Connect with us

Tech & Auto

OLA S1 PRO की नई स्कूटर में हुई बड़ी गड़बड़ी, पढ़े पूरी खबर… 

Published

on

ओला S1 प्रो की क्वालिटी को लेकर एक और मामला सामने आया है। एक ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो सड़क के किनारे खड़ा है और उसका फ्रंट सस्पेंशन और व्हील बुरी तरह से टूट गया है। इतनी बड़ी गड़बड़ी के पीछे की वजह क्या है, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं आई है। हालांकि यह घटना किस शहर और किस वजह से हुई इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।इस घटना के पहले खबर आई थी कि एक ओला S1 प्रो में अपने-आप ही आग लग गई। स्वीरों में देखा जा सकता है कि यह ओला S1 प्रो ब्लू कलर के शेड में और इसका फ्रंट सस्पैंशन स्कूटर से अलग हो गया है और इसका व्हील आगे की ओर पड़ा हुआ है। यह डैमेज ओला S1 प्रो सड़क के किनारे खड़ा है।

पहिए के टूटने की दो वजह
हालांकि कुछ लोगों के मुताबिक इस घटना के पीछे दो वजह हो सकती हैं। पहला जब स्कूटर का मालिक इसे बिजी सड़क में चला रहा होगा तो यह स्कूटर किसी बड़े पत्थर से टक्कर की वजह से हुआ होगा, जिससे आगे का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया दूसरा इस स्कूटर का अगला हिस्सा अपने आप टूट गया।

ओला S1 प्रो की बिल्ट क्वालिटी पर उठ रहे सवाल
इस घटना को लेकर ओला इलेक्ट्रिक और स्कूटर मालिक दोनों ने अभी तक अपना ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। हालांकि अगर यह स्कूटर अपने आप टूटी है, तो ऐसे में ओला S1 प्रो की बिल्ट क्वालिटी पर भी सवाल खड़ा होता है, जो पहले से ही कई बिल्ट क्वालिटी और तकनीकी को झेल रही है। ओला S1 प्रो को अपनी औसत से कम बिल्ड क्वालिटी के लिए हाल के दिनों में काफी आलोचना झेलनी पड़ी है।

टूटे बॉडी पैनल के साथ डिलीवरी की भी शिकायत मिली
स्कूटर के कई मालिकों ने, जिन्होंने इसे खरीदा है, उन्होंने कम क्वालिटी वाले बॉडी पैनल, गलत फिटिंग व फिनिश लेवर और सॉफ्टवेयर गड़बड़ के बारे में शिकायत की है। कुछ मालिकों ने तो टूटे बॉडी पैनल के साथ अपने स्कूटर के डिलीवरी की शिकायत की है। ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर हाल ही में तकनीकी खराबी के लिए भी चर्चा में आया था। पुणे में सड़क के किनारे खड़ी एक ओला S1 प्रो में अपने आप आग लग गई थी, जिसके कारण कुछ ही समय में स्कूटर जलकर राख हो गया था।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

जल्द से जल्द खरीदे सस्ते दामो में Redmi का शानदार HD रेडी Smart TV…

Published

on

By

 

शियोमी की Mi Fan Festival सेल लाइव हो गई है और यहां पर ग्राहकों को  फोन, टीवी से लेकर लैपटॉप जैसे सामान को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. ग्राहक यहां से स्मार्ट टीवी को भी काफी अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. बता दें कि सेल का आखिरी दिन आज है. आइए जानते हैं टीवी पर मिलने वाले ऑफर. रेडमी स्मार्ट टीवी 32 HD रेडी (को काफी सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल में इस टीवी को 15,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, लेकिन SBI कार्ड के तहत ग्राहक इसे 2,000 रुपये के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं. इसके अलावा पेटिएम के ज़रिए 5% (400 रुपये) का कैशबैक मिलेगा.

नई Redmi Smart TV दो स्क्रीन साइज़ 32-inch और 43-inch में आती है. इसका 32-इंट वेरिएंट HD डिस्प्ले और इसका 43-inch वेरिएंट फुल HD डिस्प्ले के साथ आएगा. शियोमी ने अपने टीवी नें कस्टमाइज़ पिक्चर कंट्रोल दिया है. इसमें कनेक्टिविटी के तौर पर HDMI, 3.5mm जैक, USB, AV, Ethernet और Antenna पोर्ट दिए गए हैं.

