Connect with us

मनोरंजन

मंदिरा बेदी ने 48 की उम्र में किया वर्कआउट, वायरल हुआ वीडियो

Published

on

एंटरटेनमेंट जगत की लोकप्रिय एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी अपनी एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. 48 साल की उम्र में वह अपनी फिटनेस से अच्छे-अच्छों को मात देती हैं. दो बच्‍चों के बाद भी मंदिरा ने अपनी बॉडी को बहुत टोन और फिट रखा है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर आपके कह उठेगें ओ माई गॉड.

मंदिरा बेदी दो बच्चों की मम्मी हैं, लेकिन अपनी सेहत के लिए वह हमेशा सतर्क रहती हैं. किसी भी मां के लिए मंदिरा बेदी फिटनेस आइकन से कम नहीं है. उनकी बॉडी को देखकर आपको ऐसा लगेगा ही नहीं कि वो दो बच्‍चों को जन्‍म दे चुकी हैं. मंदिरा बेदी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी रेगुलर अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने बिकिनी में वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में मंदिरा बाथटब के आगे बिकिनी में वर्कआउट करते दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- बाथटब, बिकनी और बैंगिंग वर्कआउट.

मंदिरा बेदी अपनी टोंड बॉडी को मेन्टेन रखने के लिए कठिन वर्कआउट और डाइट रूटीन फॉलो करती हैं. उनके इस वीडियो पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ देर पहले ही इस वीडियो को शेयर किया है, जो अब ताबड़तोड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से उनके पति जबरदस्ती छीन रहे है बच्चा…विडियो वायरल

Published

on

By

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं. श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच की अनबन किसी से छिपी नहीं है. दोनों आए दिन एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए देश से बाहर जाने और बेटे को अकेला छोड़ने को लेकर अभिनव कोहली ने नाराजगी जाहिर की थी. जिसके जवाब में हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक सीसीटीवी वीडियो जारी किया है.

https://www.instagram.com/p/COse27-N2Ej/

इस वीडियो में अभिनव कोहली को श्वेता तिवारी से जबरन बच्चे को छीनते देखा जा सकता है. सोसाइटी के बाहर अभिनव, श्वेता से बच्चा छीनने के लिए इस कदर भिड़ जाते हैं और श्वेता को जमीन पर गिरा देते हैं. श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि ये वीडियो हमेशा उनके अकाउंट में नहीं रहेगा, वह जल्द ही इसे डिलीट कर देंगी. अब ये वीडियो अब जबरदस्त सुर्खियों में छाया हुआ है. कई लोगों ने वीडियो में अभिनव कोहली की हरकत को लेकर उन पर नाराजगी जाहिर की है. एक्ट्रेस के फैंस के अलावा कई सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस के पति की हरकत को शर्मनाक बताया है और अभिनव कोहली की गिरफ्तारी की मांग कर डाली है.

श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से नहीं गुजरने देना चाहती. मैं चाहती हूं कि वह खुश रहे. लेकिन, यह डरावना आदमी हर कोशिश कर रहा है कि मेरे बेटे की मेंटल हेल्थ डिस्टर्ब हो. अगर यह फिजिकल अब्यूज नहीं है तो क्या है. यह मेरी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज है.’ वीडियो जैसे ही वायरल हुआ सेलेब्स ने भी इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया.

रिद्धिमा पंडित ने श्वेता तिवारी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘हे भगवान श्वेता… मजबूत रहो. एक मां जानती है कि उसके बच्चे के लिए क्या बेहतर है.’ श्रृष्टि रोड़े लिखती हैं- ‘यह बहुत ही दुखी करने वाला है. मजबूत रहो.’ अभिनव के व्यवहार से नाराज एकता कपूर ने कहा- ‘यह आदमी अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ.’ वहीं किश्वर मर्चेंट ने एक्ट्रेस के आस-पास खड़े लोगों द्वारा उनकी मदद ना किए जाने पर नाराजगी जाहिर की है.

