Connect with us

Tech & Auto

OnePlus Nord 2T का स्मार्टफ़ोन लांच,मिल रहा 12GB REM के साथ ये दमदार फीचर्स…

Published

on

 

 

OnePlus Nord 2T: वनप्लस ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि फोन को भारतीय बाज़ार में कब तक लॉन्च किया जाएगा. अब एक नई रिपोर्ट से हिंट मिला है कि वनप्लस नॉर्ड 2T की लॉन्चिंग ज़्यादा दूर नहीं है. पता चला है कि नॉर्ड 2T 8GB और 12GB रैम ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है, और इसके बेस वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये हो सकती है. वहीं इसके हाई-एंड मॉडल के लिए ग्राहकों को 31,999 रुपये खर्च करना पड़ सकता है.वनप्लस नॉर्ड 2T को ग्लोबल बाज़ार में लॉन्च कर दिया गया है, लेकिन कंपनी ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि फोन को भारतीय बाज़ार में कब तक लॉन्च किया जाएगा. अब एक नई रिपोर्ट से हिंट मिला है कि वनप्लस नॉर्ड 2T की लॉन्चिंग ज़्यादा दूर नहीं है.

इसके अलावा फोन के कीमत को लेकर भी जानकारी सामने आई है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस नॉर्ड 2T को 27 जून को लॉन्च किया जा सकता है, जिसका मतलब साफ है फोन को जल्द भारत में पेश किया जाएगा. हालांकि जब तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिलती लीक रिपोर्ट को कंफर्म नहीं माना जा सकता है.पता चला है कि नॉर्ड 2T 8GB और 12GB रैम ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है, और इसके बेस वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये हो सकती है. वहीं इसके हाई-एंड मॉडल के लिए ग्राहकों को 31,999 रुपये खर्च करना पड़ सकता है.OnePlus Nord 2T में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, और बताया गया है कि ये फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

नॉर्ड 2T फोन नए मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट से लैस है, जो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.ये फोन नए ऑक्सीजन OS 12.1 एडिशन के साथ आता है जो एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बनाया गया है. OnePlus का कहना है कि Nord 2T को दो और Android अपडेट और तीन साल के लिए सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे.

मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा
कैमरे के तौर पर Nord 2T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शूटर है.

Tech & Auto

इस दिन लॉन्च होगी apple की ये वाच, जाने फीचर्स

Published

on

By

ऐपल सितंबर में iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करेगी. इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनविटेशन भेजा है. इवेंट की टैग लाइन ‘Far Out’है और इसे ऐपल की वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जाएगा.

नई दिल्ली. आईफोन मेकर्स ऐपल ने आधिकारिक तौर पर अपने ऐनुअल इवेंट की तारीख का का ऐलान कर दिया है. Apple ने 7 सितंबर को लॉन्चिंग इवेंट आयोजित करने की घोषणा की है. कंपनी आने वाले इवेंट में iPhone 14 सीरीज और Apple Watch 8 सीरीज को लॉन्च कर सकती है.

यह एक इन-पर्सन इवेंट होगा. इस इवेंट क्यूपर्टिनो में Apple के मुख्यालय स्थित स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित किया जाएगा. कंपनी ने इस मेगा इवेंट के लिए मीडिया को इनविटेशन भेजा है. इवेंट की टैग लाइन ‘Far Out’है और इसे ऐपल की वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जाएगा.

आर्थिक मंदी बनी चुनौती
ऐपल इंक के लिए आईफोन लॉन्च करना हमेशा एक बड़ा मोमेंट रहा है. पिछले साल बड़ी तादाद में आईफोन बिके थे, लेकिन इस साल कंपनी पर अतिरिक्त दबाव है क्योंकि कंपनी कन्जयूमर स्पेंडिंग में कमी और आर्थिक मंदी का सामना कर रही है. ऐसे में स्मार्टफोन उद्योग में खरीदारों को लुभाने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी की जरूरत है.

