Connect with us

देश-दुनिया

अब ‘जय जय शिवशंकर’ गाने पर होगा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का Dance

Avatar

Published

on

 ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्‍म ‘वॉर’ का प्रमोशन शुरू हो गया है और प्रमोशन के दौरान यह दोनों सितारे एक-दूसरे के साथ टी-शर्ट वॉर करते हुए नजर आ रहे हैं. अब जल्‍द ही इन दोनों सितारों के बीच Dance का धमाकेदार ‘वॉर’ भी देखने को मिलेगा. शनिवार को इस फिल्‍म का नया गाना ‘जय जय शिवशंकर’ रिलीज होने जा रहा है. इस गाने में दोनों एक-दूसरे को जबरदस्‍त डांसिंग टक्कर देते हुए नजर आएंगे. एक्‍शन हो या डांस, ऋतिक और टाइगर दोनों का ही बॉलीवुड में कोई जवाब नहीं है. ऐसे में इस टक्‍कर को लेकर फैंस काफी एक्‍साइटेड नजर आ रहे हैं.

फिल्‍म ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का इस बारे में कहना है कि इन दोनों को एक साथ लाना एक जिम्मेदारी है. आनंद ने कहा, “फिल्म की शुरुआत से ही लोग इस बात का अनुमान लगा रहे थे कि ऋतिक और टाइगर, देश के दो सर्वश्रेष्ठ डांसर्स पर किसी एक गीत को फिल्माया जाएगा. भारत के इन दो मशहूर एक्शन हीरो को पहली बार साथ देखने के लिए लोग जिस तरह से उत्साहित हैं, ठीक उसी तरह से ‘वॉर’ में दोनों को साथ में डांस करते देखने के लिए भी लोग बेहद उत्साहित हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “ऋतिक और टाइगर दोनों ने अपने दम पर कई बड़े-बड़े हिट गाने दिए हैं और अब हम उन्हें पहली बार साथ ला रहे हैं. इसलिए एक गाने को पेश करने की हमारे ऊपर एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मैंने विशाल और शेखर को बताया कि यह महज एक गाना नहीं है, यह एक जिम्मेदारी है.” सिद्धार्थ ने अंत में कहा, “फिल्म में यह एक होली सॉन्ग है और जिस एक चीज को लेकर मैं उत्साहित हूं वह है इस गीत के बोल. इसके बोल हैं ‘जय जय शिवशंकर, आज मूड है भयंकर.’ जब आप इस गाने को देखेंगे तो आप भी डांस करने के भयंकर मूड में आ जाएंगे.”

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

देश-दुनिया

पेटीएम का यूज कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है, कंपनी ने बताई OTP से जुड़ी एक राज़

Avatar

Published

on

अगर आप भी कोरोनाकाल में कैशलेस हो चुके हैं और पेटीएम का यूज कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. ऑनलाइन पेमेंट को सुरक्षित बनाने के लिए Paytm ने अपने यूजर एसएमएस इंटरफेस को बनाते वक़्त काफी चीजों का ध्यान रखा है. जिसकी वजह से Paytm से होने वाले फ्रॉड की आशंकाएं कम हो जाती हैं. अगर आप पेटीएम यूजर हैं तो आपने शायद ध्यान दिया हो की Paytm अपने OTP को हमेशा मेसेज के आखिर में रखता है.

ऐसा Paytm क्यों करता है?

इसी बात को कंपनी के संस्‍थापक विजय शेखर शर्मा ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए समझाया कि क्‍यों ट्रांजेक्‍शन के दौरान छह अंकों का ओटीपी एसएमएस के बिल्‍कुल अंत में होता है. अगर आप भी उन ग्राहकों में से हैं जो इस फीचर की गुत्‍थी को नहीं सुलझा पाए हैं तो बता दें कि यह कोई तकनीकी पेच नहीं है बल्कि जानबूझकर डाला गया फीचर है. ट्विटर पर इंस्‍टाहायर फाउंडर आदित्‍य राजगढ़‍िया को जवाब देते हुए 41 साल के उद्यमी ने खुलासा किया कि जालसाजों को हत्‍सोत्‍साहित करने के लिए यह सोच-समझकर उठाया गया कदम है.

