Connect with us

देश-दुनिया

उदयपुर / दो बाइक की जोरदार भिडंत, 3 की मौत व 3 गंभीर रूप से घायल

Avatar

Published

on

राजस्थान में उदयपुर जिले  के झल्लारा थाने के अंतर्गत कराकला गांव में दो बाइक आमने सामने टकरा  गई. इस हादसे में दोनों बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि बाइक सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. झल्लारा पुलिस के अनुसार आसपुर-झल्लारा मार्ग पर करकला गांव के पास तेज गति से आ रही दोनों बाइक आमने सामने टकरा गई. इन दोनों बाइक पर सवार में से तीन लोगों की मौके पर ही मौत  हो गई. बाइक पर सवार अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

तीन में से दो गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया

इसकी सूचना मिलते ही झल्लारा थाने के अधिकारी शिव सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों को डूंगरपुर जिले के आसपुर अस्पताल में पहुंचाया गया. आसपुर अस्पताल में तीन में से दो गंभीर घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. वहीं एक घायल का आसपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है.

शवों की पोस्टमॉर्टम आज होगी

पुलिस ने 3 में से दो मृतकों के शव आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं जबकि एक शव सलूंबर अस्पताल में रखवाया है. पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दी है. शवों की पोस्टमार्टम की कार्रवाई आज की जाएगी.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

देश-दुनिया

कंपनी के पैसों को लेकर हुआ विवाद, कर्मचारी का Kidnap कर बॉस ने प्राइवेट पार्ट पर छिड़का Sanitizer

Editor

Published

on

By

कोरोना वायरस संकट के बीच पुणे से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सनसनी मचा दी है। यहां एक बॉस ने कर्मचारी के साथ काफी घिनौना हरकत की है। बताया जा रहा है कि कंपनी के पैसों को लेकर पहले कर्मचारी का किडनैप कर उसे प्रताड़ित किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर सेनिटाइजर छिड़क दिया। फिलहाल, पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Lockdown के कारण Delhi में फंस गया था पीड़िता

पुणे के कोथरूड के रहने वाले 30 साल के एक शख्स ने अपने बॉस और दो अन्य लोगों पर आरोप लगाया है कि उसके साथ बुरा बर्ताव किया है। पुलिस को दी अपनी शिकायतत में शख्स ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण अचानक लॉकडाउन लग गया, जिसके कारण वह दिल्ली में फंस गया था। उसने बताया कि उसकी कंपनी आर्टिस्ट्स के पेंटिंग्स की प्रदर्शनी लगाने का काम करती है। ऑफिस के काम के सिलसिले में वह मार्च में दिल्ली गया था। लेकिन, अचानक लॉकडाउन की घोषणा हो गई, जिसके कारण वह वहीं फंस गया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने बताया कि दिल्ली में वह एक लॉज में रुका रहा और ऑफिस से जो पैसे मिले थे उसे वह खर्च कर रहा था।

पैसा नहीं देने पर कर्मचारी के साथ हैवानियत

अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि सात मई को वह पुणे लौटा तो बॉस ने उसे 17 दिनों के लिए होटल में क्वारंटाइन होने के लिए बोला। लेकिन, उसके पास पैसे नहीं थे इसलिए उसने अपना फोन, डेबिट कार्ड चेक ऑउट होने के लिए गिरवी रख दिया। वहीं, 13 जून को कंपनी के मालिक और उसके सहयोगियों ने खर्च किए हुए पैसे मांगे। लेकिन, उसने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं। जिसके बाद बॉस और दो अन्य लोगों ने उसे कार में डाला और अगवा करके ऑफिस ले आए। इसके बाद उसे बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट पर सेनिटाइजर छिड़क दिया। हालांकि, बाद में उसे छोड़ दिया गया। वहां, से छूटने के बाद शख्स ने खुद को हॉस्पिटल में भर्ती कराया और दो जुलाई को FIR दर्ज कराई। फिलहाल, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छानबीन कर रही है।

 

Continue Reading

देश-दुनिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए कोरोना पॉजिटिव

Avatar

Published

on

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 2 जुलाई को राजभवन में मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में वे मौजूद थे। भाजपा कार्यालय की वर्चुअल रैली के दौरान भी कई नेताओं के संपर्क में रहे। सीएम शिवराज सिंह चौहान के आवास में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों से चर्चा के दौरान भी वे पूरे समय उपस्थित रहे थे। अनिल मिश्रा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए लोग घबराए हुए हैं। गौरतलब है कि इसके पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माता भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। दिल्ली के अस्पताल में इलाज के बाद वे स्वस्थ हुए और घर लौटे, इसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल होने के लिए वे भोपाल आए थे।

भोपाल के श्रमोदय विद्यालय में क्वारंटाइन आठ लोगों सहित 51 नए पॉजिटिव मिले

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण दोबारा फैलना शुरू हो गया है। नए क्षेत्रों में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज एक ही स्थान पर 10 से ज्यादा मिलना शुरू हो गए हैं। इस बीच सोमवार को श्रमोदय विद्यालय में क्वारंटाइन किए गए आठ लोग पॉजिटिव मिले। माता मंदिर क्षेत्र में रहने वाले चार लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसी तरह राजीव नगर भोपाल में 4, विद्या नगर में तीन लोग संक्रमित मिले हैं।

