Connect with us

क्राइम न्यूज़

बुलंदशहर के डिबाई : अवैध संबंधों के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या,सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज; हत्यारोपी फरार

Published

on

जनपद बुलंदशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते हैं युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और हत्यारोपी फरार हो गए पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव हरि सिंह घुसराना निवासी 20 वर्षीय युवक रामू पुत्र कल्लू का शव गांव के ही मोनू के घर में लहूलुहान अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है। डिबाई की सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के निशान थे, प्रथम दृष्टा जांच में पाया गया कि रामू की अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई है।
यूनुस गाजी ने सीएम योगी से कहा, बताएं माफिया कौन होते हैं बताया जाता है कि रामू का मोनू के घर पर आना जाना था, मोनू ड्राइवरी का काम करता है और अक्सर घर से बाहर रहता है। बताया जाता है कि रात रामू को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था, जिसके बाद उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई।
डिबाई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए हैं।
इनके खिलाफ हुआ हत्या का मामला दर्ज डिबाई कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक ने बताया कि मृतक के भाई नीतू ने गांव के ही मोनू, विजयपाल, कुलदीप, सतवीर सिंह, सचिन रिचा सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। हत्यारोपी फरार है। पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस ने मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने दावा किया है कि पुलिस शीघ्र ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।
Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

बिहार के छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या,लोहे की धारदार हथियार से हमला ; हत्या के बाद शव को गायब

Published

on

By

बिहार के छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई. घटना मसरख थाना क्षेत्र के अरना गांव की है. यहां के बरवाघाट बलुआ टोला गांव में रविवार को प्रेम प्रसंग में युवक को घर में बंद कर उस पर लोहे की खनती (धारदार हथियार) से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. हत्यारों ने बाद में शव को गायब कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक बाइस वर्षीय मुन्ना साह अरना के बड़वाघाट बाजार में जनरल सह श्रृंगार स्टोर की दुकान चलाता था. उसके परिजनों ने बताया कि वो रात को बलुआ टोला गांव में मंदिर पर आर्केस्ट्रा देखने गया था. लेकिन जब देर रात वो घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी खोजबीन की.

लोहे की धारदार हथियार से हमला

लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया.घटना मसरख थाना क्षेत्र के अरना गांव की है. यहां बरवाघाट बलुआ टोला गांव में प्रेम प्रसंग में युवक को घर में बंद कर उस पर लोहे की धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. मृतक की उम्र 22 वर्ष बतायी जा रही है और उसके पिता मेघन साह हैं. मृतक अरना के बड़वाघाट बाजार पर जेनरल और श्रृंगार स्टोर की दुकान चलाता है. परिजनों ने बताया कि युवक बलुआ टोला गांव में मंदिर पर रात्रि में आर्केस्ट्रा देखने गया था.

हत्या कर शव को गायब

देर रात घर नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की गई. लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.सुबह में युवक के घर से सामने खून के छींटे देख खोजबीन शुरू की गई तो बगल के बंद मकान में चौकी पर खून गिरा पाया गया. साथ ही आंगन में लोहे की खंती भी खून में सनी मिली. घटना के बारे में गांव में चर्चा है कि युवक का पड़ोस की एक लड़की से प्रेम प्रसंग था. इसी मामले में उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है. साथ ही शव की खोजबीन शुरू कर दी गई है.

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

केरल में एक 19 वर्षीय युवक की हत्या,शव को कोट्टायम पूर्वी पुलिस थाने के सामने फेंके

Published

on

By

केरल में एक 19 वर्षीय युवक की एक अपराधी ने हत्या कर दी और उसके शव को ले जाकर सोमवार तड़के कोट्टायम पूर्वी पुलिस थाने के सामने फेंक दिया।आनन-फानन में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
गांजा और शराब का डूबा रहने वाला अपराधी जोसमोन हाल ही में केरल असामाजिक गतिविधि रोकथाम अधिनियम (कापा) के तहत सलाखों के पीछे गया था।रविवार की देर रात जोसमोन एक ऑटो रिक्शा में आया और शान बाबू को उसके घर से जबरदस्ती ले गया।आधी रात के बाद, बाबू की मां ने अपने बेटे के लापता होने की शिकायत कोट्टायम पूर्व पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई।
जोसमोन हाल ही में जेल से छूटा था और जमानत की शर्तो के अनुसार उसे सप्ताह में एक बार स्थानीय पुलिस के सामने पेश होना था।स्थानीय विधायक और पूर्व गृह मंत्री- तिरुवनचूर राधाकृष्णन ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि गुंडों को खत्म करने के लिए कोई गंभीर कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।राधाकृष्णन ने कहा, पुलिस अपना काम उस तरह से नहीं कर रही है जैसा उसे करना चाहिए था। अगर उन्होंने अपना काम सही ढंग से किया होता, तो जोसमन को जमानत नहीं मिलता।
Continue Reading

