Connect with us

मनोरंजन

हॉलीवुड हॉरर किंग जैक अब हिंदी में बनायेंगे हॉरर फिल्में

Published

on

हॉलीवुड में बेहतरीन हॉरर फिल्में बनाने वाली कंपनी क्रिप्ट टीवी के सीईओ जैक डेविस ने हिंदी में हॉरर फिल्में बनाने का फैसला किया है। इसके लिए वह हिंदी सिनेमा के कुछ प्रोडक्शन घरानों से बातचीत शुरू भी कर चुके हैं। डेविस बताते हैं, ‘मैं कुछ समय से हिंदी हॉरर फिल्मों के व्याकरण को समझने की कोशिश कर रहा हूं, क्योंकि मुझे यह एक काम करने योग्य बाजार की तरह लगता है। अमेरिका में हॉरर फिल्मों को बहुत प्यार मिलता है, जबकि भारत में उन्हें बी-ग्रेड की फिल्में समझा जाता है। एक हॉरर फिल्म में कोई संदेश होना बहुत महत्वपूर्ण है। डरना मजेदार है, लेकिन फिल्म सिर्फ वही खत्म नहीं हो जाती है। फिल्म के जज्बात ही दर्शकों को अपने से जोड़ते हैं।’डेविस आगे कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि हमें डरावने दृश्यों से ज्यादा उसके किरदारों पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। मैंने भारतीय सिनेमा में काम करने वाले कई कलाकारों के बारे में गहन अध्ययन किया है, खासकर अभिषेक बच्चन पर। मैं कई लेखकों और निर्देशकों से भी मिला हूं।’ उनसे पूछा गया कि क्या उनका पहला प्रोजेक्ट अभिषेक को पसंद आएगा? इस पर जोश में भरकर डेविस ने जवाब दिया कि उनके पास बहुत ही ठोस सामग्री है, और वह इसकी जल्दी ही आधिकारिक घोषणा करेंगे।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

लॉकडाउन के बीच ‘सत्यमेव जयते 3’ की घोषणा

Published

on

2 अक्टूबर को जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ रिलीज होने वाली है। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग बंद कर दी है। हालांकि कुछ दिन पहले ही इस फिल्म से जॉन अब्राहम का पहला लुक सामने आया था, जिसमें वह वर्दी पहने हुए बड़े ही धांसू लग रहे थे। अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। जिसे इस फिल्म के डायरेक्‍टर मिलाप जावेरी ने ट्वीट करते हुए दी है। डायरेक्‍शन मिलाप जावेरी के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के बाद इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनेगा। इस पार्ट में भी जॉन अब्राहम ही अहम रोल में नजर आएंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी बताया है कि उन्होंने सत्यमेव जयते 3 की कहानी भी फाइनल कर ली है।

Continue Reading

मनोरंजन

फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं प्रियंका -निक जोनास

Published

on

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) भी इन दिनों आइसोलेशन में हैं. अमेरिका में वो अपने पति के साथ हैं. प्रियंका निक से उम्र में 10 साल बड़ी हैं लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच में शानदार कैमिस्ट्री और बॉन्डिंग देखी जाती है.हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की है. हाल ही में उन दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लाइव वीडियो कॉल के दौरान दोनों लिप किस करते नजर आए थे. खबर के मुताबिक, फैमिली प्लानिंग के सवाल पर प्रियंका ने कहा कि इस वक्त मैं अपने वर्क कमिटमेंट्स में काफी बिजी हूं. हालांकि, फैमिली होना भी काफी जरूरी है. उन्होंने कहा कि जब भगवान चाहेंगे और सही समय आएगा तो येे चीजें हो जाएंगी.

Continue Reading

देश-दुनिया

‘रामायण’ के पुनः प्रसारण के पीछे ये है असली वजह

Published

on

टीवी अभिनेता अरुण गोविल रामानंद सागर की रामायण में श्रीराम का किरदार मिलने का किस्सा सुनाते हैं, “उन दिनों मैं धारावाहिक विक्रम और बेताल में राजा विक्रमादित्य का रोल निभा रहा था. मुझे रामायण के बारे में पता चला तो मैंने रामानंद सर के पास जाकर राम का किरदार निभाने का अनुरोध किया. महीने भर तक वो कलाकर ढूंढते रहे फिर उन्होंने मुझे एक दिन फोन किया और कहा, ‘तेरे से अच्छा राम नहीं मिलेगा.”

