Connect with us

खेल

जस्टिन बीबर की हैं बड़ी फैन है सच‍िन तेंदुलकर की बेटी सारा

Published

on

सच‍िन की तरह ही उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी काफी पॉपुलर हैं. सारा सोशल मीड‍िया पर अपनी स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी को बखूबी दिखाती हैं. आज हम आपको उन मौकों के बारे में बताने जा रहे हैं जब सारा से जुड़ी खबरें काफी वायरल हो गई थी. सारा ने मुंबई स्थ‍ित धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूलिंग की. इसके बाद उन्होंने लंदन यून‍िवर्स‍िटी कॉलेज में दाख‍िला लिया, जहां सारा ने मेड‍िस‍िन की डिग्री हास‍िल की.  सारा के नाम को लेकर बड़ी दिलचस्प कहानी है. कुछ खबरों की मानें तो सहारा कप में शानदार जीत के बाद सच‍िन ने अपनी बेटी का नाम सारा दिया था.उस मैच में सच‍िन कैप्टन थे. हालांकि इस खबर पर कभी क्रिकेटर ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.  सारा सोशल मीड‍िया पर फॉलोअर्स के मामले में बड़े-बड़े सेल‍िब्रिटीज को टक्कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर देखें तो उनके 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इससे सारा की लोकप्र‍ियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. सारा तेंदुलकर अपनी पोस्ट के अलावा रिलेशनश‍िप को लेकर भी खबरों में रह चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.सारा, पॉपुलर सिंगर और सॉन्गराइटर जस्ट‍िन बीबर की बहुत बड़ी फैन हैं. सात साल पहले 2013 में जस्ट‍िन ने सारा को उनके बर्थडे पर शानदार सरप्राइज दिया था. सारा ने जस्ट‍िन द्वारा किए गए बर्थडे विश का वीड‍ियो भी शेयर किया था.

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

खेल

BCCI का बड़ा फैसला कोरोना के कहर के बीच IPL हुआ सस्पेंड

Published

on

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच आईपीएल को सस्पेंड करने का फैसला किया गया है. पिछले कुछ दिनों से आईपीएल की कई टीमों में कोरोना के केस सामने आने के बाद BCCI ने ये फैसला लिया है.

जैव सुरक्षित वातावरण यानी बायो बबल में कोरोना संक्रमण के कई मामले पाये जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया. लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा कि टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है. हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है.

यह घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद की गयी. इससे पहले सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती के परिणाम भी पॉजिटिव आये थे.

सनराइजर्स के साहा कोरोना से संक्रमित

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा का कोरोना संक्रमण के लिये की गई जांच आज पॉजिटिव आई जिसके बाद ये कयास लगाये जाने लगे कि उनकी टीम का मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आज शाम होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच टाला जा सकता है. सनराइजर्स ने इसकी पुष्टि की और बताया कि पूरी टीम को अलग थलग रहने को कहा गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार था और वह पिछले पांच दिनों से अलग थलग थे.

एल बालाजी पॉजिटिव

इससे पहले आज सुबह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के पॉजिटिव पाये जाने के बाद सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया था. सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मैच भी स्थगित कर दिया गया था क्योंकि केकेआर के गेंदबाजों संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती का परीक्षण पॉजिटिव आया था.

Continue Reading

खेल

 IPL सस्पेंड

Published

on

By

कोरोना काल के बीच क्रिकेट प्रेमियों के​ लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर यह है कि BCCI ने आईपीएल को सस्पेंड करने का फैसला किया है। टीम के खिलाड़ियों और सदस्यों के लगातार पॉजिटिव होने के बाद यह फैसला लिया गया है।

आपकों बता दें कि कोरोना संकट में BCCI ने मजबूत ‘बायो-बबल’ का हवाला दिया था। जिसके बाद 29 मैच ही सफलतापूर्वक कराए जा सके। चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए। लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीजन के 30वां मैच नहीं खेला जा सका था।

दरअसल, आज होने वाले मुंबई-सनराइजर्स मैच को लेकर पहले से ही चिंता बनी हुई थी, क्योंकि मुंबई इंडियंस ने शनिवार को सीएसके के खिलाफ मैच खेला था और मैच के दौरान बालाजी उसके कई खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे। और अब सनराइजर्स के ऋद्धिमान साह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई है। KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पहले गी पॉजिटिव पाए गए थे।

 

Continue Reading

खेल

6 प्लेयर्स पॉजिटिव होने के बाद पाकिस्तान की PSL रद्द हुई

Published

on

जिस तरह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को कोरोना के चलते पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) रद्द करनी पड़ी, ऐसा ही फैसला BCCI को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए भी लेना पड़ सकता है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ी पॉजिटिव आने के बाद आज IPL में कोलकाता और बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स (RCB) का मैच टालना पड़ा है।

