Connect with us

क्राइम

छात्रा से स्कूल कैंपस में तीन लड़कों ने किया गेैंगरेप, हत्या कर क्लास में टांग दी लाश

Published

on

बिहार के गोपालगंज में गैंगरेप और हत्या  की वारदात को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाने का दावा किया है. तीनों को आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

गोपालगंज –  बिहार के गोपालंगज में एक नाबालिग बच्ची की स्कूल कैंपस में ही गैंगरेप के बाद हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने बरौली के देवापुर हाई स्कूल में हुई छात्रा की निर्मम हत्याकांड (Murder Case) का महज 24 घंटे के अंदर खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतका के प्रेमी और उसके दो दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के क्रम में तीनों अरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

हत्या से पहले तीनों ने किया था रेप

पुलिस के मुताबिक, हत्याकांड के पहले छात्रा के साथ तीनों आरोपियों ने रेप किया फिर उसके हाथ-पैर बांधकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपियों ने शव को क्‍लास में ही फंदे से लटका दिया था. गिरफ्तार तीनों आरोपी उसी स्कूल के छात्र हैं, जहां से लड़की की लाश बरामद की गई. सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि बरौली के देवापुर स्थित अपग्रेड हाई स्कूल में 9वीं क्लास की छात्रा सलोनी (काल्पनिक नाम) की हत्या कर दी गई थी. पीड़ि‍ता के क्लास में पढ़ने वाले छात्रों पर इस जघन्‍य कांड को अंजाम देने का आरोप है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई. इस दौरान तीनों ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है.

स्कूल कैंपस में ही होती थी मुलाकात

एसडीपीओ ने बताया की मृतका का पूर्व से ही एक लड़के (जो कि इस वारदात में भी शामिल है) के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वे दोनों अक्‍सर स्कूल कैंपस में ही मिलते थे. गत 11 फरवरी को भी पीड़ि‍ता अकेले में मिल रही थी. इसी दौरान उसके प्रेमी के दो दोस्तों ने भी दोनों को अकेले में मिलते हुए देख लिया. इसके बाद दोनों ने छात्रा से रेप किया. इस दौरान विरोध करने पर किशोरी के हाथ-पैर को बांध दिए गए और उसकी हत्‍या कर दी गई.

घटना के बाद से बंद है स्कूल

सदर एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस अभी एफएसल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, ताकि गैंगरेप के बाद हत्या की पूरी तस्वीर साफ हो सके. इस घटना के बाद अभी भी इलाके के लोग दहशत में हैं. हत्या की इस घटना के बाद स्कूल दूसरे दिन भी बंद रहा. इस बीच, अरोपियों के खिलाफ कड़ी करवाई की मांग उठने लगी है. पुलिस ने इस हत्याकांड को सुलझा लेने का दावा किया है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम

पत्नी का मर्डर करने के बाद पति पंहुचा थाने

Published

on

एक शख्स के अपनी पत्नी से रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे। सुबह दोनों के बीच तकरार हुई। नौबत हाथापाई तक आ गई है। इस दौरान युवक ने गुस्से में आकर पत्नी का गला घोंट दिया। इससे पत्नी की मौत हो गई। अचानक हुए इस घटनाक्रम से आरोपी थोड़ी देर के लिए सन्न हो गया। वह अपने बेटी और बेटे को लेकर बहन के घर गया। दोनों को वहां छोड़कर भजनपुरा थाने आकर सरेंडर कर दिया।

थाने के रिपोर्टिंग रूम आकर जैसे ही उसने बताया कि वह अपनी पत्नी का मर्डर करके आया तो एकबारगी पुलिस वाले भरोसा नहीं कर पाए। लेकिन जब छानबीन की तो मामला सही पाया गया। पुलिस ने मर्डर का मुकदमा दर्ज कर बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

