Connect with us

क्राइम न्यूज़

केरलमें 27 साल की मॉडल के साथ गैंगरेप, होटल में वारदात से पहले किया ये काम

Published

on

केरल के कोच्चि में एक मॉडल के गैंगरेप की खबर से सनसनी फैल गई. 27 साल की पेशेवर मॉडल ने पुलिस स्टेशन जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. महिला की शिकायत के मुताबिक ककनाड के एदाचिरा स्थित होटल में 3 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

आरोपियों ने उसके कई वीडियो बनाए

इस मॉडल ने अपनी FIR में लिखवाया कि आरोपियों ने उसकी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था और बाद में रूम लॉक कर उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने उसके कई वीडियो बनाए और शिकायत करने या बात नहीं मानने पर उन्हें शेयर करने की धमकी भी दी गई.

मलप्पुरम से कोच्चि बुलाया

आपको बता दें कि गैंगरेप की शिकार पीड़िता केरल के मलप्पुरम  की रहने वाली है. न्यू इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबित वो आरोपियों के कहने पर कोच्चि पहुंची थी.स्थानीय पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी मॉडल के जानने वाले यानी परिचित थे. जिन्होंने उसके साथ एक और दो दिसंबर को कथित तौर पर गैंग रेप किया. सालिन नाम के आरोपी की पहल पर उसे इस होटल में बुलाया गया था.

एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच कर रहे आईओ  के मुताबिक उन्होंने मजिस्ट्रेट के सामने पेश करके पीड़ित महिला का बयान दर्ज करा लिया है. वहीं होटल के मालिक और मैनेजर से भी उन्होंने पूछताछ की है.इस मामले की FIR दर्ज होने के बाद से शमीर और अजमल फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

बुलंदशहर के डिबाई : अवैध संबंधों के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या,सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज; हत्यारोपी फरार

Published

on

By

जनपद बुलंदशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते हैं युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और हत्यारोपी फरार हो गए पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव हरि सिंह घुसराना निवासी 20 वर्षीय युवक रामू पुत्र कल्लू का शव गांव के ही मोनू के घर में लहूलुहान अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है। डिबाई की सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के निशान थे, प्रथम दृष्टा जांच में पाया गया कि रामू की अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई है।
यूनुस गाजी ने सीएम योगी से कहा, बताएं माफिया कौन होते हैं बताया जाता है कि रामू का मोनू के घर पर आना जाना था, मोनू ड्राइवरी का काम करता है और अक्सर घर से बाहर रहता है। बताया जाता है कि रात रामू को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था, जिसके बाद उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई।
डिबाई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए हैं।
इनके खिलाफ हुआ हत्या का मामला दर्ज डिबाई कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक ने बताया कि मृतक के भाई नीतू ने गांव के ही मोनू, विजयपाल, कुलदीप, सतवीर सिंह, सचिन रिचा सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। हत्यारोपी फरार है। पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस ने मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने दावा किया है कि पुलिस शीघ्र ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।
Continue Reading

क्राइम न्यूज़

बिहार के छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या,लोहे की धारदार हथियार से हमला ; हत्या के बाद शव को गायब

Published

on

By

बिहार के छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई. घटना मसरख थाना क्षेत्र के अरना गांव की है. यहां के बरवाघाट बलुआ टोला गांव में रविवार को प्रेम प्रसंग में युवक को घर में बंद कर उस पर लोहे की खनती (धारदार हथियार) से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. हत्यारों ने बाद में शव को गायब कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक बाइस वर्षीय मुन्ना साह अरना के बड़वाघाट बाजार में जनरल सह श्रृंगार स्टोर की दुकान चलाता था. उसके परिजनों ने बताया कि वो रात को बलुआ टोला गांव में मंदिर पर आर्केस्ट्रा देखने गया था. लेकिन जब देर रात वो घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी खोजबीन की.

लोहे की धारदार हथियार से हमला

लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया.घटना मसरख थाना क्षेत्र के अरना गांव की है. यहां बरवाघाट बलुआ टोला गांव में प्रेम प्रसंग में युवक को घर में बंद कर उस पर लोहे की धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. मृतक की उम्र 22 वर्ष बतायी जा रही है और उसके पिता मेघन साह हैं. मृतक अरना के बड़वाघाट बाजार पर जेनरल और श्रृंगार स्टोर की दुकान चलाता है. परिजनों ने बताया कि युवक बलुआ टोला गांव में मंदिर पर रात्रि में आर्केस्ट्रा देखने गया था.

हत्या कर शव को गायब

देर रात घर नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की गई. लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.सुबह में युवक के घर से सामने खून के छींटे देख खोजबीन शुरू की गई तो बगल के बंद मकान में चौकी पर खून गिरा पाया गया. साथ ही आंगन में लोहे की खंती भी खून में सनी मिली. घटना के बारे में गांव में चर्चा है कि युवक का पड़ोस की एक लड़की से प्रेम प्रसंग था. इसी मामले में उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है. साथ ही शव की खोजबीन शुरू कर दी गई है.

