Connect with us

क्राइम न्यूज़

स्कूल के प्रिंसिपल सहित 3 शिक्षकों ने किया गैंगरेप, टीचर बना रही थीं वीडियो; छात्रा की बात सुन पिता रह गए दंग; केस दर्ज

Published

on

राजस्थान में स्कूल की एक छात्रा ने जब अपने पिता को बताया कि उसके स्कूल के प्रिंसिपल और तीन शिक्षकों ने उसके साथ गैंगरेप किया तब उनके होश उड़ गये। मामला अलवर जिले का है। यहां के एक सरकारी स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा का आरोप है कि स्कूल की ही दो अन्य महिला शिक्षिकाओं ने इस घिनौने कृत्य का वीडियो भी बनाया। बताया जा रहा है कि लड़की के पिता पेशे से एक ट्रक ड्राइवर हैं और उसकी मां मूक-बधिर हैं। लड़की के पिता काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहते हैं। हाल ही में जब वो अपने घर लौटे तो उन्हें पता चला कि उनकी बेटी ने स्कूल जाना छोड़ दिया। पिता ने जब अपनी बेटी से इस संबंध में बातचीत की तब एक खौफनाक वारदात का खुलासा हुआ।

महिला टीचर बना रही थीं वीडियो

छात्रा ने बताया कि स्कूल की दो महिला टीचर्स ने उसे मुफ्त में ड्रेस, कॉपी और किताब देने के लालच के साथ ही उसकी फीस भरने का लालच दिया। बाद में वो उसे स्कूल के पास ही रहने वाले एक टीचर के घर ले गई। वहां स्कूल के प्रिंसिपल और दो अन्य टीचर पहले से शराब पी रहे थे। वहां जाने के बाद एक महिला टीचर ने उसके कपड़े उतरवाये। बाद में सभी चार पुरूष शिक्षकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान दोनों महिला टीचर वीडियो बनाती रही।

फेल करने की धमकी

लड़की का कहना है कि जब उसने शिक्षकों के इस काम का विरोध किया तो उसे फेल करने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। उसके कुछ दिन बाद फिर से महिला टीचर के पति और अन्य ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस मामले में पीड़िता ने अपने पिता के सहयोग से थाने में केस भी दर्ज करवाया है।

तीन अन्य छात्राओं ने भी दर्ज कराया केस

पुलिस के मुताबिक इस छात्रा के अलावा तीन और छात्राओं ने भी इस स्कूल के शिक्षकों के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है। इनमें एक छात्रा छठी, दूसरी चौथी और तीसरी छात्रा तीसरी कक्षा में पढ़ती है। बता दें कि पिछले साल इसी स्कूल के एक अन्य शिक्षक के खिलाफ भी इसी तरह का मामला दर्ज कराया गया था जिसमें उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

मोहल्ले के युवक ने , 11 साल की मासूम को डराकर करते रहे बार-बार दुष्कर्म

Published

on

By

रांझी थाना क्षेत्र में एक 11 साल की मासूम के साथ मोहल्ले के युवक ने दुष्कर्म किया। एक बार नहीं कई बार ये गंदी हरकत की। मासूम को युवकों ने इस कदर डराया धमकाया कि उसने किसी से कुछ नहीं कहा। हर बार अपने साथ गंदी हरकत होने के बाद वह डरी और सहम जाती। बीते दिनों उसकी गुमसुम रवैये पर स्वजन गंभीर हुए तो बात उजागर हुई।

जिसके बाद स्वजनों ने इस मामले की शिकायत डायल 100 में की। इसके बाद रांझी थाने में मामला दर्ज हुआ। इधर पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपित अन्नू उर्फ अनिल राजपूत 24 साल और दीपू उर्फ दीपक ठाकुर उम्र 22 साल ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के साथ सबसे पहले जून माह में गंदी हरकत की गई। उस दौरान मासूम को उसके परिवार के साथ खत्म करने की धमकी देकर डरा दिया गया।

जिसके बाद वह गुमसुम और सहमी रहने लगी। उस वक्त स्वजनों ने भी उसकी बदली स्थिति पर गौर नहीं किया।इधर आरोपितों के हौसले बुलंद हो गए। वे मासूम को जब भी अकेला पाते उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करते। पिछले दिनों सात दिसंबर को भी ऐसा ही गंदा काम आरोपितों ने किया।

