Connect with us

जॉब

स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड : 6114 स्टाफ नर्स के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

Published

on

स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड (WBHRB भर्ती 2021) 6114 स्टाफ नर्स के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित। आप इस WBHRB भर्ती 2021 के इच्छुक हैं तो आप अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

इस WBHRB जॉब से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है।

WBHRB भर्ती 2021

पोस्ट का नाम: स्टाफ नर्स ग्रेड II
रिक्तियों की संख्या: 6114 पद
वेतनमान: 29800 / – प्रति माह

शैक्षिक योग्यता: GNM / Basic B.Sc (नर्सिंग) / पोस्ट B.Sc. (नर्सिंग) कोर्स किसी भी नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल / कॉलेज ऑफ नर्सिंग से मान्यता प्राप्त है जो भारतीय नर्सिंग काउंसिल और रेस्पॉन्सिव स्टेट नर्सिंग काउंसिल दोनों द्वारा मान्यता प्राप्त

आयु सीमा: 18 से 39 वर्ष, 01.01.2021 को आयु की गणना

आयु में छूट: एससी / एसटी के लिए 05 साल, ओबीसी के लिए 03 साल।

कार्य स्थान: (पश्चिम बंगाल)

WBHRB भर्ती चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा / साक्षात्कार पर आधारित होगा।

आवेदन शुल्क: जनरल / ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 160 / – शुल्क का भुगतान GRIPS (सरकारी रसीद पोर्टल प्रणाली), सरकार के माध्यम से करें। पश्चिम बंगाल के अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति और पीएच के लिए शुल्क नहीं

आवेदन कैसे करें रिक्ति: इच्छुक उम्मीदवार WBHRB जॉब वेबसाइट http://wbhrb.in/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ :

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि 17 मार्च 2021
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 26 मार्च 2021 प्रातः 08.00 बजे

महत्वपूर्ण लिंक:

विज्ञापन लिंक : https://wbhrb.in/b5e9e43.pdf
आधिकारिक वेबसाइट: http://wbhrb.in/

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

जॉब

पुलिस विभाग में नौकरी का सुनहरा मौका, 9534 पदों पर भर्तियां

Published

on

उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट और प्रमोशन बोर्ड ने आज से सब इंस्पेक्टर, प्लाटून कमांडर और फायर ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किया है.

नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 9534 पदों पर ग्रेजुएशन पास उम्मीदवारों कि भर्ती की जाएगी. आज से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो रहा है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट http://uppbpb.gov.in/ पर विजिट कर या नीचे दिए गये डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

कुल पदों की संख्या

कुल 9534 पदों के लिए पुरुष और महिला, उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

वर्ग अनुसार पदों का विभाजन

कुल 9534 पदों में से उप निरीक्षक नागरिक पुलिस के लिए: 9027 पदों पर भर्ती होगी

अनारक्षित श्रेणी: 3616 पद
ईडब्ल्यूएस श्रेणी: 902 पद
अन्य पिछड़ा वर्ग: 2437 पद
अनुसूचित जाति: 1895 पद
अनुसूचित जनजाति: 180 पद

प्लाटून कमांड, पीएसी के कुल 484 पदों पर भर्ती होगी

अनारक्षित श्रेणी: 194 पद
ईडब्ल्यूएस श्रेणी: 48 पद
अन्य पिछड़ा वर्ग: 131 पद
अनुसूचित जाति: 101 पद
अनुसूचित जनजाति: 10 पद

महत्वपूर्ण तारीखें

आवेदन शुरू होने का तारीख: 01 अप्रैल
आवेदन की आखिरी तारीख: 30 अप्रैल
आवेदन शुल्क जमा करने की तारीख: 30 अप्रैल

शैक्षणिक योग्यता

सब इंस्पेक्टर और प्लाटून कमांडर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएट हो.
फायर ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास साइंस स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा

उपयुक्त पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 21 वर्ष से 28 वर्ष तक होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी. शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा के बारे में अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन पढ़ें.

आवेदन शुल्क

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 400 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा.

