Connect with us

हटके : महिला को प्रेग्नेंट बनाने की प्रतियोगिता

Published

on

 आज तक आपने कई तरह की प्रतियोगिताएं के बारे में सुना होगा। किसी में लोग अपना टैलेंट दिखाते हैं और जीत जाते हैं। किसी में लोग अपनी किस्मत आजमाते हैं। लेकिन आज हम आपको दुनिया में चल रही एक ऐसी प्रतियोगिता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे। ये अजीबोगरीब प्रतियोगिता फॉक्स चैनल पर चल रहे रियलिटी शो लेबर ऑफ लव में चल रही है। इसमें 41 साल की महिला क्रिस्टी कटजमानन को प्रेग्नेंट करने के लिए प्रतियोगिता चल रही है। जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा- महिला को गर्भवती बनाने की प्रतियोगिता। इस प्रतियोगिता में कुल 15 मर्दों ने हिस्सा लिया है। इस सीरीज में सबके बीच एक ही होड़ लगी है, वो ये कि महिला के गर्भ  में किसका बच्चा रहेगा। आइये आपको दिखाते हैं इस अजीबोगरीब प्रतियोगिता की एक झलक…

फॉक्स चैनल पर चल  रियलिटी शो को सेक्स एंड सिटी के क्रिस्टीन डेविस होस्ट कर रहे हैं। इसमें 41 साल की क्रिस्टी अपने लिए प्यार की तलाश कर रही है, साथ ही अपने होने वाले बच्चे के पिता की भी।

इस सीरीज में मर्दों के पेरेंटिंग स्किल्स को भी टेस्ट किया जा रहा है। जिसमें उनसे डायपर्स चेंज करवाया जा रहा है। साथ ही बच्चे की डिलीवरी के समय कौन  क्रिस्टी को सबसे ज्यादा सपोर्ट करेगा, ये भी देखा जा रहा है।

इस शो की शुरुआत में ही बता दिया गया कि ना सिर्फ उनकी पेरेंटिंग स्किल्स देखी जाएगी। बल्कि उनके स्पर्म का भी टेस्ट होगा।

41 साल की क्रिस्टी का कहना है कि 41 के बाद अब उन्हें ऐसा स्पर्म चाहिए, जिससे उन्हें प्रेग्नेंट होने में आसानी हो। इसलिए वो इस रियलिटी शो में आई है। इसमें हिस्सा लेने वाले मर्दों का स्पर्म टेस्ट करवाया जाएगा। जिसके स्पर्म में पिता में पिता बनने की सबसे ज्यादा काबिलियत होगी, वही बनेगा विजेता।

क्रिस्टी ने फॉक्स चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि अब वो 41 की हो गई हैं। साथ ही अभी-अभी एक रिलेशनशिप  से बाहर आई हैं। वो परिवार शुरू करना चाहती थी।  लेकिन ब्रेकअप के  बाद अब वो इस तरीके से अपने होने वाले बच्चे के पिता की तलाश कर रही है।

लेबर ऑफ़ लव नाम के इस रियलिटी शो में सबकुछ है। रोमांटिक डेट्स, खूबसूरत विला, प्रतियोगियों को हर तरह की सुविधा भी दी जा रही है। लेकिन इन सबका एक ही गोल है, एक बच्चा। शो की शुरुआत में आए सभी प्रतियोगियों से स्पर्म कलेक्ट किया जाएगा। ताकि ये पता चले कि उनकी फर्टिलिटी कैसी है? इसे पास करने के बाद ही वो आगे प्रतियोगिता में हिस्सा ले पाएंगे।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

छत्तीसगढ़

जैतखाम से लगकर निर्माणाधीन सामाजिक धर्म-भवन को बलपूर्वक तोड़ा जाना प्रदेश सरकार के अजा विरोधी चरित्र का परिचायक : भाजपा

Published

on

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय ने कवर्धा ज़िले के धर्मपुरा में शुक्रवार को जैतखाम से लगकर निर्माणाधीन सामाजिक धर्म-भवन को बलपूर्वक तोड़े जाने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इस घटना ने प्रदेश सरकार के अजा विरोधी चरित्र को भी बेनक़ाब कर दिया है। श्री मार्कण्डेय ने कहा कि प्रदेश सरकार के इशारों पर प्रशासन जिस तरह अजा वर्ग की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहा है, उसके ख़िलाफ़ आवाज़ बुलंद की जाएगी।