एंड्रॉयड 11 पर चलता Smart TV…
शियोनी की ये नई स्मार्ट TV एंड्रॉयड 11 के साथ पैचवॉल UI 4 पर काम करेगी. शियोमी की कस्टम स्किन को हाल ही में Mi TV 5X के साथ पेश किया है. इसमें IMDb इंटीग्रेशन मौजूद हैस जिससे व्यूअर्स डायरेक्ट कंटेंट पेज से शोज़ और मूवी की रेटिंग देख सकेंगे.

साउंड की बात करें तो रेडमी स्मार्ट टीवी में 20W स्पीकर्स के साथ आती हैं, जो डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है. ऑडियो सिस्टम DTS वर्चुअस के साथ आता है. बाकी फीचर्स के तौर पर इसमें डुअल बैंड, Wifi, ब्लूटूथ 5.0, ऑटो लो लेटेंसी मोड और कई खासियत मौजूद हैं. इसका डिस्प्ले वीविड पिक्चर इंजन का इस्तेमाल करेगा, और टीवी शियोमी के Make In India का हिस्सा है.

Continue Reading

Tech & Auto

इस कंपनी के कार को मिल रही है फ्री सर्विस, कस्टमर को मिलेगा बेहतरीन डिस्काउंट

Published

on

By

 

 

नई दिल्ली. रेनॉल्ट इंडिया ने अपने देश के सभी सर्विस टचप्वाइंट पर 18 से 24 अप्रैल तक समर कैंप की घोषणा की है. इस दौरान कंपनी के कस्टमर कार चैक और मैंटेनेंस के साथ-साथ पार्ट्स और एक्सेसरीज़ पर विशेष ऑफ़र का लाभ उठा सकेंगे. सर्विस के दौरान कस्टमर कई मज़ेदार एक्टीविटीज में भी हिस्सा ले सकेंगे.

कंपनी ने गर्मी के मौसम में कारों के ओप्टिमल परफॉर्मेंस के उद्देश्य से शुरु की है. रेनॉल्ट सर्विस कैंप में कार मालिकों को स्टैंडर्ड गाइडलाइन के तहत एक मुफ्त कार चेक-अप की सुविधा मिलेगी. इसमें ट्रैन्ड और वेल क्वालिफाइड टेक्नीशियन की ओर से कार की जांच की जाएगी. इसमें ग्राहकों को फ्री कार वॉश भी ऑफर किया जाएगा.

इसके अलावा कार मालिक पार्ट्स और एक्सेसरीज़, रोड साइड असिस्टेंस और एक्सटेंडेड वारंटी पर छूट का लाभ उठा सकते हैं. रेनो चुनिंदा एक्सेसरीज पर 50% तक की छूट, लेबर चार्ज और वैल्यू एडेड सर्विसेज पर 15% की छूट, चुनिंदा पार्ट्स पर 10% की छूट, एक्सटेंडेड वारंटी एनरोलमेंट पर 10% की छूट और रोड साइड असिस्टेंस (RSA) के साथ-साथ चुनिंदा ब्रांडों के टायर पर स्पेशल ऑफर भी दे रहा है.

सर्विस कैंप के दौरान आने वाले ग्राहकों को कुछ मुफ्त उपहार भी दिए जाएंगे और वे बच्चों के लिए पेंटिंग, ड्राइंग और क्विज प्रतियोगिताओं जैसी कस्टमर इंगेजमेंट एक्टिविटी में भाग ले सकेंगे. इसके अलावा स्पेसिफिक वर्कशॉप में मुफ्त हेल्त चैकअप और कस्टमर एजुकेशन प्रोग्राम जैसी एक्टिवटी भी आयोजित की जाएंगी.

यह पहली बार नहीं है जब कार कंपनी ग्राहकों के लिए इस तरह का कैंपेन चला रही है. इससे पहले भी कंपनी ने रेनॉल्ट सिक्योर, रेनो एश्योर्ड, रेनो असिस्ट, रेनॉल्ट ईज़ी केयर, वर्कशॉप ऑन व्हील्स (वाह), माई रेनो ऐप जैसे प्रोग्राम चला चुकी है. रेनॉर्ट के भारत में 8,00,000 से ज्यादा कस्टमर हैं.

