Connect with us

क्राइम

एक शादी समारोह में मचा हड़कंप, पत्नी ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर दुल्हे को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

Published

on

एक शादी समारोह में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पत्नी ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर दुल्हे की दौड़ा दौड़ाकर बेरहमी से पिटाई कर दी। बताया गया कि आरोपी युवक चोरी छिपे तीसरी शादी कर रहा था, जबकि पहले ही दो महिलाओं की जिंदगी तबाह कर चुका है। मामले की जानकारी होते ही युवक की पत्नी मैरिज हॉल में आ पहुंची और दुल्हे की जमकर धुनाई कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार आसिफ रफीक नाम का शख्स अपनी पत्नी मदीहा को तीन दिन के लिए हैदराबाद (पाकिस्तान) जाने की बात कहकर निकला था। लेकिन वह चोरी छिपे कराची में एक युवती से शादी करने जा रहा था। आसिफ बकायदा हैदराबाद पहुंचा और शादी की पूरी तैयारी भी हो चुकी थी। इसी दौरान आसिफ की पहली पत्नी मदीहा मैरिज हाल में आ पहुंची। यहां पहुंचने के बाद मदीहा ने इस शादी को गैरकानूनी करार देते हुए जमकर बवाल कर दिया और रिश्तेदारों के साथ मिलकर दुल्हे की पिटाई करने लगी।

मदीहा ने बताया कि आसिफ और उसकी शादी साल 2014 में हुई थी और उसका एक बेटा भी है। मदीहा ने यह भी बताया कि आसिफ की एक और बीवी है, जो जिन्ना यूनिवर्सिटी में काम करती है। मदीहा को जब पहली पत्नी के बारे में पता लगा तो आसिफ ने उससे माफी मांगी और कहा कि वह अभी भी उसी के साथ रहेगा। वहीं, दूसरी ओर जब आसिफ की दूसरी पत्नी को इस बात की जानकारी हुई तो उसने भी लगातार मदीहा को फोन और मैसेज करना शुरू कर दिया।

ये मामला जब पुलिस थाने पहुंचा तो पीड़ित पक्ष ने पुलिस की सुस्त कार्रवाई पर नाराजगी जताई। मदीहा ने आरोप लगाया कि पुलिस उसके साथ मुजरिमों जैसा व्यावहार करने की बजाए उसका साथ दे रही है।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम

निर्भया गैंगरेप के दोषी विनय शर्मा ने, दीवार पर माथा पटककर खुद को किया घायल

Published

on

निर्भया गैंगरेप और मर्डर के दोषियों के पास फांसी टालने का विकल्प खत्म होने लगा तो अब वो नए तिकड़म में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि चारों दोषियों में एक विनय शर्मा ने सोमवार को जेल की दीवार पर माथा पटककर खुद को घायल कर लिया। वह तिहाड़ जेल के बैरक नंबर तीन में रह रहा है। जेल अथॉरिटीज ने कहा कि निर्भया के दोषियों पर वॉर्डन इन-चार्ज की कड़ी नजर रहती है, फिर भी विनय खुद को चोट पहुंचाने में सफल हो गया। हालांकि, वॉर्डन ने उसे रोका, लेकिन तब तक वह घायल हो चुका था। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे छोड़ दिया गया।

फांसी टालने का तिकड़म

सूत्रों ने कहा कि विनय ने जेल के ग्रिल्स में अपना हाथ फंसाकर फ्रैक्चर करने की भी कोशिश की। उसके वकील एपी सिंह ने कहा कि यह घटना 16 फरवरी को हुई थी और विनय की मां ने उन्हें अगले दिन इसकी जानकारी दी थी। 17 फरवरी को विनय ने अपनी मां को पहचानने से भी इनकार कर दिया था। सिंह ने कहा कि विनय की मानसिक अवस्था ठीक नहीं है और नया डेथ वॉरंट जारी होने के बाद से उसकी दिमागी हालत बिगड़ गई है।

जेल अधिकारियों ने कहा- सब ठीक है

हालांकि, जेल अधिकारियों का कहना है कि विनय के साथ बातचीत में इसका कोई संकेत नहीं मिला। एक अधिकारी ने कहा, ‘वह बिल्कुल स्वस्थ है और हाल ही में हुए साइकोमेट्री टेस्ट में वह बिल्कुल दुरुस्त निकला।’ एक सीनियर ऑफिसर ने कहा कि 3 मार्च का नया डेथ वॉरंट जारी होने के बाद से जेल वॉर्डन और गार्ड के साथ चारों दोषियों का रवैया बेहद आक्रामक हो गया है। उनका व्यवहार बिल्कुल बदल गया है। हालांकि, उनका खान-पान पहले की तरह ही है। विनय शर्मा और मुकेश सिंह ने खाने से जरूर इनकार कर दिया था, लेकिन बहुत मनाने के बाद मान गया।

चारों पर कड़ी नजर

मुकेश, अक्षय, विनय और पवन- निर्भया के इन चारों दोषियों में कोई भी आत्महत्या करने की कोशिश नहीं करे, इसके लिए चार लोगों को उनकी निगरानी के लिए नियुक्त किया गया है। वॉर्डन्स को चौबीसों घंटे दोषियों के सेल में लगे सीसीटीवी कैमरों पर पर नजर रखने को कहा गया है। साथ ही, उनके सेल के बाहर गार्ड्स तैनात हैं। जेल के दूसरे कैदियों के साथ इनका संपर्क बेहद सीमित कर दिया गया है ताकि किसी कैदी का इनके साथ भावनात्मक रिश्ता न बन जाए।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट?

