Connect with us

Jio दे रहा पूरे महीने के मुफ्त रिचार्ज का मौका, बस करना होगा ये काम 

Published

on

 

जानें कैसे घर बैठे आप भी जियो का फ्री रिचार्ज पा सकते हैं. इसके अलावा जीतने वाले को थाईलैंड जाने का मौका दिया जा रहा है.

रिलायंस जियो ने ऐसा कॉन्टेस्ट आयोजित किया है, जिसमें जीतने वाले को इनाम के तौर पर थाईलैंड ट्रिप और एक महीने का फ्री रिचार्ज दिया जा रहा है. दरअसल जियो और स्नैपचैट इंक  ने मिलकर यूज़र्स के लिए एक क्रिएटिव चैलेंज ‘Jio’s Got Talent’ लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआत 26 जनवरी को हुई थी. यह इंडिया का पहला 10 सेकेंड वाला क्रिएटिव चैलेंज  है. इस चैलेंज के ज़रिए स्नैपचैट यूज़र्स मज़ेदार और क्रिएटिव तरीके से अपने टैलेंट दिखा सकते हैं.

कैसे लें Jio’s Got Talent चैलेंज में भाग ?

>>जियो और स्नैपचैट ने बनाया है. इसमें यूज़र्स अलग-अलग तरह के प्रॉप्स जैसे माइक, हैट, हेडफोन और लाइट रिंग को सेलेक्ट कर सकते हैं.

–इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए यूज़र्स को स्नैपचैट पर Jio’s Got Talent लेंस का इस्तेमाल करके 10 सेकेंड का वीडियो रिकॉर्ड करना होगा, जिसमें वह अपना टैलेंट दिखाएंगे.

-इसके बाद पार्टिसिपेंट को अपने Snapchat या Snapcode यूज़रनेम को वीडियो में लिखना होगा और उसे स्नैपचैट की ‘Our Story’ में अपलोड करना होगा, ताकि यह सबको (Public) दिखाई दे.

–इसमें सबसे मज़ेदार और क्रिएटिव कंटेंट वाले को जियो की तरफ से इनाम दिया जाएगा.

100 बेस्ट वीडियो को फ्री रिचार्ज

जियो.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक ग्रैंड प्राइज़ के तौर पर जीतने वाले को थाईलैंड ट्रिप के लिए दो टिकट और 100 बेस्ट एंट्रीज़ को एक महीने का मुफ्त जियो रिचार्ज मिलेगा. इस में भाग लेने की आखिरी तारीख आज (4 फरवरी) है.

 

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

देश में लॉन्च होते ही KTM Chicago Disc 271 ने मचाया खलबली,  जाने क्या इसकी कीमत और फीचर्स….

Published

on

By

 

Ninety one Cycles (नाइनटी वन साइकिल्स) ने भारत में KTM Chicago Disc 271 (केटीएम शिकागो डिस्क 271) साइकिल लॉन्च की है। केटीएम की नई साइकिल की कीमत 63,000 रुपये रखी गई है। देश में केटीएम साइकिलों के साथ नाइन वन साइकिल की एक विशेष साझेदारी है। कंपनी का दावा है कि शिकागो डिस्क 271 एक नई एमटीबी बाइक है जो मजबूत टीएल कम्पेटिबल रिम्स, केटीएम लाइन रिजर 680 mm हैंडलबार से लैस है। इसे खास तौर पर माउंटेन बाइकिंग के लिए डिजाइन किया गया है। इसके अलावा, मॉडल के अन्य मुख्य आकर्षण में इसके SCHWABLE 27.5 इंच के ऑल टेरेन टायर शामिल हैं।

श्रेणी में सबसे हल्की साइकिल
ग्राहकों की अलग-अलग पसंद के मुताबिक बाइक तीन फ्रेम साइज में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। खास बात यह है कि इस साइकिल की वजह सिर्फ 15 किलो है। जिससे यह साइकिल अपनी श्रेणी की सबसे हल्की मॉडल है।

साइकिल को सभी अपना रहे
कंपनी के मुताबिक, रोजाना की आवाजाही और फिटनेस को बनाए रखने के लिए सभी आयु वर्ग के राइडर साइकिलिंग को वैकल्पिक सवारी के रूप में अपना रहे हैं। नाइनटी वन के सह-संस्थापक और सीईओ सचिन चोपड़ा ने कहा, “भारत में साइकिल चलाना विभिन्न आयु वर्ग और आर्थिक पृष्ठभूमि के लोगों के साथ अपने दैनिक आवागमन और फिटनेस के हिस्से के रूप में सक्रिय रूप से साइकिल को अपनाने के साथ एक जबरदस्त रफ्तार से विकसित हो रहा है। हम केटीएम की लेटेस्ट प्रीमियम बाइक, शिकागो डिस्क 271 को बेहतर अनुभव की तलाश करने वाले उपयोगकर्ताओं की जरूरत को पूरा करने के लिए उत्साहित हैं।”

