Connect with us

मनोरंजन

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने बॉलीवुड में की धमाकेदार एंट्री

Published

on

हाल ही में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू कर लिया है। उनकी आने वाली फिल्म का पोस्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें अहान और तारा सुतारिया की जोड़ी शानदार लग रही है। वहीं अहान की पहली फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार जरा इमोशनल होते दिखाई दिए। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए पुराने दिनों को याद किया है।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म ‘तड़प’ का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अहान, तारा एक-दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं। दोनों इस पोस्टर में दोनों की जोड़ी रोमांस करती नजर आ रही है। वहीं फिल्म का पहला लुक देखकर मालूम होता है कि ये रोमांस और एक्शन से भरी एक इंटेंस फिल्म होने वाली है। हालांकि, इस फिल्म में अहान का पहला लुक फैंस को खूब इंप्रेस कर रहा है।

वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- ‘अहान तुम्हारे लिए बड़ा दिन है… मुझे अभी भी याद है जब मैंने तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म ‘बलवान’ को पोस्टर देखा था और आज मैं तुम्हारा पोस्टर शेयर कर रहा हूं… बहुत खुशी और गर्व मसहसूस कर रहा हूं साजिद नाडियावाला की फिल्म तड़का पोस्टर शेयर करते हुए स्टारिंग अहान शेट्टी और तारा सुतारिया, ये फिल्म सिनेमाघरों में 24 सितंबर को रिलीज हो रही है’।

 

 

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

देश - दुनिया

तमिल अभिनेता विवेक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Published

on

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता और पद्म श्री पुरस्कार विजेता विवेक का शनिवार तड़के चेन्नई अस्पताल में हृदय गति रुकने से निधन हो गया। वह 59 वर्ष के थे। दिल का दौरा पड़ने के बाद विवेक को शुक्रवार सुबह अस्पताल की आईटीयू में भर्ती कराया गया था। एक मेडिकल बुलेटिन ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को “आपातकालीन कोरोनरी एंजियोग्राम के बाद एंजियोप्लास्टी” की गई थी।”

अभिनेता की हालत गंभीर होने की वजह से वह एक्सट्रैसकॉर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन (ईसीएमओ) सपोर्ट पर थे। एक निजी अस्पताल ने कहा कि शुक्रवार की सुबह उन्हें ‘कार्डियोजेनिक शॉक के साथ तीव्र कोरियोनरी सिंड्रोम’ आने के बाद भर्ती कराया गया था। जारी एक बयान में, अस्पताल ने कहा कि विवेक को उनके परिवार के सदस्यों द्वारा सुबह लगभग 11 बजे अचेत अवस्था में अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में लाया गया था।

अस्पताल ने कहा कि विवेक को विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया था। बाद में, उन्होंने एंजियोप्लास्टी के बाद एक इमर्जेंसी कोरोनरी एंजियोग्राम करवाया गया। उनकी हालत क्रिटिकल होने के बाद 59 वर्षीय विवेक को आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

कार्डियोजेनिक शॉक एक ऐसी स्थिति है, जिसमें हृदय को पर्याप्त रक्त पंप करने में सक्षम नहीं होता है, जिसकी शरीर को जरूरत होती है, जो कि दिल के गंभीर दौरे के कारण होता है।

डॉक्टरों के मुताबिक, विवेक ने अपने परिवार के सदस्यों से सीने में दर्द की शिकायत की थी। डॉक्टरों ने उसकी चिकित्सा स्थिति को कोविड-19 से लिंक किए जाने से नकारा था।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड की करिश्मा कपूर की पूरी ‘कार्बन कॉपी’ है ये पाकिस्तानी लड़की

