Connect with us

देश-दुनिया

हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप केस में बड़ा खुलासा, नेताओं-अफसरों के पास भेजी गयीं कॉल गर्ल्स

Avatar

Published

on

आरोपी युवतियों के मोबाइल फोन में कॉल गर्ल्स के नंबर के साथ बीजेपी कांग्रेस के नेताओं और बड़े कारोबारियों के मोबाइल फोन नंबर भी मिले हैं. इन नंबरों की भी जांच इंदौर पुलिस कर रही है. पता चला है कि छतरपुर की रहने वाली आरोपी युवती लगातार बीजेपी के बड़े नेताओं के संपर्क में थी. उन बीजेपी नेताओं के नंबर भी मोबाइल फोन में मिले हैं. इसके अलावा भोपाल से गिरफ्तार युवती के मोबाइल फोन में कई कांग्रेस नेताओं के नंबर मिले. उन नंबरों की जांच भी पुलिस कर रही है. इसके साथ ही कई आईएएस और आईपीएस अफसरों के फोन नंबर भी इनके मोबाइल फोन में सेव हैं. भोपाल से गिरफ़्तार आरोपी पुरुष के मोबाइल फोन में कांग्रेस के बड़े नेताओं के नंबर मिले हैं.

ऐसे शुरू हुआ हनी ट्रैप

हनी ट्रैप करने वाली युवतियों के बारे में बताया जा रहा है कि सबसे पहले उन्होंने छोटे अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ धंधा शुरू किया और व्यापारियों को अपना निशाना बनाया था. उसके बाद राजनेताओं पर अपनी पकड़ मज़बूत करना शुरू कर दिया.जब राजनीतिक दलों में पैठ बन गयी तो फिर नेताओं को हनी ट्रैप में फंसाया.इन्हीं आरोपी युवतियों ने नेताओं के सहारे कई सरकारी प्रोजेक्ट भी लिए और ब्यूरोक्रेट्स में आना-जाना शुरू किया. धीरे-धीरे गिरोह के निशाने पर बड़े नौकरशाह और राजनेता आ गए.​

नेताओं, IAS-IPS और कारोबारियों के नंबर

आरोपी युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.इस केस से जुड़े सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. इस मामले से जुड़े दूसरे फरियादी सामने आते हैं तो उनकी शिकायत पर भी कार्रवाई की जाएगी.

इंजीनियर की ब्लैकमेलिंग

इंदौर पुलिस ने नगर निगम के अधिकारी की शिकायत पर छतरपुर और राजगढ़ से दो युवतियों को गिरफ्तार किया था. इंजीनियर का आरोप था कि आरोपी युवतियों ने उसका वीडियो बनाया और अब ब्लैकमेल कर रही हैं. इसके बदले इन युवतियों ने इंजीनियर से 3 करोड़ रुपए मांगे थे. वो कुछ पैसा दे चुका था. बाकी की राशि के लिए महिलाएं लगातार फोन पर धमकी दे रही थीं.
इंदौर पुलिस ने उन दो युवतियों से मिली जानकारी के आधार पर बाद में भोपाल से तीन और युवतियों और पुरुष को गिरफ्तार किया.मामले की जांच में कई राजनेता आईएएस आईपीएस अधिकारियों के हनीट्रैप होने की बात सामने आई. मामले में बड़े लोगों के नाम आने के बाद एमपी इंटेलिजेंस और एटीएस ने अपने स्तर पर जांच शुरू की. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे कई बड़े खुलासे हो रहे हैं.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

देश-दुनिया

लॉकडाउन में लॉन्च हुआ रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘कोरोना वायरस’

Avatar

Published

on

कोरोना वायरस ने लोगों को परेशान कर दिया है. इस महामारी से लोगों को बचाने के लिए देशभर 23 मार्च से लॉकडाउन किया गया है, जो 31 मई तक चलेगा. सरकार बार-बार सोशल डिस्टेंसिंग पर ध्यान देने के लिए जोर दे रही है. हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान रखते हुए शूटिंग शुरू की. वहीं, इस महामारी पर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा भी एक फिल्म तैयार कर रहे हैं, जिसका नाम है ‘कोरोना वायरस उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया है.