चारों को अपने-अपने माता-पिता से मिलने की इजाजत है, हालांकि कई बार उन्होंने मिलने से इनकार भी किया है। उन्हें मानसिक तौर पर बिल्कुल चुस्त-दुरुस्त रखने के सारे प्रयास किए जा रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि फांस की सजा पाए दोषी कई बार इसलिए हिंसक व्यवहार करते हैं ताकि उन्हें चोट पहुंचे और वह फांसी को कुछ और वक्त तक टालने में कामयाब रहें। जेल अधिकारियों ने कहा कि अगर कोई दोषी घायल हो जाता है या उसका वजन कम हो जाता है तो स्वस्थ होने तक उसकी फांसी टाली जा सकती है।

Continue Reading

क्राइम

पत्नी पवित्रता के जुनून में दिन में 10 बार नहाती और नोटों को धोती थी पति ने हत्या कर किया सुसाइड

Published

on

कर्नाटक के मैसूर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की पवित्रता के जुनून से परेशान होकर मंगलवार को उसकी हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या भी कर ली. 40 साल के मृतक शांतमूर्ति और उसकी 38 साल की पत्नी पुत्तमनी की 15 साल पहले शादी हुई थी. पड़ोसियों और रिश्तेदारों के मुताबिक पुत्तमनी पवित्रता पर बहुत ही ज़्यादा ज़ोर देती थी और इसी वजह से उसके पति ने उसकी हत्या कर दी.

से बात करते हुए शांतमूर्ति के पड़ोसी प्रभु स्वामी ने कहा, “मैंने अपने जीवन में पुत्तमनी जैसा कोई व्यक्ति नहीं देखा है. पिछले लगभग 8 सालों से मैं इन लोगों को देख रहा हूं. वह बहुत अंधविश्वासी महिला थीं. हमें उनके घर के अंदर भी जाने में डर लगता था. क्योंकि अपने घर में प्रवेश करने के लिए वह हमें नहाने को कहती थी.”

बच्चों को भी कई बार नहलाती थी महिला

जानकारी के अनुसार, पुत्तमनी अपने बच्चों को भी दिन में कई बार नहलाती थीं और उसका पति उसे जो रुपए देता था वह उन नोटों को भी धोती थीं. एक रिश्तेदार राजशेखर ने पुत्तमनी के शुद्धीकरण के जूनून के बारे में कहा- “क्या आपने दुनिया में ऐसा कोई व्यक्ति देखा है जो करेंसी नोटों को धोकर सुखाता है? पुत्तमनी ऐसा ही करती थी क्योंकि उसका मानना था कि इन नोटों को दूसरे धर्मों और जातियों के लोग छूते हैं जिससे वह गंदा हो जाता है.”

उन्होंने आगे कहा, “शांतमूर्ति ने मुझे अपनी पत्नी के इस व्यवहार के बारे में कई बार बताया था. वह शुद्धीकरण के नाम पर उस पर अत्याचार करती थी. बार-बार नहाने के कारण उनके बच्चे भी बीमार हो जाते थे. पुत्तमनी ने यह अनिवार्य कर रखा था कि अगर वे शौचालय जाते हैं, पशुओं को चारा देते हैं या किसी को छूते हैं तो उन्हें नहाना होगा. इसी वजह से उनमें आपस में काफ़ी लड़ाई होती थी.”

आखिरकार मंगलवार को शांतमूर्ति का धैर्य जवाब दे गया और अपनी पत्नी से बहस के दौरान उसने खेत में एक हथियार से पुत्तमनी पर हमला कर दिया. ऐसा करने के बाद वह अपने घर आया और फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली.

बच्चों के लौटने पर हुआ खुलासाहालांकि इस बारे में किसी को जानकारी नहीं मिली कि शांतमूर्ति ने अपनी पत्नी को मारने के बाद ख़ुदकुशी कर ली है. इसका खुलासा तब हुआ जब उनके 12 और 7 साल के बच्चे स्कूल से घर लौटे. घर लौटने पर बच्चों ने अपने बाप के शव को पंखे से लटकता हुआ पाया और वे पड़ोसियों के पास मदद कि लिए भागे. जब पड़ोसी वहां पहुंचे तब तक शांतमूर्ति की मौत हो चुकी थी और बाद में जब लोगों ने पुत्तमनी की तलाश शुरू की तो उन्हें खेत में उसकी लाश मिली.