अनीता हसनंदानी ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘अवास्तविक’. वहीं टीजे सिद्धू ने इस पोस्ट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. करणवीर बोहरा ने भी श्वेता तिवारी को स्ट्रॉन्ग रहने के साथ ही उनसे पति अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही है. करण लिखते हैं- ‘मॉमी… प्लीज जल्द से जल्द केस फाइल कराएं. यह अमानवीय है. वास्तव में यह नहीं देखा जा सकता, मैं समझ सकता हूं कि वह इन दिनों किन परिस्थितियों से गुजर रही हैं. प्लीज उसे अपनी जिंदगी से दूर करो.’

Continue Reading

मनोरंजन

सलमान खान और बॉडीगार्ड शेरा की कब, कहां और कैसे हुई थी पहली मुलाकात…

Published

on

By

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ ही उनके बॉडीगार्ड शेरा भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. सुपरस्टार संग शेरा का रिश्ता सालों से भी पुराना है. यानी 25 सालों से शेरा सलमान खान संग उनकी परछाई की तरह चल रहे हैं. सलमान जहां, शेरा वहां शेरा भाईजान के साथ उनके साये की तरह रहते हैं. सलमान खान के फैन भी उनके सिक्योरिटी चीफ के बारे में जानने को बेताब रहते हैं. अब हाल ही में शेरा ने सलमान खान संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की है.

शेरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर सुपरस्टार के साथ उनकी पहली मुलाकात कहां, कब और कैसे हुई थी. एक यूट्यूब चैनल के साथ बातचीत में शेरा ने सलमान खान संग अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा- ‘हम पहली बार तब मिले थे, जब मैं Whigfield के शो के लिए सिक्योरिटी की देखरेख कर रहा था. वह एक हॉलीवुड सिंगर हैं, जो भारत आई थीं. मैं सलमान खान से दोबारा तब मिला, जब हॉलीवुड एक्टर Keanu Reeves भारत आए थे. तब स्पीड रिलीज हो चुकी थी और मैट्रिक्स रिलीज होने वाली थी.’

वह आगे कहते हैं- ‘मैंने पहली बार चंडीगढ़ में सलमान खान के लिए काम किया और तब से लेकर आज तक उन्हीं के लिए काम कर रहा हूं.’ इससे पहले एक इंटरव्यू में बात करते हुए शेरा ने सलमान को लेकर कहा था- ‘कौन ऐसा करता है कि अपनी फिल्म अपने बॉडीगार्ड को डेडिकेट कर दे. मैं उस घोड़े की तरह हूं, जो दूल्हे को शादी के मंडप तक लेकर जाता है. मुझे सिर्फ अपने मालिक (सलमान) की फिक्र है, वह जिस भी कंडीशन में होंगे, मैं उनके रहूंगा.’

शेरा कहते हैं कि ‘अब तब तक सलमान ने उनसे जो कुछ भी मुझसे कहा, मैंने किया. कियोंकि मैं उनका ‘Yes Man’ हूं और यही कारण है कि मैं सलमान के लिए उनके फैमिली मेंबर की तरह हूं.’ वहीं इन दिनों ऐसी भी रूमर्स हैं कि सलमान जल्द ही शेरा के बेटे टाइगर को भी लॉन्च करने वाले हैं. शेरा ने भी इन खबरों पर मुहर लगाई है. शेरा के मुताबिक, जैसी ही पैनडेमिक से देश को छुटकारा मिल जाएगा, इस पर काम शुरू हो सकता है.