Continue Reading

जॉब

वन विभाग में फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर के लिए निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

Published

on

लोक सेवा आयोग ने वन विभाग में फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर (राजपत्रित अधिकारी) के पदों पर भर्ती निकाली है। भर्ती की अधिसूचना HPPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर के पदों होने वाली यह भर्ती संविदा के आधार पर की जाएगी। आवेदन के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार नियत तिथि तक आधिकारिक वेबसाइट hppsconline.hp.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 19 अप्रैल 2021 है। आवेदन और पात्रता सहित अन्य सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें। विस्तृत अधिसूचना का लिंक पत्रिका डॉट कॉम के पेज पर भी दिया गया है।

रिक्तयों का विवरण 
फॉरेस्ट सर्वे ऑफ इंडिया में निकली जॉब्स, टेक्निकल एसोसिएट पदों के लिए यहां से करें अप्लाई
फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर भर्ती 2021 के लिए आवेदक का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय साइंस या इंजीनियरिंग में स्नातक उत्तीर्ण होना जरुरी है। आयु सीमा की बात करें तो आवेदक की न्यूनतम आयु 1 जनवरी 2021 को 21 वर्ष से और अधिकतम 31 वर्ष निर्धारित की गई है। शारीरिक रूप से दक्ष युवा ही इस भर्ती के लिए आवेदन के पात्र हैं।

पुरुष उम्मीदवार के लिए चेस्ट – न्यूनतम 79 सेमी और 5 सेमी का न्यूनतम फुलाव भी होना चाहिए

महिला उम्मीदवार का कद – 150 सेमी

महिला उम्मीदवार के लिए चेस्ट – 74 सेमी और 5 सेमी का न्यूनतम फुलाव

हिमाचल प्रदेश वन विभाग में फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन स्क्रीनिंग टेस्ट/लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। पहले चरण में स्क्रीनिंग परीक्षा आयोजित होगी, इसमें अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवार मुख्य परीक्षा के लिए पात्र होंगे। स्क्रीनिंग परीक्षा के अंक अंतिमवरीयता सूची के लिए नहीं जोड़े जाएंगे। मुख्य परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। और दोनों चरणों में प्राप्त अंकों के आधार पर ही फाइनल मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

ऐसे करें अप्लाई

पदों के अनुरूप मांगी गई योग्यता वाले उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए पहले स्वयं को रजिस्टर करना होगा, इसके बाद लॉगिन करके आगे की प्रक्रिया पूरी करनी होगी। अन्य सभी जरुरी जानकारी के लिए पत्रिका डॉट कॉम के पेज पर दी गई विस्तृत अधिसूचना जरुर पढ़ें।

Continue Reading

जॉब

इन विभागों में निकली हैं बंपर नौकरियां, अभी करें आवेदन

Published

on

सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं, तो इन विभागों में तुरंत आवेदन करें। बता दें अगर लगन सच्ची हो तो थोड़ी सी मेहनत और सूझ-बूझ से सरकारी नौकरी पाई जा सकती है। नौकरी के लिए तैयारी करने से भी ज्यादा जरूरी है सही मौके की तलाश करना। लेकिन अगर मौका ही निकल जाए तो की गई तैयारी का कोई मतलब नहीं। ऐसे में हम आपकी मदद कर सकते हैं। हम amarujala.com के जरिये आपको बताएंगे कि कहां, कब और किस समय सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका आपका इंतजार कर रहा है। पदों की जानकारी के साथ-साथ आपको नोटिफिकेशन लिंक भी यहीं मिलेगा। आगे पढ़ें…

यूपीआरवीयूएनएल की सीबीटी परीक्षा पांच अप्रैल को होगी 
उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) में काफी समय से अटकी भर्तियों की परीक्षाएं कराने की तैयारी चल रही हैं। बता दें कि 2019 की सहायक अभियंता प्रशिक्षु यानी असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी, अकाउंट्स ऑफिसर ट्रेनी, असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर, स्टाफ नर्स, फार्मासिस्ट और तकनीशियन पदों की भर्ती के लिए परीक्षा पांच अप्रैल, 2021 को आयोजित की जानी है। कुल 353 रिक्तियां उपलब्ध हैं।
टीजीसी भर्ती की अधिक जानकारी यहां से लें
इंडियन आर्मी टेक्नीकल ग्रेजुएट कोर्स (टीजीसी) भारतीय सेना में स्थायी कमीशन के लिए भारतीय सैन्य अकादमी (आईएमए), देहरादून में जुलाई 2021 से शुरू होगा। अगर आप इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं तो इस डायरेक्ट लिंक पर जाकर योग्यता, वेतन आदि की जानकारी हासिल कर लें।

