Connect with us

देश - दुनिया

SBI का लाखों ग्राहकों को तोहफा… फ्री में मिलेंगी कई सुविधाएं

Published

on

देशभर में चल रहे त्योहारी सीजन के बीच SBI अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में बैंक ग्राहकों को सस्ते में गोल्ड लोन, कार और पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है. इसके अलावा बैंक ने इन सभी लोन पर प्रोसेसिंग फीस जीरो कर दी है. SBI के योनो ऐप (YONO app) के जरिये लोन लेने वाले ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी. State Bank Of India ने ट्वीट करके इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है.

SBI ने ट्वीट करके जानकारी दी
SBI ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट करके इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है. बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि इस त्योहारी सीजन में गोल्ड, कार और पर्सनल लोन पर खास ऑफर मिल रहा है. ग्राहक YONO ऐप के जरिए इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

चेक करें लोन की ब्याज दरें

SBI ने गोल्ड लोन (SBI Gold Loan) लेने वाले ग्राहकों को 7.5% के मिनिमम interest rate पर लोन देने की पेशकश की है. इसमें ग्राहकों को 36 महीनों के रीपेमेंट (Gold Loan Repayment) की सुविधा मिलेगी. मौजूदा संकट में ग्राहकों के लिए किफायती क्रेडिट की उपलब्धता को देखते हुए SBI 9.6 फीसदी की दर से पर्सनल लोन ऑफर (SBI Personal Loan Offer) कर रहा है. इसके अलावा कार लोन के लिए ब्याज दर 7.5 फीसदी है.

बैंक दे रहा प्री-अप्रूव्ड लोन की सुविधा

इसके अलावा बैंक अपने ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन दे रहा है. डिजिटल बैंकिंग की बढ़ती उपयोगिता को देखते हुए SBI अपने YONO App यूजर्स के लिए कार और गोल्ड लोन प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस लोन देने की व्यवस्था की है.

ऐये चेक करें अपनी एलिजिबिलटी

SBI के कस्टमर केवल 4 क्लिक में YONO ऐप पर प्री अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन का लाभ उठा सकते हैं. इस लोन की एलिजिबिलटी के लिए आपको अपने स्मार्टफोन से PAPL के बाद स्पेस और SBI अकाउंट नंबर का आखिरी 4 डिजिट लिखकर 567676 पर SMS करना है. इसके जरिए आप अपनी पात्रता चेक कर सकते हैं.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Breaking

