Connect with us

क्राइम

भोपाल की लड़की ने भागकर शादी की, लौटकर आई तो गुस्साए पिता ने बेटी के साथ  दुष्कर्म कर दबाकर हत्या 

Published

on

मध्यप्रदेश के भोपाल में ऑनर किंलिंग का मामला सामने आया है। बेटी के भागकर शादी करने से गुस्साए पिता ने बेटी के साथ ही दुष्कर्म किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। भोपाल में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। युवती ने भागकर शादी की तो नाराज पिता ने भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

इतना ही नहीं पिता ने अपनी ही बेटी को अपनी हवस का शिकार भी बनाया। युवती के छह महीने के बच्चे की मौत पहले ही हो गई थी।रातीबड़ पुलिस थाना क्षेत्र के कठौतिया के जंगल में रविवार को एक 25 वर्षीय युवती और 6 महीने की बच्चे की लाश मिली थी। इस मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवती बिलकिसगंज की रहने वाली है। उसने एक साल पहले समाज से बाहर प्रेम विवाह किया था। वह अपने पति के साथ रायपुर चली गई थी।

कुछ समय पहले वह मध्यप्रदेश आई थी। दीपावली के दिन वह रातीबड़ में अपनी बड़ी बहन के घर पर थी। वहां उसके बेटे की मौत हो गई। दीपावली के अगले दिन पिता अपने बेटे के साथ युवती और उसके बच्चे को लेकर जंगल ले गया। ताकि मृत बच्चे को दफनाया जा सके। वहां जाकर पिता ने पहले तो अपनी ही 25 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस दौरान बेटे ने भी उसकी मदद की।

बाप-बेटा गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बेटे को सड़क पर खड़ा कर दिया था। बेटी और बच्चे के शव को लेकर जंगल के अंदर नाले के पास ले गया। वहां उसने गुस्से में बेटी से पूछा कि भागकर शादी क्यों की? तूने इसके लिए ही शादी की है तो चल मैं तुझे ये देता हूं। ऐसा कहकर उसने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसका गला दबाकर मार डाला। बाद में दोनों के शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया। रातीबड़ पुलिस ने बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम

उज्जैन में नगर निगम के फील्ड इंजीनियर की एकाएक चाकू मारकर हत्या

Published

on

By

उज्जैन नगर निगम के फील्ड इंजीनियर की शनिवार देर रात करीब 1:30 बजे कुछ बदमाशों ने हीरा मिल की चाल के समीप तिलकेश्वर महादेव के पास घेर कर चाकू मारकर हत्या कर दी। फील्ड इंजीनियर निगम के ही एक कर्मचारी की बारात में इंदौर गया था। वहां से अपने साथी के साथ बाइक पर वापस उज्जैन लौट रहा था।

जीरो पाइंट ब्रिज उतरने के बाद वह लघुशंका के लिए तिलकेश्वर महादेव मंदिर के समीप गया था। उसी दौरान बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। देवास गेट पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।पुलिस ने बताया कि पंकज कनौजिया निवासी सतना हाल मुकाम तिरुपति डायमंड कालोनी उज्जैन नगर निगम में फील्ड इंजीनियर था और प्रधानमंत्री आवास योजना का काम देखता था। शनिवार को वह अपने दोस्त व निगम कर्मचारी की बारात में शामिल होने के लिए इंदौर गया था।

वहां से अपने दोस्त सुदामा डोडिया के साथ बाइक से वापस उज्जैन लौट रहा था। जीरो पाइंट ब्रिज क्रास करने के बाद हीरा मिल की चाल के समीप तिलकेश्वर महादेव के पास वह बाइक से लघुशंका करने के लिए उतरा था। उसी दौरान कुछ बदमाशों ने उस पर एकाएक चाकू से हमला कर दिया।शोर सुनकर सुदामा मौके पर पहुंचा तो बदमाशों ने उस पर भी हमला कर दिया। इसके बाद मौके से भाग निकले। घायल पंकज को लेकर उसका दोस्त सुदामा जिला अस्पताल पहुंचा था। जहां थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई। देवास गेट पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Continue Reading

क्राइम

पति का पीछा करते हुए पहुंच गई पत्नी, रंगे हाथ पकड़ा तो जमकर मारपीट

Published

on

By

बाणगंगा थाना क्षेत्र में शनिवार को पति-पत्नी और पति की प्रेमिका के बीच जमकर लात घुंसे चले। खास बात यह मारपीट में प्रेमिका का पति भी शामिल रहा। पुलिस ने पीड़ित पत्नी की शिकायत पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पीड़िता ने कहा पति को रंगे हाथों पकड़ा था। इस कारण वह बोखला गया।

पुलिस के मुताबिक न्यू गौरी नगर निवासी 29 वर्षीय नेहा साहू की शिकायत पर उसके पति नितिन साहू, उसकी दोस्त सुनीता और उसके पति भगवत सोनी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। नेहा का आरोप है कि नितिन और सुनीता एक दूसरे को प्रेम करते हैं। शनिवार को दोनों मिलने वाले यह सूचना मिलने पर उनका पीछा करते हुए सांवेर रोड़ एफ सेक्टर के पास पहुंची तो वहां तीनों मिल गए। नेहा को देखते ही आरोपित भड़क गए और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पति-सास पर मारपीट का केस : लसूड़िया थाना पुलिस ने पवनधाम कॉलोनी निवासी एश्वर्या कदम की शिकायत पर उसके पति अंकित पाटोले और सास रेखा के खिलाफ मारपीट का के दर्ज किया है।