 भारतीय सेना के तकनीकी स्नातक पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु करें आवेदन
भारतीय सेना ने तकनीकी स्नातक पाठ्यक्रम के लिए निर्धारित 40 सीटों पर प्रवेश आवेदन आमंत्रित किए हैं। भारतीय सेना की भर्ती वेबसाइट पर जारी अधिसूचना के अनुसार योग्य अविवाहित इंजीनियरिंग स्नातक युवक 26 मार्च, 2021 तक भारतीय सेना टीजीसी-2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
फिजिकल एजुकेशन टीचर के लिए 801 पद
तमिलनाडु शिक्षक भर्ती में फिजिकल एजुकेशन टीचर के लिए 801, आर्ट मास्टर के लिए 365, क्राफ्ट इंस्ट्रक्टर के लिए 341 और म्यूजिक टीचर के लिए 91 पदों को भरा जाना है। इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन करने हेतु शिक्षक भर्ती बोर्ड, तमिलनाडु की आधिकारिक वेबसाइट trb.tn.nic.in पर जा सकते हैं।
शिक्षकों के 1598 पदों पर भर्ती, न्यूनतम योग्यता 12वीं पास
टीएनटीआरबी यानी तमिलनाडु शिक्षक भर्ती बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर स्पेशल टीचर भर्ती 2021 की अधिसूचना जारी की है। इसके मुताबिक आर्ट, म्यूजिक, फिजिकल एजुकेशन और क्राफ्ट विषयों के लिए शिक्षकों की जरूरत है। जिसके लिए कुल 1598 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।
10वीं पास के लिए रेलवे में निकली बंपर भर्ती
सरकारी नौकरी की प्रतीक्षा कर रहे युवाओं के लिए भारतीय रेलवे में सुनहरा अवसर आया है। रेलवे भर्ती बोर्ड के दिशा-निर्देशों के तहत उत्तर मध्य रेलवे में अनेक पदों के लिए भर्तियां हो रही हैं। उत्तर मध्य रेलवे के डीआरएम झांसी कार्यालय की ओर से अपरेंटिस के 480 रिक्त पदों के लिए सीधी भर्ती निकाली गई है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। रेलवे में अपरेंटिस की इस भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा या साक्षात्कार नहीं होगा।
 इतना मिलेगा वेतन
बिहार लोक सेवा आयोग यानी बीपीएससी ने आवेदन के लिए इंटर यानी दसवीं पास योग्यता रखी है। इसमें तकनीकी दक्षता के तौर पर कंप्यूटर संचालन एवं टाइपिंग आना जरूरी है। उपरोक्त पदों के लिए वेतनमान स्तर दो के तहत 19,900 से 63,200 रुपए रहेगा। वहीं आवेदन के लिए उम्र सीमा एक अगस्त, 2021 को 18 वर्ष से 37 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। आरक्षित व महिलाओं को उम्र सीमा में विशेष छूट दी गई है।
बिहार लोक सेवा आयोग में 24 खाली पदों पर नियुक्ति
बिहार लोक सेवा आयोग ने अधिसूचना में बताया कि बीपीएससी में 24 खाली निम्न वर्गीय लिपिक के पदों पर नियुक्ति के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इन पदों के लिए होने वाली प्रारंभिक परीक्षा में पुस्तंक ले जाने की छूट रहेगी। यानी यह परीक्षा ओपन बुक एग्जाम होगी। इसके लिए अभ्यर्थी हर विषय की एक पुस्तक ले जा सकेंगे। अधिसूचना के अनुसार, इस भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थी 19 मार्च से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 16 अप्रैल, 2021 रखी गई है।
बिहार लाेक सेवा आयोग ने निकाली भर्ती, फौरन करें आवेदन
बिहार लोक सेवा आयोग ने एक बार फिर भर्ती निकाली है। इस बार यह भर्ती बिहार लोक सेवा आयोग के पटना स्थित दफ्तर के लिए है। बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने अपने कार्यालय में निम्न वर्गीय लिपिक की नियुक्ति के आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस संबंध में आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट http://www.bpsc.bih.nic.in/ पर अधिसूचना और विज्ञापन जारी किया है।
पंजाब और सिंध बैंक के पदों पर इस तारीख तक करें आवेदन