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 19/01/2021

Published

on

  1. आयुर्वेद विश्व को हमारी देन, आज कई देशों में हो रहा शोध- उच्च शिक्षा मंत्री
  2. जहरीली शराब से 5 गायों की मौत, लोगों में आक्रोश…
  3. छत्तीसगढ़ में गठित होगा तेलघानी बोर्ड : मुख्यमंत्री
  4. मुख्यमंत्री श्री बघेल ने आज यहां पर निवास कार्यालय में आयोजित बैठक में स्कूल शिक्षा, अनुसूचित जाति, जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग एवं…
  5. Tata Altroz Turbo के ये फीचर्स ने बनाएंगे गाड़ी को और खास, इस दिन लांच होगी भारत में कार
  6. मरीज लेकर जा रही एम्बुलेंस खड़ी ट्रक से टकराई…चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत
  7. अफसर पत्नी के चरित्र पर डॉक्टर पति को इतना शक हुआ, कि उसने पहले पत्नी को गला दबाकर मौत के घाट उतारा, फिर लाश को लगा दी आग
  8. 2020 में भारत के लोगों ने मोबाइल पर बिताया कितना समय?
  9. AIIMS वैकेंसी : 119 सीनियर रेजिडेंट वैकेंसी के लिए आवेदन मांगे हैं
  10. चार धाम प्रोजेक्‍ट : सरकार का SC में हलफनामा
  11. विधायक ने महिला SDM को दी धमकी, ‘महिला न होती तो…’
  12. खाने में नमक-मिर्च हो गया है ज्यादा तो……….ये करें
  13. कोरोना : खिलाडियों के अवसाद में जाने के मामले बढ़े
  14. I&B मंत्रालय ने Amazon Prime India के अधिकारियों को बुलाया “सैफ अली खान-स्टारर वेब श्रृंखला ‘तांडव’ हिंदू धार्मिक भावनाओं को आहत करती है”
  15. SBI, PNB, BoB के नकद बैंकिंग सेवाओं की होम डिलीवरी सेवा का कैसे उठाये लाभ
  16. कोरोना वैक्सीन पर अच्छी खबर, जल्द शुरू हो सकती है ये प्रक्रिया
  17. एक लड़की पांच साल से पिंजरे में है कैद, मॉडल बनने का देखा था सपना
  18. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया सच, वैक्सीन लगाने के बाद इस वजह से गई स्वास्थ्यकर्मी की जान.
  19. राजधानी में 25 साल के मॉडल की हत्या… आरोपी की गर्लफ्रैंड के साथ घूम रहा था युवक… गुस्साए प्रेमी ने उतारा मौत के घाट
  20. देश में कितने लोगों में दिखा कोरोना वैक्सीन का साइड इफेक्ट, कितने अस्पताल में भर्ती, जाने सभी जवाब
  21. रायपुर के राजेंद्र नगर फ्लाईओवर में बड़ा हादसा… कार सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल…
  22. कोरोना अपडेट : 13,788 नए मामले… 145 मौते
  23. लंबे लॉकडाउन के बावजूद साल 2020 सबसे गर्म साल रहा… जानिए क्यों
  24. ओप्पो का 5G स्मार्टफोन Oppo A93 लॉन्च, जानें कीमत और बैटरी डिटेल
  25.   मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज यहां पर निवास कार्यालय में आयोजित बैठक में नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम विभाग की बजट तैयारियों की समीक्षा की…
  26. मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज यहां पर निवास कार्यालय में आयोजित बैठक में स्कूल शिक्षा, अनुसूचित जाति, जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग एवं…
  27. स्वास्थ्य विभाग भर्ती 2021 :- 4102 स्टाफ नर्स वैकैंसी के लिए आवेदन आमंत्रित
  28. रायपुर : इस रेस्टोरेंट में मिलता है ‘ससुराल जैसा भोजन’, लोग बोले- कुंवारे लोग कहां जाए…
  29. Signal App के सारे वादे फेल, यूजर्स की परेशानी के बाद कंपनी ने किया ट्वीट, जानिए
  30. ब्यूटी क्वीन की हत्या का सनसनीखेज वीडियो वायरल
  31. कोरोना टीका लगने के बाद नर्सों की बिगड़ी तबियत, ये लक्षण आए सामने
  32. मैदानी इलाकों में कोहरे का कहर
  33. टेस्ला कार : चलती गाड़ी में सोते हुए पकड़ाये चालक और यात्री : देखें विडियो
  34. राजधानी के मोबाइल दुकान में चोरी…7 लाख से ज्यादा का चोट
  35. पाकिस्तान : महंगाई से जनता त्रस्त, इमरान खान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन तेज
  36. छत्तीसगढ़ के अब इस जिले में बर्ड फ्लू का डर, इस जगह चार उल्लू की मौत
  37. अंतरिक्ष से सूर्योदय और सूर्यास्त कैसा दिखता है
  38. आपके आधार और पेन कार्ड का हो सकता है गलत इस्तेमाल, कभी ना करें ये गलती
  39. सिलाई मशीन चलाकर मुफ्त में लोगो के कपडे सील रहे है सोनू सूद, देखे वीडियो
  40. मामूली विवाद पर पति ने पत्नी को पीटा… फिर केरोसिन डाल कर जिंदा जलाने…
  41. पर्यटकों और हाथियों की पसंदीदा जगह, बरसात के दिनों में यहां का नजारा होता है और भी भव्य
  42. अपनी शादी में नेहा कक्कड़ ने गाया था “कलंक नहीं, इश्क है”
  43. पशुपालन विभाग विभिन्न पदों में भर्ती
  44. अनोखा रेस्टोरेंट! जिसके मेन्यू में शामिल है गांजे से बनी डिश…पढ़िए पूरी खबर
  45. खिलाड़ी ने अकेले में मनाया जश्न, इंग्लिश प्रीमियर लीग में दिखा मजेदार नजारा
  46. हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से यात्रियों से भरी बस में भीषण लगी आग, 6 लोग जिंदा जले…36 झुलसे
  47. बॉलीवुड के इस पर लगा गंभीर आरोप…
  48. मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की जनजातियों की जीवनशैली पर आधारित फोटो हैण्डबुकस् का किया विमोचन
  49. फेसबुक LIVE पर प्रेमी जोड़े ने पिया जहर…