अरुण गोविल ही रामायण के प्रसारण के बाद का एक किस्सा सुनाते हैं, “रामायण के प्रसारण के बाद बहुत सारे लोग मुझे ही भगवान राम मानने लगे थे. ऐसा कई बार हुआ जब हमें देश के कोने-कोने से बुलावे आए. जब हम वहां कार्यक्रम पहुंचे तो अचानक लोग खड़े हो जाते. हमसे उम्र में बड़े कई लोग हाथ जोड़े खड़े रहते. कई बार थोड़ा असहज होने लगता जब लोग पैर छूने लगते थे.”

लक्ष्‍मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी कहते हैं, ‘मेरे साथ दो-तीन बार ऐसा हुआ है कि आप सोच लीजिए कि मैं बस बच गया हूं. एक बार हम दिल्ली के रामलीला मैदान में किसी फंक्शन के लिए गए थे, उस समय मुझे नया-नया स्टारडम था. लोग वहां पर हाथ बढ़ा रहे थे मिलाने के लिए तो मैं भी हाथ बढ़ाने लगा. थोड़ी देर बाद मैंने देखा कि मेरे कुर्ते की आस्तीन (स्लीव) ही गायब थी.

इन तीन वक्तव्यों से आप इस धारावाहिक के प्रभाव अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर क्यों रामानंद सागर के जनवरी 1987 से जुलाई 1988 के बीच प्रसारित हुए एक धारावाहिक के लिए मार्च 2020 में फिर से प्रसारित करने की मांग उठी. इसमें एक बेहद रोचक किस्सा जुड़ा हुआ है. पिछली पीढ़ी के कई लोग दावा करते हैं जब रामायण शुरू होता था तो गलियां सूनी हो जाती थीं. आज फिर से देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन होने के बाद वही दौर है. लोगों के घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी है, गलिया सूनी हैं तो अचानक देश फिर से उसी दौर में लौट जाना चाहता है, जहां उसे मानसिक सुकून मिलता था. शायद यही वजह थी कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को इसको लेकर ऐलान करना पड़ा, “एक बार फिर दूरदर्शन पर रामानंद सागर के ‘रामायण’ को प्रसारित किया जाएगा.”

डिजिटल प्राइमटाइम में आज इसी धरावाहिक के बारे में कुछ बेहद दिलचस्प बातें हम आपको बताते हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के अनुसार, जनता की मांग पर 28 मार्च से ‘रामायण’ का पुनः प्रसारण दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा. पहला एपिसोड सुबह 9:00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9:00 बजे होगा. दूरदर्शन का एक सुपरहिट सीरियल को प्रसारित हुए अब 33 साल हो चुके हैं. इस बीच दो पीढ़ियों के लोग बड़े हो गए हैं.

मेरी बेटी, मेरे जंगल में रहने को लेकर सहज नहीं रहतीः दीपिका चिखलिया

सीता माता के किरदार में नजर आईं एक्‍ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने कहा, ‘जब से ये खबर सामने आई है, मेरा फोन बजना बंद ही नहीं हुआ है. इस शो के दोबारा टेलीकास्‍ट से सिर्फ शहरों के ही नहीं बल्कि गांव के लोग भी इस शो से दोबारा जुड़ पाएंगे. अब नई पीढ़ी भी इस शो को देखेगी.’ उन्‍होंने आगे कहा, ‘आज भले ही प्रोडक्‍शन वेल्‍यू और तकनीक विकसित हो गई है. लेकिन हमारे डायलॉग, कहानी, उसे प्रस्‍तुत करने का तरीका सब कुछ यूनीक था और इसलिए यह अब तक रामायण का बेस्‍ट वर्जन है. जब मेरी बेटी छोटी थी तो उसे ये अजीब लगता था कि मैं शो में अपने पति के साथ जंगल में रहती हूं.’

दारा स‌िंह की आखिरी इच्छा थी दोबारा रामायण देखनाः विंदु दारा सिंह

हनुमान के किरदार में नजर आने वाला दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह ने बॉम्‍बे टाइम्‍स को द‍िए इंटरव्‍यू में कहा, “मेरे पिता के आखिरी दिनों में जब मैंने उनसे पूछा कि आपकी कोई इच्‍छा है, जो अधूरी रह गई हो, तो काफी जोर देने के बाद उन्‍होंने कहा था, ‘चल रामायण लगा दे, मैं उसे दोबारा देखूंगा.’ वह इस शो को काफी इंट्रेस्‍ट से देखते थे और एक दिन में 5 एपिसोड तक देख लेते थे. यह उनकी आखिरी इच्‍छा थी.”

