Connect with us

मनोरंजन

अभिनेत्री श्वेता तिवारी की हाल ही में अचानक से तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Published

on

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की हाल ही में अचानक से तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। श्वेता इन दिनों अपने काम में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में वो शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं थीं। साथ ही अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर भी चर्चा में थीं। हालांकि कमजोरी और कम ब्लड प्रेशर के कारण श्वेता की तबीयत बिगड़ गई। श्वेता की खराब तबियत खराब होने पर उनकी टीम ने एक और स्टेटमेंट जारी किया।

श्वेता की तबीयत को लेकर अभिनव ने कसा तंज

इसमें बताया गया कि लगातार ट्रैवल करने, मौसम में बदलाव और पूरी तरह आराम ना कर पाने के कारण श्वेता की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। उनके अस्पताल जाने पर जहां फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जता रहे हैं तो वहीं श्वेता के पूर्व पति ने उन पर तंज कसा है।

अभिनव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर लिखा, ‘मेरे और मेरे लड़के की आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी से ठीक हो जाए। एक्टर बिचारे आप सबके सामने सबसे सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं, कम से कम खाना खाते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है’।

बता दें कि श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी जिससे उन्हें एक बेटा भी हुआ। हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में अनबन की खबरें सामने आने लगी। इसके बाद श्वेता ने पुलिस स्टेशन में अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करा दिया था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था और अभिनव को दो दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। अभी कोर्ट में उनके बेटे रेयांश की कस्टडी का केस चल रहा है।

अभिनव अक्सर अपने बेटे को लेकर चिंता जताते रहते हैं साथ ही श्वेता पर तंज भी कसते रहते हैं। अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाया था कि जब वो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केपटाउन गईं थीं तो इस बारे मे उन्हें कोई जानकारी नहीं दी थी। इस पर श्वेता ने सफाई दी की अभिनव झूठ बोल रहे हैं और उन्हें सारी जानकारी दी गई थी।

 

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

कन्नड़ टेलीविजन एक्ट्रेस सौजन्या ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, अपार्टमेंट में मृत पाई गईं।

Published

on

By

कन्नड़ टेलीविजन एक्ट्रेस सौजन्या ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। गुरुवार सुबह बेंगलुरु के अपार्टमेंट में वे मृत पाई गईं। पुलिस ने उनकी लाश के साथ सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। सौजन्या कोडगु जिले के कुशलनगर की रहनी वाली थीं और उन्होंने कुछ सीरियल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया था। पुलिस ने उनके पैर के टैटू से उनकी पहचान की। मामले की जांच जारी है।

 

Continue Reading

मनोरंजन

पॉर्न फिल्में बनाने के आरोपों से घिरी ऐक्ट्रेस को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई, एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो जल्द काम पर लौटेंगी

Published

on

By

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो जल्द काम पर लौटेंगी। पॉर्न फिल्में बनाने के आरोपों से घिरी ऐक्ट्रेस को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने गहना की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं एक लंबे समय से घर से दूर हूं। इसलिए अब मैं कुछ दिन आराम करूंगी और सोमवार से काम शुरू कर दूंगी।”

अब केवल वेब सीरीज और सीरियल्स में काम करेंगी गहना

गहना कहती हैं, “अब मैं डायरेक्शन या प्रॉडक्शन का काम नहीं करूंगी क्योंकि इससे मैं मुश्किलों में पड़ गई थी और मैं थक गईं हूं लोगों को यह कलैरिफाइ करते हुए कि वो मुझे भारी पड़ गया था। अब मैं केवल ऐक्टिंग करूंगी और वेब सीरीज और सीरियल्स में काम करूंगी। इसके अलावा मैं कुछ साउथ की फिल्में भी करूंगी।”

गहना को था गिरफ्तारी का डर

गहना आगे कहती हैं, “मैं क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना चाहती थी और उनके साथ सारी जानकारी शेयर कर उनके सवालों के जवाब देना चाहती थी। लेकिन मुझे गिरफ्तारी का डर था इसलिए मैं अपनी जमानत मिलने के बाद ही उनके सामने पेश हुई।”

गहना जमानत के बाद अभी तक नहीं मिली हैं राज कुंद्रा से

गहना से जब यह पूछा गया कि क्या वह जमानत पर रिहा होने के बाद राज से मिलने गईं हैं, तो जवाब ने उन्होंने कहा, “मैं 5 महीने तक जेल में रही और मेरे पास किसी का नंबर नहीं है। मैं केवल उन्हीं से बात कर पा रही हूं जो मुझे कॉल करते हैं। मुझे नहीं लगता है कि जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने अभी अपना फोन को स्विच ऑन किया होगा क्योंकि वो अभी-अभी जेल से बाहर आए हैं। वो अभी बेहद तनाव में होंगे और वो डिप्रेशन में भी नजर आ रहे थे। उन्हें अपने परिवार को समय देना चाहिए। जब चीजें थोड़ी सामान्य हो जाएंगी तब मैं उनसे बात करूंगी।”

Continue Reading

मनोरंजन

शमिता और राकेश, बाहों में बाहें डाले आए नजर, मुंबई के वर्ली में स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया

Published

on

By

बिग बॉस के घर से निकली एक और जोड़ी अपने रिश्ते को मजबूत करती, सीरियस रिलेशनशिप की ओर बढ़ रही है. हम बात कर रहे हैं राकेश बापट और शमिता शेट्टी की. राकेश और शमिता को मुंबई के वर्ली में स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया है. बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों अपने रिलेशनशिप को बेहतर बनाने की ओर बढ़ रहे हैं, दोनों पहली बार डेट पर निकले. राकेश-शमिता बिल्कुल किसी कपल की तरह बाहों में बाहें डाले स्पॉट किए गए.