Continue Reading

देश - दुनिया

जहरीली शराब से 5 गायों की मौत, लोगों में आक्रोश…

Published

on

By

अवैध शराब का धंधा पूरे मध्य प्रदेश में फैला हुआ है, जिस पर कितना भी लगाम लगा लिया जाए लेकिन प्रशासन और शराब माफियाओं में साठ-गांठ के चलते अवैध शराब पर रोक नहीं लग पा रही है. बीते दिनों मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब से 24 लोगों की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि दतिया जिले से भी नकली शराब के कहर से जुड़ी एक खबर सामने आई है. घटना दतिया जिले के इंदरगढ़ थाने के तहत आने वाले एक गांव की है, जहां एक ही गांव में 5 गायों की मौत का मामला सामने आया है. गायों की मौत के पीछे पुलिस विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है.

गांव वालों का आरोप है कि कुछ दिन पहले आबकारी विभाग और पुलिस ने एक अवैध शराब बनाने वाले एक डेरे पर कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में नकली शराब पकड़ी थी. इस दौरान एक शराब भट्टी तोड़ दी गई थी और उसमें पक रही कच्ची शराब के साथ गुड़ लहान को जमीन पर बहा दिया गया था. गांव वालों का आरोप है कि शराब जब्त करने की बजाय उसे बहा दिया गया, जिसे बाद में गांव की गायों ने पिया और उनकी हालत बिगड़ने लगी. इसके बाद एक-एक कर 5 गायों की अब तक मौत हो चुकी है.

इसके बाद से स्थानीय लोगों के काफी आक्रोश है, इस लापरवाही के विरोध में गांव वालों के अलावा बजरंग दल और कांग्रेस-भाजपा नेताओं ने सड़क पर गायों के शवों को रख जाम भी लगाया और दोषी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मौके पर पहुंचे सेवढ़ा के प्रभारी एसडीएम अशोक चौहान ने जांच कर दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया और चक्का जाम खत्म करवाया. फिलहाल मृतक गायों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है ताकि मौत की असल वजह सामने आ सके. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

 

Continue Reading

देश - दुनिया

अफसर पत्नी के चरित्र पर डॉक्टर पति को इतना शक हुआ, कि उसने पहले पत्नी को गला दबाकर मौत के घाट उतारा, फिर लाश को लगा दी आग

Published

on

By

अफसर पत्नी के चरित्र पर डॉक्टर पति को इतना शक हुआ कि उसने पहले पत्नी को गला दबाकर मारा फिर लाश को आग लगा दी. पति का कहना है कि पत्नी अपने बॉयफ्रेंड से लगातार बात करती थी. पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने सबूत दिखाए तो उसने जुर्म कबूल कर लिया।

भू-अभिलेख विभाग में सहायक लेखा महिला अधिकारी सूर्या बेस की बेरहमी से हुई की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. सूर्या के पति डॉ. संजय सिंह को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी, जिसके चलते संजय ने सूर्या को मौत के घाट उतार दिया. पूछताछ के बाद पति ने गुनाह कबूल कर लिया है. गौरतलब है कि शुक्रवार को 30 साल की सूर्या घर से ऑफिस जाने के लिए निकली थी, लेकिन देर शाम वापस नहीं लौटी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को 30 साल की सूर्या घर से ऑफिस जाने के लिए निकली थीं, लेकिन देर शाम वापस नहीं लौटीं. काफी देर इंतजार के बाद उनके पति डॉक्टर संजय सिंह ने थाटीपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. शनिवार दोपहर कलेक्ट्रेट रोड पर मेट्रो टावर के पास एक अधजली लाश मिली. परिवार वालों ने पति संजय और उनके रिश्तेदारों पर हत्या करने का आरोप लगाया था।

