Connect with us

मनोरंजन

दुल्हन बनी ‘किन्नर बहू’ , शादी की पहली फोटो और वीडियो आई सामने

Published

on

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के घर इन दिनों खुशियों का महौल है। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से सगाई करने के बाद आज सोमवार को शादी के बंधन में बंध गई हैं। काम्या पंजाबी की शादी की फोटो और वीडियो सामने आ गए हैं। जिसमें वह दुल्हन के अंदाज में बहुत प्यारी लग रही हैं। गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों टीवी शो ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ में किन्नर बहू सौम्या (रुबीना दिलैक) की सास का रोल प्ले कर रही हैं। सामने आई फोटो में काम्या पंजाबी अपने शादी में लाल लहंगा पहने रखा है। वह लाल जोड़े में बहुती खूूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति शलभ क्रिम शेरवानी में जच रहे हैं।

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

देश-दुनिया

दिव्या भारती ने मरने से पहले साइन की थी ये खास डील

Published

on

 ​फिल्म इंडस्ट्री में बेहद ही कम वक्त में खुद को साबित करने वाली दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती का आज जनमदिन है। उनका जन्म​ 25 फरवरी, 1974 में महाराष्ट्र में हुआ था। दिव्या ने महज 19 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ दिया था। उनकी अचानक हुई मौत पर आज भी उनके फैंस को यकीन नहीं है। उनके फैंस को उनकी मौत का गम आज भी है। उन्होंने अपने छोटे से फिल्मी सफर में करीब 12 फिल्में की थीं। चुलबुली और नटखट अदाओं वाली एक्ट्रेस दिव्या ने 5 अप्रेल, 1993 को दुनिया से अलविदा कर दिया था। इतने सालों बाद आज भी उनकी मौत गुत्थी बनी हुई है। हम उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कई सारी बातें बताने जा रहे हैं।

आखिरी वक्त ये दो लोग थे दिव्या के साथ:

दिव्या भारती की मौत 5 अप्रेल, 1993 को उनके फ्लैट की खिड़की से हुई थी। बता दें उस वक्त दिव्या के साथ फ्लैट में फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला और उनके पति श्याम लुल्ला मौजूद थे। बता दें कि रात 10 बजे दिव्या भारती के फ्लैट में पहुंचे थे। तीनों ने लिविंग रूम में बैठकर ड्रिंक किया। इन तीनों के अलावा फ्लैट में दिव्या की मेड किचन में काम कर रही थी। जहां नीता और श्याम लिविंग रूम में बैठे थे। वहीं दिव्या थोड़ी देर बाद खिड़की की तरफ चली गई। वह कुछ देर तक खिड़की के पास ही बैठी रही थी। इसके बाद दिव्या जैसे ही मुड़ने लगी उनका बैलेंस बिगड़ गया और अपने 5 मंजिला इमारत से नीचे कंक्रीट के फर्श पर आ गिरी।

खिड़की पर नहीं थी ​ग्रिल:

आपको बता दें कि जिस खिड़की पर दिव्या बैठी थीं उस खिड़की पर ​ग्रिल नहीं लगी थी। वहीं जहां रोजाना पार्किंग एरिया में जहां कई गाड़िया खड़ी रहती थीं। उस दिन एक भी गाड़ी पार्किंग में नहीं थी। खबरों की मानें तो जिस वक्त दिव्यार खिड़की से ​नीचे गिरी थीं उनकी सांसें चल रही थी। उनका पूरा शरीर खून से लथपथ था। उन्हें तुरंत मुंबई के कूपर हॉस्पिटल के इमरजेंसी वॉर्ड में रखा गया। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

मौत के दिन साइन की थी ये डील:

दिव्या भारती ने अपनी मौत यानी 5 अप्रेल, 1993 को एक डील साइन की थी। इस डील को साइन करने के लिए वह मौत के दिन ही सुबह चेन्नई से शूटिंग करके वापस लोटी थीं। वहीं अगले दिन उन्हें शूटिंग के लिए हैदराबाद के जाना था। बता दें कि दिव्या मुंबई अपने नए फ्लैट की डील साइन करने के लिए आई थीं।

 

Continue Reading

मनोरंजन

बोनी कपूर और अनिल कपूर के बीच आई दरार

Published

on

फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का रीबूट वर्जन बनाए जाने की घोषणा के बाद ही यह फिल्म विवादों में आ गई। दरअसल इसके बाद 1987 में रिलीज हुई असली ‘मिस्टर इंडिया’ के डायरेक्टर शेखर कपूर का बयान आया कि उनसे इस फिल्म के लिए किसी ने चर्चा तक नहीं की। फिर सोनम ने भी नाराजगी जताई कि इसके लिए उनके पापा और उस फिल्म की लीड हीरो अनिल कपूर से किसी ने पूछा तक नहीं।मगर अब खबर आ रही है कि ‘मिस्टर इंडिया’ के इस रीमेक को लेकर असली ‘मिस्टर इंडिया’ के प्रड्यूसर बोनी कपूर और उनके भाई अनिल कपूर के विचार आपस में मेल नहीं खा रहे। सूत्र बताते हैं कि बोनी ने इस प्रॉजेक्ट के लिए बिना अपने भाई अनिल कपूर से चर्चा किए हामी भर दी। हालांकि तकनीकी रूप से बोनी सही भी हैं क्योंकि वह ‘मिस्टर इंडिया’ के प्रड्यूसर थे।