नाबालिग से दुष्कर्म, बच्चे को जन्म दिया : लसूड़िया थाना पुलिस ने भी 17 वर्षीय युवती की शिकायत पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। युवती ने हाल में एक बच्चे को जन्म दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित और पीड़िता की दोस्ती थी। दोनों सैर पर जाते थे । इसी वर्ष फरवरी में आरोपित ने बापू गांधी नगर में युवती के साथ दुष्कर्म किया। गर्भवती हुई तो स्वजन उसे एमवाय अस्पताल ले गए। यहां बच्चे को जन्म दिया।

Continue Reading

क्राइम

दिल्ली : जंगपुरा एक्सटेंशन के एक घर में 2 नौकरानियों की संदिग्ध मौत, हाथ-पैर बंधी मिलीं लाशें

Published

on

By

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जंगपुरा एक्सटेंशन इलाके के एक घर में सोमवार को पश्चिम बंगाल की रहने वाली दो नौकरानियों को संदिग्ध हालत में मृत पाया गया। दोनों इसी घर में काम करती थीं।पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 35 और 40 साल की ये दोनों महिलाएं पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली थीं और जून में यहां काम करना शुरू करने के बाद से घर के स्टाफ क्वार्टर में रह रही थीं।

पुलिस ने कहा कि किसी भी मृतका के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे, लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) ईशा पांडे ने कहा कि जंगपुरा एक्सटेंशन में एक घर में दो नौकरानियों के बेहोश होने के बारे में सोमवार सुबह 9.45 बजे एक पीसीआर कॉल मिली थी। जब पुलिस मौके पर गई और फोन करने वाले से मिली तो उसने बताया कि दोनों नौकरानी घर में मृत पड़ी हैं।

पुलिस के मुताबिक, घर का मालिक ग्राउंड फ्लोर पर सो रहा था, जबकि दोनों महिलाएं पहली मंजिल पर रहती थीं और कथित तौर पर दोनों मृतकाओं के हाथ-पैर बंधे हुए थे। हालांकि, घर से कुछ भी गायब नहीं है।डीसीपी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी में है। हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं।पुलिस ने कहा कि क्राइम और फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़17 mins ago

बिलासपुर में अब स्टेशन के साथ रेलवे परिक्षेत्र में भी कैमरे से करेंगे पहरेदारी,करीब 80 कैमरे से परिक्षेत्र में निगरानी होगी

रेलवे परिक्षेत्र में अब आरपीएफ के साथ सीसीटीवी कैमरे की भी पहरेदारी रहेगी। सुरक्षा के मद्देनजर रेलवे का सुरक्षा विभाग...

छत्तीसगढ़2 hours ago

मुख्यमंत्री भूपेश ने राजनांदगांव जिले के चिटफंड कंपनियों के निवेशकों को 2 करोड़ 46 लाख की राशि वापस कराई

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 23 नवम्बर को अपने निवास कार्यालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित कार्यक्रम में पूर्वान्ह 11 बजे...

छत्तीसगढ़1 day ago

छत्तीसगढ़ को मिला सबसे स्वच्छ राज्य का अवार्ड, CM भूपेश बोले- महिलाओं ने बनाया नंबर-1

छत्तीसगढ़ को स्वच्छ अमृत महोत्सव कार्यक्रम में सबसे स्वच्छ राज्य श्रेणी में पुरस्कृत किया गया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश...

छत्तीसगढ़2 days ago

सभी ग्राम पंचायतों में रोजगार मूलक कार्य करें शुरू

जिले में राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना मनरेगा के तहत सभी ग्राम पंचायतों में रोजगार मूलक कार्य प्रारंभ करने की...

छत्तीसगढ़2 days ago

समर्थन मूल्य पर धान खरीदी 29 नवंबर से,अन्‍नदाता कम कीमत पर धान बेचने विवश

शासन द्वारा समर्थन मूल्य पर धान खरीदी में अभी आठ दिन का समय और होने से छोटे किसान अपनी उपज...

#Exclusive खबरे

Calendar

November 2021
S M T W T F S
  1 2 3 4 5 6
7 8 9 10 11 12 13
14 15 16 17 18 19 20
21 22 23 24 25 26 27
28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया7 days ago

    भारतीय सेना में बिना एग्जाम ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

  • देश - दुनिया7 days ago

    घर बैठे बस एक क्लिक पर बन जाएगा राशन कार्ड, बेहद आसान है तरीका- जानिए

  • देश - दुनिया5 days ago

    Post Office की इन बेस्ट स्कीमों में लगाएं पैसा, जानें कितने टाइम में होगा जाएगा डबल

  • देश - दुनिया4 days ago

    खुशखबरी! रेलवे ने इन 64 ट्रेनों का किराया किया कम, अब सस्ते में बुक हो जाएगा टिकट

  • देश - दुनिया5 days ago

    ये है 24 करोड़ का भैंसा खाता है काजू-बादाम, सीमन की भी है भारी डिमांड

  • देश - दुनिया7 days ago

    तुरंत डिलीट करें ये 7 ऐप, Google भी कर चुका है बैन; वरना खाली हो जाएगा अकाउंट

  • देश - दुनिया5 days ago

    इस शख्स ने एक ही मंडप में नौ महिलाओं से की शादी,ऐसा तर्क दिया कि हजम करना मुश्किल

  • देश - दुनिया7 days ago

    पेंशनर्स बैंक अकाउंट या पीएफ नंबर से कैसे प्राप्त कर सकते हैं अपना Pension Payment Order नंबर

  • देश - दुनिया5 days ago

    25 करोड़ रुपए में बिकता है दोमुंहा सांप, 1 भी जिंदा हाथ लगा तो बदल जाती है किस्मत

  • देश - दुनिया6 days ago

    लव मैरिज से गुस्साए पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, फिर गला दबाकर मार डाला, भाई ने भी दिया साथ