Connect with us

क्राइम न्यूज़

मथुरा गैंगरेप को पुलिस ने बताया ‘रेप’, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने यूपी की कानून-व्यवस्था पर की बड़ी टिप्पणी

Published

on

आप सांसद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि आपने तो कहा था “यूपी में रात 12 बजे भी लड़कियां गहने पहनकर घूम सकती है” देखिये दरोगा की परीक्षा देने गई एक बेटी के साथ गैंगरेप हुआ न्याय नहीं मिला तो उसने ज़हर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. आज ये हाल है यूपी में बेटियों की सुरक्षा का।

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा में चलती कार में युवती से गैंगरेप का मामला बढ़ता जा रहा है. घटना से आहत गैंगरेप पीड़िता ने घटना से आहत होकर जहर खा लिया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी गैंगरेप की पीड़िता का बयान लेने पहुंचे थे. दूसरी तरफ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट करके योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया- उप्र में दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही एक युवती के साथ गैंगरेप व उस पीड़िता के जहर खाने की खबर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है. संवेदनहीन भाजपा सरकार बताए कि इस अपराध के दोषियों का एनकाउंटर कब होगा? उप्र में कानून-व्यवस्था ही सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई है.

कार में दुराचार करने के आरोपी को पुलिस ने कार सहित किया गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. रेप का आरोपी निकला इंडियन आर्मी का जवान है जिसकी तैनाती लद्दाख में है. बता दें कि नेशनल हाइवे-19 पर मंगलवार को चलती कार में युवती से तीन लोगों ने गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था।

इसके बाद युवती को कार से फेंककर फरार हो गए थे.युवती के भाई ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. तहरीर के बाद जांच शुरू हो गई और मामले को गैंगरेप की जगह रेप में बदल दिया गया. इसी पर योगी सरकार की पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं.आप सांसद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि आपने तो कहा था “यूपी में रात 12 बजे भी लड़कियां गहने पहनकर घूम सकती है” देखिये दरोगा की परीक्षा देने गई एक बेटी के साथ गैंगरेप हुआ न्याय नहीं मिला तो उसने ज़हर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. आज ये हाल है यूपी में बेटियों की सुरक्षा का।

आरोपियों की तलाश
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम बनाई गई हैं. टीम कई इलाकों में दबिश दे रही है साथ ही आरोपियों के हुलिए और गाड़ी के आधार पर भी उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

केरलमें 27 साल की मॉडल के साथ गैंगरेप, होटल में वारदात से पहले किया ये काम

Published

on

By

केरल के कोच्चि में एक मॉडल के गैंगरेप की खबर से सनसनी फैल गई. 27 साल की पेशेवर मॉडल ने पुलिस स्टेशन जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. महिला की शिकायत के मुताबिक ककनाड के एदाचिरा स्थित होटल में 3 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

आरोपियों ने उसके कई वीडियो बनाए

इस मॉडल ने अपनी FIR में लिखवाया कि आरोपियों ने उसकी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था और बाद में रूम लॉक कर उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने उसके कई वीडियो बनाए और शिकायत करने या बात नहीं मानने पर उन्हें शेयर करने की धमकी भी दी गई.

मलप्पुरम से कोच्चि बुलाया

आपको बता दें कि गैंगरेप की शिकार पीड़िता केरल के मलप्पुरम  की रहने वाली है. न्यू इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबित वो आरोपियों के कहने पर कोच्चि पहुंची थी.स्थानीय पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी मॉडल के जानने वाले यानी परिचित थे. जिन्होंने उसके साथ एक और दो दिसंबर को कथित तौर पर गैंग रेप किया. सालिन नाम के आरोपी की पहल पर उसे इस होटल में बुलाया गया था.

एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच कर रहे आईओ  के मुताबिक उन्होंने मजिस्ट्रेट के सामने पेश करके पीड़ित महिला का बयान दर्ज करा लिया है. वहीं होटल के मालिक और मैनेजर से भी उन्होंने पूछताछ की है.इस मामले की FIR दर्ज होने के बाद से शमीर और अजमल फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

26 वर्षीय पिता ने की बेटे की बेरहमी से हत्या फिर खुद फांसी लगाकर किया आत्महत्या जाने क्या है पूरा मामला….

Published

on

By

मानसिक रोगी पिता ने पहले अपने चार साल के बच्चे को बेरहमी से मौत के घाट उतारा, उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया. इस हृदयविदारक घटना की जांच में जुटी पुलिस कारणों की तलाश कर रही है. घटना दो दिन पहले की है.