इसी साल फरवरी में पाकिस्तान में भी PSL शुरू हुई थी, लेकिन 6 प्लेयर्स समेत 8 लोग संक्रमित हो गए। 14 मैचों के बाद मार्च में इसे रद्द कर दिया गया। अब ये लीग जून में पूरी करवाने की कोशिश की जा रही है। इसी तरह IPL में अब तक 7 खिलाड़ी पॉजिटिव हुए हैं।

अब तक 7 प्लेयर्स पॉजिटिव, सपोर्ट स्टाफ और ग्राउंड्समैन भी दायरे में आए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी समेत दो स्टाफर भी पॉजिटिव हो गए हैं। इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के भी एक खिलाड़ी के पॉजिटिव होने की खबर है। IPL में शुरुआत से लेकर अब तक 7 खिलाड़ी संक्रमित हो चुके हैं। सोमवार को KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। इससे पहले नीतीश राणा (KKR), अक्षर पटेल (DC), डेनियल सैम्स (RCB), एनरिक नॉर्खिया (DC) और देवदत्त पडिक्कल (RCB) भी पॉजिटिव हो चुके थे। हालांकि ये सभी लीग शुरू होने से पहले पॉजिटिव हुए थे और उस वक्त आइसोलेशन में थे।

PSL जैसा ही IPL का भी हाल, 2 घटनाक्रम एक जैसे

1. PSL में बायो बबल से बाहर आए थे प्लेयर्स, IPL में वरुण ग्रीन पास लेकर बाहर निकले

PSL में पेशावर जल्मी टीम के कोच डेरेन सैमी और कप्तान वहाब रियाज बायो सिक्योर बबल से बाहर गए थे। नियम तोड़कर टीम के मालिकों से मिलने चले गए थे। IPL में KKR के वरुण चक्रवर्ती भी बायो बबल से बाहर आए। हालांकि, वरुण आधिकारिक ग्रीन पास लेकर स्कैन कराने गए थे, लेकिन माना जा रहा है कि इसी दौरान उन्हें संक्रमण हुआ है। उनसे ही संक्रमण वारियर तक पहुंचा। ​​​​​​​

2. PSL में भी पहले एक मैच ही रद्द हुआ, बाद में लीग रोकनी पड़ी

जिस तरह IPL में अभी KKR Vs RCB मैच टालना पड़ा है, उसी तरह PSL में भी शुरुआत में एक मैच को ही स्थगित कर संक्रमण रोकने की कोशिश की गई। इसका कोई फायदा नहीं हुआ और आखिरकार पूरी लीग स्थगित करनी पड़ी। जिस तरह से लगातार टीम स्टाफ और खिलाड़ी पॉजिटिव आ रहे हैं, उसमें IPL पूरा रद्द होने की आशंका ज्यादा है। सूत्रों के मुताबिक, KKR के दो खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद अन्य टीमों के खिलाड़ी KKR के साथ खेलने में डर रहे हैं। ऐसे में फ्रेंचाइजी के सामने एक बड़ी चुनौती आ सकती है।

IPL का पॉजिटिव पहलू

KKR में वरुण और संदीप वॉरियर के अलावा बाकी सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। चर्चा है कि IPL के बाकी बचे मैच किन्हीं दो वेन्यू पर ही किए जाएं ताकि खिलाड़ियों को ट्रैवल न करने पड़े, होटल और बायोबबल की फिक्र भी इससे कम हो जाएगी। हालांकि PSL में सभी मैच लाहौर में कराने की चर्चा हुई थी, लेकिन इस पर फैसला लिए जाने से पहले टूर्नामेंट रद्द करना पड़ा था।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़6 hours ago

रायपुर : 30 से 40 युवकों का चाकू तलवार लहराते वीडियो वायरल

रायपुर जिले से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जोकि कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर देने बाला मामला...

छत्तीसगढ़7 hours ago

शराब की होम डिलीवरी हुई गड़बड़ी, घर नहीं पहुंचा तो शराब दुकान में उमड़ी भारी भीड़,

छत्तीसगढ़ में सोमवार से शराब की ऑनलाइन बुकिंग और होम डिलीवरी जारी है। लेकिन आबकारी विभाग का सिस्टम हर दिन...

छत्तीसगढ़9 hours ago

रायपुर एम्स में ब्लैक फंगस के 15 मरीज भर्ती; मचा हड़कंप

कोरोना के बाद अब ब्लैक फंगस का प्रकोप छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिल रहा है. रायपुर एम्स में 15...

छत्तीसगढ़9 hours ago

छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस से पहली मौत, CMHO ने सभी निजी अस्पतालों को किया अलर्ट

छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस से युवक की मौत हो गई। ब्लैक फंगस का मामला सामने आने के बाद छत्तीसगढ़ में...

छत्तीसगढ़1 day ago

ब्लैक फंगस की छत्तीसगढ़ में एंट्री, रायपुर एम्स में 15 मरीजों को कराया गया भर्ती

`प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच ब्लैक फंगस का खतरा मंडराने लगा है। रायपुर एम्स में 15 ब्लैक फंगस...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2021
S M T W T F S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  

निधन !!!

Advertisement

Trending