उन्होंने कहा, “नाइनटी वन का लक्ष्य हमारे उपभोक्ताओं के लिए शानदार इंजीनियर उत्पाद पेश करना है, जो केटीएम के साथ हमारे सफल सहयोग का नतीजा है। हमें विश्वास है कि शिकागो डिस्क 271 यूजर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास आराम, सुरक्षा और सुविधा के साथ भारत में एक बेंचमार्क स्थापित करेगा।”

Continue Reading

जॉब

यहां पंचायत विभाग में इतने पदों पर निकली बंपर भर्ती, इंटरव्यू के आधार पर होगा सिलेक्शन… उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…

Published

on

By

महिलाओं के लिए ग्राम पंचायत में नौकरी का शानदार मौका आया है। मंगलवार यानी आज से 3137 फीमेल हेल्थ वर्कर की भर्ती शुरू हो रही है। गुजरात पंचायत सेवा चयन …बोर्ड, (GPSSB) ने इसके लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। ऐसे कैंडिडेट जिनकी योग्यता नोटिफिकेशन https://gpssb.gujarat.gov.in/advertisement-list.htm में बताये गए विवरण के अनुसार हो वे इस हेल्थ वर्कर पोस्ट के लिए आवेदन कर सकती हैं। कैंडिडेट को ऑनलाइन मोड में अप्लाई करना होगा।

अप्लाई करने की आखिरी तारीख 10 मई है।

41 साल तक के कैंडिडेट कर सकेंगे अप्लाई

फीमेल हेल्थ वर्कर के लिए कैंडिडेट की आयु 18 से 41 साल के बीच होनी चाहिए।

एप्लिकेशन फीस

जनरल कैंडिडेट एप्लिकेशन फीस के तौर पर 112 रुपए देने होंगे जिनमें से 12 रुपए पोस्टल फीस शामिल हैं। SC/ST/PWD कैंडिडेट को किसी भी तरह की फीस नहीं देनी होगी।

एलिजिबिलिटी और सिलेक्शन प्रोसेस

ऐसे कैंडिडेट जो कि मान्यताप्राप्त संस्थान अथवा विश्वविद्यालय ग्रेजुएट कर चुके हैं तो आप इन पदों पर अप्लाई कर सकती हैं। हालांकि, कैंडिडेट के पास बेसिक ट्रेनिंग कोर्स (NMC, कंप्यूटर नॉलेज) होना चाहिए।

Continue Reading

छत्तीसगढ़

अलवर में 300 साल पुराने मंदिर पर बुलडोजर चलाया गया; 10 दिन बाद साधु-संतों ने बुधवार को आक्रोश रैली निकाली..

Published

on

Alwar-Temple-Demolition-case-Sadhus-saints-and-Hindu-organizations-took-out- Aakrosh-Rally -Demand-CM-Gehlot-resignation | Alwar Temple Demolition: मुगलिया शासन की याद ताजा कर दी, तख्तापलट तक शांत नहीं ...

 

अलवर में 300 साल पुराने मंदिर पर बुलडोजर चलाए जाने के 10 दिन बाद हिंदू संगठनों और साधु-संतों ने बुधवार को आक्रोश रैली निकाली। आक्रोश रैली की अगुवाई कर रहे अलवर सांसद बालक नाथ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि हम राजस्थान सरकार को तुष्टीकरण की राजनीति करने से रोकने के लिए यह मार्च निकाल रहे हैं। जिन अधिकारियों ने मंदिर तोड़ा है, उन पर सख्त कार्रवाई की जाए और दोबारा मंदिर बनाया जाए।

फिलहाल साधु-संतों और कलेक्टर शिवप्रसाद नकाते के बीच बातचीत का दौर चल रहा है। इसमें समाज के कई साधु, संत भी मौजूद हैं। वे अधिकारियों पर कार्रवाई को लेकर अड़े हुए हैं।

अलवर के राजगढ़ में प्रशासन की अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान 300 साल पुराना मंदिर तोड़ दिया था, इसके बाद से ही भाजपा राज्य सरकार पर हमलावर है और मुद्दे को भुनाने की कोशिश कर रही है।

कंपनी बाग में एकत्रित हुए भाजपा कार्यकर्ता, साधु-संत
साधु-संतों के विरोध की शुरुआत कंपनी बाग के शहीद स्मारक से हुई। साधु-संतों के साथ-साथ बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी रैली में पहुंच गए। इसके बाद अलवर पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है। आक्रोश रैली में हिस्सा लेने दिल्ली, पंजाब, हरियाणा व उत्तर प्रदेश समेत राजस्थान के विभिन्न जिलों से साधु संतों की टोलियां अलवर पहुंची।