सवाब: राजगढ़‍िया ने कहा था कि ओटीपी मैसेज के अंत में दिखाई देता है. इससे यूजर को मैसेज को खोलना पड़ता है. उन्‍होंने यह भी कहा था कि यूजर के लिए मैसेज नोटिफिकेशन से ओटीपी को कॉपी करना आसान होता है अगर यह पहले कुछ शब्‍दों में दिखाई दे. इसी का जवाब शेखर ने दिया था.

जवाब: उन्‍होंने ट्वीटर पर जवाब देते हुए लिखा कि देखने में आया है कि ठग भोले-भाले ग्राहकों को आसानी से ओटीपी साझा करने के लिए राजी कर लेते हैं. हमने इसे चेतावनी वाले मैसेज के अंत में रखा है ताकि ग्राहक ओटीपी साझा करने से पहले इसे पढ़ लें. विजय शेखर ने बताया कि इस कदम को लागू करने के बाद ओटीपी साझा करने की घटनाओं में कमी देखने को मिली है.

Continue Reading

देश-दुनिया

डोनाल्‍ड ट्रंप ने किया ट्वीट, भारत-चीन सीमा विवाद पर भी मध्‍यस्‍थता को तैयार हैं

Avatar

Published

on

लद्दाख में वास्‍तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर चीन की ओर से भारतीय जमीन पर अतिक्रमण के बाद उपजा सीमा विवाद लगातार बढ़ रहा है. चीन और भारत ने वहां अपने-अपने सैनिकों की संख्‍या भी बढ़ा दी है. इस बीच अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने भारत और चीन के बीच इस सीमा विवाद में मध्‍यस्‍थता कराने की इच्‍छा जताई है. बता दें कि डोनाल्‍ड ट्रंप ने इससे पहले पाकिस्‍तान और भारत के बीच भी सीमा विवाद पर मध्‍यस्‍थता कराने की बात कही थी, जिसके बाद मामला काफी गरमाया था.

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने ट्वीट करके कहा है, ‘हम भारत और चीन, दोनों को सूचित करना चाहते हैं कि अमेरिका दोनों के बीच सीमा विवाद में मध्‍यस्‍थता कराने के लिए तैयार है. धन्‍यवाद’

लद्दाख में दोनों सेनाओं में तनाव

बता दें कि लद्दाख में स्थिति उस समय तनावपूर्ण हो गई थी जब करीब 250 चीनी और भारतीय सैनिकों के बीच 5 मई को झड़प हो गई और इसके बाद स्थानीय कमांडरों के बीच बैठक के बाद दोनों पक्षों में कुछ सहमति बन सकी. इस घटना में भारतीय और चीनी पक्ष के 100 सैनिक घायल हो गए थे. 9 मई को उत्तरी सिक्किम में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी.

पीएम मोदी ने की थी बैठक

वहीं पूर्वी लद्दाख सीमा पर भारत और चीनी सैनिकों के बीच तनाव बढ़ने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और तीनों सेनाओं के प्रमुखों के साथ बैठक की. इसमें बाहरी सुरक्षा चुनौतियों से निपटने के लिए भारत की सैन्य तैयारियों को मजबूत बनाने पर ध्यान केंद्रित किया गया.

मंगलवार को पीएम मोदी संग बैठक से पहले तीनों सेना प्रमुखों ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पैंगोंग सो झील, गलवान घाटी, डेमचोक और दौलत बेग ओल्डी की स्थिति के बारे में जानकारी दी थी. जहां पिछले करीब 20 दिनों से भारत और चीन के सैनिक आक्रामक रूख अपनाये हुए हैं.