इन शो को देखने की भी उठ रही हैं मांगे

रामायण’ को एक बार फिर छोटे पर्दे पर देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर भी लोगों के एक्साइटमेंट को साफ देखा जा सकता है, लेकिन इस बीच अब सोशल मीडिया यूजर्स ‘महाभारत (Mahabharata)’, ‘शक्तिमान’ और ‘देख भाई देख’, ‘मालगुडी डेज’ और ‘नुक्कड़’ जैसे पुराने शोज को भी फिर से दिखाए जाने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर भारी संख्या में लोग इन सीरियल्स को दिखाए जाने की बात कह रहे हैं.

मेरे पोतों को अजीब लगेगाः अरुण गोविल

एक्‍टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने इस बारे में कहा, ‘क्‍योंकि ये एक फैमली शो है, इसलिए पूरा परिवार अब साथ बैठकर देख सकता है. ये लोगों को साथ बैठकर सकारात्‍मक सोच के लिए प्रेरित करेगा साथ ही रामायण के गूढ़ तथ्‍य को समझने में मदद करेगा. अब मेरे पोते इसे टीवी पर देखेंगे. उन्‍हें बहुत अजीब लगेगा कि मैं उनके बगल में बैठा हूं और वो मुझे टीवी पर देखेंगे.”

बॉम्‍बे टाइम्‍स को द‍िए इंटरव्‍यू में अरुण गोविल ने कहा, “रामानंद सागर का ‘रामायण’ तब भी दर्शकों के दिल में बस गया था और ऐसा ही अब भी होगा. मुझे लगता है कि इस शो पर खुद ईश्‍वर का ही आशीर्वाद है, वरना इतने सालों बाद आखिर क्‍यों इसकी वापसी होती. ऐसे कठिन समय में ये बहुत जरूरी हो जाता है कि लोग ईश्‍वर में अपनी आस्‍था रखें. अगर ये शो लोगों को ईश्‍वर की शिक्षाएं बताने और दिखाने में सफल है, तो ये अच्‍छा ही है.”

रामायण की वापसी के साथ ही सोशल मीडिया पर ‘महाभारत’ भी ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों को कहते देखा जा सकता है कि, वह रामायण के साथ ही महाभारत भी देखना चाहते हैं. वह मेकर्स से लगातार इसे दोबारा टेलीकास्ट करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्हें रामायण के अलावा महाभारत और शक्तिमान भी काफी पसंद था, इसलिए ये शोज भी दोबारा जरूर आने चाहिए.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

देश-दुनिया14 hours ago

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने, पीएम को पत्र लिखकर मजदूरों के लिए मांगी मदद

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि देश में लॉकडाउन के...

Etoi Exclusive24 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 28/03/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive2 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 27/03/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

क्राइम2 days ago

विदेश से लौटे 17 लोगों की पुलिस ने जारी की सूची

विदेश प्रवास से लौटे 17 लोगों ने जानकारी छुपाने के कारण तीन धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया गया है। विदेश...

देश-दुनिया2 days ago

केंद्र सरकार ने 1 लाख 70 हजार करोड़ रुपए के आर्थिक सहायता देने की घोषणा की

कोरोना वायरस से बिगड़े हालातों से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने 1 लाख 70 हजार करोड़ रुपए के आर्थिक...

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive3 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 26/03/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive4 days ago

चीन पर एक वायरस का हमला ,हंता वायरस या कोरोना कौन ज्यादा घातक ?

हंता वायरस या कोरोना, जानें दोनों में से कौन सा है ज्यादा जानलेवा कोरोना वायरस की त्रासदी के बीच हंतावायरस...

Etoi Exclusive4 days ago

कोरोना के खौफ का शिकार हुआ टोक्यो ओलम्पिक,हुआ स्थगित

तोक्यो ओलिंपिक अगले साल तक होंगे स्थगित, जापान के पीएम शिंजो आबे के प्रस्ताव पर आईओसी चीफ भी राजी  ...

Etoi Exclusive4 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 25/03/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive5 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 24/03/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Calendar

March 2020
M T W T F S S
« Feb    
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  

निधन !!!

Advertisement

Trending