कई प्रोडक्ट पेश कर सकती है कंपनी
कंपनी आने वाले महीनों में सामान्य से अधिक Ambitious products को पेश करने की योजना बना रही है, जबकि सितंबर में होने जा रहे इवेंट में iPhone 14 और Apple वॉच सीरीज 8 कंपनी के अहम प्रोडक्ट होंगे. इसके अलावा कंपनी नए Apple Mac, iPad, AirPods और iOS 16 भी पेश कर सकती है.

इस साल तीसरा इवेंट
बता दें कि इस साल ये ऐपल का तीसरा इवेंट है. इससे पहले कंपनी ने जून में डेवलपर सम्मेलन में iOS 16, macOS वेंचुरा और अन्य नए सॉफ़्टवेयर फीचर पेश किए थे. वहीं इसी साल मार्च में कंपनी ने Mac Studio, 5G iPhone SE, और नया iPad Air, लॉन्च किया था.

 

Continue Reading

Tech & Auto

लेना चाहते है Bed AC तो हुआ लांच,बस मिल रहा है इतने रुपये में…

Published

on

By

Bed AC को आप आसानी से बेड पर फिट कर सकते हैं। साथ ही इसका कूलिंग के मामले में भी कोई जवाब नहीं है। ये चंद मिनटों में कड़ाके की कूलिंग कर देता है। AC खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि AC पर भयंकर डिस्काउंट मिल रहा है। अब अगर आपसे कोई कहे कि बेड एसी को आप कहीं पर भी फिट कर सकते हैं तो आप क्या करेंगे। ये एसी पिछले कई दिनों से चर्चा में है। खबरों में बने रहने के पीछे मुख्य वजह है कि इसकी कीमत भी काफी कम तय की गई है।साथ ही इसका साइज भी इतना छोटा है कि ये कहीं पर भी आसानी से फिट हो सकता है।Wireless Remote Integration Cooling Mattress को आसानी से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

ये चीन में बना हुआ है। इसे कहीं पर भी मेट्रेस पर आसानी से फिट किया जा सकता है। इसके लिए इसमें दो पाइप भी दिए जाते हैं। इसके बाद मेट्रेस चंद मिनटों में कूल हो जाती है।अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ ऑनलाइन ही ऑप्शन उपलब्ध है। Alibaba से इसे आसानी से खरीदा जा सकता है।

ऑनलाइन वेबसाइट पर इसकी कीमत 10-12 हजार रुपए तक दी गई है। क्वालिटी और कंपनी के आधार पर इसकी कीमत अलग-अलग तय की गई है। इस AC की खासियत है कि ये कूलिंग और हीटिंग दोनों ही करता है। यही वजह है कि इसे आप कड़ाके की सर्दियों में भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। सर्दियों के मौसम में हीटर के तौर पर भी इसे इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी दावा करती है कि ये Split AC के मुकाबले बिजली की खपत भी काफी कम करता है।

Bed AC मैट्रेस से कनेक्ट करवाना होगा

Bed AC को आपको मैट्रेस से कनेक्ट करवाना होगा। मैट्रेस से कनेक्ट होते ही इसकी हवा सीधा मैट्रेस में जाने लगती है और उस मैट्रेस को आपको बेड पर फिट करवाना होगा। एक बार बेड पर कनेक्ट होने के बाद आप उस पर आसानी से आराम भी कर सकते हो। इसके बाद जब कोई इस पर लेटेगा तो उसे तगड़ी कूलिंग महसूस होने वाली है। इसके बाद आपको कितनी भी गर्मी लग रही हो, चंद मिनटों में ही ठंडक महसूस होने लगेगी।

Continue Reading

Tech & Auto

लॉन्च हुआ 50MP कैमरे वाला यह दमदार vivo का स्मार्टफोन, इसमें मिलेगी, 6.58 इंच की LCD डिस्प्ले, जाने कीमत

Published

on

Vivo Y35 4G में 6.58 इंच की LCD डिस्प्ले है, जिसका फुल HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट है। इसमें Qualcomm Snapdragon 680 SoC प्रोसेसर दिया गया है।