Continue Reading

देश - दुनिया

बिग बी ने दिल्ली के कोविड सेंटर को दान किये 2 करोड़ रुपये, और लोगों से भारत का साथ देने की अपील की

Published

on

देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। इस मुश्किल घड़ी में कई फिल्मी हस्तियों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इस कड़ी से अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने दिल्ली में एक कोविड सेंटर के लिए 2 करोड़ रुपये दान दिए हैं। इसके साथ ही दुनियाभर के लोगों से अपील की है कि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत का साथ दें।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने वैक्स लाइव ग्लोबल इवेंट में भाग लिया। ये इवेंट कोरोना वायरस से जुड़ा हुआ है। इसे शेयर करते हुए बिग बी कैप्शन में लिखते हैं- ‘इसमें हिस्सा लेकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं और भारत के लिए जंग जारी है।’

वीडियो में बिग बी कहते हैं- ‘नमस्कार, मैं अमिताभ बच्चन हूं। मेरा देश भारत कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। एक वैश्विक नागरिक होने के नाते मैं दुनिया के हर शख्स से निवेदन करता हूं कि वो साथ खड़े हों। अपनी सरकारों और फार्मा कंपनियों से बात करें और सहयोग देने की उनसे अपील करें। हर छोटी कोशिश रंग लाती है। जैसे महात्मा गांधी ने कहा था कि आप सरलता से पूरी दुनिया को हिला सकते हैं। धन्यवाद।’

आपको बता दें कि इस मुश्किल घड़ी में अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के गुरु तेग बहादुर कोविड केयर सेंटर में 2 करोड़ रुपये दिए हैं। इसकी जानकारी दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने दी है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘सिख महान हैं, सिखों की सेवा को सलाम है.. ये अमिताभ बच्चन जी के शब्द थे, जब उन्होंने श्री गुरु तेग बहादुर कोविड केयर सेंटर के लिए 2 करोड़ रुपये का योगदान दिया। दिल्ली ऑक्सीजन से जूझ रही है, इस दौरान अमिताभ जी करीब रोजाना मुझे फोन कर फैसिलिटी के बारे में पूछते रहते हैं।’

मनजिंदर सिंह सिरसा ने ये भी ट्वीट किया- ‘उन्होंने ये भी कहा- आप पैसों की चिंता मत कीजिए.. बस कोशिश करिए कि हम ज्यादा से ज्यादा जानें बचा पाएं। अमिताभ बच्चन जी ने एक बहुत बड़ा अमाउंट दान दिया है और ये भी सुनिश्चित किया कि ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर विदेशों से जल्द और समय पर पहुंच जाए। वो सिर्फ एक रील हीरो नहीं, बल्कि रियल लाइफ हीरो हैं।’

आपको बता दें कि गुरु तेग बहादुर कोविड केयर सेंटर में आज से 300 बेड के साथ संचालन होगा।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़5 hours ago

रायपुर : 30 से 40 युवकों का चाकू तलवार लहराते वीडियो वायरल

रायपुर जिले से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जोकि कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर देने बाला मामला...

छत्तीसगढ़6 hours ago

शराब की होम डिलीवरी हुई गड़बड़ी, घर नहीं पहुंचा तो शराब दुकान में उमड़ी भारी भीड़,

छत्तीसगढ़ में सोमवार से शराब की ऑनलाइन बुकिंग और होम डिलीवरी जारी है। लेकिन आबकारी विभाग का सिस्टम हर दिन...

छत्तीसगढ़8 hours ago

रायपुर एम्स में ब्लैक फंगस के 15 मरीज भर्ती; मचा हड़कंप

कोरोना के बाद अब ब्लैक फंगस का प्रकोप छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिल रहा है. रायपुर एम्स में 15...

छत्तीसगढ़8 hours ago

छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस से पहली मौत, CMHO ने सभी निजी अस्पतालों को किया अलर्ट

छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस से युवक की मौत हो गई। ब्लैक फंगस का मामला सामने आने के बाद छत्तीसगढ़ में...

छत्तीसगढ़1 day ago

ब्लैक फंगस की छत्तीसगढ़ में एंट्री, रायपुर एम्स में 15 मरीजों को कराया गया भर्ती

`प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच ब्लैक फंगस का खतरा मंडराने लगा है। रायपुर एम्स में 15 ब्लैक फंगस...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2021
S M T W T F S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  

निधन !!!

Advertisement

Trending