सोमवार को शहर में कुल 51 नए पॉजिटिव मरीज मिले। इन्हें मिलाकर राजधानी में अब संक्रमितों की संख्या 3422 हो गई है। इधर, 16 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर कोविड केयर अस्पतालों से डिस्चार्ज हुए। अब तक 2271 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। वहीं, 108 मरीजों की मौत हो चुकी है। फिलहाल 1043 मरीजों का इलाज अस्पतालों में चल रहा है।

Continue Reading

देश-दुनिया

ऑपेरशन में नंदी के पेट से 150 किलो पॉलीथिन, लोहे की स्क्रैप और सिक्के

Avatar

Published

on

बहादुरगढ़ के विवेकानन्द नगर में एक नंदी की हालत खराब होने की सूचना पर गोधन सेवा समिति की एम्बुलेंस से नंदी को सांखोल गोउपचार केंद्र लाया गया. पशु चिकित्सकों की टीम ने देखा कि नंदी के मुंह से लगातार पानी व लार बह रहा है. उन्होंने देखा कि नंदी के पेट का सारा दबाव उसकी छाती पर आ रहा है और उसको सांस लेने में काफी परेशानी हो रही है. इसके बाद नंदी का ऑपरेशन किया गया.

ऑपेरशन में नंदी के पेट से 150 किलो पॉलीथिन

इसके पश्चात पशु चिकित्सक डॉ. राहुल भारद्वाज (वीएस) ने टीम के वीएलडीए रविन्द्र कुमार, रमेश, कृष्ण और ओम प्रकाश के सहयोग से नंदी का ऑपरेशन शुरू किया. करीब पांच घंटे चले इस सफल ऑपेरशन में नंदी के पेट से 150 किलो पॉलीथिन, लोहे की स्क्रैप व सिक्के निकले. इस तरह नंदी की जान बचा ली गई. पशु चिकित्सक डॉ. राहुल भारद्वाज ने बताया कि अगर नंदी को समय पर गोधन सेवा समिति के उपचार केंद्र में नहीं लाया जाता तो कुछ समय पश्चात यह नंदी सड़क पर ही दम तोड़ देता.

गोवंश की आंतों में फस जाती है पॉलीथिन

पशु चिकित्सक डॉ. राहुल भारद्वाज ने बताया कि पॉलीथिन तो गोवंश की आंतों के लिए इस कदर जानलेवा है कि इन्हें तिल-तिलकर मारने जैसा काम करती है. पॉलीथिन गोवंश की आंतों में फंस जाती है. इससे इनका समूचा पाचन तंत्र गड़बड़ा जाता है. इनके द्वारा खाया जाने वाला चारा पच नहीं पाता. शरीर में पॉलीथिन की संख्या बढ़ने के साथ-साथ इनका पेट फूलता रहता है, जो अंत में इन गोवंश की असमय मौत का कारण बनता है.

डॉक्टरों ने लोगों से की यह अपील

डॉक्टर ने बताया कि लोगों द्वारा खाने की चीजों को पॉलीथिन में बांधकर सड़कों पर फेंक दिया जाता है. बेसहारा भूखा गोवंश पॉलीथिन समेत इन खाने की चीजों को खा जाते हैं. इस प्रकार धीरे-धीरे इन गोवंशों के पेट में यह पॉलीथिन बढ़ती जाती है और अंत में इनकी मौत का कारण बन जाती है. हम भी लोगों से अपील करते है कि वे खाने की चीजों को पॉलीथिन में बांधकर ना फेंके. पॉलीथिन के प्रयोग को अपने जीवन में पूरी तरह बंद कर दें. इसके अलावा बेसहारा गोवंश के लिए हम सभी को हरे चारे की व्यवस्था करनी चाहिए ताकि भूखे बेसहारा गोवंश कूड़ा-कर्कट ब पॉलीथिन खाने को विवश ना हो.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़3 hours ago

BIG BREAKING : नक्सलियों ने दो लोगों को किया अगवा… पुलिसकर्मी के हैं माता-पिता

  दंतेवाड़ा। बीती रात माओवादियों ने फिर अपने नापाक इरादे को अंजाम दिया है। जिले के गुमियापाल इलाके में निवासरत...

छत्तीसगढ़3 hours ago

सरकारी अस्पताल में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़…वार्ड ब्वॉय ने धमकी देकर…

कोरोना संकट में भी मनचले बाज नहीं आ रहे हैं. मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से छेड़छाड़...

छत्तीसगढ़3 hours ago

फाइनल ईयर, फाइनल सेमेस्टर की परीक्षाएं सितंबर में होगी, UGC ने जारी किया नया गाइडलाइंस

यूजीसी की नई गाइडलाइन्स के अनुसार, विश्वविद्यालयों/शैक्षिक संस्थाओं में स्नातक और परास्नातक की फाइनल ईयर/सेमेस्टर की परीक्षाएं सितंबर 2020 अंत...

छत्तीसगढ़16 hours ago

8 वर्ष पूर्ण होने पर सुरक्षित भव: फाउंडेशन का शपथ ग्रहण एवं सम्मान समारोह बेबीलॉन कैपिटल में कल

हिंदुस्तान की पहली समाज सेवी संस्था जो कि हर क्षेत्र के लिए सुरक्षा एवम जागरूकता का कार्य 365 दिन करती...

Etoi Exclusive17 hours ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 07/07/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

#Exclusive खबरे

Etoi Exclusive2 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 06/07/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive3 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 05/07/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive4 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 04/07/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive5 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 03/07/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Etoi Exclusive6 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 02/07/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

Calendar

July 2020
M T W T F S S
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  

निधन !!!

Advertisement

Trending