Connect with us

क्राइम न्यूज़

Crime News: नौकरी का झांसा देकर विदेशी लड़कियों से देह व्यापार करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

Published

on

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 13 विदेशी नागरिकों सहित 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये युवतियां 10 से 25 हजार रुपए तक में उपलब्ध कराई जाती थीं. इनमें वे 10 युवतियां भी शामिल हैं, जिन्हें आरोपियों ने नकली ग्राहक के समक्ष पेश किया था. पुलिस सभी आरोपियों के दस्तावेज खंगाल रही है. सभी युवतियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं. इन्हें नौकरी का झांसा देकर यहां देह व्यापार के लिए लाया गया था. गिरफ्तार आरोपियों में बिहार के कटिहार निवासी मोहम्मद अरूप, दरभंगा निवासी चंदे साहनी, दिल्ली के मालवीय नगर निवासी अली शेर, तुर्कमेनिस्तान निवासी जुमएव अजीजा और उसका पति मेरेडोब अहमद शामिल हैं.

डीसीपी के अनुसार, अपराध शाखा की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिली थी कि मालवीय नगर इलाके में विदेशी युवतियों से देह व्यापार करवाया जा रहा है. इस पर सिपाही सोहन वीर नकली ग्राहक बनकर गया. उसके साथ ASI राजेश गवाह बनकर गए थे. उन्होंने एजेंट मोहम्मद अरूप और चंदे साहनी उर्फ राजू से बात की तो दोनों ने मालवीय नगर में 10 विदेशी युवतियां पहुंचाई. उसी समय पुलिस टीम ने छापा मारकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. विदेशी युवतियां कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सकीं.

पासपोर्ट, मोबाइल और अन्य दस्तावेज जब्त

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि जुमएव अजीजा और मेरेडोब अहमद गिरोह चलाता है, जबकि उज्बेकिस्तान निवासी अली शेर विदेशी युवतियों को नौकरी का झांसा देकर दिल्ली लाने के बाद उन्हें देह व्यापार में धकेल देता था, पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पासपोर्ट, मोबाइल फोन और अन्य दस्तावेज जब्त किए हैं. जिनका सत्यापन कराया जा रहा है.

इसे भी पढ़िये :-

19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स

Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

CG Crime News : नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक , दुष्कर्म

Published

on

By

Manendragarh : कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने नाबालिग का अपहरण कर कार में गैंगरेप किया है। इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। यह घटना चैनपुर इलाके की बतायी जा रही है, मामले में मनेंद्रगढ़ थाना पुलिस ने एक नाबालिग सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मिली जनाकारी के मुताबिक पीड़िता थाना मनेन्द्रगढ आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें कहा गया है कि 11 जून 2022 को अपने सहेली से रात्रि करीब 11ः30 बजे मिलने गई थी। दरवाजा नहीं खोलने पर वहां खडे़ एक व्यक्ति से फोन मांगी और उसको काल की। फोन नहीं उठाने पर वापस जाने लगी तभी वहां खड़े लड़के ने पीड़िता का गला पकड़कर कुछ दूर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और उसे किसी को नहीं बताने की धमकी दी। बताने पर जान से मारने की धमकी दी ।

उसके पश्चात फिर से दिनांक 14.06.2022 को रात्रि करीब 10 बजे पीड़िता को लड़के और उसके दो साथी जबरदस्ती अपनी कार में बैठाकर चैनपुर गोदाम के पास ले गये, जहां उसके साथ बलात्कार किया।

पीडिता की रिपोर्ट पर थाना मनेन्द्रगढ में अपराध क्रमांक 285/2022 धारा 363, 366, 376, 376(घ) भा0द0वि0, पाक्सो एक्ट की धारा 4,6 एवं 3(2)(ट) एससी/एसटी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया है। पुलिस द्वारा टीम गठित कर विभिन्न स्थानों से आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया और आरोपियों द्वारा घटना को स्वीकार करने पर एवं घटना में प्रयुक्त कार को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में न्यायिक रिमाण्ड में पेश किया गया है।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

BiharCrime News : 40 वर्षीय महिला की सामूहिक दुष्कर्म कर, गला दबाकर हत्या…

Published

on

By

Bihar News: स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला की उम्र 40 वर्ष के आसपास है. अपराधियों ने गैंगरेप के बाद धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की है. हत्यारों ने मृतका के शरीर के कई हिस्सों को काट दिया गया था. जिस बेरहमी से उसकी हत्या की गयी है, उससे स्पष्ट होता है कि वारदात में एक से अधिक अपराधी शामिल हैंबिहार के गोपालगंज में महिलाएं महफूज नहीं हैं. ताजा मामले में यहां एक महिला की गैंगरेप के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई. रविवार की सुबह पीड़िता का शव अर्धनग्न अवस्था में तटबंध किनारे मिलने से सनसनी फैल गई. घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर विशनपुर पूर्वी छरकी बांध के पास की है. मृतका की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला की उम्र 40 वर्ष के आसपास है।

अपराधियों ने गैंगरेप के बाद धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की है. हत्यारों ने मृतका के शरीर के कई हिस्सों को काट दिया गया था. जिस बेरहमी से उसकी हत्या की गयी है, उससे स्पष्ट होता है कि वारदात में एक से अधिक अपराधी शामिल हैं. सूचना मिलने पर रविवार की सुबह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई थी।

