Connect with us

जॉब

युवाओं के लिए ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका: पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से असिस्टेंट ऑफिसर पदों पर भर्ती, जल्द करे अप्लाई

Published

on

ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है.नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका सामने आया है. रिक्ति की संख्या 796 वेतनमान: स्तर -9 ,पदों पर भर्तियां की जाएंगी.ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से जारी इस वैकेंसी में आवेदन की प्रक्रिया 20 जनवरी 2022 से शुरू होगी. इसके तहत उम्मीदवारों को लेवल-9 के तहत 35,400 वेतन दिया जाएगा ।
ओपीएससी एएसओ भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 25 फरवरी 2022 तक का समय दिया जाएगा. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट- opsc.gov.in पर जाना होगा। 
इसमें आवेदन ऑनलाइन मोड में आयोजित की गई है। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. वहीं अभ्यर्थी को कंप्यूटर की भी जानकारी होनी चाहिए।इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 21 वर्ष से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए। 
अभ्यर्थियों के आयु की गणना 1 जनवरी 2021 से की जाएगी. वहीं अधिकतम उम्र सीमा में एससी और एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 वर्ष की छूट दी गई है। रजिस्ट्रेशन शुरू होने की तिथि – 20 जनवरी 2022,रजिस्ट्रेशन की ,अंतिम तिथि – 19 फरवरी 2022
पदों की विवरण 
अनारक्षित : 447
एसईबीसी: 62
अनुसूचित जाति: 109
एसटी: 178
कुल: 796
Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

जॉब

बिजली विभाग में निकली ग्रेजुएट पास के लिए बंपर भर्ती,जाने आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

Published

on

UPPCL Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड, UPPCL ने ग्रुप सी पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके तहत शिविर सहायक ग्रेड 3 एवं असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए हैं. पदों के लिए इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं. पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 मई से शुरू हो चुकी है एवं उम्मीदवार 15 जून 2022 इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं. हालांकि असिस्टेंट इंजीनियर पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 24 मई से 14 जून 2022 तक चलेगी.

योग्यता
शिविर सहायक पदों के लिए ग्रेजुएशन पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. साथ ही हिंदी टाइपिंग की योग्यता भी मांगी गई है. वहीं सिविल इंजीनियर पदों के लिए सिविल इंजीनियरिंग डिग्री धारक उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं.

आयु सीमा
शिविर सहायक पदों के लिए 1 जनवरी 2022 को 21 से 40 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. वही असिस्टेंट इंजीनियर पदों के लिए भी यही आयु सीमा निर्धारित की गई है. हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को इसमें छूट दी जाएगी.डायरेक्ट लिंक
शिविर सहायक पद के लिए इच्छुक उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से नोटिफिकेशन देख सकते हैं एवं डायरेक्ट आवेदन कर सकते हैं.

वहीं सिविल इंजीनियर पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों के लिए नोटिफिकेशन एवं आवेदन की लिंक नीचे साझा की गई है.

Continue Reading

जॉब

रोजगार के अवसर: यहां 31 मई को प्लेसमेंट कैंप में इतने पदों पर होगी भर्ती, मिलेगी इतनी सैलरी…

Published

on

 

 

अगर आप ग्रेजुएट हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके काम की है। आप 3 लाख रुपए वार्षिक वेतन की नौकरी पा सकते हैं। इसके लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र 31 मई को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन कर रहा है।

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र से मिली जानकारी के मुताबिक उनके द्वारा 31 मई दिन मंगलवार को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। कैंप में आईटीएम एजुकेशन एकेडमी श्याम प्लाजा पंड्री रायपुर में रिलेशनशिप मैनेजर के 75 पदों की भर्ती की जाएगी। इसके लिए पात्र अभ्यर्थियों का इंटरव्यू किया जाएगा और चयन होने उन्हें जॉइनिंग के लिए ऑफर लेटर जारी किया जाएगा। जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर चयनित होंगे उन्हें 2-3 लाख रुपए वार्षिक वेतन दिया जाएगा। इच्छुक आवेदक अपने समस्त शैक्षणिक दस्तावेजों की सत्यापित छायाप्रति के साथ मालवीय नगर दुर्ग स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में सुबह 10.30 बजे से उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी हेतु जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र से संपर्क कर सकते हैं।

स्नातक उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार को स्नातक होना जरूरी है। इसके लिए फ्रेशर और अनुभवी दोनों उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। अनुभवी उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

26 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए उम्र

इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र सीमा 18-26 साल तय की गई है। 26 साल से अधिक उम्र के उम्मीदवार आवेदन नहीं कर सकते हैं।

