Connect with us

मनोरंजन

Kangana Ranaut की जीत, HC ने कहा- ‘गलत इरादे’ से की गई एक्ट्रेस के मुंबई ऑफिस में तोड़फोड़, नुकसान का होगा आंकलन

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मामले में कोर्ट ने कहा कि बीएमसी का एक्शन दुर्भावनापूर्ण रवैये से किया गया है। कोर्ट ने कहा कि बीएमसी को कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ के लिए हर्जाना देना होगा।

हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस के नुकसान का आकलन करने के आदेश दिए हैं। इस संबंध में अधिकारी मार्च 2021 तक अपनी रिपोर्ट कोर्ट को सौपेंगे। नुकसान की भरपाई के लिए एजेंसी की रिपोर्ट पर फैसला हाईकोर्ट बाद में सुनाएगा।

जस्टिस एसजे कैथावाला और आरआई छागला की बेंच ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए कहा, ‘जिस तरह से यह तोड़फोड़ की गई वह अनधिकृत था। ऐसा गलत इरादे से किया गया था। ये याचिकाकर्ता को कानूनी मदद लेने से रोकने का एक प्रयास था। अदालत ने अवैध निर्माण के बीएमसी के नोटिस को भी रद्द कर दिया है।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता (कंगना रनौत) को सार्वजनिक मंच पर विचारों को रखने में संयम बरतने को कहा, लेकिन साथ मे ये भी कहा कि किसी राज्य द्वारा किसी नागरिक की गई गैर-जिम्मेदाराना टिप्पणियों को नजरअंदाज किया जाता है।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

कंगना रणौत को मानहानि केस से मिली बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने 14 जुलाई तक पेशी में दी छूट

Published

on

 

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के दौरान कंगना रणौत ने बठिंडा की मोहिंदर कौर की फोटो यह कहते हुए पोस्ट की थी कि वह 100-100 रुपये की रोजाना की मजदूरी पर आंदोलन में शामिल होने पहुंची थीं।

कृषि कानूनों के विरोध में हुए किसान आंदोलन के दौरान एक बुजुर्ग महिला की फोटो पर विवादास्पद टिप्पणी के मामले में दर्ज मानहानि केस में अभिनेत्री कंगना रणौत की याचिका पर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने कंगना को बड़ी राहत देते हुए 14 जुलाई को बठिंडा कोर्ट की पेशी से छूट दे दी है। शुक्रवार को करीब पौना घंटा चली सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने इस मामले में सुनवाई सोमवार को तय की थी।

बठिंडा की मोहिंदर कौर की तस्वीर की थी शेयर

बता दें कि जब कृषि कानून को लेकर आंदोलन चल रहा था, तब कंगना ने बठिंडा की मोहिंदर कौर की एक तस्वीर शेयर की थी। कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि उनको 100-100 रुपये की रोज की मजदूरी के लिए आंदोलन में लाया गया है। कंगना के इस ट्वीट पर काफी बवाल हुआ था, हालांकि इसके बाद अभिनेत्री ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था। इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। पंजाब में उनको भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।

इसी संबंध में कंगना के खिलाफ बठिंडा कोर्ट में मोहिंदर कौर ने मानहानि का मामला दर्ज कराया था। इस मामले पर 4 जनवरी 2021 में कोर्ट में केस दर्ज हुआ था। जिसके बाद करीब 13 महीने सुनवाई चली। बठिंडा की कोर्ट ने मामले में कंगना को समन जारी करते हुए कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था। वहीं कंगना को जवाब देते हुए मोहिंदर कौर ने ये भी कहा था कि उनके पास 13 एकड़ की जमीन है और अभी भी वह अपने परिवार के साथ मेहनत करती हैं। उनको 100 रुपये की मजदूरी की जरुरत नहीं है।

मोहिंदर कौर ने समझा था बिलकिस बानो

मोहिंदर कौर ने कंगना से ये तक कह दिया था कि कोरोना के समय अगर उनके पास काम नहीं है तो वह मोहिंदर के पास आ सकती हैं। वह कंगना को खेत में काम के बदले मजदूरी देने के लिए तैयार हैं। दरअसल, कंगना रनौत ने मोहिंदर कौर को बिलकिस बानो समझ लिया था। बिलकिस शाहीन बाग में सीएए के विरोध का चेहरा रही थीं। मोहिंदर कौर ने याचिका में कहा कि कंगना ने उनकी तुलना किसी दूसरी महिला से की। उन्होंने कहा कि कंगना के ट्वीट से उन्हें मानसिक परेशानी हुई और उनकी छवि को ठेस पहुंची है।

Continue Reading

मनोरंजन

bollywood news: बॉलीवुड की भोजपुरी अभिनेत्रयों में से कौन बेशुमार दौलत की मालकिन है, जानिए

Published

on

 

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा ही दर्शकों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। लड़कियां अक्सर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के स्टाइल और लुक्स को कॉपी करती हैं। लेकिन आज के समय में भोजपुरी अभिनेत्रियां भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं। अक्षरा सिंह, मोनालिसा, रानी चटर्जी जैसी अभिनेत्रियां भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। इनकी चर्चा हमेशा फैंस के बीच बनी रहती है। फैंस इनकी फिल्मों और गानों का इंतजार करते हैं। ऐसे में आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपको भी पता चलेगा कि इस इंडस्ट्री की कौन सी अभिनेत्री सबसे ज्यादा अमीर है।

अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की धाकड़ अभिनेत्री हैं, जो अपने दमदार अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। अक्षरा ने भोजपुरी इंडस्ट्री की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए वह तगड़ी फीस लेती हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं, वह एक स्टेज शो के लिए भी मोटी रकम वसूलती हैं। अभिनेत्री एक घंटे के शो के लिए तीन से पांच लाख रुपये लेती हैं। अक्षरा की कुल संपत्ति 50-60 करोड़ रुपये हैं।