भाजपा अजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक श्री मार्कण्डेय ने कहा कि भाजपा अजा मोर्चा इस घटना की जाँच के लिए एक दल भेजकर तथ्यों की जानकारी लेगा और फिर पार्टी नेतृत्व के मार्गदर्शन में प्रदेश सरकार व प्रशासन के रवैये के ख़िलाफ़ आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी। श्री मार्कण्डेय ने कहा कि धर्मपुरा में भवन तोड़ने पहुँचे पुलिस बल ने ज़ोर-ज़बर्दस्ती करके आतंक क़ायम करने की कोशिश की और तोड़फोड़ का विरोध कर रहे अजा वर्ग के पुरुषों व महिलाओं के साथ मारपीट तक की गई, उनका गला दबाकर आतंक फैलाया गया और मारपीट व बलप्रयोग में घायल लोगों का देर तक चिकित्सकीय परीक्षण भी नहीं कराया गया। श्री मार्कण्डेय ने ज़िला प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठाते हुए इस मामले में दोषी अधिकारियों पर क़ारगर कार्रवाई की मांग की।

भाजपा अजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक श्री मार्कण्डेय ने कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है, अजा वर्ग के प्रति अन्याय व दुर्भावनापूर्वक काम किए जा रहे हैं। राज्योत्सव के समय गुरु घासीदास अलंकरण की घोषणा नहीं की गई, शोध पीठ बंद कर दी गई, अजा वर्ग के लिए आरक्षण बढ़ाने का वादा करके अब तक अमल नहीं किया गया, गुरु घासीदास की जन्मस्थली के दर्शनार्थ जाने पर रोक लगा दी गई और अब समाज के निर्माणाधीन भवन को तोड़ने की कार्रवाई की गई। श्री मार्कण्डेय ने कहा कि लोकहित की ज़गहों को संरक्षित रखना सरकार का दायित्व है। भवन को लेकर शासन-प्रशासन को निर्माण कार्य शुरू होने से पहले ही चर्चा करके आपत्तियों का निवारण कर लेना था, लेकिन भवन बनकर लगभग पूरा होने को आया, तब इस तरह तोड़फोड़ करके जनभावनाओं व धार्मिक आस्था को रौंदकर प्रदेश सरकार क्या संदेश दे रही है?

Continue Reading

छत्तीसगढ़

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने धान खरीदी की आधी अधूरी तैयारी प्रदेशभर में टोकन को लेकर अव्यवस्था पर सवाल उठाया हैं

Published

on

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने धान खरीदी की आधी अधूरी तैयारी प्रदेशभर में टोकन को लेकर अव्यवस्था पर सवाल उठाया हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों के बीच एक महीने विलंब व अव्यवस्था के साथ धान खरीदी की तैयारी को लेकर रोष हैं। अपने आपको किसान हितैषी बता कर अपने मुह मिया मिट्ठू वाली प्रदेश सरकार द्वारा एक महीने विलंब से धान खरीदी करना प्रदेश सरकार का किसान विरोधी चेहरा पहले ही उजागर कर चुका हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रदेशभर के धान खरीदी केंद्रों से मिल रही अव्यवस्था की खबरें इस बात को प्रमाणित भी करती हैं कि कांग्रेस के नेता और कांग्रेस की सरकार किसान विरोधी तो हैं ही साथ ही किसान पुत्र होने का ढोल पीटने वाले नेताओं को प्रदेश के किसानों की, उनके उपज की और धान खरीदी की रत्तीभर भी चिंता नहीं हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर किसान विरोधी होने और लगातार किसान विरोधी व्यवस्था कर व्यपारियों, बिचौलियों और दलालों के हित में कार्य करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा हैं कि प्रदेश में किसानों को क्यों प्रताड़ित किया जा रहा हैं? टोकन के नाम पर प्रदेशभर से क्यों अव्यवस्था की खबरें आ रहीं हैं? प्रदेश सरकार की अव्यवस्था एवं लापरवाहीपूर्वक आधी अधूरी तैयारी के चलते टोकन के नाम पर क्यों किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बताना चाहिए कि प्रदेश सरकार धान खरीदी को लेकर कितनी गंभीर हैं? मुख्यमंत्री बघेल को यह भी बताना चाहिए कि धान खरीदी की तैयारी को लेकर प्रदेश सरकार समीक्षा ही करती रहेगी या फिर व्यवस्था भी सुधारी जाएगी? भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी स्वयं अपने आपको किसान पुत्र बताते रहे हैं परंतु मुख्यमंत्री बनने के बाद शायद वे धरातल से दूर हो गए हैं, उन्हें अब धरातल पर आ जाना चाहिए और झूठी समीक्षा अपने मुह मिया मिट्ठू होने से बचते हुए प्रदेश के अन्नदाताओं के हित में धरातल की सच्चाई जानने और धान खरीदी पूर्व प्रदेशभर में अव्यवस्था को सुधारने धरातल पर कार्य करना चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा हैं कि समीक्षा के नाम पर कैसी समीक्षा की गई कि पहले ही दिन सॉफ्टवेअर ने धोखा दे दिया, सॉफ्टवेअर अपडेट नहीं हैं, कहीं सॉफ्टवेअर के धोखे का बहाना कांग्रेस की तरह किसानों को केवल सत्ता प्राप्ति के लिए दिये गए धोखे की तरह एक और धोखे की पुनरावित्ति तो नहीं? उपार्जन केंद्रों में ताला लटका कर किसानों को परेशानी में डालने वाली व्यवस्था किसानों को टोकन के नाम पर छलना और प्रताड़ित करना नहीं तो और क्या हैं? किसान रात रात भर ठंड में टोकन के नाम पर परेशानी झेलने मजबूर हैं और प्रदेश सरकार समीक्षा के नाम पर हवाई उड़ान भर रही हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से धान खरीदी को गंभीरता से लेने और तत्काल प्रभाव से किसानों को टोकन के नाम पर हो रही परेशानियों को दूर करने एवं उपार्जन केंद्रों में व्याप्त अव्यवस्था को दूर करने की मांग की हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार धान खरीदी को लेकर गंभीरता नहीं दिखाती और धान खरीदी केंद्रों में व्याप्त अव्यवस्था और किसानों की परेशानी दूर करने कोई सार्थक कदम नहीं उठाती तो भाजपा चुप नहीं बैठेगी, भाजपा हर हाल में हर स्तिथि में प्रदेश के किसानों के साथ खड़ी रहेगी।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से  किसानों को धान का मूल्य और बोनस की राशि का एक साथ भुगतान करवाने की मांग की हैं साथ ही किसानों को किस्तों में छलना बंद करने का आग्रह किया हैं।

