Connect with us

मनोरंजन

अली गोनी-जैस्मिन भसीन का ऑडियो क्लिप हुआ लीक!

Published

on

अली गोनी-जैस्मिन भसीन का ऑडियो क्लिप हुआ लीक!

एक्टर जैस्मिन भसीन और अली गोनी की केमिस्ट्री इस बार बिग बॉस 14 में दर्शकों को खास पसंद आ रही है. दोनों के बीच जो अंडरस्टैंडिंग है, उसकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. जैस्मिन ने शो में पहले एंट्री ली थी और अली कुछ हफ्ते बाद घर में पहुंचे थे. उन्हें गेम में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी. अब दोनों का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर जो कि डेढ़ मिनट का है. दावा किया जा रहा है कि ये ऑडियो दोनों का है जिसमें दोनों शो में एक्सटेंशन और अपने कॉन्ट्रैक्ट पेपर में लिखी बातों के बारे में बात कर रहे हैं. हालांकि, इस ऑडियो की आजतक पुष्टि नहीं करता. सोशल मीडिया पर वायरल तथाकथित ऑडियो में जैस्मिन कहती हैं- हमसे पूछेंगे थोड़ी कि सीजन एक्सटेंड करे, करोगे क्या? नहीं करोगे तो निकलो. अली इसके जवाब में कहते हैं- कॉन्ट्रैक्ट पर लिखा हुआ है करना पड़ेगा. इस पर जैस्मिन जवाब देती हैं- मुझे लगता है कि दो हफ्ते एक्सटेंड होगा. रेटिंग बहुत बुरी है क्या? अली कहते हैं- अभी नहीं पता कैसी है लेकिन ये 1.2 के आस पास है, ओपनिंग 2.7 अच्छी थी.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

अनन्या पांडे की इस हरकत पर पापा चंकी पांडेय हुए थे शर्मिदा

Published

on

 

 

Ananya Panday Childhood Crush अनन्या पांडे ने अपने लुक और बोल्ड अवतार को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने चाइल्डहुड क्रश के नाम का खुलासा किया है जिसको एक बर्थडे पार्टी देखने के बाद वो उनका नाम जोर-जोर से चिल्लाने शुरू कर दिया था। पांडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाइगर को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट साउथ के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म लाइगर का गाना अकड़ी पकड़ी रिलीज किया गया हैं, जिसमें अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा धमाकेदार डांस करते हुए दिख रहे हैं।

इसी बीच अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में अपने चाइल्डहुड क्रश का खुलासा किया है। अपने बचपन के क्रश का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, एक बार पार्टी में उन्हें देखने को बाद वो जोर-जोर से उनका नाम चिलाने लगीं थीं।

अनन्या पांडे ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बचपन के क्रश के खुलासा करते हुए कहा, मुझे ऋतिक रोशन काफी पसंद थे। जब उनकी फिल्म कहो ना प्यार है रिलीज हुई तो मैं उस वक्त 2 या 3 साल की रही होऊंगी और मैं तभी से उन्हें पसंद करती हूं। एक बार जब मैंने ऋतिक रोशन को एक बर्थडे पार्टी में देखा और मैंने जोर-जोर से ऋतिक-ऋतिक चिल्लाना शुरू कर दिया। इस सबको देखने के बाद मेरे पेरेंट्स ने मेरी इस हरकत पर रिएक्ट करते हुए कहा कि, ये हमारा बच्चा नहीं है। सच में मैं ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हूं।

ब्रेकअप होने पर दिल खोल कर रोना चाहिए

अनन्या ने आगे कहा, मैं एक ऐसी इंसान हूं जो अपने सभी इमोशंस को बाहर निकालने में विश्वास रखती हूं। अपने इमोशंस को अंदर रखते हुए, हम सोचते हैं कि हम मजबूत हो रहे है। लेकिन हम खुद कहते हैं कि, मैं रोऊंगा नहीं। भले ही हम अपने इमोशंस को कुछ वक्त के लिए दाबा लें। लेकिन एक वक्त के बाद वो फिर से वापसी आती हैं। मुझे लगता है ब्रेकअप होने पर दिल को रोना चाहिए और अरिजीत सिंह के सभी गाने सुनना ठीक होता है। और अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ वक्त बीताने से बेहतर कोई दवा नहीं होती।

