Connect with us

क्राइम न्यूज़

बुलेट प्रूफ गाड़ी से हो रही थी हथियारों की सप्लाई, दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े 4 बदमाश

Published

on

नार्थ ईस्ट जिला पुलिस ने हथियारों की सप्लाई करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश कर 4 शातिर बदमा

शों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन बदमाशों के पास से साढ़े 6 लाख रुपए कैश, 3 पिस्तौल और एक बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर कार बरामद की है. बदमाश बुलेटप्रूफ कार का इस्तेमाल हथियारों की सप्लाई के लिए कर रहे थे. पूछताछ में पता चला है कि ये गैंग शातिर बदमाश छेनू के लिए तो काम करता ही था. साथ ही साथ दिल्ली में कई क्रिमिनलस को अवैध हथियार भी सप्लाई कर रहा था।

 ईस्टर्न रेंज के जॉइंट कमिश्नर सगरप्रीत हुड्डा ने बताया कि नार्थ ईस्ट जिला पुलिस ने अपने जिले में अपराध पर लगाम कसने के लिए पिछले कई महीनों से “अंकुश” नाम से एक ऑपरेशन चलाया हुआ है. इसी ऑपरेशन के तहत पुलिस की टीम को जानकारी मिली कि सीलमपुर इलाके में सोमवार रात अवैध हथियारों की सप्लाई होने वाली है.सूचना के आधार पर ट्रैप लगाया गया और गाड़ियों की तलाशी ली जाने लगी. रात करीब डेढ़ बजे पुलिस को एक फॉर्च्यूनर पर शक हुआ वो कार बड़ी तेजी से आ रही थी और जब उस कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो पुलिस को कार से साढ़े 6 लाख कैश और 3 पिस्तौल बरामद हुईं।

इतना ही नहीं पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि जिस गाड़ी में ये बदमाश घूम रहे थे वो गाड़ी बुलेटप्रूफ़ थी. पुलिस के मुताबिक कोई आम आदमी बुलेटप्रूफ़ कार नहीं ले सकता अब पुलिस ये भी पता कर रही है इन बदमाशों ने कार को कैसे मोडिफाइड करवाया.
गिरफ्तार हुए बदमाशों के नाम मुमताज, शाहरुख, इरशाद और समीर है।

पुलिस के मुताबिक इस गैंग का सरगना मुमताज है जो छेनू गैंग के लिए काम करता है. इस पर दिल्ली और उत्तरप्रदेश में 23 मामले दर्ज है. जिसमें एक ट्रिपल मर्डर भी शामिल है.पुलिस की माने तो ये गैंग उत्तरप्रदेश के बदमाशों से हथियार लेकर दिल्ली में सप्लाई किया करते थे. पुलिस अब इन सभी बदमाशों से पूछताछ कर रही है और पता करने के कोशिश कर रही है कि दिल्ली में ये कब से और कितने बदमाशों को हथियार सप्लाई कर चुके है।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

लोहरौली गांव में एक दिलदहला देने वाली वारदात: इकलौते पुत्र की हत्या करके शव को डालें गांव के पोखरे में; जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

Published

on

By

त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के लोहरौली गांव में एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक जेठानी ने महिला के इकलौते पुत्र की हत्या करके शव को गांव के पोखरे में डाल दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार की। इसके पुलिस ने बताए हुए स्थान से शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात शनिवार रात की बताई जा रही है।क्षेत्र के लोहरौली गांव निवासी अकरम व इस्लाम दोनों भाइयों का परिवार आपस में बंटवारा कर एक ही छत के नीचे रहते हैं। मौजूदा समय में दोनों भाई अपनी रोजी रोटी के लिए मुंबई में हैं।

दोनों की पत्नियां गांव लोहरौला में रहती हैं। शनिवार शाम करीब साढ़े बजे छोटे भाई अकरम की पत्नी नजमा ने अपने मासूम बच्चे इरशाद (पांच साल) को खाना खिलाने के बाद खेत की ओर चली गई।करीब एक घंटे बाद वापस आई तो इरशाद को बिस्तर पर न देख बरामदे के दूसरी तरफ सो रही जेठानी जैनब पत्नी इस्लाम से पूछा कि बेटा कहां है। उसने खुद को नीद में होने के साथ जानकारी न होने की बात कही। इसके बाद देवरानी नजमा ने पड़ोसियों के साथ ही प्रधान प्रतिनिधि बालक राम चौधरी से पूरी घटना बताई तो उन्होंने तत्काल सूचना त्रिलोकपुर पुलिस को दी।

