Connect with us

क्राइम न्यूज़

शिक्षक ने स्कूल की छात्राओं से किया दुष्कर्म, 50 लड़कियों ने दर्ज कराई शिकायत.. 

Published

on

दिल्ली के सरकारी स्कूल में घुसा दरिंदा! दो लड़कियों का किया यौन उत्पीड़न,  बच्चों के सामने पैंट उतारी और कर दी पेशाब

 

केवी शशिकुमार के खिलाफ पहला सामने तब सामने आया, जब स्कूल की ही एक छात्रा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए उन पर आरोप लगाए। इसके बाद 50 से ज्यादा छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दी।

केरल के मलप्पुरम से ऐसी घटना सामने आई है, जिसने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। यहां एक पूर्व शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। केवी शशिकुमार पर आरोप है कि वह पिछले 30 साल से 60 से ज्यादा लड़कियों का शोषण व छेड़छाड़ कर रहा था। फिलहाल इस मामले में राज्य के शिक्षामंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सीपीएम नेता केवी शशिकुमार मलप्पुरम के सेंट गेम्मास गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक थे। इसके अलावा व मलप्पुरम नगर पालिका परिषद के सदस्य भी थे। मार्च, 2022 को सेवानिविृत्त हो गए थे।

50 लड़कियों ने दर्ज कराई शिकायत 
केवी शशिकुमार के खिलाफ पहला सामने तब सामने आया, जब स्कूल की ही एक छात्रा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए उन पर आरोप लगाए। इसके बाद 50 से ज्यादा छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दी। छात्राओं की शिकायत के बाद महिला थाने में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्टे के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद ही शशिकुमार फरार हो गया था।

स्कूल प्रबंधन पर भी आरोप 
इस मामले में छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन पर भी आरोप लगाया है। छात्राओं ने बताया कि, उन्होंने 2019 में भी इस मामले को उठाया था। लेकिन स्कूल प्रबंधन की ओर से इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। फिलहाल मामला सामने आने के बाद माकपा ने शशिकुमार को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है।

क्राइम न्यूज़

दहेज़ प्रताड़ना से तंग आकर 3 सगी बहनों ने की आत्महत्या…

Published

on

By

दो सगी बहनों ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या…. | Gramin Patrika

 

नेशनल डेस्क, तोपचंद। राजस्थान में दहेज़ प्रताड़ना से तंग आकर 3 सगी बहनों ने अपने बच्चों समेत कुँए में कूदकर जान दे दी। इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है तो वहीं लड़की के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। मामला राजस्थान के दुदु गांव का है।

दहेज़ प्रताड़ना का आरोप: 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीनों महिलाओं का नाम कालू मीणा(25), ममता (23) और कमलेश (20) बताया जा रहा है। वहीं एक बच्चा 4 साल का था और दूसरा महज 27 दिनों का था।  मरने वाली तीन महिलाओं में से 2 गर्भवती भी बतायी जा रही है। घटना के बाद परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि तीनों बहनों को ससुराल में दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था और बार-बार पीटा जाता था। जिससे तंग आकर तीनों ने आत्महत्या कर ली है।

25 मई से थीं लापता :
मृतक महिलाओं के चचेरे भाई हेमराज मीणा ने कहा कि मेरी बहनों को दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित किया जाता था, वे 25 मई को लापता हो गई थी, हम उन्हें खोजने के लिए दर-दर भटकते थे, हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन और महिला हेल्पलाइन में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। साथ ही राष्ट्रीय महिला आयोग में भी फरियाद की थी लेकिन हमें मदद नहीं मिली।