जिसके बाद मासूम और भयभीत हो गई। उसकी स्थिति देखकर स्वजनों ने उससे खूब पूछताछ की, जिसके बाद मासूम ने हकीकत बताई। स्वजनों ने इसकी सूचना डायल 100 में दी। जहां से रांझी थाने को कार्रवाई करने के निर्देश हुए। इसके बाद पुलिस ने रविवार को आरोपितों को गिरफ्तार किया।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

ट्रिपल हत्याकांड : पत्नी और बच्चों की हत्याकर लापता हुए डॉक्टर का मिला शव

Published

on

By

इससे पहले कानपुर के पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने बताया कि ऐसा लगता है कि डॉक्टर मानसिक रूप से काफी परेशान था. चंद्रप्रभा को हथौड़े से मारा गया था, जबकि शिखर और खुशी की गला घोंटकर हत्या की गई थी. उन्होंने बताया कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि पीड़ितों को बेहोश करने के लिए चाय में नशीली दवा मिलाई गई थी.

उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित कल्याणपुर के डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट में पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर फरार चल रहे डॉक्टर सुशील कुमार का शव रविवार को बरामद कर लिया है. पुलिस ने वारदात के 10वें दिन डॉ. सुशील का शव जाजमऊ गंगा पुल के पास से बरामद किया. बताया जा रहा है कि डॉक्टर की जेब से उसका पर्स मिला. इसमें परिचय पत्र, आधार, एटीएम कार्ड और कुछ पैसे थे. दो पत्ते नशीली गोलियां भी बरामद की गईं।

बहरहाल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.बता दें कि कानपुर के में फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख 61 वर्षीय डॉक्टर ने सुशील कुमार शुक्रवार को कल्याणपुर स्थित फ्लैट में अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या कर दी थी. इसके बाद अपने जुड़वां भाई सुनील को मैसेज भेजकर घटना के बारे में पुलिस को सूचित करने के लिए कहा.

पुलिस जब उनके घर पहुंची तो वहां सुशील कुमार की पत्नी 48 वर्षीय चंद्रप्रभा, इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा 18 वर्षीय बेटा शिखर सिंह, हाईस्कूल की छात्रा बेटी खुशी सिंह के खून से लथपथ शव मिले. वहीं, घटना के बाद डॉ. सुनील गंगा के अटल घाट पर देखा गया था लेकिन उसके बाद से लापता था. पुलिस गंगा में ही तलाश कर रही थी क्योंकि आखिरी लोकेशन सरसैया घाट पर मिली थी।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

तीन एटीएम को बनाया निशाना, दो को गैस कटर से काटकर 42 लाख रुपये ले उड़े बदमाश

Published

on

By

शिवपुरी में चोरों के गिरोह ने शुक्रवार-शनिवार की रात तीन एटीएम पर धावा बोला। दो एटीएम काटे और 42 लाख रुपये गायब कर दिए, वहीं तीसरे एटीएम से कुछ नहीं गया। चोरों ने बचने के लिए सीसीटीवी कैमरों पर काला स्प्रे कर दिया। शिवपुरी में चोरों ने दो एटीएम काटकर 42 लाख रुपये उड़ा लिए शिवपुरी जिले के तीन ATM को चोरों ने अपना निशाना बनाया।

चोरों ने शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्वालियर बायपास पर पुलिस बूथ से महज 100 मीटर दूर स्थित SBI के दो एटीएम को गैस कटर से काटा और लाखों रुपए चुराकर ले गए।एसडीओपी अजय भार्गव ने बताया कि ग्वालियर बायपास के पास लगे एटीएम को गैस कटर से काटकर 22.89 लाख रुपये और आधा किमी दूर कमलागंज के दूसरे एटीएम से 19.26 लाख रुपये चुरा लिए। मौके पर एडिशनल एसपी, SDOP सहित भारी पुलिस पल तैनात है।

वहीं अब स्निफर डॉग टीम को बुलाया गया है। जो अब जांच पड़ताल में जुटी है। चोरों ने एक्सिस बैंक के एक एटीएम को भी निशाना बनाया, पर वहां से वो कुछ नहीं ले जा सके।शिवपुरी में चोरों ने दो एटीएम काटकर 42 लाख रुपये उड़ा लिए एसडीओपी अजय भार्गव ने बताया कि चोरों ने एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरों पर काले रंग का स्प्रे कर दिया था।

लेकिन एक एटीएम के बाहर लगा कैमरा सुरक्षित है, जिसकी फुटेज देखी जा रही हैं। चोरों ने शटर के अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दिया, जिससे किसी की नजर नहीं पड़ी। एटीएम का चौकीदार भी नदारद था।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़3 days ago

बिलासपुर रेल मंडल को 10 नए एलएचबी स्लीपर कोच मिले, तैयार होने लगी छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की दूसरी रैक

बिलासपुर रेल मंडल को 10 नए एलएचबी स्लीपर कोच मिले हैं। इसके आते ही कोरबा- अमृतसर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की दूसरी...