क्राइम न्यूज़

ओमिक्रॉन की तेज रफ्तार ने उड़ाई नींद, पीएम मोदी की बड़ी बैठक; केजरीवाल जारी करेंगे नई गाइडलाइन्स

Published

on

By

देश में कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट की रफ्तार ने सरकार की नींद उड़ा दी है। इस वेरिएंट के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार यानी आज एक अहम समीक्षा बैठक करेंगे। इसमें केंद्र सरकार के शीर्ष अधिकारी शामिल होंगे। बैठक में ओमिक्रॉन वेरिएंट के संक्रमण को रोकने के लिए एहतियाती कदम उठाने के साथ किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयारियों पर चर्चा होने की उम्मीद है।

PM ने ओमिक्रॉन वेरिएंट पर जताई थी चिंता

इससे पहले प्रधानमंत्री ने नवंबर के आखिरी सप्ताह में भी ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर समीक्षा बैठक की थी। संसद के शीतकालीन  सत्रशुरू होने से पहले भी प्रधानमंत्री ने लोगों से अलर्ट रहने की अपील की थी। इस दौरान उन्होंने लोगों को मार्च 2022 तक प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का विस्तार करने का ऐलान किया था।ओमिक्रॉन वेरिएंट पर चिंता जताते हुए प्रधानमंत्री ने अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंधों को कम करने की योजना की समीक्षा करने के लिए कहा था।

इसके साथ प्रधानमंत्री ने अधिकारियों से नए वेरिएंट को लेकर सक्रिय रहने के हिदायत दी थी। ताकि, ओमिक्रॉन वेरिएंट पर नजर रखी जा सके। इस बीच, देश में ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र ने राज्यों को एडवाइजरी जारी कर एहतियाती कदम उठाने की अपील की है।

CM केजरीवाल करेंगे अहम बैठक

इधर दिल्ली में ओमिक्रॉन मामलों की संख्या में बढ़ोतरी के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आज कोरोना वायरस के इस नए प्रकार के संबंध में तैयारियों व प्रबंधन का आकलन करने के लिए एक समीक्षा बैठक करेंगे। देश में ओमिक्रॉन के सबसे अधिक 57 मामले दिल्ली में सामने आए हैं। इसके बाद महाराष्ट्र  में 54, तेलंगाना में 24, कर्नाटक में 19, राजस्थान में 18, केरल में 15 और गुजरात में 14 मामले सामने आए हैं।

कैबिनेट मंत्रियों और अधिकारियों के साथ होने वाली केजरीवाल की इस बैठक में कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर और वायरस के ओमिक्रॉन स्वरूप के बारे में तैयारियों पर चर्चा होने की संभावना है।  इसके अलावा बैठक में अस्पताल में बिस्तरों, दवाओं और गृह पृथक वास उपायों पर भी चर्चा हो सकती है।बुधवार को दिल्ली में कोविड-19 के 125 नए मामले मिले हैं। 22 जून के बाद एक दिन में दिल्ली में यह कोरोना के सबसे ज्यादा केस हैं। दिल्ली में अभी पॉजिटिविटी रेट 0.20 फीसदी है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक वायरल इन्फेक्शन से यहां किसी की मौत नहीं हुई है।

केजरीवाल जारी करेंगे नई गाइडलाइन

ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में क्रिसमस और न्यू  ईयर पर होने वाले आयोजनों पर रोक लगा दी गई है। दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (डीडीएमए) के आदेश के मुताबिक, अगले आदेश तक किसी भी होटल, बार या रेस्टोरेंट में 50 फीसदी सिटिंग कैपिसेटी को अलाउ किया जाएगा। सभी तरह के राजनीतिक, सामाजिक, सांस्कृतिक, धार्मिक और किसी भी जमावड़े पर रोक रहेगी। बैंक्वेट हॉल में शादी, मीटिंग, कॉन्फ्रेंस और एग्जीबिशन के अलावा और कोई कार्यक्रम नहीं होंगे। बताया जा रहा है कि आज की अहम बैठक में दिल्ली के सीएम कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कुछ नई गाइडलाइंस भी जारी कर सकते हैं।

ओमिक्रॉन पर क्या बोले स्वास्थ्य मंत्री

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इससे पहले बुधवार को बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से संक्रमित सभी लोगों के नमूनों का जीनोम अनुक्रमण बुधवार को शुरू कर दिया गया ताकि यह पता लगाया जा सके कि ओमिक्रॉन स्वरूप का संक्रमण किस स्तर तक फैला है। राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के रोजाना करीब 100 से 125 मामले सामने आ रहे हैं और उसके पास रोज 400 से 500 नमूनों के जीनोम अनुक्रमण की क्षमता है।