गौरतलब है कि अलवर में सड़क का रास्ता साफ करने के लिए अलवर में 86 दुकानें व घर बुलडोजर से तोड़े गए थे, इसी में 300 साल पुराना मंदिर भी था। एक दिन पहले ही गहलोत सरकार ने SDM और नगर पालिका के EO समेत चेयरमैन को भी सस्पेंड कर दिया है।

तख्ता पलट करने तक संघर्ष चलेगा- बालक नाथ
सांसद बाबा बालकनाथ ने कहा कि यह मामला शांत नहीं होगा। गहलोत सरकार ने देवी देवताओं का उसी तरह अपमान किया है, जैसे ढाई सौ साल पहले मुगलों ने सनातन धर्म का अपमान किया था। हिंदू समाज उसे भी नहीं भूला है और गहलोत सरकार के इस काम को भी याद रखेगा। गहलोत सरकार ने मुगलिया शासन की याद ताजा की है। सरकार का तख्ता पलट करने तक ये संघर्ष चलेगा।

यह भी पढ़ें…

मंदिर विवाद से जुड़ी 3 अफवाहों का सच:झूठ- मकान तोड़े, जाकिर की दुकान नहीं, सच- वो राहुल की दुकान है, उस पर कोर्ट स्टे है

राजस्थान में मंदिर तोड़ने पर बढ़ा विवाद:संबित पात्रा बोले- कांग्रेस ले रही जहांगीरपुरी का बदला, धारीवाल ने कहा- BJP ने तुड़वाया, माफी मांगे

अलवर में मंदिर ढहाने का विवाद, इनसाइड स्टोरी:जिस बोर्ड ने सहमति दी, उसमें 3

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 hours ago

अलवर में 300 साल पुराने मंदिर पर बुलडोजर चलाया गया; 10 दिन बाद साधु-संतों ने बुधवार को आक्रोश रैली निकाली..

  अलवर में 300 साल पुराने मंदिर पर बुलडोजर चलाए जाने के 10 दिन बाद हिंदू संगठनों और साधु-संतों ने...

छत्तीसगढ़3 hours ago

मोदी ने कई राज्यों में टैक्स घटाने का सुझाव दिया; आंध्र में वैट सबसे ज्यादा’ जानें बाकी राज्यों के स्थिति..

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग की।...

छत्तीसगढ़3 hours ago

शराब से भरी माजदा में लगी आग,पटाखों की तरह फूटने लगीं शराब की बोतलें…ड्राइवर जान बचाकर भाग निकला

बिलासपुर के वेयर हाउस से शराब लेकर चिरमिरी पटना जा रही माजदा में आग लग गई। वाहन में आग लगते...

छत्तीसगढ़10 hours ago

कोविड अपडेट: सरकार ने 6 से 12 साल तक के बच्चों के लिए Covaxin को इमरजेंसी यूज की मंजूरी दे दी है; जानिए पूरा प्रॉसेस..

कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ रहे हैं। संक्रमण बच्चों में भी देखा जा रहा है। दिल्ली, नोएडा और...

छत्तीसगढ़1 day ago

जरूरत की खबर: आप महीने का 25 हजार कमा सकते है; ऐसा बोलने वाली फेक कंपनियों से बचे…

  सबसे पहले अखबार में छपने वाले इन तीन विज्ञापनों पर नजर डालें… घर बैठे महीने का 25 हजार कमाएं।...

#Exclusive खबरे

Calendar

April 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब5 days ago

    बंधन बैंक में निकली इतने पदों पर बंपर भर्ती, 12वी पास युवा जल्द से जल्द करे आवेदन.. जाने क्या है आवदेन की प्रक्रिया…

  • Tech & Auto4 days ago

    रियलमी लांच किया Realme GT 2 Pro,मिलेगी 12जीबी रैम के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग

  • जॉब5 days ago

    पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने 145 स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।78,230 रुपए तक मिलेगी सैलरी

  • ज्योतिष5 days ago

    कपूर से दूर होते है सभी प्रकार के दोष, जाने कपूर के किस तरह से लाया जाता है प्रयोग में…

  • जॉब4 days ago

    बंधन बैंक में निकली इतने पदों पर बंपर भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि 29 अप्रैल 12वी पास युवा जल्द से जल्द करे आवेदन…

  • जॉब4 days ago

    भारतीय रेलवे में ग्रुप D पे निकली बंपर भर्ती, मिलेगी वेटेज और फिजिकल टेस्ट से छूट.. उमीदवार जल्द करे आवेदन…

  • देश3 days ago

    कर्मचारियों को लगा ज़ोरदार झटका : डीए पर हो सकती है ब्रेक, ये रही वजह..

  • जॉब4 days ago

    स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ग्राहकों को दी चेतावनी, और कहा ये…

  • जॉब5 days ago

    आईटीआई पास के लिए निकली अपरेंटिसशिप की भर्ती,21 मई तक करें आवेदन…

  • जॉब4 days ago

    सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका: हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड कंपनी में 186 पदों पर निकली भर्ती जल्द ही करे आवेदन