लाइगर की कहानी

अपको बता दें, पिछले साल दिसंबर में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि विजय मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग करने वाले एक सड़क छाप बॉक्सर के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो सड़कों से उठकर एमएमए (Mix Martial Arts) चैंपियन बनता है। लाइगर की कहानी फाइटर के इसी स्ट्रग्ल के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। इस फिल्म में किंग बॉक्सिंग चैंपियन माइक टाइसन भी कैमियो करते हुए दिखाई देंगे।

इस दिन रिलीज होगी लाइगर

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्सन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Continue Reading

मनोरंजन

Emergency First Look: कगना रनोट की फिल्म Emergency की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, जाने इस फिल्म में कगना रनोट किसकी भूमिका निभाएगी

Published

on

Emergency First Look एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब उन्होंने अपनी इस अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी के फर्स्ट लुक की रिलीज डेट का खुलासा किया है। इस फिल्म में कंगना रनोट तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ सकती हैं।

 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर देश के कई समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी साझा करती रहती हैं। अब बुधवार को अभिनेत्री ने अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी के फर्स्ट लुक को लेकर जानकारी साझा करते हुए बताया कि उनके फिल्म का फर्ल्ट कल यानी गुरूवार को फैंस के सामने पेश किया जाएगा।

गुरूवार को रिलीज होगी इमरजेंसी का फर्स्ट लुक

इस जानकारी को कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए बताया, इमरजेंसी का फिल्म फर्स्ट लुक कल रिलीज होगा। जानकारी के अनुसार, इस पीरियड फिल्म की कहानी तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के दो बड़े फैसलों आपातकाल और ऑपरेशन ब्लूस्टार पर आधारित हो सकती है।

इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना

फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। ये राजनीतिक ड्रामा फिल्म इमरजेंसी एक किताब पर आधारित हो सकती है। हालांकि अभी इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

कंगना रनोट की इस फिल्म का निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस मणीर्कणीका फिल्म्स के बैनर तले किया गया जा रहा है। बता दें कि, साल 1975 में प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाए जाने की घोषणा की थी, जिसके बाद 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने तक पूरे देशभर में इमरजेंसी लगी थी।

इन फिल्मों में भी आएंगी नजर

वहीं, कंगाना रनोट इमरजेंसी से पहले सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है।

इसके अलावा वो अलौकिक देसाई के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सीता में भी मुख्य किरदार निभाती हई दिखाई देंगी। उन्हें आखिरी बार रजनीश घई के निर्देशन में बनी फिल्म धाकड़ में देखा गया था। धाकड़ में उन्होंने एजेंट अग्नि का किरदार प्ले किया है। उनके ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही औंधे मुंह आ गिरी थी।

 

Continue Reading

मनोरंजन

bollywood update: नीसा देवांगन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नज़र आयी, फैंस ने किया जमकर ट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी ये तस्वीरें

Published

on

आपको बता दें कि नीसा देवगन की कुछ लेटेस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आप उन्हें उनके दोस्तों के साथ देख सकते हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नीसा के साथ उनका दोस्त ओरहान अवात्रामणि भी नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। Nysa Devgan Bold Photos Viral : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल इंडस्ट्री के उन कपल्स की लिस्ट में हैं जिन्हें दर्शक हमेशा ही पसंद करते हैं। फैंस अजय और काजोल के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। वहीं जब बात स्टार्स के बच्चों की आती है तो उनकी उत्सुकता और ज्यादा बढ़ जाती है। अजय की तरह ही उनकी बेटी नीसा देवगन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। नीसा आज न सिर्फ बड़ी बल्कि काफी हॉट भी हो गई हैं। अचानक ही नीसा का ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी को हैरान कर रहा है। 19 साल की नीसा अक्सर ही सोशल मीडिया पर खबरों में बनीं रहती हैं। वहीं नीसा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाती हैं। भले ही नीसा ने अभी बॉलीवुड में डेब्य नहीं किया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोईंग में वह बड़ी स्टार्स तक को टक्कर देती है। इसी बीच नीसा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सुर्खियों में हैं। इन तस्वीरों में वो अपने दोस्तों संग चिल करती नजर आ रही हैं।

