Connect with us

क्राइम

बेटे ने 7 लाख की सुपारी देकर कराई पिता की हत्या, इस बात से था नाराज

Published

on

मोहित ने खुलासा किया है कि उसका और उसके पिता का पैसों के लेन-देन के चलते विवाद चल रहा था जिसके चलते उसने अपने पिता की सुपारी देकर हत्या करवाई है. मोहित ने बाप की हत्या के लिए सचिन और मंदीप को एडवासं में तीन लाख रुपए दिए थे. दोनों ने इससे पुरानी होंडा सिटी कार खरीदी थी.हरियाणा के सोनीपत जिले से एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जिले के गांव माछरी के रहने वाले मोहित नाम के एक शख्स ने पारिवारिक कलह और पैसों के लेनदेन के चलते अपने पिता की हत्या करवा दी.

उसने दो दोस्तों को अपने पिता राजेंद्र की 7 लाख रुपए में सुपारी देकर हत्या करवा दी. आरोपी बेटे ने अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवा दी.पुलिस पूछताछ में मोहित ने पुलिस के सामने अपने गुनाह तो कबूल लिया. पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों गांव जाजी के रहने वाले सचिन व गूमड़ के रहने वाले मंदीप को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

बता दें कि हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव माछरी के रहने वाले राजेंद्र नाम के शख्स की गुमशुदगी की रिपोर्ट 2 दिसंबर को उसके बेटे मोहित ने थाना मोहाना में लिखवाई थी. जिसके बाद सोनीपत पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी तो उसने परत दर परत इस मामले का खुलासा किया. जांच में सामने आया कि राजेंद्र के बेटे मोहित ने अपने पिता की सुपारी गांव जाजी के रहने वाले सचिन व गुमड के रहने वाले मंदीप को 7 लाख में दी थी. जिसके बाद सचिन और मंदीप ने राजेंद्र की गला हत्या की और बाद में उसके शव को गंग नहर उत्तर प्रदेश में फेंक दिया था ताकि उसके शव की बरामदगी ना हो सके.

इस वारदात के पीछे जो कारण निकल कर सामने आया वह आपको चौंका देने वाला. बता दें कि मोहित ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि राजेंदर मोहित को पैसे नहीं देता था जिसके चलते उसके परिवार में कलह हो रहा था. इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया.इस मामले की जानकारी देते हुए सोनीपत एडिशनल एसपी उपासना ने बताया कि 2 दिसंबर को थाना मोहाना में माछरी के रहने वाले मोहित नाम के शख्स ने अपने पिता राजेंद्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसके बाद सोनीपत पुलिस ने इस पूरे मामले में जनता से जांच की तो मोहित के दो दोस्त सचिन और मंदीप को पूछताछ के लिए राउंडअप किया गया.

उन्होंने खुलासा किया कि मोहित ने ही अपने पिता की हत्या 7 लाख में सुपारी देकर करवाई थी. जिसमें से 3 लाख रुपये एडवांस दे दिए गए थे. जिसमें से उन्होंने एक होंडा सिटी कार खरीदी थी और राजेंद्र की हत्या कर उन्होंने उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया था. अब सोनीपत पुलिस ने मोहित को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम

Crime News: नशे में धुत शारबी बाप ने अपने ही 10 साल के छोटे बेटे का गला घोटकर उतारा मौत के घाट…

Published

on

 

महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक नशे में धुत पिता ने अपने 10 साल के बेटे की हत्या कर दी। पिता ने पहले बेटे की बेरहमी से पिटाई की और फिर बेल्ट से गला घोंट दिया। पिता ने अपराध को स्वीकार कर लिया है और उसे गिरफ्तार किया गया है।

नागपुर पुलिस ने बताया कि ये घटना रविवार रात को सुरदेवी गांव की है। संतलाल मडावी नाम के शख्स ने पानी नहीं भरने की बात पर अपने 10 साल के बेटे गुलशन को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर बेल्ट से गला घोंट दिया। संतलाल शराब का नशा करता है और अक्सर अपने बेटे से मारपीट करता था।

 

 

Continue Reading

क्राइम

CRIME NEWS: युवक को सड़क पर दौड़ाकर चाकू और गोली से मारा मौत, मौके पर आरौपी हुआ फरार…  

Published

on

 

 

साउथ दिल्ली के संगम विहार में युवक की हत्या युवक को दौड़ा-दौड़ाकर चाकुओं से गोदाखजूरी खास इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और उनकी हरकतों से ऐसा लग रहा है कि उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। पहला मामला साउथ दिल्ली के संगम विहार का है, जहां एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या हुई है। हत्यारों ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मारा है। वहीं दूसरा मामला खजूरी खास इलाके का है, जहां एक युवक की गोरी मारकर हत्या हुई है।

