Connect with us

क्राइम न्यूज़

बिहार के छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या,लोहे की धारदार हथियार से हमला ; हत्या के बाद शव को गायब

Published

on

बिहार के छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई. घटना मसरख थाना क्षेत्र के अरना गांव की है. यहां के बरवाघाट बलुआ टोला गांव में रविवार को प्रेम प्रसंग में युवक को घर में बंद कर उस पर लोहे की खनती (धारदार हथियार) से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. हत्यारों ने बाद में शव को गायब कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक बाइस वर्षीय मुन्ना साह अरना के बड़वाघाट बाजार में जनरल सह श्रृंगार स्टोर की दुकान चलाता था. उसके परिजनों ने बताया कि वो रात को बलुआ टोला गांव में मंदिर पर आर्केस्ट्रा देखने गया था. लेकिन जब देर रात वो घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी खोजबीन की.

लोहे की धारदार हथियार से हमला

लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया.घटना मसरख थाना क्षेत्र के अरना गांव की है. यहां बरवाघाट बलुआ टोला गांव में प्रेम प्रसंग में युवक को घर में बंद कर उस पर लोहे की धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. मृतक की उम्र 22 वर्ष बतायी जा रही है और उसके पिता मेघन साह हैं. मृतक अरना के बड़वाघाट बाजार पर जेनरल और श्रृंगार स्टोर की दुकान चलाता है. परिजनों ने बताया कि युवक बलुआ टोला गांव में मंदिर पर रात्रि में आर्केस्ट्रा देखने गया था.

हत्या कर शव को गायब

देर रात घर नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की गई. लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.सुबह में युवक के घर से सामने खून के छींटे देख खोजबीन शुरू की गई तो बगल के बंद मकान में चौकी पर खून गिरा पाया गया. साथ ही आंगन में लोहे की खंती भी खून में सनी मिली. घटना के बारे में गांव में चर्चा है कि युवक का पड़ोस की एक लड़की से प्रेम प्रसंग था. इसी मामले में उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है. साथ ही शव की खोजबीन शुरू कर दी गई है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

बस हादसा, बस और ट्रक की भीषण टक्कर से 7 लोगों की हुई मौत, एवं 9 लोगों की हालत गंभीर…

Published

on

By

 

बहराइच के सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 9 लोगों की हालत गंभीर है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मोतीपुर थाना क्षेत्र में नानपारा लखीरपुर मार्ग पर नैनिहा के पास हादसा हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है।

मिनी बस और ट्रक में भीषण टक्कर हुई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मिनी बस का आधा हिस्सा ट्रक में घुस गया। सवार उसमें फंसे ही रह गए थे। बाद में मिनी बस को कटर से काटकर किसी तरह लाशों और घायलों को निकाला गया। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि मिनी बस में सवार 7 लोग की मौत हो गई है। मरने वालों में चार पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं। यह सभी लोग कर्नाटक से अयोध्या आ रहे थे। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में सिर्फ एक की पहचान हुई है। मनमच (36) पुत्र अज्ञात निवासी सुल्तानपुर कर्नाटक के थे।

सुबह तड़के हुआ हादसा
हादसा सुबह साढ़े 5 के करीब हुआ। नानपारा हाईवे पर दोनों ही गाड़ियां तेज स्पीड से आ रही थीं। अचानक सामने मोड़ आ गया। दोनों ही ड्राइवर गाड़ी कंट्रोल नहीं कर सके और आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। लोगों ने रुककर मिनी बस में फंसे लोगों को बचाना शुरू कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देखकर नहीं लग रहा था कि इसमें कोई बचा होगा। खून से लथपथ शव निकालते हुए उनके हाथ कांपने लगे थे। मिनी बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। लोगों ने बताया कि इस मोड़ पर अक्सर हादसे हो जाते हैं।

घायलों के नाम, ये कर्नाटक के गुम्बा और सुल्तानपुर के थे

भूमिका (15)
शिवनी (25)
इशानाव (02)
वैवावती (48)
सुजाता (35)
जगदेवी (52)
दीपिका (16)
शीतल (15)
संगामाई (62)
संग्राम (62)

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

भीषण आग, अहमदाबाद से जयपुर जा रही बस मे अचानक लगी आग, हादसे में करीब 50 यात्री मिले..