भारत जारी रखेगा निर्माण कार्य

चीन के साथ लगने वाली करीब 3,500 किमी लंबी सीमा के रणनीतिक महत्व के क्षेत्रों में भारत अपनी ढांचागत विकास की परियोजनाएं बंद नहीं करेगा. हालांकि चीन इन्हें रोकने के लिए सोचे-समझे प्रयास कर रहा है और इस के लिए पूर्वी लद्दाख जैसे इलाकों में हालात को बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है. सरकारी सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

Continue Reading

देश-दुनिया

श्रमिक स्पेशल ट्रेन में 2 लोगों की मौत प्रशासन में हड़़कंप

Avatar

Published

on

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बाद सरकार प्रवासी श्रमिकों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन चला रही है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी के मंडुवाडीह पहुंची ऐसी ही एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन में 2 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में जौनपुर निवासी एक दिव्यांग है. वहीं दूसरे शख्स की शिनाख्त पुलिस कर रही है. पता चला है कि ये शख्स अकेले सफर कर रहे थे.

महाराष्ट्र में मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनल से वाराणसी पहुंची 01770 श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में 2 श्रमिकों के शव बरामद हुए हैं. जानकारी होते ही रेलवे प्रशासन में हड़़कंप मच गया. एक व्यक्ति 30 वर्षीय दिव्यांग है, जो जौनपुर का दशरथ प्रजापति बताया जा रहा है. वहीं दूसरा 50 वर्षीय व्यक्ति है और उसकी पहचान नहीं हो पाई है. मौत की खबर सुनते ही रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया.

प्रयागराज स्टेशन पर हुई मौत

रेलवे की तरफ से दोनों शवों को बाहर निकालकर उनकी सेंपलिंग करवाई गई है. इसके साथ ही अज्ञात मृतक के परिजनों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि दशरथ बीमार था और उसे रुककर इलाज कराने के लिए कहा गया था लेकिन वो नहीं माना. प्रयागराज स्टेशन पर उसकी मौत हो गई. सुबह 8 बजे जब ट्रेन वाराणसी पहुंची तो पता चला. बता दें कि 2 दिन पहले कैंट थाने पर मुंबई से आई एक ट्रेन में भी जौनपुर निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

दूसरे शख्स की अभी पहचान नहीं हुई है: स्टेशन अधीक्षक

स्टेशन अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से जांच की गई है. फ़िलहाल अभी मौत का कारण साफ़ नहीं हो सका है. दिव्यांग के साथ उसके परिजन भी थे लेकिन दूसरे मृतक के साथ कोई नहीं था इसलिए अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़22 mins ago

छत्तीसगढ़ BREAKING : प्रदेश में ऑटो-टैक्सी चलाने की मिली अनुमति, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

राज्य सरकार ने ऑटो और टैक्सी चलाने की अनुमति दे दी है. आज इसका आदेश जारी कर दिया गया है....

छत्तीसगढ़48 mins ago

पं. जवाहरलाल नेहरू को राजीव भवन में श्रद्धांजलि अर्पित की गयी

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय राजीव भवन रायपुर में आज 27 मई 2020 बुधवार को भारत के प्रथम प्रधानमंत्री...

छत्तीसगढ़1 hour ago

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री सहायता कोष में 56 करोड़ 4 लाख 38 हजार 815 रुपए हुये जमा

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि देश की 90 प्रतिशत जनता कोरोना आपदा...

छत्तीसगढ़1 hour ago

घर लौट रहे पिता का बेटे को रास्ते में करना पड़ा अंतिम संस्कार, वीडियो कॉल पर मां को कराए अंतिम दर्शन

रायपुर (छत्तीसगढ़) कोरोना संकट काल में कई प्रवासी मजदूरों की घर पहुंचने से पहले ही जान जा रही हैं। ऐसा ही...

छत्तीसगढ़1 hour ago

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में इस दिन से खुलेंगे स्कूल…आदेश जारी

छत्तीसगढ़ सरकार लॉकडाउन में आर्थिक गतिविधियों को फिर से प्रारंभ करने को लेकर आज सीएम हाउस में बैठक का आयोजन...

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive22 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 27/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive2 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 26/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive3 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 25/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive4 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 24/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive5 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 23/05/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Calendar

May 2020
M T W T F S S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031

निधन !!!

Advertisement

Trending