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

केरल में एक 19 वर्षीय युवक की हत्या,शव को कोट्टायम पूर्वी पुलिस थाने के सामने फेंके

Published

on

By

केरल में एक 19 वर्षीय युवक की एक अपराधी ने हत्या कर दी और उसके शव को ले जाकर सोमवार तड़के कोट्टायम पूर्वी पुलिस थाने के सामने फेंक दिया।आनन-फानन में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
गांजा और शराब का डूबा रहने वाला अपराधी जोसमोन हाल ही में केरल असामाजिक गतिविधि रोकथाम अधिनियम (कापा) के तहत सलाखों के पीछे गया था।रविवार की देर रात जोसमोन एक ऑटो रिक्शा में आया और शान बाबू को उसके घर से जबरदस्ती ले गया।आधी रात के बाद, बाबू की मां ने अपने बेटे के लापता होने की शिकायत कोट्टायम पूर्व पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई।
जोसमोन हाल ही में जेल से छूटा था और जमानत की शर्तो के अनुसार उसे सप्ताह में एक बार स्थानीय पुलिस के सामने पेश होना था।स्थानीय विधायक और पूर्व गृह मंत्री- तिरुवनचूर राधाकृष्णन ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि गुंडों को खत्म करने के लिए कोई गंभीर कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।राधाकृष्णन ने कहा, पुलिस अपना काम उस तरह से नहीं कर रही है जैसा उसे करना चाहिए था। अगर उन्होंने अपना काम सही ढंग से किया होता, तो जोसमन को जमानत नहीं मिलता।
Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़23 hours ago

छत्तीसगढ़ के सुकमा में भारतीय सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,बीजापुर इलाके में चार माओवादियों की ढेर ; जवानों को बड़ी कामयाबी मिली

छत्तीसगढ़ के सुकमा में भारतीय सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। राज्य के बस्तर इलाके में दो...

छत्तीसगढ़4 days ago

छत्तीसगढ़ : डीपी शुक्ल उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय भकूर्रा नवापारा में 96 % बच्चों का कोविड टीकाकरण

15 से 18 आयु वर्ग के किशोरों के लिए इन दिनों वैक्सीनेशन अभियान तेजी से चल रहा है। इसमें स्कूलों...

छत्तीसगढ़4 days ago

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती के लिए प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित कर दी गई...

छत्तीसगढ़6 days ago

जवानों से भरी बस में हादसा : पुलिस जवानों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर ,हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस जवानों से भरी बस को शिवरीनारयण क्षेत्र में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल हुए...

छत्तीसगढ़6 days ago

बीते 24 घंटों में छत्‍तीसगढ़ कोरोना के 6,015 नये केस , SI सहित 20 पुलिसकर्मी पाजिटिव

छत्‍तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ता जा रहा है।कोरोना की रफ़्तार रुकने की नाम नई रही है प्रदेश...

#Exclusive खबरे

Calendar

January 2022
S M T W T F S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब7 days ago

    रक्षा मंत्रालय में निकली 10वी 12वी पास के लिए नौक़री , युवाओं के लिए रक्षा क्षेत्र में बेहतर अवसर

  • जॉब5 days ago

    नौकरी पाने का सुनहरा अवसर : बैंक ऑफ बड़ौदा मे निकली भर्ती ,जल्द करे अप्लाइ

  • जॉब6 days ago

    10वीं पास के लिए यहाँ निकली जूनियर क्लर्क व स्टेनोग्राफर की नौकरी,जल्द करें अप्लाई

  • देश7 days ago

    ओमिक्रॉन वेरिएंट का नये लक्षण , वेरिएंट श्वसन तंत्र के ऊपरी हिस्से को प्रभावित करता

  • जॉब4 days ago

    युवाओं के लिए ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका: पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से असिस्टेंट ऑफिसर पदों पर भर्ती, जल्द करे अप्लाई

  • देश5 days ago

    भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के दो लाख 68 हजार 833 नए केस,पॉजिटिविटी रेट 14.70% फीसदी से बढ़कर अब 16.66 फीसदी

  • व्यापर4 days ago

    SBI ग्राहकों के लिए ख़ुशख़बरी : FD पर ब्याज दरों में इजाफा

  • जॉब3 days ago

    अच्छी खबर युवाओं के लिए : खाद्य सिविल आपूर्ति इंस्पेक्टर के 84 पदों पर भर्ती,जल्द करें अप्लाई ;ये रहीं योग्यता

  • जॉब3 days ago

    नौकरी पाने का सुनहरा अवसर : छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज विभाग में भर्ती, जल्द करे अप्लाई

  • छत्तीसगढ़6 days ago

    बीते 24 घंटों में छत्‍तीसगढ़ कोरोना के 6,015 नये केस , SI सहित 20 पुलिसकर्मी पाजिटिव