पुलिस ने घटनास्थल पर खून के धब्बे, महिला का चप्पल समेत मिले कई आपत्तिजनक सामान को साक्ष्य (सबूत) के तौर पर जब्त किया है. मृतका कौन है, और वो कहां की रहने वाली थी इसका पता नहीं चल सका है.सदर एसडीपीओ (SDPO) संजीव कुमार ने अंदेशा जताया कि मृतका किसी दूसरे इलाके की रहने वाली हो सकती है. अपराधियों ने उसकी हत्या कर सुनसान इलाके में लाश को लाकर फेंक दिया है. पुलिस महिला की पहचान के लिए छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि महिला के साथ गैंगरेप हुआ है या नहीं, यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा. वैसे पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर जांच कर रही है।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

Crime News : 32 वर्षीय युवक का मिला शव कॉलेज के बाहर,ईंटों से वार कर किया हत्या

Published

on

By

Murder in Bhiwani: एएसआई अमरजीत ने बताया कि फ़िलहाल दीपक की हत्या किसने और क्यों की, इसका खुलासा नहीं हुआ है. पर्चा दर्ज कर जाँच की जा रही है. दीपक के 5 और 2 वर्ष के दो मासूम बच्चे हैं. लगातार हो रहे अपराध की वजह से भिवानी पुलिस बैकफुट है.हरियाणा का भिवानी जिला आए दिन हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. दो रोज पहले जहां ढाणा नरसाण गाँव में देवर ने भाभी का गला काट कर हत्या कर दी थी, अब बवानीखेड़ा क़स्बे में दो बच्चों के पिता की सिर फोड़ कर मर्डर कर दिया गया. पुलिस ने पर्चा दर्ज कर जल्द हत्यारे की पहचान और गिरफ़्तारी का दावा किया है.शुक्रवार को बवानीखेड़ा क़स्बे में उस समय सनसनी फैल गई, जब सुबह-सुबह महिला कॉलेज के बाहर 32 वर्षीय युवक का शव मिला।

मृतक की पहचान बवानीखेड़ा निवासी दीपक के रूप में हुई. मृतक के परिजन लाला राम ने बताया कि दीपक मकानों में टायल लगाने का काम करता था. बीती रात वह काम से लौटकर रात 8 बजे घर से निकला था. सुबह महिला कॉलेज के बाहर उसका शव मिला. उन्होंने बताया कि दीपक को ईंटों से सीर फोड़ कर मौत के घाट उतारा गया है. उन्होंने कहा कि दीपक की हत्या किसने और क्यों की, ये कोई नहीं जानते हैं.मामले की जाँच कर रहे एएसआई अमरजीत ने बताया कि फ़िलहाल दीपक की हत्या किसने और क्यों की, इसका खुलासा नहीं हुआ है. पर्चा दर्ज कर जाँच की जा रही है. दीपक के 5 और 2 वर्ष के दो मासूम बच्चे हैं. लगातार हो रहे अपराध की वजह से भिवानी पुलिस बैकफुट है।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़3 days ago

यात्रियों को बड़ा झटका : 20 ट्रेनों को किया रद्द,देखें लिस्ट

बिलासपुर : ट्रेनों के कैंसिल होने से रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच SECR...

क्राइम न्यूज़4 days ago

CG Crime News : नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक , दुष्कर्म

Manendragarh : कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी...

छत्तीसगढ़6 days ago

CG News: खेलते-खेलते 6 साल का मासूम हुआ गायब, परिजन ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

  भिलाई में 6 साल का बच्चा तीन दिनों से लापता है। अब तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं...

छत्तीसगढ़7 days ago

Cg News : हरेली तिहार से गौ-मूत्र की खरीदी की शुरुआत,बिकेगा करीब 4 रुपये लीटर

रायपुर, छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में हरेली तिहार (हरियाली अमावस्या) से गौ—मूत्र की खरीदी करने का फैसला किया है। राज्य के...

छत्तीसगढ़7 days ago

CG News : CM बघेल ने लिया बड़ा फैसला, पशुपालन और डेयरी व्यवसाय को करेगे प्रोत्साहित

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गांवों के गौठानों में पशुपालन और डेयरी व्यवसाय को बढ़ावा देने के उद्देश्य से गौठानों में...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • जॉब7 days ago

    10वीं पास है तो करें अप्लाई , निकली भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र में भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • देश3 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकती खुशखबरी, डीए हो सकती है 38 फीसदी…पढ़िये पूरी खबर

  • Tech & Auto5 days ago

    लॉन्च होना वाला है Samsung 200MP कैमरे वाला यह फ़ोन, मिलेंगे दमदार फीचर्स एवं शानदार लुक, मोटोरोला और शाओमी से होगी टक्कर

  • 6 days ago

    MARUTI SUZUKI GRAND VITARA : मारुती ने उठाया नये Grand Vitara से पर्दा, देखे इसके चमकदार लुक और फीचर्स, इसकी बुकिग हुई शुरू 

  • 4 days ago

    मारुती ने उठाया MARUTI SUZUKI GRAND VITARA से पर्दा, देखे इसके चमकदार लुक, बुकिंग हुई शुरु

  • देश - दुनिया6 days ago

    NEET EXAM: शर्मसार करने वाली बाते, इनरवियर हाथ में लो फिर जाओ, NEET की छात्रा ने सुनाई आपबीती, पढ़े पूरी खबर…

  • जॉब3 days ago

    इन विश्वविद्यालयों में निकली 6,549 पद पर भर्ती,ये रही योग्यता

  • व्यापर7 days ago

    PM KISAN YOJANA : किसानो के लिए किस्त के बाद आया ये सबसे बड़ी खुशखबरी…जानिए

  • ज्योतिष7 days ago

    Vastu Tips : घर मे रखें है मनी प्लांट तो न इस प्रकार की गलती वरना,अमीर नहीं ! बना देगा भिखारी …

  • 6 days ago

    Fish Farming: मछली पालन का व्यवसाय शुरू करने पर सरकार दे रही है 60 प्रतिशत की सब्सिडी, ऐसे उठाये लाभ…