Continue Reading

Tech & Auto

5G Smartphones मिल रही है 6 हजार से कम कीमत पर,जानिए धमाकेदार फीचर्स

Published

on

6GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाले रेडमी के इस 5G फोन को 20,999 रुपये की जगह 16,999 रुपये में बेचा जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर से आप 12,100 रुपये बचा सकता हैं और इस फोन को 4,899 रुपये में खरीद सकते हैं. लावा अग्नि 5G क्वॉड कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी वाला यह 5G फोन 17,990 रुपये में बेचा जा रहा है जबकि इसकी असली कीमत 23,999 रुपये है. अगर आपको इस डील में मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो आपको 12,100 रुपये की छूट मिलेगी और आप इस फोन को 5,890 रुपये में खरीद पाएंगे.

सैमसंग गैलेक्सी M32 5G सैमसंग का यह 5G स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी और 15W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसे सेल में 23,999 रुपये की जगह 16,999 रुपये में बेचा जा रहा है और अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इसे खरीदकर आप 12,100 रुपये तक बचा सकते हैं. इस फोन कोभी 4,899 रुपये में खरीदा जा सकता है.

रियलमी नारजो 30 5G घंटों तक चलने वाली बैटरी से लैस Realm Narzo 30 5G 17,999 रुपये की जगह 16,999 रुपये में बिक रहा है. दो हजार के कूपन डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर से 12,100 रुपये की बचत के बाद आप इस फोन को 2,899 रुपये में घर लेकर जा सकेंगे.

iQOO Z6 5G शानदार डिस्प्ले और स्टाइलिश डिजाइन वाले इस 5G स्मार्टफोन को 20,990 रुपये की जगह 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. एक्सचेंज ऑफर से 12,100 रुपये की पूरी छूट मिलने के बाद आपके लिए इसकी कीमत 4,899 रुपये हो जाएगी.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़50 mins ago

CG News: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लोगो में मचा हडकंप, मौके पर दमकल की  गाड़िया पहुँचकर आग पर काबू पाई… 

  रायपुर: कोटा इलाके में शुक्रवार शाम केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई। यहां काफी मात्रा में ज्वलनशील केमिकल रखा...

छत्तीसगढ़56 mins ago

आइये जानिए पेट्रोल एवं डीजल के दाम

पेट्रोल एवं डीजल के दाम दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 105.41 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 96.67 रुपये प्रति लीटर मिल रहा...

छत्तीसगढ़1 hour ago

CGPSC में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 1.2 लाख सैलरी, जाने आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी) के पदों  को भरने के लिए...

छत्तीसगढ़2 hours ago

CG News: छत्तीसगढ़ मे बदल सकता है मौसम का मिजाज, गरज-चमक के साथ हो सकती है बारिश…

  छत्तीसगढ़ के मौसम विभाग का अनुमान है कि प्रदेश के मध्य और दक्षिणी भाग के कुछ जिलों के आसपास...

छत्तीसगढ़1 day ago

कागज, कांच की बोतल, प्लास्टिक और गत्तों के 250 टन कचरे का हो रहा उपयोग, 300 परिवारों को दिया रोजगार,

कागज, कांच की बोतल, ज़मीन के साथ साथ इस कचरे ने तो नदियों तालाबों और समुद्र को भी दूषित कर...

#Exclusive खबरे

Calendar

April 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब6 days ago

    बंधन बैंक में निकली बंपर भर्ती, 12वी युवा जल्द करे आवेदन.. जाने आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब6 days ago

    यहां Vyapam में 3400 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • देश - दुनिया6 days ago

    एक बार फिर से कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: अब DA के बाद बड़ेगा HRA भत्ता, सैलरी में होगी बंपर इजाफा… 

  • जॉब5 days ago

    ग्रेजुएशन पास उम्मीदवार के लिए निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता….

  • देश - दुनिया5 days ago

    एक बार फिर से कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: अब DA के बाद बड़ेगा HRA भत्ता, सैलरी में होगी बंपर इजाफा… 

  • देश - दुनिया4 days ago

    एक बार फिर से कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: अब DA के बाद बड़ेगा HRA भत्ता, सैलरी में होगी बंपर इजाफा… 

  • जॉब4 days ago

    ग्रेजुएशन पास उम्मीदवार के लिए निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता….

  • जॉब4 days ago

    बैंक ऑफ बड़ौदा में निकलीं बंपर भर्ती, जाने शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि…

  • जॉब4 days ago

    बंधन बैंक में निकली बंपर भर्ती, 12वी पास युवा जल्द से जल्द करे आवेदन.. जाने क्या है आवदेन की प्रक्रिया…

  • जॉब4 days ago

    यहां Vyapam में 3400 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…