Connect with us

प्रेम संबंध से नाराज चचेरे भाई ने, युवती की गोली मारकर की हत्‍या कर दी.

Published

on

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में ‘हॉरर किलिंग’ का मामला सामने आया है. यहां सरधना थाना क्षेत्र में एक चचेरे भाई ने एक युवती के गुप्तांग में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के पीछे की वजह प्रेम संबंध बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि युवती के प्रेम संबंध से नाराज दबंग परिवार ने इस घटना को अंजाम दिया है. मामले में पुलिस (Police) ने तत्परता दिखाते हुए युवती के परिजनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

यह शर्मनाक मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के गढ़ी गांव की है, जहां 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेम संबंध परिजनों को नागवार गुजरी. इसी बात से नाराज होकर परिजनों ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं परिजन इस कदर नाराज थे कि युवती के गुप्तांग में गोली मारकर उसकी हत्या की गई.

ताऊ के घर पर थी लड़की

आज सुबह जब मामले का पता लगा तो पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. जिसके बाद मौके पर मौजूद ताऊ ताई और उसके भाई को हिरासत में ले लिया. वहीं मृतका के कथित प्रेमी को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस गिरफ्तारी करेगी. आपको बता दें कि मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में रहने वाली ग्यारहवीं क्लास की छात्रा अपने ताऊ के घर गई हुई थी. जहां पर उसके प्रेम संबंधों को लेकर परिजन आग बबूला हो गए और फिर युवती को मौत के घाट उतार डाला.

परिवार ने की गुमराह करने की कोशिश

एसपी देहात अविनाश कुमार पांडे ने बताया कि शनिवार देर रात बजे 12सरधना थाना क्षेत्र में एक सूचना मिली कि एक 19 साल की एक लड़की के जांघों के बीच गोली लगी है. परिवारीजन उसे हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधिकारियों के साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंची, क्योंकि महिला से संबंधित मामला था. सभी परिजनों से गहनता से पूछताछ की गई. मौके पर खून को साफ़ करने की कोशिश की गई थी. फॉरेंसिक टीम को यह भी पता चला कि जो बताया जा रहा है, वैसा कुछ भी नहीं है. कई बातें मेल नहीं खा रही थीं, इसके बाद यह लगा कि मामला वैसा नहीं है जैसा परिजन बता रहे हैं. जिसके बाद लड़की के चचेरे भाई से बात की गई और साथ ही लोकल सर्विलांस के माध्यम से जानकारी जुटाई गई जिसके बाद पता चला कि मामला वैसा नहीं है जैसा दिख रहा है.

एसपी ने बताया कि इसके बाद जब लड़की के भाई से सख्ती से बात की गई तो उसने सच उगल दिया. सभी आरोपी मौके पर उपलब्ध थे. लड़की किसी से फोन पर बात करती थी.जिसके बाद चचेरे बही ने लड़की को गोली मार दी. इस मामले को तीन घंटे तक छिपाने का प्रयास किया गया. इस मामले में डॉक्टरों के पैनेल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मौके पर जितने भी आरोपी थे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. चचेरे भाई का कहना है कि युवती के प्रेमी ने गोली मारी है. लिहाजा पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

जॉब

यहां असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते है, ये रही आवेदन की अंतिम तिथि…

Published

on

SEBI Assistant Manager Information Technology IT Online Form 2022: सिक्योरिटी एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) ने हाल ही में असिस्टेंट मैनेजर इंफोर्मेंशन टेक्नोलॉजी (IT) के 24 पदों पर ऑनलाइन आवेदन फॉर्म के लिए आमंत्रित किया है। वे उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए इच्छुक हैं वह ऑनलाइन आवेदन करने से पहले सभी पात्रता मानदंड पूर्ण अधिसूचना पढ़ सकते हैं।