Published

on

By

 

राजसमंद के केलवा में निजी टूरिस्ट बस में भीषण आग लग गई। घटना आज सुबह 4 बजे के आस-पास की है। आग लगने से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। गनीनत रही कि वक्त रहते सभी सवारियों ने नीचे उतर कर अपनी जान बचा ली। कुछ यात्रियों को खिड़की के कांच तोड़कर निकाला गया। ये बस अहमदाबाद से जयपुर की तरफ जा रही थी। NH8 पर केलवा पुराना अस्पताल के पास बस में पिछले टायर में अचानक आग लग गई। आग उठती देख यात्री चिल्लाने लगे।

यात्रियों ने चालक को सूचना दी। आनन-फानन में सवारियों को बस से उतारा गया। हादसे की सूचना पर केलवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आग इतनी तेजी से बढ़ी कि लोग बस में रखा सामान तक नहीं निकाल पाए। उनके लगेज, मोबाइल और अन्य सामान जलकर खाक हो गया। हादसे के वक्त बस में करीब 50 सवारियां थीं। हादसे के बाद बस का चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।

एक घंटे तक होते रहे धमाके
अहमदाबाद से जयपुर जा रही करीब 50 लोगों से भरी निजी ट्रैवल्स बस में आग लगने के बाद हाहाकार मच गया। अधिकतर सवारियां नींद में थी। चलती बस के पिछले टायर में आग देखकर यात्री चिल्लाने लगे। ड्राइवर ने बस को रोका। यात्रि सामान छोड़ बस से उतर गए। कुछ यात्रियों को खिड़की तोड़कर निकाला। देखते-देखते आग ने पूरी बस को चपेट में ले लिया। ड्राइवर कंडक्टर बस को खड़ी कर भाग गए। आग बुझाने के लिए दमकल पहुंचने के बाद भी एक घंटे तक धमाकों के साथ बस सुलगती रही। फोरलेन पर धूं धूं कर जलती बस के चलते एक घंटे तक यातायात व्यवस्था भी बाधित रही।

अहमदाबाद से जयपुर जा रही ट्रेवल्स बस के राष्ट्रीय राजमार्ग आठ के फोरलेन पर केलवा के पास बस में आग लगने से चौतरफा लोगों की चीख, चिल्लाहट व रोने- बिलखने की आवाज गूंज उठी। फिर आस पड़ोस से बड़ी तादाद में लोग मौके पर पहुंचे, मगर तब तक आग काफी विकराल रूप ले चुकी थी। सूचना पर नगरपरिषद राजसमंद से दमकल मौके पर पहुंच गई और करीब साढ़े पांच बजे दमकलकर्मियों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए, मगर तब तक आग बेकाबू हो गई। इस कारण धमाकों की आवाज के साथ ट्रेवल्स बस धूं धूं कर जलती रही।

बस में रह गए मोबाइल, रुपए
अचानक ट्रेवल्स बस में आग लगने व अफरातफरी की वजह से लोग हड़बड़ाकर गए और जैसे तैसे बाहर निकल गए। इस कारण कई यात्रियों के मोबाइल, रुपए, पर्स, बैग सरीखे कई महत्त्वपूर्ण दस्तावेज भी आग की भेंट चढ़ गए। हालांकि यह राहत की बात रही कि आग लगने के बाद कोई जनहानि नहीं हुई।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ने दो बच्चों को रौंदा, दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई..

Published

on

By

 

 