नोटों को भी धोती थी महिला

शांतमूर्ति ने जिस हथियार से पुत्तमनी की हत्या की थी उसे वह घर ले आया था और इसी से लोगों को पता चला कि उसने ख़ुदकुशी करने से पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. उनके पड़ोसी प्रभु स्वामी ने कहा-

“मंगलवार को मैंने पाया कि ये दोनों ही सुबह से ही झगड़ रहे थे. वह उससे बार-बार नहाने को कह रही थी और वह इससे ऊब गया था. बाद में उस दिन शांतमूर्ति बाज़ार में धान बेचकर घर वापस लौटा था और उसने पत्नी को सारे पैसे दे दिए. उसने उन पैसों को पानी में धोया और उसे सुखाने के लिए रख दिया. जब यह घटना हुई तो मैं वहां मौजूद था. शांतमूर्ति पसीने की अपनी कमाई से मिले पैसे को धोने की बात से काफ़ी नाराज़ हुआ. मैं वहां से चला गया और बाद में पता चला कि दोनों ही अब इस दुनिया में नहीं हैं. इस घटना के लिए पवित्रता पर पागलपन के हद तक अमल की उसकी मूर्खता ज़िम्मेदार है.”

Continue Reading

क्राइम

कारोबारी बना दिल्ली का सबसे बड़ा डॉन

Published

on

 

दिल्ली से महज 70 किलोमीटर दूर मेरठ में यूपी पुलिस ने दिल्ली के सबसे बड़े डॉन शिव शक्ति नायडू को एक एनकाउंटर में मार गिराया. शिव शक्ति नायडू पर लाखों रुपये का इनाम रखा गया था. वो दिल्ली, हरियाणा, यूपी और राजस्थान पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था.शिव शक्ति नायडू के पुलिस के हाथों मारे जाने के बाद कई लोगों ने राहत की सांस ली है. शिव शक्ति नायडू के एक कारोबारी से डॉन बनने की कहानी भी बेहद दिलचस्प है.

शिव शक्ति नायडू के पिता बाबू लाल दक्षिण भारत से दिल्ली आए थे और उन्होंने यहां कपड़ों का कारोबार शुरू किया. नायडू पिता के कारोबार में ही उनका हाथ बटाया करता था. इस दौरान ज्यादा पैसा कमाने की लालच में खुराफाती दिमाग का शिव शक्ति नायडू हवाला के धंधे में उतर गया.

हवाला के धंधे में उतरने के बाद साल 2011 में दिल्ली के सफदरजंग थाने में नायडू के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज हुआ था. इसके बाद नायडू इस धंधे में और आगे बढ़ गया और ऐसे ही एक मामले में उसके खिलाफ अंबेडकर नगर में जानलेवा हमला करने का दूसरा मामला दर्ज किया गया.इसके बाद शिव शक्ति नायडू एक बार फिर तब सुर्खियों में आया जब उसने साल 2014 में कालकाजी के रहने वाले एक शख्स से हवाला का ही 8 करोड़ रुपये लूट लिया. इस घटना को उसने दिन-दहाड़े अंजाम दिया था.28 जनवरी 2014 की सुबह साढ़े नौ बजे के करीब दिल्ली के लाजपतनगर में मूलचंद फ्लाईओवर के पास राजेश कुमार की होंडा सिटी कार से नायडू ने 7 करोड़, 70 लाख, 42 हजार रुपये लूट लिए थे. पुलिस ने इस मामले में लूट में शामिल नायडू समेत सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.जेल से निकलने के बाद नायडू ने एक कदम और आगे बढ़ते हुए रंगदारी, वसूली और लूटपाट का काम शुरू कर दिया. इसके लिए उसने दिल्ली के ही नासिर गैंग से हाथ मिला लिया. दिल्ली में नासिर गैंग और छेनू गैंग के बीच खूनी रंजिश चल रही थी जिसमें दोनों गैंग के करीब 23 लोग मारे जा चुके थे.

 

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

देश-दुनिया12 mins ago

नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के लिए 4496 करोड़ रुपये, नई योजना का ऐलान किया

  केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के लिए नई योजना का ऐलान किया है. बुधवार को हुई कैबिनेट...

देश-दुनिया2 hours ago

आइये जाने क्या होता है? अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर

शोहरतमंद लोगों की खुराक हमेशा कौतुहल लिए होती है कि वो क्या खाते-पीते हैं. पिछले कुछ समय से अमेरिकी राष्ट्रपति...

देश-दुनिया3 hours ago

पीएम मोदी पहुंचे हुनर हाट, चखा लिट्टी चोखा का स्वाद और कुल्हड़ में पी चाय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार दोपहर को राजपथ के पास लगे हुनर हाट में पहुंचे। यहां वे अलग-अलग स्टॉल पर घूमे...

देश-दुनिया3 hours ago

मोदी सरकार ने दिया किसानों को तोहफा, किसान क्रेडिट कार्ड पर आसानी से मिलेंगे 3 लाख रूपये

सरकार ने बुधवार को ‘प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना’ में बड़े बदलावों को मंजूरी दी है. योजना की खामियों को दुरुस्त...

Etoi Exclusive17 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 20 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive2 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 19 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive3 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 18 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive4 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 17 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive5 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 16/02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive6 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 15/02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Calendar

February 2020
M T W T F S S
« Jan    
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
242526272829  

निधन !!!

Advertisement

Trending