डीसीपी (नॉर्थ ईस्ट) वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि राजेश गोयल (41) भजनपुरा इलाके में परिवार के साथ रहते हैं। सुबह करीब 11:30 बजे थाने आकर पत्नी ललिता गोयल (37) का कत्ल करने की जानकारी दी। इसके आधार पर पुलिस ने उसके नॉर्थ घोंडा के गंगोत्री विहार स्थित घर में जाकर देखा तो वहां पत्नी मृत अवस्था में मिली। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया।

पूछताछ के दौरान राजेश ने पुलिस को बताया कि उसकी एक 9 साल की बेटी है और 3 साल का बेटा है। वह जूते सप्लाई का काम करते थे, लेकिन आजकल खाली थे। इस दौरान उनकी अपनी पत्नी से अनबन रहने लगी। बुधवार सुबह भी इनके बीच कहा-सुनी होने लगी, जो हाथापाई तक पहुंच गई।

इस दौरान उन्होंने पत्नी का गला दबा दिया। हत्या के बाद वह काफी देर तक वह पत्नी की बॉडी के पास बैठा रहा है। इसके बाद बेटी-बेटे को बहन के घर छोड़कर आ गया। पुलिस ने इसके इकबालिया बयान के आधार पर मर्डर का केस कर इसे गिरफ्तार कर लिया। मृतक महिला के परिजनों को कॉल कर सूचना दे दी गई है।

Continue Reading

क्राइम

यूपी में स्कूल प्रबंधक ने, छात्रों को दिया सामूहिक नकल करने का मन्त्र

Published

on

यूपी बोर्ड की परीक्षा के दौरान मऊ जिले में एक विद्यालय में प्रबंधक ने छात्रों से नकल करने की अपील की है. प्रबंधक का ये वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. मामले में पता चला है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर मऊ के स्कूल प्रबंधक को गिरफ़्तार कर लिया गया है. उसे जेल भेजा जा रहा है. वीडियो में यह प्रबंधक छात्र-छात्राओं को नक़ल करने का तरीक़ा बता रहे थे. इसी दौरान एक मेधावी छात्र ने यह वीडियो रिकॉर्ड कर सीधे मुख्यमंत्री पोर्टल पर डाल दिया. मुख्यमंत्री के संज्ञान में आते ही इस मामले में कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए गए.

मऊ के डीएम ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि पूरा मामला मधुबन थाना क्षेत्र के हरिबंश मेमोरियल स्कूल का है. यहां प्रबंधक प्रवीण मल्ल को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

वायरल वीडियो में मऊ जिले के हरिवंश मेमोरियल इंटर कॉलेज के प्रबंधक यूपी बोर्ड की परीक्षा देने आए छात्र-छात्राओं को निर्देश देते हुए कह रहे हैं, “आपस में बात करके भी लिख लेना. मुंह से बोलोगे तो कोई नकल है? एक नंबर, दो नंबर का जो सवाल है, आपस में मिल-जुलकर लिख लेना, कोई कुछ कहेगा नहीं. कहीं कोई चिट पकड़ ले और एक थप्पड़ मार दे तो अनुशासन बनाए रखना. कहना, सर एक थप्पड़ और मार दीजिए. तुम्हारा भला हो जाएगा. अगर तने रहोगे तो पूरे विद्यालय का नुकसान टीचर लोग कर देंगे. जब पकड़े जाएं तो अनुशासन भी बनाए रखें.’

स्कूल प्रबंधक का यह वीडियो वायरल हुआ तो पूरे जिले और प्रशासनिक अफसरों के बीच हड़कंप मच गया. जिला प्रशासन की ओर से इस मामले की जांच के लिए शिक्षा अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिया गया.

Continue Reading

क्राइम

बीजेपी विधायक सहित सात लोगों के ऊपर सामूहिक बलात्कार का आरोप

Published

on

भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी सहित सात लोगों के खिलाफ बुधवार को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक एक महिला ने बीती 10 फरवरी को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके साथ बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके साथियों संदीप, सचिन, चंद्रभूषण, दीपक, प्रकाश और नीतेश ने एक होटल में एक महीने तक बारी-बारी से बलात्कार किया. इसके अलावा एक बार जब वह गर्भवती हुई तो जबरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया गया. मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

विधायक पर आरोप लगाने वाली महिला वाराणसी की रहने वाली है और उसने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी. महिला ने कहा है कि यूपी के 2017 के आम चुनाव के दौरान भदोही शहर के एक होटल में उसे डेढ़ महीने तक रखा गया. जहां विधायक और उनके साथियों ने उसके साथ लगातर रेप किया. महिला के पति की मौत हो चुकी है. महिला ने शिकायत में कहा है कि बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप से छह साल पहले मुंबई से लौटते समय उसकी मुलाकात ट्रेन में हुई थी. महिला की शिकायत की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र वर्मा को सौंपी गई थी.

महिला के बयान और होटल सहित तमाम बिन्दुओं पर जांच के बाद आज बीजेपी विधायक समेत सातों अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. भदोई के एसपी राम बदन सिंह के मुताबिक महिला का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराने के साथ मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी. अभी फिलहाल गिरफ्तारी नहीं होगी. उधर सत्ताधारी दल के विधायक पर बलात्कार के आरोप का प्रकरण सामने आने से भदोही जिले की सियासत गरमा गई है. वहीं बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने इस पूरे मामले को सियासी साजिश करार दिया है. आरोपी विधायक ने सोशल मीडिया पर डाले वीडियो में कहा है कि मैं इस मामले में किसी भी जांच एजेंसी का सामना करने के लिए तैयार हूं. अगर पुलिस की विवेचना में आरोप सच साबित हुए तो सपरिवार फांसी पर लटकने को भी तैयार हूं. महिलाओं की सुरक्षा मेरा पहला दायित्व है. सभी महिलाएं हमारी मां-बहन के बराबर हैं.

त्रिपाठी का दावा है कि यह सब उनकी लोकप्रियता से घबराकर विरोधी खेमे के ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र की तरफ से किया जा रहा है. उन्होंने कहा है कि विधायक के अवैध खनन और दूसरे विकास कार्यों में भ्रष्टाचार की शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की थी. उन्होंने सवाल किया कि अगर महिला के साथ ऐसा हो रहा था तो वह इतने समय से चुप क्यों थी. विधायक का दावा है कि वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं. गौरतलब है कि इससे पहले उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर भी बलात्कार करने का मामला सामने आ चुका है. वहीं पूर्व बीजेपी सांसद स्वामी चिन्मयानंद पर भी रेप का मामला चल रहा है.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़17 mins ago

आंगनबाड़ी के भवन, बाल सुलभ शौचालय और पेयजल व्यवस्था कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश

रायपुर,(etoi news )20 फरवरी 2020 महिला एवं बाल विकास विभाग के सचिव श्री सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी ने सभी जिला...

छत्तीसगढ़24 mins ago

राजिम माघी पुन्नी मेला का समापन 21 फरवरी को

रायपुर,(etoi news )20 फरवरी 2020 महानदी-सोंढूर-पैरी नदी के संगम पर स्थित छत्तीसगढ़ के प्रयाग राज राजिम में आयोजित माघी पुन्नी...

क्राइम50 mins ago

बीजेपी विधायक सहित सात लोगों के ऊपर सामूहिक बलात्कार का आरोप

भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी सहित सात लोगों के खिलाफ बुधवार को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया...

क्राइम1 hour ago

युवती पर नाबालिग किशोरी का अपहरण कर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप, कोर्ट ने दी 10 साल की सजा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोर्ट ने एक युवती को रेप के आरोप में 10 साल कैद की सजा सुनाई...

देश-दुनिया2 hours ago

नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के लिए 4496 करोड़ रुपये, नई योजना का ऐलान किया

  केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के लिए नई योजना का ऐलान किया है. बुधवार को हुई कैबिनेट...

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive18 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 20 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive2 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 19 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive3 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 18 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive4 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 17 /02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Etoi Exclusive5 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 16/02/2020

सुधि पाठकों की ,,,,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये उसे छोड़ आगे...

Calendar

February 2020
M T W T F S S
« Jan    
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
242526272829  

निधन !!!

Advertisement

Trending