Connect with us

क्राइम न्यूज़

मुंबई में 20 साल की युवती की रेप के बाद हत्या, बीजेपी ने खोला मोर्चा

Published

on

डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि कुर्ला के एचडीआईएल कंपाउंड में एक बंद इमारत की छत पर लिफ्ट रूम में शव मिला था. दरअसल, गुरुवार शाम कुछ लड़के वीडियो शूट करने के लिए बिल्डिंग में गए हुए थे, इमारत बंद थी, इसलिए उन्होंने वहां वीडियो शूट करने की प्लानिंग की. जैसे ही लड़के वहां पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ एक युवती का शव वहां पड़ा हुआ देखा.मुस्तफा शेख/पंकज उपाध्यायमुंबई स्टोरी हाइलाइट्सपुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजाभाजपा ने घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधामुंबई के कुर्ला में 20 साल की युवती से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं भाजपा ने घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी. साथ ही पुलिस को भी सूचित किया.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि युवती के सिर में गंभीर चोटें हैं।

लिहाजा पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही स्थानीय लोगों से बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

हालांकि अभी तक लड़की की पहचान नहीं हो सकी है.भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने कहा कि कभी महिलाओं की सुरक्षा के लिए पहचान रखने वाली मुंबई भी अब ‘जंगल राज’ की राह पर है. मुंबई के गड्ढों की तरह यहां की कानून-व्यवस्था भी गड्ढे में जाती हुई नजर आ रही है. चित्रा किशोर ने सवाल पूछते हुए कहा कि मुंबई की नाइटलाइफ़ की परवाह करने वाली एमवीए की सरकार महिला सुरक्षा के बारे में लापरवाह क्यों है।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

शादी का झासा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार..

Published

on

By

24 घंटे में बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने दबोचा, आरोपी पर घोषित था 5 हजार

 

 

छत्तीसगढ़ में युवती को शादी का झांसा देकर रेप का मामला सामने आया है। युवक उसे झांसे में लेकर पिछले 3 साल से शारीरिक संबंध बना रहा था। बाद में उसने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद दूसरी लड़की से शादी करने वाला था। मगर इसकी जानकारी युवती को लग गई, तब उसने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

पहरिया गांव के संदीप साहू(23) का एक युवती से पिछले 3 साल से प्रेम संबंध था। दोनों काफी बातें भी करते थे। इसके बाद संदीप ने उस युवती को शादी का वादा किया था। फिर उससे शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। बाद में कई बार उसने युवती से संबंध बनाया। इस बीच जब कुछ समय पहले युवती ने संदीप से कहा कि चलो शादी कर लेते हैं तो उसने इनकार कर दिया था।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसने कई बार संदीप से कहा कि चलो शादी कर लेते हैं। मगर वह पहले तो आज कर करता था। बाद में उसने मना कर दिया था। युवती ने बताया कुछ समय बाद मुझे पता चला कि संदीप किसी और से शादी करने वाला है। उसकी शादी लग चुकी है। जिसके बाद मैंने पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया था।

 

 

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

बैंक के बाहर हुई चोरी, 50 लाख की राशि लेके हुए फरार, जिले भर मे की गई नाकाबंदी..

Published

on

By

 

हरियाणा के यमुनानगर में मंगलवार सुबह बदमाशों ने व्यापारी के चालक को गोली मार कर 50 लाख रुपए लूट लिए। आसपास के लोगों ने चालक श्रवण कुमार को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। लूट की सूचना के बाद SP कमलदीप गोयल पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए जिले भर में नाकाबंदी कर दी। समाचार लिखे जाने तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा था।

हरियाणा के यमुनानगर में मंगलवार सुबह बदमाशों ने व्यापारी के चालक को गोली मार कर 50 लाख रुपए लूट लिए। आसपास के लोगों ने चालक श्रवण कुमार को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। लूट की सूचना के बाद SP कमलदीप गोयल पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए जिले भर में नाकाबंदी कर दी। समाचार लिखे जाने तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा था।

बताया गया है कि मंगलवार सुबह प्रोफेसर कॉलोनी निवासी व्यापारी अजय बंसल ने अपने ड्राइवर श्रवण कुमार निवासी हमीदा को लगभग 50 लाख बैग में डालकर HDFC बैंक में जमा करवाने के लिए दी। श्रवण कुमार HDFC बैंक में पैसे जमा करवाने के लिए गया था। वह बैंक के सामने इनोवा से उतरा। उसी समय उसका पीछा कर रहे अज्ञात बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी। लुटेरे रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद SP कमलदीप गोयल भी घटनास्थल पर पहुंचे।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

 महिला के साथ मंदिर के पुजारी ने किया कथित रूप से दुष्कर्म

Published

on

हरियाणा के हिसार में समाज को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां मंदिर के पुजारी ने एक महिला के साथ कथित दुष्कर्म किया. आजाद नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि पुजारी अश्लील वीडियो बनाकर भी धमकी दे रहा है. साथ ही उसने एक लाख 15 हजार रुपये और गहने भी ठग लिए. यह घटना हिसार के आजाद नगर थाने की है. आरोपी पुजारी का नाम नरेश बताया जा रहा है, जो पीड़िता के पड़ोस में रहता है. आरोपी ने पास में ही एक प्लॉट खरीदकर मकान बनाना शुरू किया था.

