Connect with us

सहकर्मी के साथ फिल्म देखने पहुंचा पति, पत्नी और साली ने बिच सड़क दोनों की कर दी धुलाई

Published

on

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक शख्स अपनी सहकर्मी के साथ फिल्म देखने सिनेमा हॉल पहुंचा. हॉल के बाहर ही शख्स की पत्नी और साली आ गईं और जमकर हंगामा किया. दोनों ने लड़की के बाल खींचकर खूब मुक्के बरसाए. इतना सब देखकर पति भी हैरान रह गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दोनों महिलाओं ने युवती की काफी देर तक पिटाई की. सहकर्मी को बचाने के लिए पति बीच में आया तो दोनों ने उनकी भी पिटाई कर दी. हंगामा देख लोगों ने भीड़ लगा ली और मोबाइल पर वीडियो बनाने लगे. काफी देर तक ड्रामा चलने के बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

जॉब

भारतीय नौसेना में निकली भर्ती,जल्द करें अप्लाई

Published

on

Navy SSR Agniveer Recruitment 2022: आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले नेवी की आधिकारिक वेबसाइट www.joinindiannavy.gov.in पर जाएं. अब अपनी ईमेल आईडी के साथ अपना रजिस्ट्रेशन करें.भारतीय नौसेना ने 01/2022 बैच के लिए एसएसआर (सीनियर सेकेंडरी रिक्रूट) अग्निवीर एसएसआर के तहत अग्निवीर के रूप में पुरुष और महिला उम्मीदवारों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन 15 जुलाई 2022 से joinindiannavy.gov.in पर शुरू होगा. भारतीय नौसेना एसएसआर कोर्स नवंबर 2022 में शुरू होगा. अग्निवीर पदों के लिए कुल 2800 उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. आवेदकों को अक्टूबर 2022 में लिखित परीक्षा और शारीरिक परीक्षण के लिए बुलाया जाएगा. दोनों एक ही दिन आयोजित किए जाएंगे. भारतीय SSR AA 2022 बैच अगस्त 2022 में शुरू होगा.

नेवी की आधिकारिक वेबसाइट

आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले नेवी की आधिकारिक वेबसाइट www.joinindiannavy.gov.in पर जाएं. अब अपनी ईमेल आईडी के साथ अपना रजिस्ट्रेशन करें.अब अपनी ईमेल आईडी के साथ लॉगिन करें. अब “Current Opportunities” टैब पर क्लिक करे.अब आपके सामने नया पेज खुल जाएगा. यहां आपको “Apply” का ऑप्शन मिलेगा उसपर क्लिक करें.फॉर्म को पूरी तरह से भरें. ‘सबमिट’ बटन पर क्लिक करने से पहले सुनिश्चित करें कि सभी डिटेल्स सही हैं, सभी जरूरी ऑरिजलन डॉक्यूमेंट्स की स्कैन कॉपी अपलोड कर दें.पात्रता के लिए ऑनलाइन आवेदनों की आगे जांच की जाएगी और किसी भी तरह से अपात्र पाए जाने पर किसी भी लेवल पर खारिज किया जा सकता है.

इस भर्ती प्रक्रिया से नौकरी पाने वाले कैंडिडेट्स को 30000 रुपये महीना सैलरी मिलेगी. मैथ्स, फिजिक्स और रसायन विज्ञान / जीव विज्ञान / कंप्यूटर विज्ञान के साथ 10 + 2 परीक्षा पास की हो. कैंडिडेट्स की हाईट कम से कम 157 सेमी होनी चाहिए. वहीं वजन और छाती समानुपातिक होनी चाहिए. साथ ही चेस्ट एक्सपेंशन 5 सेमी का का होना चाहिए.

Indian Navy SSR Agniveer Selection Process

शॉर्टलिस्टिंग – उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग योग्यता परीक्षा (10 + 2) में भौतिकी, गणित और रसायन विज्ञान / जीव विज्ञान / कंप्यूटर विज्ञान में प्राप्त कुल प्रतिशत के आधार पर होगी. शॉर्टलिस्टिंग राज्यवार पदों की संख्या के चार गुना के अनुपात में की जाएगी.

लिखित परीक्षा – शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा.

फिजिकल फिटनेस टेस्ट (पीएफटी) – 1.6 किलोमीटर की दौड़ 7 मिनट में पूरी करनी होगी, इसके अलावा 20 स्क्वैट्स (उठक बैठक) और 10 पुश-अप्स भी करने होंगे. पीएफटी से गुजरने वाले उम्मीदवार अपने रिस्क पर ऐसा करेंगे.
मेडिकल एग्जाम- भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों का मेडिकल एग्जाम आईएनएस चिल्का में आयोजित किया जाएगा.

Continue Reading

जरा हटके

HAUNTED ROADS: देश की सबसे डरावनी सड़के जहां दिन में भी जाना है मना, अगर गये तो जान ले ये कुछ जरुरी बाते…

Published

on

 

झारखंड की राजधानी रांची और जमशेदपुर को जोड़ने वाला नेशनल हाईवे-33 पर कई ऐसे एक्सीडेंट होते हैं, जो असामान्य होते हैं. इसको लेकर कुछ लोग कहते हैं यह भूत कर रहा है तो कुछ लोगों का मानना है कि सड़क शापित है. इस हाईवे के दोनों ओर एक मंदर है और मान्यता है कि यदि कोई ड्राइवर रुककर दोनों मंदिरों में प्रार्थना नहीं करता है तो उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है. यह काफी अजीब है, लेकिन लोगों का मानना है कि यह सच है.

मान्यता के अनुसार, भानगढ़ किले को भारत में सबसे हॉन्टेड प्लेस में से एक माना जाता है और इसको लेकर कहा जाता है कि इसी वजह से दिल्ली-जयपुर हाईवे को भी शापित माना जाता है. कई लोगों का मानना है कि इस रोड पर कई भयावह चीजों का सामना करना पड़ता है, जिनकी व्याख्या नहीं की जा सकती है. उनका कहना है कि जब आप किले के पास से गुजरते हैं तो कुछ नकारात्मक ऊर्जा और अजीब चीजों को महसूस करते हैं.

मुंबई-गोवा हाईवे पर काशेड़ी घाट को हॉन्टेड माना जाता है और लोगों का मानना है कि खूबसूरती के लिए फेमस ये जगह रात के डरावनी हो जाती है. लोगों का कहना है कि रात के समय यहां से गुजरने वाली गाड़ियों को एक औरत रोकती है और जो ड्राइवर बिना गाड़ी रोके निकलने की कोशिश करता है, उसका आगे एक्सीडेंट हो जाता है.

तमिलनाडु में सत्यमंगलम वन्यजीव अभयारण्य के बीच से गुजरने वाले हाईवे को भी लोग हॉन्टेड मानते हैं और उनका कहना है कि यह काफी डरावना है. लोगों का कहना है कई बार उन्होंने सड़के से गुजरते समय अजनबियों का आवाज सुनी और रोशनी भी देखी. हालांकि, अब तक इसका कोई प्रमाण नहीं मिला है. बता दें कि इसी जंगल में डाकू वीरप्पन भी रहता था, जिसे बाद में पुलिस ने मार गिराया था.

दिल्ली कैंट रोड को भी लोग हॉन्टेड बताते हैं और यहां से यात्रा करने वाले लोगों का दावा है कि इस रोड पर एक सफेद साड़ी वाली महिला का भूत घूमता है. कहा जाता है कि इस रोड पर घूमती महिला लिफ्ट मांगती है और गाड़ी नहीं रोके पर गाड़ी के साथ-साथ दौड़ने लगती है और परेशान करती है. हालांकि, इसको लेकर कोई प्रमाण नहीं है.

Continue Reading

Tech & Auto

मिनी पोर्टेबल वाशिंग मशीन: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

Published

on

 

 

Cheapest Mini Portable Washing Machine: तकनीक के विकास ने आज कई महंगी चीजों को काफी सस्ता कर दिया है। पहले जहां वॉशिंग मशीन, कूलर, फ्रिज आदि कई जरूरी चीजें काफी महंगी आती थीं। वहीं निरंतर हो रही तकनीक के क्षेत्र में खोजें और नई इजाद के कारण इनकी कीमत में एक बड़ी गिरावट आई है। ऐसे में एक समय जहां इन्हें महंगे एप्लायंसेस के रूप में जाना जाता था। वहीं अब इन तकनीकों के कई नए वर्जन बाजार में आ गए हैं, जो की काफी सस्ते हैं। इस कारण आम लोग भी इन्हें खरीद रहे हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एक खास तरह की वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं। बाल्टी जैसे आकार की दिखने वाली ये वॉशिंग मशीन काफी काम की है। कीमत सस्ती होने के कारण देश भर में कई लोग इसको खरीद रहे हैं। इसका आकार एक बाल्टी जैसा है। ऐसे में ये काफी पोर्टेबल भी है। इसमें आप एक साथ 5 से 6 कपड़े धो सकते हैं।

सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोडिंग मिनी वॉशिंग मशीन काफी फायदेमंद है। पोर्टेबल होने कारण आप इस वॉशिंग मशीन को घर में किसी भी जगह पर ले जा सकते हैं। बाल्टी जैसी दिखने वाली इस वॉशिंग मशीन की क्षमता 3 किलोग्राम है। छोटे आकार की दिखने वाली इस वॉशिंग मशीन में कई खासियत हैं। इसमें कपड़े धोने के अलावा उसको सुखाने के लिए स्पिनर अटैचमेंट की सुविधा भी मिलती है। ये वॉशिंग मशीन पोर्टेबल होने के साथ काफी हल्की भी है। ऐसे में आप इसे उठाकर इधर-उधर कहीं भी रख सकते हैं। यही नहीं इस मिनी वॉशिंग मशीन में आपको ऑटोमेटिक पावर ऑफ का ऑप्शन भी मिलता है। ऐसे में इसका उपयोग करने पर बिजली की खपत काफी कम होती है। ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर आपको ये मिनी पोर्टेबल वॉशिंग मशीन आसानी से 4,590 रुपये से लेकर 5,999 रुपये में मिल जाएगी। कीमत सस्ती होने की वजह से देश भर में कई लोग इस खास मिनी पोर्टेबल वॉशिंग मशीन को खरीद रहे हैं। ये मिनी वॉशिंग मशीन मिनटों में आपके कपड़ों को धोकर सुखा सकती है।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 days ago

Corona Update : छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों में 132 नये मरीज

रायपुर, चार जुलाई छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से 132 और लोगों के संक्रमित होने की...

छत्तीसगढ़3 days ago

weather update : मौसम विभाग ने रायपुर,बिलासपुर,समेत कई जिलों में किया अलर्ट, जारी

छत्तीसगढ़ के रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग समेत लगभग सभी जिलों में बारिश सोमवार सुबह से ही शुरू है. आगामी 24 घंटे...

छत्तीसगढ़4 days ago

सरकार दे रही है महिलाओ को मुफ्त में सिलाई मशीन, जाने क्या आवेदन प्रकिया..

Free Silai Machine Yojana 2022: देश में स्वरोजगार और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से भारत सरकार विभिन्न योजनाओं को...

छत्तीसगढ़6 days ago

1 जुलाई से सस्ते होंगे कॉमर्शियल LPG सिलेंडर के दाम, 198 रुपए की कमी आई…

1 जुलाई यानी आज से दिल्ली में कॉमर्शियल LPG सिलेंडर (19 किलो) की कीमतों में 198 रुपए की कमी आई...

छत्तीसगढ़6 days ago

1 जुलाई से होंगे बड़े बदलाव, बढ़ जायेगा आपकी जेब का खर्चा, जाने कौन से है वो बदलाव..

एक जुलाई यानी आज से देशभर में कई बदलाव हुए हैं। इनका सीधा असर आपकी जेब और जिंदगी पर पड़ेगा।...

#Exclusive खबरे

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • Tech & Auto6 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में आते ही धूम मचा रही है ये पोर्टेबल मिनी वाशिंग मशीन,इसकी कीमत जान आप भी हो जायेंगे हैरान…

  • देश - दुनिया6 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी: आज से बढ़ने जा रहा है DA में 6 फीसदी की बढ़ोत्तरी, पढ़े पूरी खबर…

  • Tech & Auto7 days ago

    आते ही खलबली मचा रही POCO F4 5G का यह स्मार्टफ़ोन, 64 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा, देखे क्या है इसकी कीमत…

  • जॉब5 days ago

    India Post Bharti : इंडिया डाक पोस्ट में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती,मिलेगा 69100 तक सैलरी,जानें आवेदन की तिथि

  • Tech & Auto5 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में आते ही धूम मचा रही है ये पोर्टेबल मिनी वाशिंग मशीन,इसकी कीमत जान आप भी हो जायेंगे हैरान…

  • व्यापर2 days ago

    एचडीएफसी का इंतजार खत्म ! होने जा रहा है विलय,जानें अब कस्टमर्स पर क्या पड़ेगा असर

  • 4 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में आते ही खलबली मचा रही है ये पोर्टेबल मिनी वाशिंग मशीन, जल्द ही घर लाइए इस बेहतरीन मशीन को…

  • Tech & Auto6 days ago

    आते ही धुम मचा रही POCO F4 5G का यह स्मार्टफ़ोन, 64 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा, देखे क्या है इसकी कीमत…

  • Tech & Auto7 days ago

    INVERTER NON INVERTER AC TIPS: इन्वर्टर या नॉन इन्वर्टर एसी में जाने कौन सी AC होती है सबसे खास, जल्द देखे…

  • देश - दुनिया6 days ago

    ध्यान दे: आज से बदल जायेंगे आधार-पैन कार्ड, SBI, RTO, TDS, से जुड़े नियम, जल्द देखे ये नियम…