लोहरौली गांव पंहुचे प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकपुर राम कृपाल शुक्ल की टीम ने दोनों महिलाओं से बात कर थाने ले गये। रात में पुलिस ने आरोपी जेठानी जैनब से थाने पर पूछा तो उसने बच्चे इरशाद का मुंह व गला दबाकर मारने और लाश को गांव के पश्चिम स्थित तालाब के पानी में छिपाने की बात बताई।आरोपी के बताए स्थान पर करीब दस बजे रात में पुन: वापस पंहुची त्रिलोकपुर पुलिस ने इरशाद को सैवालो के नीचे गहरे पानी से बाहर निकाला। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकपुर राम कृपाल शुक्ल ने कहा कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

दिल्ली : ऑड-ईवन नियम खत्म करने का निर्णय ,नाइट कर्फ्यू रहेगा जारी;पाबंदियों को हटाने की मांग जोर

Published

on

By

दिल्ली में कोरोना नियमों को लेकर हुई डीडीएमए की समीक्षा बैठक में वीकेंड कर्फ्यू, बाजारों के लिए ऑड-ईवन नियम खत्म करने का निर्णय लिया गया है। बैठक में मौजूद सूत्रों के हवाले से ये भी खबर है कि दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू तो खत्म कर दिया गया है लेकिन नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा।

दिल्ली में जैसे-जैसे कोरोना का प्रकोप काबू हो रहा है महामारी के कारण लगाई गई पाबंदियों को हटाने की मांग जोर पकड़ रही है। इसी क्रम में सदर बाजार के बाद अब चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (सीटीआई) से जुड़े व्यापारियों ने सम-विषम व सप्ताहांत कर्फ्यू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसके विरोध में व्यापारियों ने तीन दिवसीय सम-विषम हटाओ, दिल्ली का व्यापार बचाव कैंपेन शुरू किया गया। सीटीआई ने निर्णय लिया है कि 100 बाजार के व्यापारी इस मुहिम का हिस्सा बनेंगे और डीडीएमए पर दबाव बनाएंगे कि इस निर्णय को वापस ले। डीडीएमए की बैठक आज होने वाली है। व्यापारियों ने व्यापार पर जारी पाबंदियों के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। सीटीआई ने मंगलवार को कश्मीरी गेट मार्केट में अपने मुहिम के तहत विरोध प्रदर्शन किया।

इस मौके पर सीटीआई चेयरमैन बृजेश गोयल ने कहा कि अगले 3 दिन तक 100 के व्यापारी विरोध-प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे। कई तख्तियां भी तैयार की गई हैं। ऑड-ईवन एवं वीकेंड कर्फ्यू हटाओ, दिल्ली का व्यापार बचाओ।  कोरोना से नहीं आर्थिक तंगी, भूख से मर जाएंगे व्यापारी। अब ट्रेडर्स चाहते हैं कि ऑड-ईवन और वीकेंड कर्फ्यू तुरंत खत्म हो। 27 जनवरी को डीडीएमए की बैठक होनी है। बैठक में सम-विषम व सप्तहांत कर्फ्यू नहीं हटाया गया तो व्यापारी अपना प्रदर्शन तेज करेंगे। प्रदर्शन में  सचिन शर्मा, दीपक गर्ग,  विनय नारंग, राकेश गुप्ता, सुधीर फोगाट, मालविका साहनी, साक्षी जैन समेत कई व्यापारी नेता शामिल हुए।

उधर, फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के वाइस चेयमैन परमजीत सिंह पम्मा ने कहा है कि डीडीएमए की बैठक में व्यापारियों की बात नहीं मानी गई तो अब पूरा व्यापार जगत आंदोलन के मूड में है। सभी एसोसिएशन व्यापार प्रदर्शन करेंगे। क्योंकि आर्थिक तंगी अब व्यापारियों को बर्दाश्त नहीं हो रहा।