पंजाब और सिंध बैंक के विभिन्न पदों पर अभ्यर्थी 20 मार्च, 2021 से 3 अप्रैल, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं ऑनलाइन आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 09 अप्रैल 2021 निर्धारित की गई है। अभ्यर्थियों को 1003 रुपये बतौर आवेदन शुल्क जमा करना होगा। वहीं एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी के लिए यह शुल्क 177 रुपये निर्धारित की गई है।
 इस सरकारी नौकरी में निकली है बंपर भर्तियां
पंजाब और सिंध बैंक ने विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं। जारी अधिसूचना के अनुसार भर्ती प्रक्रिया के जरिए चयनित आवेदकों की नियुक्ति आईटी मैनेजर, रिस्क मैनेजर, चीफ इंफॉर्मेशन सिक्योरिटी ऑफिसर और असिस्टेंट जनरल मैनेजर लॉ के कुल 56 पदों पर की जाएगी।
 अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में निकली भर्ती के लिए इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में निकली भर्ती के लिए अभ्यर्थी 02 अप्रैल तक आवेदन कर सकेंगे। इन नौकरियों के लिए आवेदन करने वाले जनरल एवं ओबीसी अभ्यर्थियों को 590 रुपए का आवेदन शुल्क और एससी/एसटी आवेदकों को 236 रुपए का आवेदन शुल्क देना होगा। कुल रिक्तियों की संख्या 292 है। इन नौकरियों के लिए विभिन्न परीक्षा केंद्रों में 17 अप्रैल को लिखित परीक्षा आयोजित होगी। आपको बता दें कि परीक्षा की तारीख में बदलाव हो सकता है, क्योंकि यह अस्थायी तारीख है।
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में नौकरी पाने का सुनहरा मौका
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने असिस्टेंट मैनेजर, स्टेशन कंट्रोलर, सहायक प्रबंधक परिचालन, मेंटेनर ( इलेक्ट्रिकल), सिग्नल व टेलीकाम मेंटेनर एवं सिविल मेंटेनर समेत कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। यूपीएमआरसी ने इन भर्तियों के लिए अधिसूचना जारी की है। इन सभी नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 11 मार्च से शुरू हो चुकी है। ये नौकरियां तकनीकी व गैर तकनीकी पदों की हैं।
डीएसआरवीएस के लिए आवेदन हेतु यह है निर्धारित योग्यता
डीएसआरवीएस के विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए 1 अगस्त, 2021 को  सामान्य और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के अभ्यर्थियों की आयु 18 से 35 वर्ष तक होनी चाहिए। वहीं अनुसूचित जाति /अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़े वर्ग के अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा में क्रमश: 05 और 03 वर्ष की छूट दी गई है। किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री धारी इसके लिए आवेदन कर सकता है।
डीएसआरवीएस के विभिन्न पदों पर भर्ती
डिजिटल शिक्षा और रोजगार विकास संस्थान (डीएसआरवीएस) ने ब्लॉक प्रोग्राम सुपरवाइजर के पद पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर जारी अधिसूचना के मुताबिक चयन प्रक्रिया के जरिए ब्लॉक प्रोग्राम सुपरवाइजर के 138 पदों पर आवेदकों की नियुक्ति की जाएगी।
 इच्छुक अभ्यर्थी 22 मार्च से कर सकते हैं आवेदन
एनएमडीसी के विभिन्न पदों पर इच्छुक अभ्यर्थी 22 मार्च 2021 को सुबह 10 बजे से आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रहे आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 12 अप्रैल 2021 निर्धारित की गई है। अभ्यर्थियों को 500 रुपये बतौर आवेदन शुल्क जमा करना होगा।
एनएमडीसी के विभिन्न पदों पर ऐसे होगा चयन
एनएमडीसी के विभिन्न पदों पर आवेदकों का चयन ऑनलाइन टेस्ट और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। अंतिम परिणाम ऑनलाइन टेस्ट के 85% और साक्षात्कार के 15% को मिलाकर तैयार किया जाएगा। चयनित अभ्यर्थियों को 50 हजार से लेकर 1.6 लाख रुपये तक का वेतन दिया जा सकता है।