छत्तीसगढ़5 days ago

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज उनके निवास कार्यालय में आयोजित कैबिनेट की बैठक शुरू…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में बुधवार को मंत्रिमंडल की अहम बैठक शुरू हो गई है। बैठक में मंत्रीमंडल के...

छत्तीसगढ़5 days ago

रायपुर : बेरोजगार इंजीनियरों की बढ़ी महत्ता, निर्माण कार्यों में आई गुणवत्ता : 15 सौ से अधिक बेरोजगार इंजीनियरों को मिला रोजगार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू की पहल से अब प्रदेश के अधिकांश निर्माण कार्यों में गुणवत्ता...

छत्तीसगढ़1 week ago

बड़ी उपलब्धि: कायाकल्प स्वच्छ अस्पताल योजना में जिला अस्पताल को 89.1% अंक हासिल कर छत्तीसगढ़ में मिला पहला स्थान, डॉ राजीव तिवारी ने स्वास्थ्य कर्मियों का जताया आभार

जिला अस्पताल में पदस्थ अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ राजीव तिवारी ने कहा कि हमारे बलरामपुर जिला अस्पताल  के सभी स्वास्थ्य...

छत्तीसगढ़1 week ago

छत्तीगढ़ के बेटे का हुआ इसरो में चयन : बचपन का सपना हुआ साकार,मां ने बताई अपने बेटे की इमोशनल जर्नी.

बिलासपुर : कहते हैं, जिंदगी में कुछ करने के लिए लगन और मेहनत की आवश्यकता होती है। सफलता जरूर मिलेगी।...

#Exclusive खबरे

Calendar

December 2021
S M T W T F S
  1 2 3 4
5 6 7 8 9 10 11
12 13 14 15 16 17 18
19 20 21 22 23 24 25
26 27 28 29 30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • Tech & Auto5 days ago

    बीएसएनएल का काफी सस्ता प्लान! सिर्फ 75 रुपये में मिलती है फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा, यूज़र्स को 50 दिनों की वैलिडिटी

  • जॉब4 days ago

    रेलवे नौकरी पाने का सुनहरा मौक़ा : RRC सेंट्रल रेलवे भर्ती 2021: लेवल 1 और लेवल 2 पदों के लिए करें आवेदन

  • जॉब4 days ago

    दिल्ली जल बोर्ड ने निकाली भर्ती, 2 लाख रुपये तक वेतन, ग्रेजुएट भी करें अप्लाई

  • क्राइम न्यूज़5 days ago

    विवाद से घिरा धनबाद का डॉक्टर यू. एन. वर्मा, दुष्कर्म का आरोप डॉक्टर पर लगा,जांच के लिए बनी कमेटी

  • जॉब3 days ago

    वायुसेना में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, लाखों में मिलेगी सैलरी

  • जॉब3 days ago

    सीधी भर्ती : यहां निकली बंपर वैकेंसी जल्द करे अप्लाई, ये रही शैक्षणिक योग्यता

  • छत्तीसगढ़5 days ago

    रायपुर : बेरोजगार इंजीनियरों की बढ़ी महत्ता, निर्माण कार्यों में आई गुणवत्ता : 15 सौ से अधिक बेरोजगार इंजीनियरों को मिला रोजगार

  • जॉब4 days ago

    नौकरी पाने का मौका, 10वीं पास के लिए कॉन्स्टेबल की आई 2400+ बंपर भर्ती

  • देश - दुनिया5 days ago

    आखिर क्यों खत्म होते-होते रह गया किसान आंदोलन, जानिए कहां अटका पेंच

  • जॉब3 days ago

    युवाओं के लिए एक अच्छा मौका : SBI में अधिकारी बनने का गोल्डन चांस, लाखों में मिलेगी सैलरी