दिल्ली सरकार रख सकती है स्कूल खोलने का प्रस्ताव
कोरोना के कम होते मामलों और छात्रों का सौ फीसदी वैक्सीनेशन होने के क्रम में दिल्ली सरकार दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के सामने स्कूलों की बड़ी कक्षाएं खोलने का प्रस्ताव इस बैठक में रख सकती है। संभव है कि सभी जिलों में एक साथ स्कूल न खोले जाएं। प्राथमिकता उनको दी जाए, जहां कोरोना के मामले कम होने के साथ वैक्सीनेशन भी 100 फीसदी हो गया हो। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का मानना है कि पात्र 15-18 आयु वर्ग छात्रों का पूर्ण वैक्सीनेशन स्कूलों को ऑनलाइन से फिजिकल मोड में शिफ्ट करने में मददगार साबित होगा। दिलचस्प यह कि सरकारी स्कूलों में करीब तीन हफ्ते में 85 फीसद छात्रों को वैक्सीन लग गई है। शिक्षा निदेशालय का 30 जनवरी तक 100 फीसदी वैक्सीनेशन करवाने का लक्ष्य है। हालांकि, निजी और ऐडेड स्कूलों में वैक्सीनेशन की गति धीमी है।

बैठक में इन नियमों में ढील देने की है सूचना-

  1. स्कूल अभी बंद रहेंगे, इन पर डीडीएमए की अगली बैठक में होगा फैसला।
  2. नाइट कर्फ्यूय रहेगा बरकरार।
  3. ऑड-ईवन नियम खत्म होंगे।
  4. शादियों में 200 लोग शामिल हो सकेंगे।
  5. बार और रेस्टोरेंट 50 प्रतिशत सीट क्षमता के साथ खुल सकेंगे।
  6. कोविड संबंधी नियमों का पालन करना जरूरी रहेगा।
  7. नियमों को सख्ती से लागू करवाया जाएगा।
Continue Reading

क्राइम न्यूज़

खौफनाक वारदात : महिला से गैंगरेप कर ,जूतों की माला पहनाकर सड़कों पर घुमाया;स्थानीय लोगों ने इस घटना को रोकने के बजाय आरोपियों का उत्साह बढ़ाया

Published

on

By

पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसके बाल काटे फिर उसे जूतों की माला पहनाकर सड़कों पर घुमाया गया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने इस घटना को रोकने के बजाय आरोपियों का उत्साह बढ़ाया। दिल्ली के शाहदरा इलाके में गणतंत्र दिवस के दिन एक ऐसी घिनौनी घटना घटी जिसने देश की राजधानी का सिर एक बार फिर झुका दिया है। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।पुलिस के मुताबिक शाहदरा में आपसी दुश्मनी के चलते एक महिला को अगवा कर चार लोगों ने उसका दुष्कर्म किया।

महिला के बाल काटे और फिर उसके मुंह में कालिख पोतकर उसे घुमाया : दरिंदे यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने महिला के बाल काटे और फिर उसके मुंह में कालिख पोतकर उसे घुमाया भी गया।पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसके बाल काटे फिर उसे जूतों की माला पहनाकर सड़कों पर घुमाया गया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने इस घटना को रोकने के बजाय आरोपियों का उत्साह बढ़ाया।दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप

स्वाति ने ट्वीट किया, कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी निंदा की

इस मामले की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी निंदा की है। उन्होंने स्वाति मालीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये बेहद शर्मनाक है। अपराधियों की इतनी हिम्मत हो कैसे गई? केंद्रीय गृहमंत्री जी और उपराज्यपाल जी से मैं आग्रह करता हूं कि पुलिस को सख्त एक्शन लेने के निर्देश दें, कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। दिल्लीवासी इस तरह के जघन्य अपराध और अपराधियों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़1 week ago

जांजगीर-चांपा : बेकाबू कैप्सूल वाहन ने बाइक को मारी टक्कर,एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

जांजगीर-चांपा -जिले में बड़ा हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक बेकाबू कैप्सूल वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी. इस...