इस विभाग के विभिन्न पदों पर हो रही हैं भर्तियां
एनएमडीसी लिमिटेड ने कनिष्ठ प्रबंधक के विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। इस अधिसूचना के मुताबिक एनएमडीसी छत्तीसगढ़ राज्य के बस्तर जिले में जगदलपुर के निकट नगरनार में 3.0 एमटीपीए एकीकृत इस्पात संयंत्र की स्थापना कर रहा है। एनएमडीसी लिमिटेड अपनी विभिन्न परियोजनाओं/ एककों/ कार्यालयों में तैनाती किए जाने के लिए इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित कर रहा है।
डीपीएसआरयू के पदों पर इस तिथि तक करें आवेदन
प्रशिक्षण एवं तकनीकी शिक्षा निदेशालय द्वारा अनुशांसित परियोजना सेंटर ऑफ प्रीसीजन मेडिसन एंड फार्मेसी के द्वारा आमंत्रित किए गए कुल पदों की संख्या छह है। इन पदों की नियुक्तियों के लिए संबंधित वेबसाइट https://dpsru.edu.in/ पर जाकर अधिक जानकारी ले सकते हैं। डीपीएसआरयू में भर्तियों के लिए आवेदन ऑनलाइन एवं ऑफलाइन दोनों माध्यम से किया जा सकता है। ऑफलाइन आवेदन प्रपत्र की हार्ड कॅापियों को भजने की अंतिम तिथि 26 मार्च, 2021 (शुक्रवार) है।
 इन विभागों में निकली हैं बंपर नौकरियां, अभी करें आवेदन
सेंटर ऑफ प्रीसीजन मेडिसन एंड फार्मेसी के गठन को लेकर जारी कवायद के बीच दिल्ली भेषज विज्ञान एवं अनुसंधान विश्वविद्यालय यानी (डीपीएसआरयू) ने कई पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। सेंटर ऑफ प्रीसीजन मेडिसन एंड फार्मेसी, प्रशिक्षण एवं तकनीकी शिक्षा निदेशालय द्वारा अनुशंसित एक परियोजना है। इसका केंद्र का गठन डीपीएसआरयू परिसर में किया जा रहा है। इस संबंध में दिल्ली भेषज विज्ञान एवं अनुसंधान विश्वविद्यालय यानी डीपीएसआरयू ने कई पदों पर भर्ती आवेदन आमंत्रित किए हैं। शुरुआती तौर पर यहां छह पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। ये सभी नियुक्तियां 11 माह के लिए संविदात्मक अनुबंध के आधार पर होंगी, जिसे प्रदर्शन के आधार पर अधिकतम अगले तीन सत्रों के लिए नियमित किया जा सकता है।

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़9 hours ago

छत्तीसगढ़ के इन 11 जिलों में बढ़ाया गया लॉकडाउन, देखिए पूरी सूची

सूरजपुर जिले में भी 26 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है। ठेले वालों को घूम-घूम कर सब्जी बेचने की अनुमति...

छत्तीसगढ़9 hours ago

राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में, कोरोना संक्रमित 5 मरीजों की मौत

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में शनिवार को आग लगने से कोरोना वायरस से संक्रमित 5 मरीजों...

छत्तीसगढ़1 day ago

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करता डॉक्टर गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें...

छत्तीसगढ़1 day ago

रिटायर्ड डॉक्टर्स, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ की संविदा के निर्देश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में कोरोना संक्रमण की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिलों में स्थापित डेडिकेटेड हॉस्पिटल, कोविड...

छत्तीसगढ़2 days ago

कचरा फेंकने वाली गाड़ी में ले जाए गए कोरोना मरीजों के शव

छत्तीसगढ़ में कोरोना का फैलवा भयानक होता जा रहा है। राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने स्वास्थ्य व्यवस्था की...

#Exclusive खबरे

Calendar

April 2021
S M T W T F S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
252627282930  

निधन !!!

Advertisement

Trending