सुसाइड नोट में कहा-
हालांकि महिलाओं ने सुसाइड नोट नहीं छोड़ा लेकिन उनके परिवार के सदस्यों ने सबसे छोटी बहन कमलेश का व्हाट्स एप स्टेटस साझा किया है जिसमें उसने कहा है “हम अभी जा रहे हैं, खुश रहें, हमारी मृत्यु का कारण हमारे ससुराल वाले हैं, हर दिन मरने से बेहतर है कि एक बार ही मर जाएं। इसलिए हमने एक साथ मरने का फैसला किया है, हमारे अगले जीवन में हम एक साथ पैदा होंगे। हम मरना नहीं चाहते लेकिन हमारे ससुराल वाले हमें परेशान करते हैं और हमारी मौत में मेरे माता-पिता का दोष नहीं है।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

बस हादसा, बस और ट्रक की भीषण टक्कर से 7 लोगों की हुई मौत, एवं 9 लोगों की हालत गंभीर…

Published

on

By

 

बहराइच के सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 9 लोगों की हालत गंभीर है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मोतीपुर थाना क्षेत्र में नानपारा लखीरपुर मार्ग पर नैनिहा के पास हादसा हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है।

मिनी बस और ट्रक में भीषण टक्कर हुई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मिनी बस का आधा हिस्सा ट्रक में घुस गया। सवार उसमें फंसे ही रह गए थे। बाद में मिनी बस को कटर से काटकर किसी तरह लाशों और घायलों को निकाला गया। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि मिनी बस में सवार 7 लोग की मौत हो गई है। मरने वालों में चार पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं। यह सभी लोग कर्नाटक से अयोध्या आ रहे थे। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में सिर्फ एक की पहचान हुई है। मनमच (36) पुत्र अज्ञात निवासी सुल्तानपुर कर्नाटक के थे।

सुबह तड़के हुआ हादसा
हादसा सुबह साढ़े 5 के करीब हुआ। नानपारा हाईवे पर दोनों ही गाड़ियां तेज स्पीड से आ रही थीं। अचानक सामने मोड़ आ गया। दोनों ही ड्राइवर गाड़ी कंट्रोल नहीं कर सके और आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। लोगों ने रुककर मिनी बस में फंसे लोगों को बचाना शुरू कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देखकर नहीं लग रहा था कि इसमें कोई बचा होगा। खून से लथपथ शव निकालते हुए उनके हाथ कांपने लगे थे। मिनी बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। लोगों ने बताया कि इस मोड़ पर अक्सर हादसे हो जाते हैं।

घायलों के नाम, ये कर्नाटक के गुम्बा और सुल्तानपुर के थे

भूमिका (15)
शिवनी (25)
इशानाव (02)
वैवावती (48)
सुजाता (35)
जगदेवी (52)
दीपिका (16)
शीतल (15)
संगामाई (62)
संग्राम (62)

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

भीषण आग, अहमदाबाद से जयपुर जा रही बस मे अचानक लगी आग, हादसे में करीब 50 यात्री मिले..

Published

on

By

 

राजसमंद के केलवा में निजी टूरिस्ट बस में भीषण आग लग गई। घटना आज सुबह 4 बजे के आस-पास की है। आग लगने से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। गनीनत रही कि वक्त रहते सभी सवारियों ने नीचे उतर कर अपनी जान बचा ली। कुछ यात्रियों को खिड़की के कांच तोड़कर निकाला गया। ये बस अहमदाबाद से जयपुर की तरफ जा रही थी। NH8 पर केलवा पुराना अस्पताल के पास बस में पिछले टायर में अचानक आग लग गई। आग उठती देख यात्री चिल्लाने लगे।

यात्रियों ने चालक को सूचना दी। आनन-फानन में सवारियों को बस से उतारा गया। हादसे की सूचना पर केलवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आग इतनी तेजी से बढ़ी कि लोग बस में रखा सामान तक नहीं निकाल पाए। उनके लगेज, मोबाइल और अन्य सामान जलकर खाक हो गया। हादसे के वक्त बस में करीब 50 सवारियां थीं। हादसे के बाद बस का चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।

