नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके इन्स्टा अकाउंट पर ही लगभग 22 लाख फॉलोवर्स हैं. नुसरत की पोस्ट पर उनकी दोस्त सांसद और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने भी कमेंट करते हुए उनकी तारीफ में ‘किलर’ लिखा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फोटोशूट नुसरत के एक आगामी प्रोजेक्ट का हिस्सा है. फोटो शूट में नुसरत के साथ एक्टर यश दास गुप्ता भी नज़र आ रहे हैं और इन दोनों ही स्टार्स की बॉन्डिंग इस फोटोशूट में देखते ही बनती है.

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़4 days ago

रायपुर नगर निगम के उपायुक्त कोरोना पॉजिटिव…कोविड सेंटर के नोडल अधिकारी पाए गए संक्रमित

रायपुर। प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. इसी बीच रायपुर नगर निगम के उपायुक्त व कोविड सेंटर के नोडल...

छत्तीसगढ़5 days ago

रायपुर में रेलवे स्टेशन के पास मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के गंज थाना क्षेत्र में हुई हत्या की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। पहले मृतक की...

Breaking6 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 19/10/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

छत्तीसगढ़6 days ago

पाटन पहुंच कर भाजपा नेताओं ने बदलापुर सरकार के विरुद्ध संघर्ष का नारा बुलंद किया , बटरा दाल जूस पिलाकर विजय बघेल का आमरण अनशन तुड़वाया

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह , सांसद राम विचार नेताम , विधायक बृज मोहन अग्रवाल , नारायण चंदेल, पूर्व...

छत्तीसगढ़6 days ago

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता...

#Exclusive खबरे

Calendar

October 2020
S M T W T F S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031

निधन !!!

Advertisement

Trending