Published

on

By

कहा जाता है कि दुनिया में एक सी शक्ल के 7 लोग होते हैं। सिलेब्रिटीज के भी काफी हमशक्ल सामने आ चुके हैं। बॉलिवुड में कई सुपरस्टार्स के हमशक्ल आपने देखे होंगे। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान के बहुत सारे हमशक्ल सामने आ चुके हैं। अब एक पाकिस्तानी लड़की सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है जो देखने में बिल्कुल करिश्मा कपूर जैसी है। इस लड़की हीना खान के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

https://www.instagram.com/heenaakh1/?utm_source=ig_embed

इंस्टाग्राम और टिक टॉक स्टार हिना के इस समय 36 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और हिना ने करिश्मा कपूर के गानों और डायलॉग्स पर बहुत से वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर रखे हैं। हिना का चेहरा करिश्मा से इतना मिलता है कि पहली नजर में कोई भी धोखा खा जाए। हिना के एक्सप्रेशंस भी करिश्मा कपूर जैसे ही हैं। नीचे देखें, हिना के कुछ वीडियोज:

 

Continue Reading

मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस और ने फिनायल पीकर की आत्महत्या की कोशिश

Published

on

By

कन्नड़ बिग बॉस की कंंटेस्टेंट और एक्ट्रेस चैत्रा कोट्टुरु ने अपने घर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस घटना के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकरी मिली है कि फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने फिनायल पीकर आत्महत्या की कोशिश की थी।

आपको बता दें कि 28 मार्च को कोट्टुरु और नागार्जुन की एक मंदिर में शादी करते हुए फोटो भी वायरल हई थी। फिलहाल इस मामले की जांच कर्नाटक के कोलार थाने की पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है कि हमने दोनों परिवारों को बयान दर्ज करने के लिए थाने बुलाया था, जिसमें फिलहाल इतनी जानकारी सामने आई है। चैत्रा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि शादी के बाद जब वो नागार्जुन के घर पहुंची तो उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया गया था। साथ ही परिवारवालों ने दोनों की शादी को मानने से भी इनकार कर दिया था।

वही पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले चैत्रा की शादी एक बिजनेसमैन नागार्जुन से हुई थी, जिसके साथ वो पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में भी थीं। जानकरी है कि पहले नागार्जुन के परिवारवालों को एक्ट्रेस के साथ शादी मंजूर नहीं थी। नागार्जुन के परिजनों का कहना था कि डरा-धमकाकर यह शादी की गई। इसके बाद नागार्जुन ने भी एक्ट्रेस पर शादी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था।

अभिनेत्री का कहना है की नागार्जुन की तरफ से बार-बार शादी पोस्टपोन भी की जा रही थी। बाद में मेरे घरवालों के दबाव और इलाके के कुछ रसूखदारों की मदद से यह शादी हो पाई थी। यहां तक कि चैत्रा कोट्टुरु ने अपने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे धमकी दी गई थी कि अगर मैंने नागार्जुन को नही छोड़ा तो मुझे जान से मार देंगें। गौरतलब हो कि चैत्रा कोट्टुरु कन्नड़ बिग बॉस सीजन 7 में हिस्सा ले चुकी हैं। उन्होंने किच्छा सुदीप द्वारा संचालित किए जा रहे इस शो में राइटर की भूमिका भी निभाई थीं।

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़8 hours ago

छत्तीसगढ़ के इन 11 जिलों में बढ़ाया गया लॉकडाउन, देखिए पूरी सूची

सूरजपुर जिले में भी 26 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है। ठेले वालों को घूम-घूम कर सब्जी बेचने की अनुमति...

छत्तीसगढ़8 hours ago

राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में, कोरोना संक्रमित 5 मरीजों की मौत

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में शनिवार को आग लगने से कोरोना वायरस से संक्रमित 5 मरीजों...

छत्तीसगढ़1 day ago

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करता डॉक्टर गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें...

छत्तीसगढ़1 day ago

रिटायर्ड डॉक्टर्स, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ की संविदा के निर्देश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में कोरोना संक्रमण की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिलों में स्थापित डेडिकेटेड हॉस्पिटल, कोविड...

छत्तीसगढ़2 days ago

कचरा फेंकने वाली गाड़ी में ले जाए गए कोरोना मरीजों के शव

छत्तीसगढ़ में कोरोना का फैलवा भयानक होता जा रहा है। राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने स्वास्थ्य व्यवस्था की...

#Exclusive खबरे

Calendar

April 2021
S M T W T F S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
252627282930  

निधन !!!

Advertisement

Trending