शनिवार को मेट्रो टावर के पास झाड़ियों में महिला की लाश मिली थी. मरने वाली का चेहरा जला हुआ था, लेकिन वो सोने की चेन और अंगूठी पहने हुए थी. खबर मिलने पर विश्वविद्यालय थाना पुलिस मौके पर पहुंची. कंट्रोल रूम से सभी थानों को खबर दी गई. थाटीपुर पुलिस ने बताया कि सूर्या नाम की महिला अधिकारी लापता है, लिहाज़ा शिनाख्ती के लिए पुलिस ने पति संजय सिंह को बुलाया, लेकिन उन्होंने पत्नी सूर्या को पहचानने से इनकार कर दिया।

पुलिस ने मायके वालों को बुलाकर शिनाख्त कराई तब जाकर उनकी पहचान हो सकी. सूर्या की बहन अनामिका ने लाश पर मौजूद अंगूठी और सोने की चेन के आधार पर उनकी शिनाख्त की. अनामिका ने बताया कि बहन सूर्या की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी, 25 लाख का दहेज़ दिया गया था, लेकिन उनके जीजा डॉक्‍टर संजय सिंह और रिश्तेदार सूर्या को 25 लाख रुपए का दहेज और देने के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. जब दहेज़ नहीं मिला तो संजय और रिश्तेदारों ने मिलकर उनकी बहन सूर्या की हत्या कर दी।

आरोप है कि शुक्रवार को आरोपी डॉक्‍टर संजय ने पत्नी सूर्या की गला दबाकर हत्या कर दी थी. 24 घंटे लाश घर में रखी और शनिवार तड़के लाश को बोरे में भरकर स्कूटर से मेट्रो टावर के पास फेंका और आग लगा दी. लाश के पास सोने के जेवरात देख कर पुलिस ने किसी करीबी द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम देना माना था. संजय से पूछताछ हुई तो उसने गुमराह किया, लेकिन CCTV में संजय स्कूटर पर बोरा रखकर ले जाते दिखा तो पुलिस की सख्ती से वो टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया।

संजय और सूर्या की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़ा भी होता रहता था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसको अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, उसने बॉयफ्रेंड के साथ बात करते पकड़ा था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, गुस्से में मुक्का मारा और फिर गला दबा कर सूर्या की हत्या कर दी।

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

Breaking6 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 19/01/2021

आयुर्वेद विश्व को हमारी देन, आज कई देशों में हो रहा शोध- उच्च शिक्षा मंत्री जहरीली शराब से 5 गायों...

छत्तीसगढ़10 hours ago

आयुर्वेद विश्व को हमारी देन, आज कई देशों में हो रहा शोध- उच्च शिक्षा मंत्री

उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमेश पटेल जिला आयुर्वेद विभाग द्वारा आयोजित आयुष स्वास्थ्य शिविर के समापन समारोह में शामिल हुए।...

छत्तीसगढ़10 hours ago

छत्तीसगढ़ में गठित होगा तेलघानी बोर्ड : मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़ में तेलघानी बोर्ड का गठन किया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज महासमुंद में साहू समाज के संभाग...

छत्तीसगढ़10 hours ago

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने आज यहां पर निवास कार्यालय में आयोजित बैठक में स्कूल शिक्षा, अनुसूचित जाति, जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग एवं…

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज यहां पर निवास कार्यालय में आयोजित बैठक में स्कूल शिक्षा, अनुसूचित जाति, जनजाति, अन्य...

छत्तीसगढ़10 hours ago

मरीज लेकर जा रही एम्बुलेंस खड़ी ट्रक से टकराई…चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत

महासमुंद जिले में बीती रात्रि लभरा संगीता पेट्रोल पंप के सामने राष्ट्रीय राज्य मार्ग 353 पर ओड़िसा बलांगीर से नागपुर...

#Exclusive खबरे

Calendar

January 2021
S M T W T F S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31  

निधन !!!

Advertisement

Trending