एक घंटे तक होते रहे धमाके
अहमदाबाद से जयपुर जा रही करीब 50 लोगों से भरी निजी ट्रैवल्स बस में आग लगने के बाद हाहाकार मच गया। अधिकतर सवारियां नींद में थी। चलती बस के पिछले टायर में आग देखकर यात्री चिल्लाने लगे। ड्राइवर ने बस को रोका। यात्रि सामान छोड़ बस से उतर गए। कुछ यात्रियों को खिड़की तोड़कर निकाला। देखते-देखते आग ने पूरी बस को चपेट में ले लिया। ड्राइवर कंडक्टर बस को खड़ी कर भाग गए। आग बुझाने के लिए दमकल पहुंचने के बाद भी एक घंटे तक धमाकों के साथ बस सुलगती रही। फोरलेन पर धूं धूं कर जलती बस के चलते एक घंटे तक यातायात व्यवस्था भी बाधित रही।

अहमदाबाद से जयपुर जा रही ट्रेवल्स बस के राष्ट्रीय राजमार्ग आठ के फोरलेन पर केलवा के पास बस में आग लगने से चौतरफा लोगों की चीख, चिल्लाहट व रोने- बिलखने की आवाज गूंज उठी। फिर आस पड़ोस से बड़ी तादाद में लोग मौके पर पहुंचे, मगर तब तक आग काफी विकराल रूप ले चुकी थी। सूचना पर नगरपरिषद राजसमंद से दमकल मौके पर पहुंच गई और करीब साढ़े पांच बजे दमकलकर्मियों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए, मगर तब तक आग बेकाबू हो गई। इस कारण धमाकों की आवाज के साथ ट्रेवल्स बस धूं धूं कर जलती रही।

बस में रह गए मोबाइल, रुपए
अचानक ट्रेवल्स बस में आग लगने व अफरातफरी की वजह से लोग हड़बड़ाकर गए और जैसे तैसे बाहर निकल गए। इस कारण कई यात्रियों के मोबाइल, रुपए, पर्स, बैग सरीखे कई महत्त्वपूर्ण दस्तावेज भी आग की भेंट चढ़ गए। हालांकि यह राहत की बात रही कि आग लगने के बाद कोई जनहानि नहीं हुई।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़1 hour ago

CG News: नहाते समय हुआ हादसा, डेम में पिकनिक मनाने गये 3 दोस्त, 2 की मौत, 1 गंभीर… 

      बिलासपुर में डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं, तीसरा छात्र गंभीर है।...

छत्तीसगढ़20 hours ago

तापमान में मिली राहत, एवं जम्मू कश्मीर मे 28 से 30 मई तक बारिश होने की सम्भावना..

मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर के अनुसार 28 से 30 मई तक जम्मू और कश्मीर के कुछ हिस्सों में बारिश हो...

छत्तीसगढ़1 day ago

CG WEATHER UPDATE: प्रदेश में दिन का तापमान कम होते ही मौसम में बना नमी, पारा 27.3 डिग्री रहा, उमस ने लोगो की बड़ाई परेशानी…

  मानसूनी गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं। इसी की वजह से वातावरण में नमी की मात्रा में इजाफा हो रहा...

छत्तीसगढ़2 days ago

दुल्हन पिया का पोस्टर हुआ लांच, फिल्म साफ सुथरी व सभी के मनोरंजन का खासतौर पर ध्यान रखकर बनाया गया है

  भिलाई: छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म दुल्हन पिया की का आज न्यू सिविक सेंटर के एबीएस फांउडेशन में पोस्टर लांचिग किया...

छत्तीसगढ़2 days ago

देश मे कोरोना से संक्रमित 2710 नए मरीज मिले, एवं 24 घंटे में देश में 2,710 मामलों को मिलाकर अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,31,47,530 पर पहुंच गई..

  बीते 24 घंटे में देश में 2,710 मामलों को मिलाकर अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,31,47,530 पर पहुंच...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  

निधन !!!

Advertisement

Trending