रानी चटर्जी
रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं। उन्होंने अब तक 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और वह अपनी एक फिल्म के लिए 8 से 12 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रानी चटर्जी एक महीने में लाखों की कमाई करती हैं। कुछ संपत्ति की बात करें तो रानी चटर्जी लगभग पांच मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने तेजी से इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। आम्रपाली ने फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था और पहली फिल्म से ही उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। आज के समय में वह एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 14 करोड़ है।

मोनालिसा
मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री रही हैं, जो अब टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं। उन्होंने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम किया है और वह एक फिल्म के लिए 7 से 10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा है कि मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर बेटी या बेटा क्या चाहते है इसका किया खुलासा

Published

on

 

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में बने हुए हैं। रणबीर कपूर जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इसके अलावा, उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जिसमें एक ‘शमशेरा’ है। हाल ही में, रणबीर अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ का प्रमोशन करने स्टार प्लस के शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में शामिल हुए। इस दौरान अभिनेता ने शो में खुलासा किया कि रणबीर बेटी के पिता बनना चाहते हैं या बेटे के?

दरअसल, शो के इस एपिसोड में सीरियल ‘अनुपमा’ और ‘इमली’ की स्टार कास्ट मौजूद थी और रणबीर, वाणी कपूर के साथ पहुंचे थे। इस मौके पर अभिनेता ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी बता दिया कि वह पहले एक बेटी के पिता बनना चाहते हैं या फिर बेटे के। रणबीर ने इस शो में ‘अनुपमा’ टीवी सीरियल की रुपाली गांगुली से बात करते हुए बताया कि वह एक बेटी की पिता बनना चाहते हैं।

रणबीर कपूर ने शो में रुपाली गांगुली से अच्छा पिता बनने की ट्रेनिंग भी ली थी। उन्होंने शो में बताया था कि उन्हें एक अच्छा पिता बनने के लिए बच्चे की देखभाल करना सीखना होगा। इसके बाद ‘रविवार विद स्टार परिवार’ के सेट पर अनुपमा (रुपाली गांगुली) ने अभिनेता को दुनिया का सबसे अच्छा पिता बनने की ट्रेनिंग दी। इस दौरान अभिनेत्री ने ये भी कहा कि आपको डरने की जरूरत नहीं है, जब अनुपमा यहां है। रुपाली गांगुली ने रणबीर कपूर को बच्चे को दूध पिलाना, डकारना, पाउडर लगाना और बच्चे को ठीक से पकड़ना सिखाया।

रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज हो रही है, जिसमें संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त का लुक काफी खौफनाक है और रणबीर डबल रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़21 hours ago

इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर छत्तीगसढ़ सरकार का बड़ा फैसला, इलेक्ट्रिक वाहन नीति को मिली मंजूरी 

Chhattisgarh News: इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर छत्तीगसढ़ सरकार ने बड़ा फैसला किया है. भूपेश बघेल सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन नीति-2022...

छत्तीसगढ़22 hours ago

CG News: छत्तीसगढ़ में भूकंप से कांपी धरती, जाने कहा कितने महसूस किये किये गये भूकंप के तेज झटके…

    रायपुर।छत्तीसगढ़ में सुबह आठ बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. 4.3 तीव्रता के भूकंप से अंबिकापुर...

छत्तीसगढ़2 days ago

फसलों की सुरक्षा के लिए , छत्तीसगढ़ में आज से रोका-छेका अभियान शुरू

खरीफ फसलों की सुरक्षा के लिए इस वर्ष भी 10 जुलाई से प्रदेशव्यापी रोका-छेका का अभियान शुरू किया जा रहा...

छत्तीसगढ़2 days ago

CG News: बस्तर संभाग में डेंगू, मलेरिया, जापानी इंसेफेलाइटिस जैसे बीमारी के रोकथाम को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने दिए सख्त निर्देश…

  बरसात का मौसम शुरू होते ही मच्छरजनित रोगों जैसे डेंगू,मलेरिया और जापानी इंसेफेलाइटिस (जापानी बुखार) के मामले बढ़ जाते...

छत्तीसगढ़2 days ago

CG News: 16 जुलाई को रायपुर पहुंचेगी सतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले

    शतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले 16 जुलाई को रायपुर पहुंचेगी। शतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले की तैयारियों के संबंध में...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • Tech & Auto6 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • Tech & Auto4 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • व्यापर5 days ago

    एचडीएफसी का इंतजार खत्म ! होने जा रहा है विलय,जानें अब कस्टमर्स पर क्या पड़ेगा असर

  • Tech & Auto6 days ago

    TVS ने लॉन्च किया यह जबरदस्त बाइक, जिसे देखे आप रह जायेंगे हैरान, देखे क्या है इसकी कीमत और बेहतरीन फीचर्स…

  • Tech & Auto2 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • जॉब4 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 2 लाख तक सैलरी, उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…

  • देश5 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : जल्द मिलने वाली है तीन-तीन खुशखबरी,पढ़िये पूरी खबर

  • व्यापर3 days ago

    एचडीएफसी का इंतजार खत्म ! होने जा रहा है विलय,जानें अब कस्टमर्स पर क्या पड़ेगा असर

  • मनोरंजन7 days ago

    Crosses Limit : फैशन की सारी हदों को पार कर निकल पड़ी सिर्फ ब्रा पहनकर घूमने ,एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार…पढ़िये खबर

  • जॉब2 days ago

    आंगनबाड़ी में निकली 53,000 पदों पर भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी ,जानें आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता