Connect with us

पति ने पत्नी की गाला घोटकर बेरहमी से किया 6 टुकड़े ,इंटरनेट पर सर्च किए लाश ठिकाने लगाने के तरीके

Published

on

राजधानी के प्रेम नगर इलाके में एक पति द्वारा उसकी पत्नी की गला घोटकर बेरहमी से 6 टुकड़े करने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति इसके लिए काफी समय से तैयारी कर रहा था. जिसके लिए वह टीवी पर आने वाले क्राइम सीरियल और फ़िल्में देख रहा था. यही नहीं उसने हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के तरीके भी इंटरनेट पर सर्च किए जिससे वह इस पूरे हत्याकांड को छिपा सके. आरोपी पति को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने हत्या की तैयारी एक हफ्ते पहले ही करनी शुरू कर दी थी, जिसके लिए उसे धारदार चापड़ और बोरा खरीदते हुए भी देखा गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद सेप्टिक टैंक में फेंकने की तैयारी कर चुका था जिसके लिए उसने बोरे का इंतजाम किया था.

पत्‍नी के चरित्र पर था शक

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, इसलिए वह उसकी हत्या करना चाहता था. पत्नी को इस बात का शक ना हो इसके लिए उसने पुराने घर जाने की बात कह पत्नी को भी साथ लेकर गया. जहां उसने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी.

हत्या के बाद किए 6 टुकड़े

गला दबाकर हत्या के बाद उसने शरीर को ठिकाने लगाने के लिए शरीर के टुकड़े करना शुरू कर दिया. काफ़ी मशक्कत के बाद उसने पत्नी के 6 टुकड़े कर दिए. जिसके चलते फर्श पर खून ही खून बिखर गया. टुकड़े करने के बाद उसने उसे नाले में डाल दिया.

पुलिस का अनुमान, अकेला नहीं था आरोपी

बताया जा रहा है जब वह शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने जा रहा था उस दौरान उसके साथ उसका भाई भी साथ था. ऐसे में पुलिस का अनुमान है कि इस हत्याकांड में आरोपी का भाई भी शामिल है. जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने शव के टुकड़े बरामद कर शव का पोस्टमार्टम कराया वहीं पति को जेल भेज दिया गया है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

MOTOROLA कंपनी लाने वाली अपनी जबदस्त 200 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्ट फोन, देखे इसके कैमरा सैपल..

Published

on

 

मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन्स तेजी से लॉन्च कर रहा है। अब कंपनी एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन- Moto Edge 30 Ultra लाने वाली है। यह 200MP कैमरे के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। बीते कुछ हफ्तों से यह अपकमिंग स्मार्टफोन काफी चर्चा में है। दुनिया भर के यूजर्स को भी 200 मेगापिक्सल कैमरे वाले इस फोन का बेसब्री से इंतजार है। यूजर्स की इसी एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए कंपनी ने फोन के कैमरा सैंपल को शेयर किया है। इस सैंपल में फोन के 200 मेगापिक्सल कैमरा की पिक्चर क्वॉलिटी को दिखाने की कोशिश की गई है।

वीबो पर शेयर किए गए कैमरा सैंपल को देख कर कहा जा सकता है कि फोन के कैमरा की क्वॉलिटी वाकई शानदार है। कंपनी ने जो फोटो शेयर किया है, वह 50 मेगापिक्सल रेजॉलूशन वाला है। वीबो पर शेयर करने के लिए इस फोटो को कंप्रेस किया गया था, ताकि यह आसानी से वेबसाइट पर अपलोड हो सके। इस फोटो के फाइनल आउटपुट में सेंसर्स के 4-इन-1 पिक्सल प्रोसेसिंग का इस्तेमाल हुआ है।

मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.73 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे ऑफर करने वाली है।

इनमें 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 50 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और एक 12 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। मोटोरोला का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी के साथ आएगा, जो 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MyUX OS पर काम करेगा। कंपनी का यह फोन चीन में इसी महीने लॉन्च होने वाला है। चीन में कंपनी इसे Moto X30 Pro के नाम से लॉन्च करने वाली है।

Continue Reading

व्यापर

 किसानों के लिए खुशखबरी : मिल रहा है मशीन खरीदने मौका ,मिलेगा बेहतरीन सब्सिडी ,जानें कैसे उठाये फ़ायदा

Published

on

किशनगंज जिले में सरकार किसानों को खेती करने के लिए 90 कृषि यंत्रों पर अच्छी सब्सिडी दे रही है.देश के किसानों की खुशहाली के लिए केंद्र सरकार व राज्य सरकार कई बेहतरीन योजनाएं चलाती रहती है, ताकि वह अपनी खेती से लाभ कमा सकें. इसी क्रम में बिहार राज्य के किशनगंज जिले में राज्य सरकार ने कृषि उपकरणों के लिए एक बेहतरीन सब्सिडी योजना चलाई है.सरकार की इस योजना के तहत अब जिले के किसानों को 90 कृषि मशीन खरीदने के लिए अनुदान दिया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले यह अनुदान राशि सिर्फ 10 यंत्रों पर दिया जाता था. बता दें कि जिले के किसान भाइयों की मदद के लिए सरकार ने कृषि यंत्रों के लिए 1 करोड़ 48 लाख रुपए तक अनुदान राशि जारी की है. जबकि पिछले साल ये राशि 21 लाख रुपए तक थी. सरकार ने कहा कि जिले में विभिन्न कृषि यंत्रों को खरीदने के लिए अनुदान की राशि 40 से लेकर 80 प्रतिशत तक होगी।

सरकार ने कृषि यंत्रों को तीन श्रेणियों में बांटा है, जिसमें फसल अवशेष प्रबंधन के तहत कम से कम 30 संयंत्रों को शामिल किया गया है और साथ ही कटाई व बागवानी के लिए इस्तेमाल होने वाले 10 मशीनों को व पंप सेट के साथ अन्य कई कैटेगरी के लिए 50 यंत्रों को शामिल किया गया है.कटाई व बागवानी खेत में इस्तेमाल होने वाले कृषि यंत्रों के लिए सरकार की तरफ से किसानों को कम से कम 40 लाख रुपए तक अनुदान की राशि दी जाएगी।

जिले में बागवानी की खेती में मुख्य चाय पत्ती व अनानास की खेती है. इस खेती में उपयुक्त होने वाले कृषि यंत्रों का इस्तेमाल करके किसान आधुनिक बनता जा रहा है, इसलिए सरकार भी इन बागवानी खेती को बढ़ावा देने के लिए इनके यंत्रों पर अधिक अनुदान की राशि उपलब्ध करवा रही है.इस बार किसानों को मिलने वाली कृषि यंत्रों पर अनुदान राशि के नियमों में भी बदलाव किए हैं, ताकि किसानों को इसका सीधा फायदा हो सके।

अब कृषि यंत्रों की राशि सीधे निर्माता कंपनी के पास जाएगी. जिससे बिचौलिया व कालाबाजारी से किसान बच सकेंगे.ये ही नहीं अब सत्यापित चयनित किसानों को अनुदान व निर्धारित राशि के यंत्र खरीद के समय डीलर की राशि से कटौती कर भुगतान किया जाएगा. साथ ही किसान भाइयों को अपना ब्यौरा व अन्य जरूरी कागजात के साथ खरीदने गए कृषि यंत्रों की पूरी जानकारी देनी होगी।

Continue Reading

मनोरंजन

bollywood Actress मौनी रॉय को बिस्तर पर फोटोशूट करवाना पढ़ गया महंगा, सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हुई ये तस्वीरें

Published

on

 

Actress Mouni Roy Oops Moment video छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग होने की वजह से उनकी तस्वीर अक्सर वायरल होती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें वह बिस्तर पर नजर आ रही हैं।

दरअसल, बालीबुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने बिस्तर पर नजर आ रही हैं और वो अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं लेकिन इस बीच वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। इस वीडियो में वो अपनी ड्रेस के कारण ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है। इस वीडियो में वो बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है, जैसे ही वो मुड़ने वाली होती उनकी ड्रेस थोड़ी साइड हो जाती है, जिसके कारण वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

बॉलीवुड का सफर कर रही तय

मौनी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2018 में फिल्म’गोल्ड’ से किया था। इस फिल्म में मौनी ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभाया था। मौनी ने इसी साल उन्होंने फिल्म ‘केजीएफ’ में आइटम सॉन्ग भी किया था। इसके अलावा मौनी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में भी नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी राजकुमार राव के साथ बनी थी। अब वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़3 days ago

इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर छत्तीगसढ़ सरकार का बड़ा फैसला, इलेक्ट्रिक वाहन नीति को मिली मंजूरी 

Chhattisgarh News: इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर छत्तीगसढ़ सरकार ने बड़ा फैसला किया है. भूपेश बघेल सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन नीति-2022...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: छत्तीसगढ़ में भूकंप से कांपी धरती, जाने कहा कितने महसूस किये किये गये भूकंप के तेज झटके…

    रायपुर।छत्तीसगढ़ में सुबह आठ बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. 4.3 तीव्रता के भूकंप से अंबिकापुर...

छत्तीसगढ़4 days ago

फसलों की सुरक्षा के लिए , छत्तीसगढ़ में आज से रोका-छेका अभियान शुरू

खरीफ फसलों की सुरक्षा के लिए इस वर्ष भी 10 जुलाई से प्रदेशव्यापी रोका-छेका का अभियान शुरू किया जा रहा...

छत्तीसगढ़4 days ago

CG News: बस्तर संभाग में डेंगू, मलेरिया, जापानी इंसेफेलाइटिस जैसे बीमारी के रोकथाम को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने दिए सख्त निर्देश…

  बरसात का मौसम शुरू होते ही मच्छरजनित रोगों जैसे डेंगू,मलेरिया और जापानी इंसेफेलाइटिस (जापानी बुखार) के मामले बढ़ जाते...

छत्तीसगढ़4 days ago

CG News: 16 जुलाई को रायपुर पहुंचेगी सतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले

    शतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले 16 जुलाई को रायपुर पहुंचेगी। शतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले की तैयारियों के संबंध में...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • Tech & Auto6 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • Tech & Auto4 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • जॉब3 days ago

    आंगनबाड़ी में निकली 53,000 पदों पर भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी ,जानें आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब6 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 2 लाख तक सैलरी, उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…

  • जॉब4 days ago

    आंगनबाड़ी में निकली 53,000 पदों पर भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी ,जानें आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • Tech & Auto2 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने क्या है इसकी कीमत…

  • जॉब4 days ago

    DRDO में आई विभिन्न पदों पर भर्ती,मिलेगा बंफर सैलरी

  • जॉब2 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगा 2 लाख तक सैलरी, जाने आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब4 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 2 लाख सैलरी, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • व्यापर5 days ago

    एचडीएफसी का इंतजार खत्म ! होने जा रहा है विलय,जानें अब कस्टमर्स पर क्या पड़ेगा असर