Connect with us

मनोरंजन

पूनम पांडे ने अपने पति पर लगाया यह गंभीर आरोप, गोवा में हुई पति की गिरफ्तारी

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (29) ने मंगलवार को गोवा के कानाकोना पुलिस थाने में अपने पति सैम अहमद के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। इसके बाद सैम अहमद को मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया। पूनम ने अपने पति के खिलाफ मारपीट और डराने-धमकाने की शिकायत दर्ज करायी थी। एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी जहां पांडे एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

कैनाकोना पुलिस थाने के निरीक्षक तुकाराम चाव्हाण ने कहा, “पूनम ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। ”

पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से की थी सीक्रेट शादी

पूनम पांडे ने इसी साल 10 सितंबर को अपने व्बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से गुपचुप तरीके से शादी की थी। सीक्रेट शादी के बाद दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था,”अगले सात जन्मों तक तुम्हारे साथ रहकर खुशी होगी।”

पूनम पांडे ने अपनी इस गुपचुप शादी के बारे में कई राज खोले। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते हमें रोज दुखद खबरें पढ़ने को मिल रही थीं ऐसे में हमने फैसला किया कि कुछ खुशियां फैलाई जाए।

पूनम पांडे सबसे पहले तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान कहा था कि अगर भारतीय टीम ट्रॉफी जीतती है तो वो न्यूड हो जाएंगी। पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद पूनम हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी नजर आई हैं।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

नरेंद्र मोदी पर बेस्ड वेब सीरीज में दिखेगा CM से PM तक का सफर

Published

on

By

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बेस्ड एक वेब सीरीज ‘मोदी’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज होते के साथ सोशल मीडिया पर छा चुका है. इस सीरीज में पीएम मोदी के टीनएज से लेकर वर्तमान समय तक तीन एक्टर उनका रोल प्ले करते नजर आएंगे, जिसमें महेश ठाकुर, फैसल खान और आशीष शर्मा जैसे एक्टर उनकी भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इस सीरीज के डायरेक्टर उमेश शुक्ला हैं, जबकि प्रोड्यूसर आशीष वाघ, हितेश ठक्कर और उमेश शर्मा हैं.

काफी दमदार है ट्रेलर
वेब सीरीज में पीएम मोदी के पिता का किरदार दर्शन जरीवाला और उनकी मां का किरदार प्राची शाह ने निभाया है. इस सीरीज का ट्रेलर बहुत ही दमदार है, और साथ ही दमदार है महेश ठाकुर की एक्टिंग जो वर्तमान पीएम मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- ‘जो मेरे गुजरात को प्रेम करता है, वो मेरी आत्मा है और जो मेरे भारत को प्रेम करता है, वो मेरा परमात्मा है.’ आप भी देखिए इस वेब सीरीज का ट्रेलर-

Continue Reading

मनोरंजन

Shraddha Kapoor कपूर लेंगी ‘नागिन’ का अवतार, 3 पार्ट में बनेगी फिल्म

Published

on

By

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को आप बड़े पर्दे पर जल्द ही एक नए अवतार में देखने वाले हैं. जी हां, खबर है कि श्रद्धा अब श्रीदेवी की तरह एक ‘नागिन’ का किरदार निभाने वाली हैं. बॉलीवुड फ‍िल्‍ममेकर निखिल द्विवेदी लोगों के लिए ‘नागिन’ पर आधारित एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसे तीन भागों में बनाया जाएगा. टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक खबर के अनुसार श्रद्धा ने इन फिल्मों को साइन किया है. इस फिल्म के लिए श्रद्धा काफी एक्साइटेड हैं और कहा है कि उन्होंने फिल्म ‘नागिन’ में श्रीदेवी का किरदार देखा है, जिसे वह शुरू से ही निभाना चाहती थीं.

बहुत एक्साइटेड हैं श्रद्धा कपूर
बता दें, इससे पहले बड़े पर्दे पर श्रीदेवी के अलावा रेखा और रीना रॉय जैसी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां ‘नागिन’ का किरदार निभा चुकी हैं. ऐसे में श्रद्धा के लिए यह एक बड़ा अवसर है, हालांकि इससे पहले साल 2018 में आई उनकी फिल्म ‘स्त्री’ में उनका किरदार भी काफी अलग था, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग जिस तरह से अपना रिएक्शन दे रहे हैं तो यह कहना गलत नहीं होगा कि श्रद्धा जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. बता दें, अभी तक फिल्म का टाइटल नहीं रखा गया है.

Continue Reading

मनोरंजन

काजल अग्रवाल ने शेयर की अपने दूल्हे की तस्वीर

Published

on

By

30 अक्टूबर को काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध जाएंगी और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने छह अक्टूबर को एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को दी थी.

2020 में कई सेलेब्स के घरों में किलकारी गूंजने वाली है तो कोई इस कोरोना काल में अपना घर बसाकर अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर रहा है. साउथ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. शादी की खबर देने के बाद अब काजल ने अपने मंगेतर गौतम किचलू के साथ पहली बार एक साथ तस्वीर साझा की है

काजल अग्रवाल ने खुद ही अपने फैंस को अपने होने वाले पति गौतम किचलू के दीदार करवाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें दोनों हस्ते-मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- हमारी तरफ से आप सभी को दशहरा की शुभकामनाएं. इसके साथ उन्होंने हैशटैग दिया है- #kajgautkitched देते हुए गौतम किचलू को टैग किया है.

30 अक्टूबर को काजल शादी के बंधन में बंध जाएंगी और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने छह अक्टूबर को एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को दी थी.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 days ago

छत्तीसगढ़ में 196 नए चिकित्सा अधिकारियों का पदस्थापना आदेश जारी…देखें सूची

छत्तीसगढ़। स्वास्थ्य विभाग ने 196 नव नियुक्त चिकित्सा अधिकारियों के पदस्थापना आदेश आज जारी कर दिए हैं। मंत्रालय से आज...

छत्तीसगढ़3 days ago

प्रधानमंत्री आवास योजना लाभार्थी जिलावार सूची यहां देखें

केंद्र सरकार ने सभी परिवारों को पक्का घर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री आवास योजना की शुरुआत किये है।...

छत्तीसगढ़1 week ago

रायपुर नगर निगम के उपायुक्त कोरोना पॉजिटिव…कोविड सेंटर के नोडल अधिकारी पाए गए संक्रमित

रायपुर। प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. इसी बीच रायपुर नगर निगम के उपायुक्त व कोविड सेंटर के नोडल...

छत्तीसगढ़1 week ago

रायपुर में रेलवे स्टेशन के पास मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के गंज थाना क्षेत्र में हुई हत्या की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। पहले मृतक की...

Breaking2 weeks ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 19/10/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

#Exclusive खबरे

Calendar

October 2020
S M T W T F S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031

निधन !!!

Advertisement

Trending