Connect with us

प्रदेश

घर में घुसकर युवती को गोली मारी, उसी पिस्टल से खुद को गोली मार कर, कर ली आत्महत्या

Published

on

यूपी के बलिया शहर में रविवार दोपहर सनसनीखेज घटना घटी। कोतवाली क्षेत्र के पिपरा ढाला स्थित एक टेंट हाउस स्थित घर में घुसकर एक युवक ने युवती को गोली मार दी। फिर उसी पिस्टल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी मच गई। परिजन गंभीर हालत में युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच शुरू कर दी है।

रविवार दोपहर 12 बजे वारदात को अंजाम दिया पास में लोहे की दुकान चलाने वाले युवक अजमल ने। टेंट हाउस स्थित घर में रुबीना खातून 21 पुत्री नूर मोहम्मद से कमरे में बातचीत करने लगा। बातचीत के दौरान ही अचानक उसने रुबीना को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन कमरे की ओर दौड़े और बाहर से कमरे की कुंडी लगा दी।

इस दौरान फिर गोली चलने की आवाज आई। दरवाजा खोलकर परिजन अंदर पहुंचे तो रुबीना और युवक अजमल खून से लथपथ जमीन पर गिरे हुए थे। परिजन रुबीना को लेकर के जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर एएसपी संजय कुमार, सीओ भूषण कुमार वर्मा, कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और जायजा लिया।  एएसपी संजय कुमार ने कहा कि युवक और युवती दोनों आपस में पहले से परिचित थे। युवक का घर में आना-जाना था। दोनों के बीच में क्या संबंध थे इसकी जांच की जा रही है। युवक ने पहले लड़की को गोली मारी है, फिर स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या की है। मामले में सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

 

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

प्रदेश

मायावती ने बताया, यूपी चुनाव 2022: कांग्रेस के महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने के एलान को ‘कोरी नाटकबाजी’

Published

on

By

यूपी चुनाव 2022: कांग्रेस के महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने के एलान को मायावती ने बताया ‘कोरी नाटकबाजी’

को कांग्रेस व भाजपा में बिल्कुल भी इच्छाशक्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि सत्ता में रहते हुए कांग्रेस ने संसद व विधानसभाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का कानून क्यों नहीं बनाया?

विस्तार:-

कांग्रेस द्वारा यूपी के विधानसभा चुनाव में महिला उम्मीदवारों को 40 फीसदी टिकट दिए जाने की घोषणा पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में होती है व इनके अच्छे दिन होते हैं तो इनको दलित, पिछड़े व महिलाएं याद नहीं आतीं, किन्तु अब जब इनके बुरे दिन नहीं हट रहे हैं तो पंजाब में दलित की तरह यूपी में इनको महिलाएं याद आई हैं व उन्हें 40 प्रतिशत टिकट देने की घोषणा इनकी कोरी चुनावी नाटकबाजी है।

उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं के प्रति कांग्रेस की चिन्ता अगर इतनी ही वाजिब व ईमानदार होती तो केन्द्र में इनकी सरकार ने संसद व विधानसभाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का कानून क्यों नहीं बनाया? कांग्रेस का स्वाभाव है ’कहना कुछ व करना कुछ’ जो इनकी नीयत व नीति पर प्रश्नचिन्ह खड़े करता है।

यूपी व देश में महिलाओं की आधी आबादी है। इनका हित व कल्याण ही नहीं बल्कि इनकी सुरक्षा, आदर-सम्मान के प्रति ठोस व ईमानदार प्रयास सतत् प्रक्रिया, जिसके प्रति मजबूत इच्छाशक्ति जरूरी है। जो कांग्रेस व भाजपा में देखने को नहीं मिलती है जबकि बीएसपी ने ऐसा करके दिखा दिया है।

वहीं, प्रियंका गांधी ने यूपी विधानसभा में खुद चुनाव लड़ने पर कहा कि अभी इसका निर्णय नहीं लिया गया है।

ये भी पढ़ें…

Continue Reading

प्रदेश

25वीं मंजिल से गिरकर 2 जुड़वा बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Published

on

By

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक ऊंची बिल्डिंग से गिरकर 2 बच्चों की मौत हो गई है. दोनों बच्चे प्रतीक ग्रैंड सिटी (Pratik Grand City) में 25वीं मंजिल से गिरे. मृतक बच्चों की उम्र 14 साल थी, वो जुड़वा भाई थे. हादसे के वक्त बच्चों के परिजन घर में ही मौजूद थे. बता दें कि ये घटना बीती रात करीब 1 बजे हुई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हादसे के बाद से मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा भाई

जान लें कि ये घटना गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार की एक सोसायटी में हुई. मृतक बच्चों का नाम सूर्य नारायण और सत्य नारायण था. वो आधी रात को बालकनी में खेल रहे थे. खेल-खेल में बच्चे बालकनी से नीचे गिर गए. मृतक बच्चों का परिवार बिल्डिंग की 25वीं मंजिल पर रहता है.