Continue Reading

ज्योतिष

29/11/2020 का पंचांग एवं राशिफल

Published

on

  • रायपुर (etoi news)  28.11.2020
  • दिनांक 29.11.2020 का पंचाग
  • शुभ संवत 2077 शक 1942 सूर्य दक्षिणायन का… कार्तिक मास शुक्ल पक्ष चर्तुदशी तिथि … दोपहर को 12 बजकर 48 मिनट तक  … दिन … रविवार … कृतिका नक्षत्र … रात्रि को 03 बजकर 03 मिनट तक … आज चंद्रमा … मेष राशि में … आज का राहुकाल दोपहर 03 बजकर 57 मिनट से 05 बजकर 19 मिनट तक होगा …

आज के राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल-

मेष राशि –

व्यापार  की स्थिति संतोषजनक रहेगी….

संतान की ओर से अनुकूल परिणाम आएंगे….

आय से अधिक व्यय नहीं करें…..

कष्टों से बचाव के लिए –

श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें…

मीठा बच्चों के बीच बांटे…

 

वृषभ

परिचित व्यक्ति का सहयोग आपकी परेशानियों को दूर करेगा…

व्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा…

व्रत रखने और लगातार धूप में रहने से बीमार हो सकते हैं..

उपाय

1.काले तिल का दान करें….

2 शनि के मंत्रों का जाप करें….   

 

मिथुन –

आज प्रत्येक निर्णय में विलंब तथा भ्रम हो सकता है….

सांस्कृतिक कार्यक्रम में भागीदारी…

पैर तथा कमर दर्द से ज्यादा कष्ट….

निवृत्ति के लिए –

माता को दूध दही चढ़ायें….

दुर्गासप्तशती का पाठ करें…..

 

कर्क –

रास्ता चलते विवाद तथा चोट…

बड़ो के सहयोग से झगड़ा सुलझ सकता है, बड़ो की बात मानें…

पुराना रोग कष्टकारी….

राहत के लिए….

ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का जाप करें….

सफेद फूल, मिठाई का भोग लगायें….

 

सिंह –

तनाव व चिड़चिड़ापन रहेगा….

पारिवारिक कलह…

शारीरिक कष्ट…

निवृत्ति के लिए –

  1. 1. ऊॅ बुं बुधाय नमः का एक माला जाप कर गणपति की आराधना करें
  2. 2. दूबी गणपति में चढ़ाकर मनन करें

 

 

कन्या

सफलता से मनोबल में वृद्धि…

नये अवसर की प्राप्ति…

रूके हुए काम पूरे होंगे…

उपाय आजमायें –

  1. 1. प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर    मिलाकर…. अध्र्य देते हुए….. ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें…..
  2. 2. गुड़.. गेहू…का दान करें..

    

तुला –

लंबी यात्रा के योग….

साक्षात्कार में सफलता….

जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता…

लोहे या भारी लकड़ी के सामान से चोट संभव…

उपाय –

1.ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें…

2.हनुमानजी की उपासना करें..

3.मसूर की दाल, गुड दान करें..

 

वृश्चिक –

वैचारिक मतभेद से मानसिक अषांति संभव…

काम में रूकावट तथा बिजनेस पार्टनर से तालमेल में कमी…

काम अचानक रूकने या बाधा आने से मानसिक अषांति संभव…

बृहस्पति के उपाय –

1.ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें…

2.पीली वस्तुओं का दान करें…

3.गुरूजनों का आर्शीवाद लें..

 

धनु –

धार्मिक यात्रा संभव…

बड़ो से सहयोग तथा पिता का साथ मिलेगा….

जीवनसाथी पर खर्च संभव….

नये व्यक्ति से धोखा संभव…

 सूर्य के उपाय –

     ऊॅ सों सोमाय नमः का एक माला जाप करें……

     खीर बनाकर कम से कम एक कन्या को खिलायें….

 

मकर –

बिजनेस की नई रणनीति बनायेंगे….

लाभ की स्थिति….

सहयोगियों का पूर्ण समर्थन…..

निर्णय में भ्रम की स्थिति….

बृहस्पति के उपाय करें -.

  1. 1. ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें….
  2. 2. पुरोहित को केला नारियल का दान करें….
  3. 3. साई जी के दर्शन कर दिन की शुरूआत करें….

 

कुंभ –

अध्ययन के क्षेत्र में सफलता….

पदोन्नति या नौकरी में परिवर्तन….

घरेलू काम में समय देंगे ….

शनि के उपाय –

     ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें.

     भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें,

 

मीन -.

विवेकपूर्ण निर्णय एवं योजनाबद्ध कार्य से लाभ…

उच्च षिक्षा के क्षेत्र में सफलता…

करीबी रिष्तों में मनमुटाव संभव….

सूर्य के उपाय –

  1. 1. प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर मिलाकर…. अध्र्य देते हुए….. ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें…..
  2. 2. गुड़.. गेहू…का दान करें..

 

 

 

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़23 mins ago

जैतखाम से लगकर निर्माणाधीन सामाजिक धर्म-भवन को बलपूर्वक तोड़ा जाना प्रदेश सरकार के अजा विरोधी चरित्र का परिचायक : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय ने कवर्धा ज़िले के धर्मपुरा में...

छत्तीसगढ़28 mins ago

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने धान खरीदी की आधी अधूरी तैयारी प्रदेशभर में टोकन को लेकर अव्यवस्था पर सवाल उठाया हैं

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने धान खरीदी की आधी अधूरी तैयारी प्रदेशभर में टोकन को लेकर...

छत्तीसगढ़5 hours ago

रिक्त शासकीय भूमि की नीलामी के लिये 3 दिसम्बर तक दावा आपत्ति आमंत्रित

नजूल अधिकारी रायगढ़ द्वारा जारी सूचना के अनुसार नजूल शीट नंबर 55 प्लाट नंबर/खसरा नंबर 8/1 कुल रकबा 595 वर्गफुट,...

छत्तीसगढ़6 hours ago

दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों का कर एवं फीस है निर्धारित, अधिक राशि मांगने पर जिला परिवहन कार्यालय में कर सकते है शिकायत

दो पहिया एवं चार पहिया (एलएमवी)वाहनों का छत्तीसगढ़ शासन परिवहन विभाग द्वारा कर एवं फीस निर्धारित किया गया है। किसी...

छत्तीसगढ़7 hours ago

पालीटेक्निक कालेज में प्रवेश के लिये आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 3 दिसम्बर

किरोड़ीमल शासकीय पालीटेक्निक रायगढ़ में सिविल (40 सीट)/मेकेनिकल (40 सीट) तथा इलेक्ट्रीकल (80 सीट)इंजी.डिप्लोमा पाठ्यक्रम 2020-21 में प्रवेश हेतु छत्तीसगढ़...

#Exclusive खबरे

Calendar

November 2020
S M T W T F S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  

निधन !!!

Advertisement

Trending