फैंस पसंद कर रहे राकेश-शमिता की जोड़ी

राकेश बापट और शमिता शेट्टी के वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों एक साथ काफी अच्छे दिख रहे हैं. राकेश ने ब्लैक कलर की कैजुअल शर्ट और शमिता ने स्किन कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना हुआ है. दोनों मुंबई के वर्ली स्थित एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट के लिए पहुंचे थे. यहां दोनों में मीडिया के सामने बाहों में बाहें डाले एक साथ पोज किया. फैंस भी इस जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं, इस वीडियो पर मिल करे कमेंट्स इस बात की गवाही दे रहे हैं. एक फैन ने शमिता के लिए लिखा, ‘ये आपके लिए परफेक्ट इंसान हैं, आप इनसे शादी कर लें’. वहीं एक यूजर ने लिखा ‘खूबसूरत जोड़ी, इन्हें हम साथ चाहते हैं. राकेश एक बेहतरीन इंसान है, वे काम एंड कूल हैं’. इसके अलावा ढेरों यूजर्स ने वीडियो पर परफेक्ट जोड़ी लिखा. फैंन ने राकेश-शमिता की जोड़ी को #shara नाम दिया है.

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म में शमिता शेट्टी और राकेश बापट सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट थे. अपने खट्टे मीठे और मस्ती भरी बॉन्डिंग की वजह से दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे और एक दूसरे को पसंद करने लगे. शमिता ने तो बिग बॉस के घर पर कई बार ये बात एक्सेप्ट की कि वो राकेश को पसंद करती हैं और इस रिलेशनशिप में आगे जाना चाहती हैं. राकेश भी लगातार शमिता को करीब से जानने की कोशिश कर रहे हैं. राकेश ने बिग बॉस के घर से बाहर आने बाद इस बात पर चर्चा करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘ये कोई फेक रिलेशनशिप नहीं है. मैंने शमिता से वहां कहा था, कि बाहर मिलेंगे, क्योंकि हम बिग बॉस के घर में एक-दूसरे को ज्यादा नहीं जान पाए. वे बहुत अच्छी शख्स हैं और मैं उनके बारे में और जानना चाहता हूं’.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़55 mins ago

चिरायु छत्तीसगढ़” के तहत “मुख्यमंत्री बाल हृदय योजना” शुरू की छत्‍तीसगढ़ में बाल हृदय रोगियों को निश्शुल्क इलाज

भारत के मध्य और उत्तरी भागों में प्रति 1000 व्यक्तियों पर लगभग 19.14 की व्यापकता के साथ, सीएचडी बाल मृत्यु...

छत्तीसगढ़1 hour ago

राजधानी में दो महीने बाद फिर बढ़े कोरोना मरीज, 6 लोग मोबाइल बंद कर हुए गायब, एक की मौत

राजधानी रायपुर में 2 महीने बाद एक बार फिर से कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होते देखा गया है,...

छत्तीसगढ़3 hours ago

बाजार से लौट रही महिला अधिवक्ता को युवकों ने जान से मारने की धमकी दी

बाजार से लौट रही महिला अधिवक्ता को युवकों ने जान से मारने की धमकी दी। साथ ही उनके साथ गाली-गलौज...

छत्तीसगढ़23 hours ago

भूपेश बघेल सरकार की मंत्री अनिला भेड़िया बोलीं- ‘थोड़ी-थोड़ी पिया करो’

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र में राज्य में पूर्ण शराबबंदी का वादा किया था....

छत्तीसगढ़24 hours ago

अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में पिछले 36 घंटे मेंं 7 बच्चों की मौत, मचा हड़कंप

अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में  पिछले 36 घंटे में 7 बच्चों की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रायपुर और...

#Exclusive खबरे

Calendar

October 2021
S M T W T F S
  1 2
3 4 5 6 7 8 9
10 11 12 13 14 15 16
17 18 19 20 21 22 23
24 25 26 27 28 29 30
31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया6 days ago

    किडनी डैमेज कर देंगी आपकी ये 7 बुरी आदतें, जल्द सुधार लें

  • देश - दुनिया6 days ago

    माइंस इंस्पेक्टर पद पर भर्ती के लिए करें आवेदन, 48000 है सैलरी

  • देश - दुनिया5 days ago

    10 हजार लगाकर शुरू करें ये खेती, हर महीने होगी ₹2 लाख की कमाई

  • देश - दुनिया5 days ago

    SBI बेच रहा सस्ते घर, फटाफट चेक करें किस दिन होगी नीलामी

  • देश - दुनिया7 days ago

    कब है गोवर्धन पूजा, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधि

  • खेल7 days ago

    टी20 वर्ल्ड कप खेलने वाले टीम इंडिया के 10 खिलाड़ी हुए बाहर, 4 पास तो 6 बुरी तरह फेल

  • देश - दुनिया4 days ago

    EPF मेंबर को फ्री मिलती है 7 लाख रुपये की सुविधा, जानें कैसे

  • देश - दुनिया6 days ago

    PM आवास योजना के नियमों में बड़ा बदलाव, जानिए वरना नहीं रिजेक्ट हो जाएगा आवेदन

  • छत्तीसगढ़6 days ago

    17 साल बाद युवक का अजीबोगरीब कबूलनामा, हां! मैंने कत्ल किया है’

  • देश - दुनिया6 days ago

    सालों बाद 27 अक्टूबर 2021 को पड़ रहा है गुरु पुष्य नक्षत्र का शुभ संयोग