छत्तीसगढ़1 week ago

नक्सलियों ने लगातार दुसरे दिन आगजनी की वारदात,9 ट्रैक्टर, 2 जेसीबी और ग्रेडर वाहन को किया आग के हवाले

कांकेर: जिले की महाराष्ट्र सीमा पर नक्सलियों ने लगातार दुसरे दिन आगजनी की वारदात को अंजाम देते 12 वाहनों को...

छत्तीसगढ़2 weeks ago

छत्तीसगढ़ के सुकमा में भारतीय सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,बीजापुर इलाके में चार माओवादियों की ढेर ; जवानों को बड़ी कामयाबी मिली

छत्तीसगढ़ के सुकमा में भारतीय सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। राज्य के बस्तर इलाके में दो...

छत्तीसगढ़2 weeks ago

छत्तीसगढ़ : डीपी शुक्ल उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय भकूर्रा नवापारा में 96 % बच्चों का कोविड टीकाकरण

15 से 18 आयु वर्ग के किशोरों के लिए इन दिनों वैक्सीनेशन अभियान तेजी से चल रहा है। इसमें स्कूलों...

छत्तीसगढ़2 weeks ago

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती के लिए प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित कर दी गई...

#Exclusive खबरे

Calendar

January 2022
S M T W T F S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  
क्राइम न्यूज़31 seconds ago

लोहरौली गांव में एक दिलदहला देने वाली वारदात: इकलौते पुत्र की हत्या करके शव को डालें गांव के पोखरे में; जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

जॉब57 mins ago

RPSC ने कृषि विभाग में एग्रीकल्चर रिसर्च ऑफीसर एवं असिस्टेंट पदों पर भर्ती;जल्द करें अप्लाई

जॉब1 hour ago

युवाओं के लिए भारतीय सेना में नौकरी पाने का गोल्डन चांस :10 वीं पास के लिए निकली बंम्फर भर्ती,मिलेंगी अच्छी सैलरी

जॉब1 hour ago

10वीं पास युवाओं के लिए एक अच्छा मौका : सेंट्रल रेलवे के तहत अपरेंटिस 2422 पदों पर भर्ती;जल्द करें अप्लाई

Tech & Auto2 hours ago

भारत में आया Realme 9i प्राइमरी 50 मेगापिक्सल के साथ, 33W की फास्ट चार्जिंग;6 जीबी LPDDR4X रैम के साथ 128 जीबी

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब6 days ago

    यहाँ निकली खाद्य निरीक्षक की बंम्फर भर्ती ,जल्द करें अप्लाई ;अंतिम तिथि 30 जनवरी

  • जॉब5 days ago

    वित्त मंत्रालय में असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर 590 पदों पर निकली भर्ती ,जल्द करें अप्लाई

  • जॉब4 days ago

    नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के पास एक और मौका,ग्रुप सी पदों पर जारी वैकेंसी में आवेदन की आखिरी तारीख 2 फरवरी तक बढ़ी

  • जॉब3 days ago

    भारतीय नौसेना में नौकरी पाने का युवाओं के पास सुनहरा अवसर : भारतीय नौसेना में एसएससी पदों पर भर्ती; जल्द करें अप्लाई

  • जॉब6 days ago

    भारतीय सेना में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर : भारतीय सेना की मैकेनाइज्ड इन्फेंट्री रेजिमेंट में 107 पदों पर भर्ती ,जल्द करें अप्लाई

  • जॉब3 days ago

    DRDO में निकली 150 पदों पर भर्ती,7 फरवरी तक करें ऑनलाइन आवेदन

  • जॉब4 days ago

    साइंटिफिक ऑफिसर बनने का शामदार मौक़ा : BARC के 160 पदों पर निकली भर्ती ;जल्द करें अप्लाई

  • जॉब3 days ago

    संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में निकली 165 पदों पर भर्ती ,जल्द करें अप्लाई; ये रहीं योग्यता

  • जॉब5 days ago

    रेल मंत्रालय का बड़ा फैसला : एनटीपीसी के रिजल्ट को लेकर मचे विवाद,रेलवे की दोनों परीक्षाओं पर रोक

  • जॉब6 days ago

    भारतीय सेना में निकली 12 वी पास के लिए भर्ती,जल्द करें अप्लाई