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

– उम्मीदवारों के पास किसी भी ट्रेड में BE/B.Tech डिग्री की हो।

– कंप्यूटर एप्लीकेशन में 2 साल के साथ किसी भी स्ट्रीम में बैचलर डिग्री की हो।

– आईटी कोर्स

परीक्षा की तारीख

आवेदन करने की तारीख-  14 जुलाई 2022

आवेदन करने की आखिरी तारीख-  31 जुलाई 2022

आवेदन फीस जमा करने की आखिरी तारीख-  31 जुलाई 2022

प्री परीक्षा की तारीख- 27 अगस्त 2022

प्री एडमिट कार्ड- अगस्त 2022

मेंस एडमिट कार्ड-  24 सितंबर 2022

प्री एडमिट कार्ड-  सितंबर 2022

एप्लीकेशन फीस

जनरल, ओबीसी, EWS कैटेगरी के लिए-  1000 रुपये
SC, ST कैटेगरी के लिए- 100 रुपये
PH कैटेगरी के लिए -100 रुपये

परीक्षा फीस का भुगतान क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग मोड के माध्यम से कर सकते हैं।

उम्र सीमा

एक उम्मीदवार की आयु 30 जून, 2022 को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए, अर्थात उम्मीदवार को 01 जुलाई 1992 को या उसके बाद पैदा हुए हों। वहीं अनुसूचित जाति या अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम पांच वर्ष तक छूट दी गई है। वहीं अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम तीन वर्ष तक छूट दी गई है।

जानें- कैसे करना है आवेदन

सिक्योरिटी एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) में असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट  [email protected] पर जा सकते हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

सोशल मिडिया पर वायरल हुई दीपिका पादुकोण की ये जुड़वाँ तस्वीरें, देखकर रह जायँगे दंग, रणवीर सिंह भी नहीं कर पायंगे पहचान

Published

on

 

Deepika Padukone Doppelganger: अक्सर स्टार्स के हमशक्ल सामने आते ही रहते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ हुआ है। दीपिका की हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।बता दें कि इस हमशक्ल लड़की का नाम रिजुता घोष देब है, जो काफी हद तक दीपिका की शक्ल से मिलती जुलती है

हाल ही में इंटरनेट पर आलिया भट्ट की हमशक्ल की तस्वीरें वायरल हुई थीं। अब इसी बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की भी हमशक्ल मिल गई है। रिजुता घोष देब की शक्ल काफी हद तक दीपिका से मिलती है और यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। देखिए ये कुछ खास तस्वीरें..

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रिजुता घोष देब की शक्ल हूबहू दीपिका की तरह दिखाई दे रही है। अब आप ही इस तस्वीर को देखकर फर्क करें कि दीपिका और इसमें कितना फर्क है।

Continue Reading

जॉब

DRDO में हो रही बंफर पदों पर भर्ती,मिलेगा बंफर सैलरी

Published

on

DRDO CFEES Recruitment 2022 : रक्षा अनुसंधान एवं विकास संठन के सेंटर फॉर फायर, एक्सप्लोसिव एवं एनवायरमेंट सेफ्टी में रिसर्च एसोसिएट और जेआरएफ की वैकेंसी है. इन पदों पर सेलेक्शन वॉक इन इंटरव्यू के जरिए होगा.रक्षा अनुसंधान एवं विकास संठन के अंतर्गत काम करने वाले सेंटर फॉर फायर, एक्सप्लोसिव एवं एनवायरमेंट सेफ्टी ने रिसर्च एसोसिएट और जूनियर रिसर्च फेलो की भर्ती निकाली है. डीआरडीओ सीएफईईएस में रिसर्च एसोसिएट और जेआरएफ की कुल 5 वैकेंसी है।

रिसर्च एसोसिएट और जेआरएफ पदों पर सेलेक्शन वॉक इन इंटरव्यू के जरिए होगा. वॉक इन इंटरव्यू 4 और 5 अगस्त को होगा. वॉक इन इंटरव्यू डीआरओएमआई, ब्रिज, एसके मजूमदार मार्ग, तिमारपुर, दिल्ली- 110054 पते पर होगा.

शैक्षिक योग्यता

ऑर्गेनिक/इनऑर्गेनिक/फिजिकल केमिस्ट्री में पीएचडी. साथ ही नेवल अप्लीकेशंस के लिए हाई एक्सपेंशन फोम (मॉर्पीन) डेवलपमेंट का अनुभव अपेक्षित है.

फिजिकल/इलेक्ट्रो-केमिस्ट्री/ऑर्गेनिक केमिस्ट्री में स्पेशलाइजेशन के साथ केमिस्ट्री में पीएचडी. साथ ही संबंधित फील्ड में अनुभव अपेक्षित है.