दोस्तों संग पार्टी मूड में दिखीं नीसा

नीसा देवगन ने इंस्टग्राम पर दोस्तों संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो फुल पार्टी मूड में दिख रही हैं। इस दौरान नीसा ग्रीन कलर की ब्रालेट स्टाइल टॉप में दिख रही हैं। उनके साथ इस दौरन वो अपने दोस्तों के साथ दिख रही हैं। पहली तस्वीर में नीसा अपने एक दोस्त के साथ पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में नीसा अपने दो दोस्तों के बीच में बैठी कर पोज दे रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वयरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में टेबल पर रखे खाने को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनकी डिनर पार्टी होगी।

फैंस ने किया जमकर ट्रोल

बता दें कि नीसा देवगन की इन तस्वीरों को जहां कई यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई उन्हें ट्रोज करते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को देखने के बाद इस पर कमेंट कर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर लोग नीसा को उनके पिता की इज्जत का वास्ता दे रहे हैं। तो वहीं एक ने ​लिखा, ‘ठीक है, लेकिन 19 साल की उम्र में लड़कों के साथ घूमना अजीब है! मैं नफरत नहीं कर रहा हूं, लेकिन यह सिर्फ अजीब है! वहीं कई ने उनके ट्रांसफॉर्मेशन में पर भी हैरानी जताई है।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 days ago

इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर छत्तीगसढ़ सरकार का बड़ा फैसला, इलेक्ट्रिक वाहन नीति को मिली मंजूरी 

Chhattisgarh News: इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर छत्तीगसढ़ सरकार ने बड़ा फैसला किया है. भूपेश बघेल सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन नीति-2022...

छत्तीसगढ़2 days ago

CG News: छत्तीसगढ़ में भूकंप से कांपी धरती, जाने कहा कितने महसूस किये किये गये भूकंप के तेज झटके…

    रायपुर।छत्तीसगढ़ में सुबह आठ बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. 4.3 तीव्रता के भूकंप से अंबिकापुर...

छत्तीसगढ़3 days ago

फसलों की सुरक्षा के लिए , छत्तीसगढ़ में आज से रोका-छेका अभियान शुरू

खरीफ फसलों की सुरक्षा के लिए इस वर्ष भी 10 जुलाई से प्रदेशव्यापी रोका-छेका का अभियान शुरू किया जा रहा...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: बस्तर संभाग में डेंगू, मलेरिया, जापानी इंसेफेलाइटिस जैसे बीमारी के रोकथाम को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने दिए सख्त निर्देश…

  बरसात का मौसम शुरू होते ही मच्छरजनित रोगों जैसे डेंगू,मलेरिया और जापानी इंसेफेलाइटिस (जापानी बुखार) के मामले बढ़ जाते...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: 16 जुलाई को रायपुर पहुंचेगी सतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले

    शतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले 16 जुलाई को रायपुर पहुंचेगी। शतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले की तैयारियों के संबंध में...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • Tech & Auto5 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • Tech & Auto3 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • व्यापर7 days ago

    एचडीएफसी का इंतजार खत्म ! होने जा रहा है विलय,जानें अब कस्टमर्स पर क्या पड़ेगा असर

  • जॉब3 days ago

    आंगनबाड़ी में निकली 53,000 पदों पर भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी ,जानें आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब5 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 2 लाख तक सैलरी, उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…

  • जॉब4 days ago

    आंगनबाड़ी में निकली 53,000 पदों पर भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी ,जानें आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब3 days ago

    DRDO में आई विभिन्न पदों पर भर्ती,मिलेगा बंफर सैलरी

  • देश7 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : जल्द मिलने वाली है तीन-तीन खुशखबरी,पढ़िये पूरी खबर

  • व्यापर5 days ago

    एचडीएफसी का इंतजार खत्म ! होने जा रहा है विलय,जानें अब कस्टमर्स पर क्या पड़ेगा असर

  • जॉब3 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 2 लाख सैलरी, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…