अमलीपदर थाना के भेजीपदर पंचायत के नदीपारा में रहने वाला 26 वर्षीय चन्द्रशेखर ध्रुवा साल भर से मानसिक बीमारी से ग्रसित है. 1 दिसम्बर को सुबह से ही चन्द्रशेखर पर पागलपन सवार था. वह कुल्हाड़ी-तलवार लेकर पूरे परिवार को मारने पर तुला था. पत्नी चंम्पा ध्रुवा बेटे प्रेमलाल, बेटी रायमनी व टिकेश्वरी को लेकर बगल में जेठ के घर शरण ले ली।

उस वक्त घर के अन्य बड़े सदस्य मजदूरी करने बाहर गए थे। लगभग 2 बजे चंद्रशेखर हथियार लेकर बाजू के घर में भी घुस गया, और अपने 4 साल के बेटे प्रेम को झपटते हुए अपने घर लेकर कमरे में बन्द कर दिया. पीछे-पीछे परिवार के अन्य सदस्य छुड़ाने की नाकाम कोशिश करते रहे. हथियार के डर से कोई भी सामने जाने का साहस नहीं जुटा पाया. इस दौरान उसने अपने बेटे पहले जमीन पर पटका, फिर कुल्हाड़ी व छुरे से दो तीन वार कर मासूम को मौत के घाट उतार दिया।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

कंपनी मालिक पर दुष्कर्म और रुपए हड़पने का मुकदमा दर्ज, नोएडा पुलिस पर लगा सुस्त जांच करने का आरोप

Published

on

By

ग्रेटर नोएडा में कंपनी में निवेश करने के नाम पर कर्मचारियों के साथ धोखाधड़ी करने वाले कंपनी मालिक पर एक महिला ने दुष्कर्म व उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मालिक आपत्तिजनक वीडियो बनाकर लंबे समय तक ब्लैकमेल करता रहा। अब कोर्ट के आदेश पर नोएडा फेस-टू कोतवाली पुलिस ने आरोपी व तीन अन्य महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की पत्नी व कंपनी की दो महिला डायरेक्टर को आरोपी बनाया गया है।

विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी देता  : नोएडा सेक्टर-63 में स्थित श्री राम कंपाउंड लिमिटेड और अमेरिकन प्रीकोट स्पेशियलिटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक शुभ गौतम निवासी जेपी ग्रींस ग्रेटर नोएडा पर कंपनी में बतौर कंसलटेंट व कंसलटेंट चार्टर्ड अकाउंटेंट के रूप में काम करने वाली एक महिला ने दुष्कर्म व शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया गया है।

आरोप है कि इसी साल जनवरी महीने में मीटिंग के बहाने अमेरिका ले जाकर वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और नशे की हालत में एक कागज पर पता नहीं क्या लिखवा लिया। इस दौरान आपत्तिजनक वीडियो बना ली। आपत्तिजनक वीडियो के बल पर ब्लैकमेल करता रहा। विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी दी गई।

आरोपी पर धोखाधड़ी व मारपीट के मामले पहले भी दर्ज : आरोप है कि कंपनी की दो महिला अधिकारियों ने सब कुछ जानते हुए भी पीड़िता को अंधेरे में रखा। आरोपी ने पीड़िता को बहन व दोस्त बनाकर उसका विश्वास जीत लिया था। इसके बाद घटना को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा सुनवाई न किए जाने पर पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट के आदेश पर नोएडा फेस-टू कोतवाली पुलिस ने कंपनी मालिक शुभ गौतम, उसकी पत्नी व दो अन्य महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बता दें कि आरोपी पर धोखाधड़ी व मारपीट के मामले पहले भी दर्ज हैं।

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 days ago

बड़ी उपलब्धि: कायाकल्प स्वच्छ अस्पताल योजना में जिला अस्पताल को 89.1% अंक हासिल कर छत्तीसगढ़ में मिला पहला स्थान, डॉ राजीव तिवारी ने स्वास्थ्य कर्मियों का जताया आभार

जिला अस्पताल में पदस्थ अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ राजीव तिवारी ने कहा कि हमारे बलरामपुर जिला अस्पताल  के सभी स्वास्थ्य...

छत्तीसगढ़2 days ago

छत्तीगढ़ के बेटे का हुआ इसरो में चयन : बचपन का सपना हुआ साकार,मां ने बताई अपने बेटे की इमोशनल जर्नी.

बिलासपुर : कहते हैं, जिंदगी में कुछ करने के लिए लगन और मेहनत की आवश्यकता होती है। सफलता जरूर मिलेगी।...

छत्तीसगढ़5 days ago

उत्तर भारत में कोहरे और चक्रवात का असर, आधा दर्जन से अधिक ट्रेनों को चक्रवात के कारण रद

उत्तर भारत में घने कोहरे के कारण जहां कई ट्रेनों का संचालन रद करने के साथ मार्ग परिवर्तित किया गया...

छत्तीसगढ़5 days ago

छत्तीसगढ़ में खराब मौसम का अलर्ट जारी, जवाद चक्रवात के कारण ये 7 ट्रेनें रद्द

अंडमान सागर और उसके आसपास एक कम दबाव का क्षेत्र बन रहा है। मौसम विभाग का कहना है कि यह...

छत्तीसगढ़6 days ago

धान बेचने में मदद के लिए किसान सहयोग समिति का गठन,छत्‍तीसगढ़ में धान खरीदी शुरू, दतरेंगा में अभी तक 16 किसानों ने 384 क्विंटल धान बेचा

छत्‍तीसगढ़ में एक दिसंबर से धान खरीदी शुरू हो गई है। बुधवार को दतरेंगा धान खरीदी केंद्र में सुबह से खरीदी...

#Exclusive खबरे

Calendar

December 2021
S M T W T F S
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
262728293031  

निधन !!!

Advertisement

Trending