एमएससी केमिस्ट्री, इनऑर्गेनिक/ऑर्गेनिक फिजिकल/एनालिटिकल/एनवायरमेंटल केमिस्ट्री में स्पेशलाइजेशन के साथ. नेट/GATE भी पास होना चाहिए. एडवांस मेथड और लैब वेस्ट से टॉक्सिक कंटेनमेंट्स निकालते हुए लैब केमिकल डिग्रेडेशन का अनुभव होना चाहिए.

एमएससी केमिस्ट्री, इनऑर्गेनिक/फिजिकल/एनालिटिकल में स्पेशलाइजेशन के साथ. साथ में नेट/GATE पास होना चाहिए. कंपोजिट मैटेरियल डेवलपमेंट का अनुभव होना चाहिए.

इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन डिग्री(बीई/बीटेक) फर्स्ट डिवीजन. साथ में नेट/GATE पास होना चाहिए. इन विषयों पर काम किया होना चाहिए-
i. एंबेडेड सिस्टम्स
ii. डिटेक्शन एवं कंट्रोल सिस्टम
iii. रिलायबिलिटी एनालिसिस

मिलेगा इतना सैलरी 

रिसर्च एसोसिएट- 54000+एचआरए
जूनियर रिसर्च फेलो- 31000+एचआरए

आयु सीमा

रिसर्च एसोसिएट- अधिकतम आयु 35 साल होनी चाहिए. एससी/एसटी को 5 साल और ओबीसी को 3 साल की छूट मिलेगी.
जेआरएफ- अधिकतम आयु 28 साल. एससी/एसटी को 5 साल और ओबीसी को 3 साल की छूट मिलेगी.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़3 days ago

इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर छत्तीगसढ़ सरकार का बड़ा फैसला, इलेक्ट्रिक वाहन नीति को मिली मंजूरी 

Chhattisgarh News: इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर छत्तीगसढ़ सरकार ने बड़ा फैसला किया है. भूपेश बघेल सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन नीति-2022...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: छत्तीसगढ़ में भूकंप से कांपी धरती, जाने कहा कितने महसूस किये किये गये भूकंप के तेज झटके…

    रायपुर।छत्तीसगढ़ में सुबह आठ बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. 4.3 तीव्रता के भूकंप से अंबिकापुर...

छत्तीसगढ़4 days ago

फसलों की सुरक्षा के लिए , छत्तीसगढ़ में आज से रोका-छेका अभियान शुरू

खरीफ फसलों की सुरक्षा के लिए इस वर्ष भी 10 जुलाई से प्रदेशव्यापी रोका-छेका का अभियान शुरू किया जा रहा...

छत्तीसगढ़4 days ago

CG News: बस्तर संभाग में डेंगू, मलेरिया, जापानी इंसेफेलाइटिस जैसे बीमारी के रोकथाम को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने दिए सख्त निर्देश…

  बरसात का मौसम शुरू होते ही मच्छरजनित रोगों जैसे डेंगू,मलेरिया और जापानी इंसेफेलाइटिस (जापानी बुखार) के मामले बढ़ जाते...

छत्तीसगढ़4 days ago

CG News: 16 जुलाई को रायपुर पहुंचेगी सतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले

    शतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले 16 जुलाई को रायपुर पहुंचेगी। शतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले की तैयारियों के संबंध में...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • Tech & Auto6 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • Tech & Auto4 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • जॉब3 days ago

    आंगनबाड़ी में निकली 53,000 पदों पर भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी ,जानें आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब6 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 2 लाख तक सैलरी, उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…

  • जॉब4 days ago

    आंगनबाड़ी में निकली 53,000 पदों पर भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी ,जानें आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • Tech & Auto2 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने क्या है इसकी कीमत…

  • जॉब4 days ago

    DRDO में आई विभिन्न पदों पर भर्ती,मिलेगा बंफर सैलरी

  • जॉब2 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगा 2 लाख तक सैलरी, जाने आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब4 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 2 लाख सैलरी, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • व्यापर5 days ago

    एचडीएफसी का इंतजार खत्म ! होने जा रहा है विलय,जानें अब कस्टमर्स पर क्या पड़ेगा असर