जैन ने कहा, ”यकृत एवं पित्त विज्ञान संस्थान और लोक नायक अस्पताल में दिल्ली सरकार द्वारा संचालित प्रयोगशालाएं प्रतिदिन 100 नमूनों का अनुक्रमण कर सकती हैं। दिल्ली में केंद्र द्वारा संचालित दो प्रयोगशालाएं एक दिन में 200-300 नमूनों का अनुक्रमण कर सकती हैं, यानी एक दिन में 400-500 नमूनों का विश्लेषण किया जा सकता है।”

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ”रोजाना करीब 100 से 125 नए मामले सामने आ रहे हैं… कोविड-19 के सभी मरीजों के नमूनों का अनुक्रमण बुधवार से शुरू हुआ। इसके जरिए हम यह पता लगा पाएंगे कि समाज में ओमिक्रॉन के कितने मामले हैं। अभी तक (ओमिक्रॉन से संक्रमण के) अधिकतर मामले विदेशों से आए हैं।”

अभी तक ओमिक्रॉन के 200 से ज्यादा मामले

भारत में कोरोना वायरस के नए स्वरूप ‘ओमिक्रॉन’ के 200 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 90 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं या अन्य स्थानों पर चले गए हैं। ये मामले 15 राज्यों तथा केन्द्र शासित प्रदेशों में सामने आए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के डेटा के मुताबिक इन मरीजों में से 90 ठीक होने के बाद घर जा चुके हैं।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़23 hours ago

छत्तीसगढ़ के सुकमा में भारतीय सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,बीजापुर इलाके में चार माओवादियों की ढेर ; जवानों को बड़ी कामयाबी मिली

छत्तीसगढ़ के सुकमा में भारतीय सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। राज्य के बस्तर इलाके में दो...

छत्तीसगढ़4 days ago

छत्तीसगढ़ : डीपी शुक्ल उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय भकूर्रा नवापारा में 96 % बच्चों का कोविड टीकाकरण

15 से 18 आयु वर्ग के किशोरों के लिए इन दिनों वैक्सीनेशन अभियान तेजी से चल रहा है। इसमें स्कूलों...

छत्तीसगढ़4 days ago

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती के लिए प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित कर दी गई...

छत्तीसगढ़6 days ago

जवानों से भरी बस में हादसा : पुलिस जवानों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर ,हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस जवानों से भरी बस को शिवरीनारयण क्षेत्र में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल हुए...

छत्तीसगढ़6 days ago

बीते 24 घंटों में छत्‍तीसगढ़ कोरोना के 6,015 नये केस , SI सहित 20 पुलिसकर्मी पाजिटिव

छत्‍तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ता जा रहा है।कोरोना की रफ़्तार रुकने की नाम नई रही है प्रदेश...

#Exclusive खबरे

Calendar

January 2022
S M T W T F S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब7 days ago

    रक्षा मंत्रालय में निकली 10वी 12वी पास के लिए नौक़री , युवाओं के लिए रक्षा क्षेत्र में बेहतर अवसर

  • जॉब5 days ago

    नौकरी पाने का सुनहरा अवसर : बैंक ऑफ बड़ौदा मे निकली भर्ती ,जल्द करे अप्लाइ

  • जॉब6 days ago

    10वीं पास के लिए यहाँ निकली जूनियर क्लर्क व स्टेनोग्राफर की नौकरी,जल्द करें अप्लाई

  • देश7 days ago

    ओमिक्रॉन वेरिएंट का नये लक्षण , वेरिएंट श्वसन तंत्र के ऊपरी हिस्से को प्रभावित करता

  • जॉब4 days ago

    युवाओं के लिए ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका: पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से असिस्टेंट ऑफिसर पदों पर भर्ती, जल्द करे अप्लाई

  • देश5 days ago

    भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के दो लाख 68 हजार 833 नए केस,पॉजिटिविटी रेट 14.70% फीसदी से बढ़कर अब 16.66 फीसदी

  • व्यापर4 days ago

    SBI ग्राहकों के लिए ख़ुशख़बरी : FD पर ब्याज दरों में इजाफा

  • जॉब3 days ago

    नौकरी पाने का सुनहरा अवसर : छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज विभाग में भर्ती, जल्द करे अप्लाई

  • जॉब3 days ago

    अच्छी खबर युवाओं के लिए : खाद्य सिविल आपूर्ति इंस्पेक्टर के 84 पदों पर भर्ती,जल्द करें अप्लाई ;ये रहीं योग्यता

  • छत्तीसगढ़6 days ago

    बीते 24 घंटों में छत्‍तीसगढ़ कोरोना के 6,015 नये केस , SI सहित 20 पुलिसकर्मी पाजिटिव