Continue Reading

देश-दुनिया

20 20 विश्व कप में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’लेडी वीरेंद्र सहवाग शेफाली वर्मा

Published

on

भारतीय महिला टीम की लेडी वीरेंद्र सहवाग यानी शेफाली वर्मा को मिला ‘प्लेयर ऑफ द मैच’

नई दिल्ली, जेएनएन शेफाली वर्मा भारत के लिए अपना पहला महिला टी 20 विश्व कप खेल रही हैं और इस टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में ही उन्होंने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का खिताब जीतकर दिखा दिया कि उनमें कितनी संभावनाएं हैं। बांग्लादेश के खिलाफ महिला टी 20 विश्व कप 2020 में भारतीय टीम ने लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज की और इस जीत में शेफाली की बल्लेबाजी की बड़ी भूमिका रही। शेफाली ने इस मैच में छोटी लेकिन धमाकेदार पारी खेलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और उनकी बेहतरीन शुरुआत के बल पर ही टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 142 रन बनाने में सफलता हासिल की। शेफानी जिस अंदाज में बल्लेबाजी करती हैं उसी की वजह से उन्हें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की लेडी वीरेंद्र सहवाग कहा जाने लगा है।

शेफाली की बैखौफ पारी, बांग्लादेश पर पड़ी भारी

शेफाली ने  इस मैच में 17 गेंदों पर 39 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में दो चौके व चार शानदार छक्के लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 229.41 का रहा। हालांकि वो पन्ना घोष की एक गेंद पर चूक कर बैठीं और हवा में शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया। अगर वो कुछ देर तक और क्रीज पर रहतीं तो नजारा कुछ और हो सकता था। भारतीय टीम को इस मैच में पहला झटका 16 रन के स्कोर पर लग गया था, लेकिन शेफाली ने अपना बेखौफ खेल जारी रखा और अच्छी पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया। अपने पहले टी 20 विश्व कप के दूसरे मैच में ही वो प्लेयर ऑफ द मैच चुनीं गई जो बड़ी उपलब्धि है। शेफाली इस मैच में भारत की टॉप स्कोरर रहीं।

शेफानी वर्मा ने 16 साल 27 दिन की उम्र में प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता और टी 20 वर्ल्ड कप में सबसे कम उम्र में ये खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बन गईं। शेफाली से पहले सबसे कम उम्र में प्लेयर ऑफ द मैच खिताब जीतने वाली पहली महिला खिलाड़ी साउथ अफ्रीका की डेन वेन नेकेर्क थीं जिन्होंने साल 2009 में 15 साल 304 दिन की उम्र में ये खिताब जीता था। वो किसी भी विश्व कप चाहे वो वनडे या टी 20 वर्ल्ड कप की बात हो सबसे कम उम्र में प्लेयर ऑफ मैच जीतने वाली खिलाड़ी  है !

 

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 hours ago

कलेक्टर ने बेमौसम बारिश एवं ओलावृष्टि से रबी फसल के नुकसान के आंकलन करने के दिए निर्देश

बेमेतरा(etoi news) 25 फरवरी 2020 कलेक्टर श्री शिव अनंत तायल ने आज मंगलवार को समय सीमा की बैठक लेकर लंबित...

क्राइम6 hours ago

ऑनलाइन सेल के प्लैटफॉर्म OLX में लाखों का सौदा, पैसे देने फोन पर भेजा Link, फिर हो गया ‘कमाल’

अक्सर देखा जाता है कि लोग अपना समय और ज्यादा फायदा पाने के चक्कर में ऑनलाइन अपनी पुरानी चीजे बेच...

देश-दुनिया6 hours ago

मोदी सरकार किसानों के लिए एक साथ, 20 हजार बैंक शाखाओं में जारी करेगी किसान क्रेडिट कार्ड

मोदी सरकार देश भर के किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड (KCC) देने के लिए महा अभियान चलाएगी. इसके तहत 29...

छत्तीसगढ़6 hours ago

लोकवाणी में इस बार ‘महिलाओं को बराबरी के अवसर’

रायपुर,(etoi news) 25 फरवरी 2020 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल  लोकवाणी में इस बार ‘महिलाओं को बराबरी के अवसर’ विषय पर ...

छत्तीसगढ़6 hours ago

कैबिनेट की बैठक 29 फरवरी को सतरेंगा में

रायपुर,(etoi news) 25 फरवरी 2020   मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक 29 फरवरी को दोपहर...

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive24 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 25 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive2 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 24 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive3 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 23 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive4 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 22 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive5 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 21 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Calendar

February 2020
M T W T F S S
« Jan    
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
242526272829  

निधन !!!

Advertisement

Trending