Vivo Y35 4G को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। अब भारत में लॉन्च से पहले अनुमानित कीमत और कलर्स कथित तौर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन पर कैशबैक ऑफर की भी जानकारी मिली है। कथित तौर पर एक भारतीय रिटेलर द्वारा Vivo Y35 4G का कथित मार्केटिंग पोस्टर शेयर किया गया था। पोस्टर ने बताया है कि स्मार्टफोन को जल्द ही 50 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरे और 44W फ्लैशचार्ज सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Vivo Y35 4G ने इस माह के शुरू में चुनिंदा मार्केट्स में शुरुआत की थी।
Vivo Y35 4G की अनुमानित कीमत और ऑफर्स

कीमत की बात की जाए तो 91Mobiles Hindi की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo Y35 4G के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,499 रुपये है। रिपोर्ट में बताया गया है कि बॉक्स पर कीमत 22,999 रुपये होगी। रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन में Agate Black और Dawn Gold कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। यह कथित तौर पर इस हफ्ते के आखिर तक या अगले हफ्ते के शुरू में भारत आ सकता है।

इसके अलावा टिपस्टर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने प्राइसबाबा के साथ मिलकर भारत में Vivo Y35 4G पर कथित कैशबैक ऑफर शेयर किए हैं। ICICI, SBI और Kotak Bank के ग्राहक कथित तौर पर वीवो वाई35 4जी की खरीद के साथ 1,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक भारत में फोन की कीमत का ऑफिशियल खुलासा नहीं किया है। वीवो वाई35 4जी के भारतीय वर्जन में कथित तौर पर इसके ग्लोबल वर्जन जैसे स्पेसिफिकेशंस होने की संभावना है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, एक भारतीय रिटेलर ने वीवो वाई35 4जी का कथित मार्केटिंग पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर से पता चला है कि फोन को भारत में जल्द ही 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरे और 44W फ्लैशचार्ज सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस माह के शुरू वीवो स्मार्टफोन को चुनिंदा मार्केट्स में पेश किया गया था।
Vivo Y35 4G के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Vivo Y35 4G में 6.58 इंच की LCD डिस्प्ले है, जिसका फुल HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट है। इसमें Qualcomm Snapdragon 680 SoC प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज के लिए इसमें 8GB RAM और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज है। RAM को ऑनबोर्ड स्टोरेज से 16GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। कैमरा के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरा दिए गए हैं। बैटरी के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 44W फ्लैश चार्ज सपोर्ट मिलता है।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

Knowledge3 weeks ago

विधि विभाग छात्रों द्वारा ग्राम वासियों 181 सखी वन स्टॉप सेंटर संबधित विधि जागरूकता …..

शासकीय जे योगानंदम छत्तीसगढ़ महाविद्यालय रायपुर (विधि विभाग ) LLB 3 semester के छात्र-छात्राओं द्वारा ग्राम बाराडेरा ग्राम पंचायत तुलसी...

छत्तीसगढ़4 months ago

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी क्लीनिक योजना चलाई जा रही,महिलाओं और बच्चियों को मिल रहा है आसानी से इलाज

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी क्लीनिक योजना का लाभ प्रदेश की गरीब महिलाओं और बच्चियों को मिल रहा है. अब तक...

छत्तीसगढ़4 months ago

District Hospital : शाॅर्ट सर्किट के कारण बिजली चली गई जिससे नवजात बच्चे की मौत,लापरवाही से यह घटना सामने आई

कोरबा। जिला अस्पताल में एक बड़ी घटना घटी गई है.जहां शाॅर्ट सर्किट के कारण अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड की बिजली...

छत्तीसगढ़4 months ago

यात्रियों को बड़ा झटका : 20 ट्रेनों को किया रद्द,देखें लिस्ट

बिलासपुर : ट्रेनों के कैंसिल होने से रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच SECR...

क्राइम न्यूज़4 months ago

CG Crime News : नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक , दुष्कर्म

Manendragarh : कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

November 2022
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
282930  
Advertisement
Advertisement

Trending