संगम विहार में जिस युवक की हत्या हुई है, उसकी उम्र 26 साल है। वह जान बचाने के लिए इधर-उधर भागता भी रहा लेकिन बदमाशों ने उसे घेरकर मार डाला। युवक को बेरहमी से मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और 3 आरोपियों की पहचान कर ली है। अब देखना ये होगा कि दिल्ली पुलिस किस तरह क्राइम के बढ़ते ग्राफ को कम करती है।

Continue Reading

क्राइम

प्यार की खौफनाक सजा: युवक ने रचाई दुसरे युवती से शादी तो प्रेमिका ने किया आत्मघात, और छोड़ गयी 12 पेज की सुसाइड नोट…

Published

on

 

धर्मशाला: साथ जीने-मरने की कसमें खाई थी. लेकिन प्रेमी ने वादा तोड़ दिया. किसी ओर से शादी रचा ली. आहत होकर प्रेमिका ने सुसाइड कर लिया. हालांकि, महिला ने युवक और पुलिस पर टॉर्चर  करने के आरोप भी लगाए हैं. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेजा है. मौके से 12 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइट नोट में महिला ने पुलिस की कार्यप्रणाली में भी सवाल उठाए हैं. महिला ने बताया है कि किस तरह उसे एक थाने से दूसरे थाने में दौड़ाया गया. जानकारी के अनुसार, धर्मशाला में तलाकशुदा महिला ने प्यार में धोखा मिलने पर फंदा लगाकर जान दे दी. मृतक महिला कोतवाली बाजार धर्मशाला की रहने वाली थी और कांगड़ा में ब्यूटी पार्लर का काम करती थी. दरअसल, महिला का 2013 में पति से तलाक हो गया था. वह कांगड़ा के छोटी हलेड़ पंचायत के जोगीपुर में किराये के मकान में रहती थी. इस दौरान महिला कांगड़ा के एक स्थानीय युवक के संपर्क में आई और दोनों ने जीवनभर साथ निभाने का वादा किया. 35 वर्षीय महिला के साथ युवक लंबे समय से संबंध थे. इस बीच महिला ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज करवाया था और बाद में युवक ने महिला को शादी का भरोसा दिया था और अब जमानत पर चल रहा था. 14 अप्रैल 2022 को कांगड़ा के महिला पुलिस थाने में यह  महिला की शिकायत पर रेप का केस दर्ज किया गया था और मामले के 22 दिन बाद आरोपी युवक को जमानत मिल गई थी.

बुधवार को निकली बारात तो महिला ने दी जान
बीते बुधवार को युवक की शादी थी. घर से बरात निकली तो महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक की शादी बैजनाथ में हुई है. पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. डीएसपी सुनील राणा से जब संपर्क की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. वहीं, एसपी कांगड़ा कुशाल चंद ने कहा कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़59 mins ago

CG News: नहाते समय हुआ हादसा, डेम में पिकनिक मनाने गये 3 दोस्त, 2 की मौत, 1 गंभीर… 

      बिलासपुर में डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं, तीसरा छात्र गंभीर है।...

छत्तीसगढ़20 hours ago

तापमान में मिली राहत, एवं जम्मू कश्मीर मे 28 से 30 मई तक बारिश होने की सम्भावना..

मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर के अनुसार 28 से 30 मई तक जम्मू और कश्मीर के कुछ हिस्सों में बारिश हो...

छत्तीसगढ़1 day ago

CG WEATHER UPDATE: प्रदेश में दिन का तापमान कम होते ही मौसम में बना नमी, पारा 27.3 डिग्री रहा, उमस ने लोगो की बड़ाई परेशानी…

  मानसूनी गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं। इसी की वजह से वातावरण में नमी की मात्रा में इजाफा हो रहा...

छत्तीसगढ़2 days ago

दुल्हन पिया का पोस्टर हुआ लांच, फिल्म साफ सुथरी व सभी के मनोरंजन का खासतौर पर ध्यान रखकर बनाया गया है

  भिलाई: छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म दुल्हन पिया की का आज न्यू सिविक सेंटर के एबीएस फांउडेशन में पोस्टर लांचिग किया...

छत्तीसगढ़2 days ago

देश मे कोरोना से संक्रमित 2710 नए मरीज मिले, एवं 24 घंटे में देश में 2,710 मामलों को मिलाकर अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,31,47,530 पर पहुंच गई..

  बीते 24 घंटे में देश में 2,710 मामलों को मिलाकर अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,31,47,530 पर पहुंच...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  

निधन !!!

Advertisement

Trending