महामारी के इस दौर में फिल्ममेकर्स और आर्टिस्ट्स अपनी क्रिएटिविटी का प्रदर्शन लगातार कर रहे हैं. कोई सोशल मीडिया पर लोगों के इंटरव्यू ले रहा है तो कोई लोगों को एंटरटेन करने के लिए तरह-तरह के वीडियो बनाकर अपलोड कर रहा है. डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ‘कोरोना वायरस’ फिल्म के साथ ही कोविड-19 पर पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘ये लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर. इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है और ये फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई है. मैं साबित करना चाहता था कि कोई आपका काम नहीं रोक सकता है, ना ही भगवान और ना कोरोना’. ये एक तेलुगू फिल्म है.

ट्रेलर में एक परिवार की कहानी दिखाई गई है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि न्यूज से लेकर सोशल मीडिया तक, हर जगह कोरोना का खौफ है. फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब घर में मौजूद लड़की को खांसी होने लगती है. इसके बाद ये परिवार सोच में पड़ जाता है कि क्या इस लड़की का कोरोना टेस्ट कराया जाना चाहिए या नहीं. डर और कंफ्यूजन के बीच फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है. फिल्म के ट्रीटमेंट से साफ लगता है कि रामगोपाल वर्मा ने एक हॉरर ड्रामा फिल्म बनाई है. फिल्म में रामगोपाल वर्मा का ट्रेडमार्क स्टायल देखा जा सकता है. इस फिल्म में श्रीकांत लीड रोल में हैं और इस फिल्म को सीएम क्रिएशन्स ने प्रोड्यूस किया है.

आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘क्लाइमेक्स’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अमेरिकी एडल्ट स्टार मिया मालकोवा काम कर रही हैं. फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इससे पहले मिया मालकोवा ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ में रामगोपाल वर्मा के साथ काम कर चुकी हैं.

Continue Reading

देश-दुनिया

विमान से सफर करना पड़ा महंगा…इंडिगो विमान में यात्रा करने वाला यात्री कोरोना पॉजिटिव…

Editor

Published

on

By

देशभर में 25 मई से हवाई सेवा शुरू हो गई है. इस बीच, प्राइवेट एयरलाइंस इंडिगो के विमान में यात्रा करने वाला एक यात्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इंडिगो ने इसकी पुष्टि की है.

इंडिगो ने जारी बयान में कहा है कि कोयम्बटूर हवाई अड्डे के डॉक्टर ने पुष्टि की है कि एक यात्री जिसने 25 मई शाम को चेन्नई से कोयम्बटूर तक विमान से यात्रा की थी, वह जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

कोरोना पॉजिटिव यात्री को फिलहाल कोयम्बटूर स्थित ईएसआई राज्य चिकित्सा सुविधा केंद्र में क्वारनटीन किया गया है. वह यात्री अन्य यात्रियों की तरह ही विमान में सभी एहतियाती उपायों के साथ बैठा था जिसमें मास्क, फेस शील्ड और दस्ताने भी शामिल थे.

इंडिगो ने बताया कि इसके अतिरिक्त, कोई भी यात्री उसके आसपास के क्षेत्र में नहीं बैठा था, जिससे संक्रमण की संभावना काफी कम है. इंडिगो का कहना है, ‘हमारे सभी विमानों को नियमित रूप से एक मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) के तहत साफ किया जाता है, और अमुक विमान को भी प्रोटोकॉल के अनुसार तुरंत डिसइंफेक्टेड यानी कीटाणुरहित कर दिया गया था.’

इंडिगो ने बताया, ‘विमान के ऑपरेटिंग क्रू को 14 दिनों के लिए अलग कर दिया गया है. हम अपने यात्रियों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार अन्य यात्रियों को इसके बारे में सूचित करने की प्रक्रिया में हैं.’ विमान के पायलट और केबिन क्रू को क्वारनटीन किया गया है.

Continue Reading

देश-दुनिया

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कुछ भी निश्चित नहीं है, संघर्ष जारी : दिलीप जोशी

Avatar

Published

on

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कुछ भी निश्चित नहीं है, संघर्ष जारी : दिलीप जोशी

टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ में आज जेठालाल बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिलीप जोशी को कभी थिएटर में 7-8 मिनट तक सिर्फ स्टैच्यू बनकर खड़ा रहना पड़ा था.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा…जैसी ही इस टीवी शो की धुन सुनाई देती है सामने आ जाता है जेठालाल का चेहरा. इन्हीं जेठालाल यानी दिलीप जोशी का आज जन्मदिन है. इस मौके पर जानते हैं आपके प्यारे जेठालाल की असली जिंदगी की कहानी-

मूल रूप से जेठालाल यानी दिलीप जोशी गुजरात के पोरबंदर से 10 किमी आगे बसे गोसा गांव के हैं. दिलीप जोशी शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं. एक बेटा और एक बेटी. वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं.

उन्होंने 12 साल की उम्र से थियेटर में काम करना शुरू कर दिया था. उन्हें पहला रोल एक स्टैच्यू का मिला था. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह उस नाटक में 7-8 मिनट तक सिर्फ स्टैच्यू बनकर खड़े रहे थे.

उन्हें दो बार इंडियन नेशनल थियेटर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का पुरस्कार भी मिल चुका है. पहली बार उन्हें टेलीविजन पर ब्रेक मिला था हम पंछी एक डाल के शो से. इसके बाद वह नजर आए जीटीवी के शो जरा हटके में

करियर की गाड़ी आगे बढ़ी तो दिलीप जोशी को फिल्मों में भी काम मिला. उन्होंने हम आपके हैं कौन, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, खिलाड़ी 420, वन टू का फोर और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में काम किया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल मिलने से पहले एक साल तक दिलीप जोशी के पास कोई काम नहीं था. खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कुछ भी निश्चित नहीं है. आप बेशक कितने ही बड़े स्टार क्यों ना हो जाएं, जब तक काम है आप तभी तक टिके रह सकते हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 में शुरू हुआ था और ये टीवी की दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला कॉमिक शो है. टीआरपी में भी ये शो हमेशा टॉप पर रहता है.

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़16 mins ago

छत से गिरकर बिजली कंपनी के असिस्टेंट इंजीनियर की मौत

बिजली कंपनी में पदस्थ सहायक यंत्री तीन मंजिला मकान की छत से अचानक गिर गए। हादसे में उनकी मौत हो...

छत्तीसगढ़34 mins ago

Lockdown में विवाह के लिए अनुमति लेने के लिए यहां लगी लंबी लाइन

कोरोना वायरस संक्रमण रोकने निषेध धारा 144 लागू है। ऐसे में एक साथ चार या चार से अधिक लोगों का...

छत्तीसगढ़36 mins ago

छत्तीसगढ़ के लिए अच्छी खबर, प्रदेश की पहली 75 वर्ष की बुजुर्ग महिला एम्स में इलाज के बाद ठीक हुई, 17 मई को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हुई थी भर्ती

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम और बचाव के लिए जारी उपायों के बीच अच्छी खबर आ रही...

छत्तीसगढ़47 mins ago

एक घंटे के लिए एसपी बनी सुकमा में चार साल की कोरोना वारियर

कोरोना महामारी के दौर में आम लोगों को जागरूक करने व शारीरिक दूर रखने का पाठ पढ़ाने वाली एक 4...

Etoi Exclusive15 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 27/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive2 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 26/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive3 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 25/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive4 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 24/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive5 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 23/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive6 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 22/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Calendar

May 2020
M T W T F S S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031

निधन !!!

Advertisement

Trending