इसी दौरान वह पीड़िता के घर आने-जाने लगा. पीड़िता का कहना है कि एक दिन वह मुझे और मेरी सास को मंदिर में लेकर गया. उसने कहा कि तुम्हारे परिवार को कष्ट है. पूजा-पाठ से कष्ट दूर हो सकता है. इसके बाद मेरे घर में उसका आना-जाना बढ़ गया.

एक दिन उसने मेरे साथ रेप कर अश्लील वीडियो भी बना लिया.पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में कहा कि उसका पति सीआरपीएफ में कार्यरत हैं. वह दूसरे राज्य में तैनात हैं. इसका फायदा उठाकर पुजारी ने मेरे साथ दुष्कर्म किया. उसने धमकी भी दी कि शोर मचाया या शिकायत की तो जान से मार दूंगा.

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक लाख 15 हजार रुपए ले लिए. हिसार के आजाद नगर थाना प्रभारी सदानंद आजाद ने कहा कि पुजारी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.इस में घटना में रेप सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. जादू-टोने का भय दिखाकर रुपये भी ऐंठ लिए गए है. इस पर भी कार्रवाई की जा रही है.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़19 hours ago

CG News: किसान न्याय योजना की पहली क़िस्त 21 मई को सीधे किसानो के खातो में भेजी जाएगी, 1700 करोड़ रुपए होंगे ट्रांसफर…

  दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर छत्तीसगढ़ सरकार राजीव गांधी किसान न्याय योजना से इस साल की...

छत्तीसगढ़19 hours ago

खुशखबरी: CM बघेल ने मनरेगा के तहत मानदेय बढाने का किया बड़ा ऐलान…

    छत्तीसगढ़ के महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के रोजगार सहायकों के लिए अच्छी खबर है। राज्य...

छत्तीसगढ़22 hours ago

CG News: पशु क्रूरता, युवक ने धारदार हथियार से गाय के बछड़े के कान और पुंछ काट करने वाला था हत्या, मौके पर पहुँचकर महिला ने बचाई जान…

  दुर्ग जिले में पशु क्रूरता का मामला सामने आया है। भिलाई तीन थाना के बाम्बे आवास में एक युवक...

छत्तीसगढ़2 days ago

बढ़ा महगाई का कहर, बिजली एवं इधन के दामो मे हुई बढ़ोतरी, 8 साल के पीक पर रिटेल महंगाई..

    बढ़ती महंगाई ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। खाने-पीने के सामान, ईंधन और बिजली के दाम...

छत्तीसगढ़2 days ago

today corona update: देश मे कोरोना के 15,057 केस, दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 3.37% तक पहुंचा..

    पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 1,221 नए मामले सामने आए हैं, जबकि एक मरीज की...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  
Tech & Auto13 hours ago

इलेक्ट्रिक स्कटूर: सबसे सस्ते दामो में लॉन्च होने जा रही है यह TVS SCOOTER जाने क्या है इसके फीचर्स और कीमत…

ज्योतिष13 hours ago

आज का राशिफल: कर्क राशि के जातको का आज स्वास्थ रहेगा अच्छा, सिंह, कन्या राशि आज सकारात्मक उर्जा से भरे रहंगे.. पढ़े अपनी राशि…

जॉब13 hours ago

ग्रुप सी के तहत निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

जॉब17 hours ago

SBI में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, मिलेगी इतनी सैलरी.. जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

जॉब18 hours ago

यहां कर्मचारी चयन आयोग ने क्लर्क और स्टेनोग्राफर के 991 पदों पर निकाली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब7 days ago

    बिजली विभाग में निकली भर्ती,ये रही शैक्षणिक योग्यता… जल्द करें अप्लाई

  • जॉब7 days ago

    भारतीय खाद्य निगम में निकली भर्ती,ग्रेजुएट पास के लिए बेहतरीन मौका…

  • जॉब7 days ago

    यहां NTPC में निकली बंपर भर्ती,जाने..आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब7 days ago

    SBI में निकली बंपर भर्ती,जल्द करे आवेदन,जाने आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब7 days ago

    डाक विभाग मे निकली विभिन्न भर्तीया, जल्द ही करे आवेदन, 10 वी पास उमीदवार करे अप्लाई..

  • जॉब6 days ago

    बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब7 days ago

    लेक्चरर की निकली भर्ती,16 मई तक करे आवेदन…ये रही शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब7 days ago

    शिक्षक पदों पर निकली भर्ती,आवेदन 20 मई तक…

  • जॉब7 days ago

    डाटा एंट्री ऑपरेटर की निकली भर्ती, 22 मई तक करे आवेदन…

  • जॉब7 days ago

    यहाँ निकली शिक्षक पदों पर भर्ती,20 मई तक करे आवेदन…