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार कार ने दो बच्चों को रौंद दिया। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद दोनों बच्चे करीब 10 फीट दूर जा गिरे। इसके बाद भी चालक ने कार नहीं रोकी और फरार हो गया। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने जाम लगा दिया। घटनास्थल से करीब 6 किमी दूर जाकर चालक और अंदर बैठे लोग कार छोड़कर भाग निकले।जानकारी के मुताबिक, चांपा क्षेत्र के ग्राम महुदा में सबरिया डेरा निवासी मनोज गोंड़ (10) पुत्र रतन गोंड और राजू गोंड़ (9) पुत्र जगदीश गोंड शुक्रवार सुबह जांजगीर-कोरबा रोड पर आम तोड़ने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान चांपा से कोरबा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने उच्चभिट्ठी गांव के पास दोनों बच्चों को टक्कर मार दी। दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में कार का बोनट भी अंदर दब गया और नंबर प्लेट भी टूटकर वहीं गिर गई। घटना का पता चलते ही डेरे के सारे लोग सड़क पर एकत्र हो गए। उन्होंने जांजगीर-कोरबा रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर चांपा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों के मनाने के लिए प्रशासनिक अफसर भी पहुंच गए। काफी समझाइश के बाद डेरे के लोग माने और करीब एक घंटे बाद जाम खत्म किया।कार की नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। साथ ही कोरबा के उरगा थाने को सूचना दी। इस पर कोरबा पुलिस ने घटनास्थल से करीब 6 किमी दूर सड़क पर खड़ी कार को बरामद किया। उसके बोनट के ऊपर का हिस्सा भी दबा हुआ था, ऐसे में आशंका है कि टक्कर के बाद बच्चे उछलकर उस पर गिरे होगे। अब कार चालक और उसके मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़8 seconds ago

CG News: डेम में पिकनिक मनाने गये 3 दोस्त, नहाते समय हुआ हादसा, 2 की मौत 1 गंभीर… 

    बिलासपुर में डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं, तीसरा छात्र गंभीर है। छात्र...

छत्तीसगढ़19 hours ago

तापमान में मिली राहत, एवं जम्मू कश्मीर मे 28 से 30 मई तक बारिश होने की सम्भावना..

मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर के अनुसार 28 से 30 मई तक जम्मू और कश्मीर के कुछ हिस्सों में बारिश हो...

छत्तीसगढ़23 hours ago

CG WEATHER UPDATE: प्रदेश में दिन का तापमान कम होते ही मौसम में बना नमी, पारा 27.3 डिग्री रहा, उमस ने लोगो की बड़ाई परेशानी…

  मानसूनी गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं। इसी की वजह से वातावरण में नमी की मात्रा में इजाफा हो रहा...

छत्तीसगढ़2 days ago

दुल्हन पिया का पोस्टर हुआ लांच, फिल्म साफ सुथरी व सभी के मनोरंजन का खासतौर पर ध्यान रखकर बनाया गया है

  भिलाई: छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म दुल्हन पिया की का आज न्यू सिविक सेंटर के एबीएस फांउडेशन में पोस्टर लांचिग किया...

छत्तीसगढ़2 days ago

देश मे कोरोना से संक्रमित 2710 नए मरीज मिले, एवं 24 घंटे में देश में 2,710 मामलों को मिलाकर अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,31,47,530 पर पहुंच गई..

  बीते 24 घंटे में देश में 2,710 मामलों को मिलाकर अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,31,47,530 पर पहुंच...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • ज्योतिष7 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में भूलकर भी न लगाये घडी, नही तो हो सकती है परेशानी.. जाने इसे सही दिशा में लगाने के उपाये…

  • ज्योतिष6 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में भूलकर भी न लगाये घडी, नही तो हो सकती है परेशानी.. जाने इसे सही दिशा में लगाने के उपाये…

  • जॉब6 days ago

    असिस्टेंट प्रोफेसर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जल्द ही करे आवेदन..

  • जॉब6 days ago

    PWD में निकली बड़ी भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि…

  • जॉब6 days ago

    हेड कॉन्स्टेबल की बंफर भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • ज्योतिष6 days ago

    VASTU TIPS: वास्तु के अनुसार भूलकर भी न करे झाड़ू से जुडी ये गलतियां, नही तो आ सकती है  बड़ी मुसीबते जाने इसे सुधारने के उपाये… 

  • ज्योतिष5 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में लगाये घड़ी वरना,हो सकती है ये बड़ी परेशानी…ये रही बहेतरीन उपाये

  • जॉब5 days ago

    हेड कॉन्स्टेबल की बंफर भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब6 days ago

    युवाओं के लिए खुशखबरी : ICAR IARI में निकली भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब7 days ago

    राष्ट्रीय फैशन टेक्नालॉजी में नौकरी का सुनहरा अवसर, योग्य उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…