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि हादसे के वक्त मृतक बच्चों की मां घर में ही थी और उनकी बहन दूसरे कमरे में थी. बच्चों के पिता किसी काम से शहर से बाहर गए हुए थे. हालांकि दोनों भाई बालकनी में कैसे पहुंचे इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे को लेकर मृतक बच्चों की मां से पूछताछ की जा रही है. उनकी बहन से भी पूछताछ होगी. कॉल डिटेल निकाली जा रही है. दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दोनों बच्चे 9वीं क्लास के छात्र थे. हत्या के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है.

Continue Reading

प्रदेश

थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा था एक व्यक्ति, आरोपी को अरेस्ट कर लिया

Published

on

By

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के सिहानीगेट के एक होटल का बताया जा रहा है। वीडियो सामने के बाद प्रशासन एक्शन में आया। थूक लगातार खाना बनाने का वीडियो देख लोगों में नाराजगी है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

वीडियो में एक व्यक्ति तंदूरी रोटी बनाते दिख रहा है। रोटी बनाने के समय वो कच्ची रोटी पर थूकता है। फिर उसे भट्टी में पकने के लिए डालता है। वहां आसपास कई लोग खड़े हैं। किसी का ध्यान उसकी तरफ नहीं गया। बाहर की तरफ से किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल किया है।

लोगों ने किया हंगामा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला सिहानीगेट क्षेत्र के एक चिकन पॉइंट का है। वीडियो दो दिन पुराना है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। वह कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने रोटी बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वह होटल के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है। तंदूरी बनाने वाले शख्स का नाम तमीजुद्दीन बताया जा रहा है।

पहले भी कई वीडियो हुए वायरल

बता दें इससे पहले मेरठ से भी इस तरह का वीडियो सामने आया है। पुलिस ने आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नौशाद पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाया था। वहीं मार्च में एक सगाई कार्यक्रम से भी थूक लगाकर रोटी बनाने का केस पता चला था। जिसमें मोहसिन नाम के व्यक्ति को अरेस्ट किया गया था।

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़14 hours ago

निजी स्कूल के 50 हजार छात्रों को झटका! भूपेश सरकार ने दिए ये निर्दश

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में निजी स्कूलों में ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे छात्रों को लेकर राज्य सरकार के शिक्षा विभाग...

छत्तीसगढ़14 hours ago

चिरायु छत्तीसगढ़” के तहत “मुख्यमंत्री बाल हृदय योजना” शुरू की छत्‍तीसगढ़ में बाल हृदय रोगियों को निश्शुल्क इलाज

भारत के मध्य और उत्तरी भागों में प्रति 1000 व्यक्तियों पर लगभग 19.14 की व्यापकता के साथ, सीएचडी बाल मृत्यु...

छत्तीसगढ़15 hours ago

राजधानी में दो महीने बाद फिर बढ़े कोरोना मरीज, 6 लोग मोबाइल बंद कर हुए गायब, एक की मौत

राजधानी रायपुर में 2 महीने बाद एक बार फिर से कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होते देखा गया है,...

छत्तीसगढ़17 hours ago

बाजार से लौट रही महिला अधिवक्ता को युवकों ने जान से मारने की धमकी दी

बाजार से लौट रही महिला अधिवक्ता को युवकों ने जान से मारने की धमकी दी। साथ ही उनके साथ गाली-गलौज...

छत्तीसगढ़2 days ago

भूपेश बघेल सरकार की मंत्री अनिला भेड़िया बोलीं- ‘थोड़ी-थोड़ी पिया करो’

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र में राज्य में पूर्ण शराबबंदी का वादा किया था....

#Exclusive खबरे

Calendar

October 2021
S M T W T F S
  1 2
3 4 5 6 7 8 9
10 11 12 13 14 15 16
17 18 19 20 21 22 23
24 25 26 27 28 29 30
31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया7 days ago

    किडनी डैमेज कर देंगी आपकी ये 7 बुरी आदतें, जल्द सुधार लें

  • देश - दुनिया7 days ago

    माइंस इंस्पेक्टर पद पर भर्ती के लिए करें आवेदन, 48000 है सैलरी

  • देश - दुनिया6 days ago

    10 हजार लगाकर शुरू करें ये खेती, हर महीने होगी ₹2 लाख की कमाई

  • देश - दुनिया6 days ago

    SBI बेच रहा सस्ते घर, फटाफट चेक करें किस दिन होगी नीलामी

  • देश - दुनिया5 days ago

    EPF मेंबर को फ्री मिलती है 7 लाख रुपये की सुविधा, जानें कैसे

  • देश - दुनिया7 days ago

    PM आवास योजना के नियमों में बड़ा बदलाव, जानिए वरना नहीं रिजेक्ट हो जाएगा आवेदन

  • छत्तीसगढ़7 days ago

    17 साल बाद युवक का अजीबोगरीब कबूलनामा, हां! मैंने कत्ल किया है’

  • देश - दुनिया7 days ago

    सबसे जल्दी हैक होते हैं ये 10 Passwords, भूलकर भी न करें इस्तेमाल; खाली हो सकता है अकाउंट

  • देश - दुनिया7 days ago

    किसानों के खाते में इस दिन आएंगे 2000 रुपये, फटाफट ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

  • देश - दुनिया7 days ago

    सालों बाद 27 अक्टूबर 2021 को पड़ रहा है गुरु पुष्य नक्षत्र का शुभ संयोग