Continue Reading

जॉब

मैनेजर पदों पर निकाली भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि…

Published

on

City Union Bank ने रिलेशनशिप मैनेजर पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके तहत उम्मीदवारों से बैंक की आधिकारिक वेबसाइट cityunionbank.com पर ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए हैं.सिटी यूनियन बैंक ने रिलेशनशिप मैनेजर पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके तहत उम्मीदवारों से बैंक की आधिकारिक वेबसाइट cityunionbank.com पर ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए हैं.ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 24 मई 2022 से शुरू हो गई है एवं उम्मीदवार 3 जून 2022 तक इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं.हालांकि अभी भर्ती के तहत कितने रिक्त पद भरे जाएंगे इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है. इसे लेकर घोषणा जल्द ही की जा सकती है.

चयन प्रक्रिया
पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा एवं इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा. परीक्षा तिथि और इसके एडमिट कार्ड से संबंधित जानकारी उम्मीदवारों को जल्दी उपलब्ध करा दी जाएगी. चयनित उम्मीदवारों को महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात, केरल, आंध्र प्रदेश समेत कई अन्य राज्यों में नियुक्त किया जाएगा.

भर्ती के लिए योग्यता
पदों के लिए न्यूनतम 22 एवं अधिकतम 27 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को इसमें छूट शामिल है. इसके अलावा शैक्षिक योग्यता की बात की जाए तो 60 फ़ीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएशन एवं पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा करने वाले उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करने के पात्र हैं.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 hours ago

CG News: नहाते समय हुआ हादसा, डेम में पिकनिक मनाने गये 3 दोस्त, 2 की मौत, 1 गंभीर… 

      बिलासपुर में डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं, तीसरा छात्र गंभीर है।...

छत्तीसगढ़21 hours ago

तापमान में मिली राहत, एवं जम्मू कश्मीर मे 28 से 30 मई तक बारिश होने की सम्भावना..

मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर के अनुसार 28 से 30 मई तक जम्मू और कश्मीर के कुछ हिस्सों में बारिश हो...

छत्तीसगढ़1 day ago

CG WEATHER UPDATE: प्रदेश में दिन का तापमान कम होते ही मौसम में बना नमी, पारा 27.3 डिग्री रहा, उमस ने लोगो की बड़ाई परेशानी…

  मानसूनी गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं। इसी की वजह से वातावरण में नमी की मात्रा में इजाफा हो रहा...

छत्तीसगढ़2 days ago

दुल्हन पिया का पोस्टर हुआ लांच, फिल्म साफ सुथरी व सभी के मनोरंजन का खासतौर पर ध्यान रखकर बनाया गया है

  भिलाई: छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म दुल्हन पिया की का आज न्यू सिविक सेंटर के एबीएस फांउडेशन में पोस्टर लांचिग किया...

छत्तीसगढ़2 days ago

देश मे कोरोना से संक्रमित 2710 नए मरीज मिले, एवं 24 घंटे में देश में 2,710 मामलों को मिलाकर अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,31,47,530 पर पहुंच गई..

  बीते 24 घंटे में देश में 2,710 मामलों को मिलाकर अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,31,47,530 पर पहुंच...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • ज्योतिष7 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में भूलकर भी न लगाये घडी, नही तो हो सकती है परेशानी.. जाने इसे सही दिशा में लगाने के उपाये…

  • ज्योतिष6 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में भूलकर भी न लगाये घडी, नही तो हो सकती है परेशानी.. जाने इसे सही दिशा में लगाने के उपाये…

  • जॉब6 days ago

    असिस्टेंट प्रोफेसर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जल्द ही करे आवेदन..

  • जॉब6 days ago

    PWD में निकली बड़ी भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि…

  • जॉब6 days ago

    हेड कॉन्स्टेबल की बंफर भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • ज्योतिष6 days ago

    VASTU TIPS: वास्तु के अनुसार भूलकर भी न करे झाड़ू से जुडी ये गलतियां, नही तो आ सकती है  बड़ी मुसीबते जाने इसे सुधारने के उपाये… 

  • ज्योतिष5 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में लगाये घड़ी वरना,हो सकती है ये बड़ी परेशानी…ये रही बहेतरीन उपाये

  • जॉब5 days ago

    हेड कॉन्स्टेबल की बंफर भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब6 days ago

    युवाओं के लिए खुशखबरी : ICAR IARI में निकली भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब7 days ago

    राष्ट्रीय फैशन टेक्नालॉजी में नौकरी का सुनहरा अवसर, योग्य उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…