Connect with us

मनोरंजन

गलती से टॉपलेस तस्वीर की इंस्टाग्राम पर हुई पोस्ट, फिर……

Published

on

गलती से टॉपलेस तस्वीर की इंस्टाग्राम पर हुई पोस्ट, फिर......

मशहूर रैपर कार्डी बी ने मंगलवार (14 अक्तूबर) को गलती से इंस्टाग्राम पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर साझा कर दी। फोटो को हटाए जाने से कुछ समय पहले तक यह उनके प्रोफाइल पेज पर रही। तस्वीर में कार्डी अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद बिना शर्ट के काउच पर लेटी हुई नजर आईं। गलती का अहसास होते ही उन्होंने अपनी यह तस्वीर हटा दी।
अब एक दिन बाद अमेरिकी रैपर ने इस पोस्ट के बारे में बताया कि यह गलती से किया गया पोस्ट था। कार्डी ने ट्विटर पर अपनी आवाज में एक वॉइस मैसेज साझा किया जिसमें वो कहती हैं कि ‘…क्यों? क्यों, क्यों, क्यों? आप जानते हैं क्या? मैं कभी इस तरह नहीं कर सकती।‘
28 वर्षीय कार्डी ने आगे कहा कि ‘मैं, अपना नाश्ता खत्म करने जा रही हूं और फिर मैं एक पार्टी में जाने वाली हूं क्योंकि मैं इसके बारे में सोचने वाली भी नहीं हूं। मैं इसके बारे में सोचने वाली नहीं हूं, ठीक है? नहीं, नहीं।‘ इसके अलावा कार्डी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि उन्होंने यह नहीं किया है। ना ही उनके बारे में कोई कहानी है।

देश - दुनिया

सांसद ने कराया ऐसा फोटोशूट.. सोशल मीडिया पर आ रहे धड़ाधड़ कमेंट्स

Published

on

By

इस बार के फोटोशूट में नुसरत को ब्लैक ब्रालेट और ब्लैक जींस में बेहद कातिलाना पोज़ देते हुए देखा जा सकता है. खुद नुसरत जहां ने अपने इस हालिया फोटो शूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जहां अब यह जमकर वायरल हो रही हैं. नुसरत की फोटो को अब तक 90 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इन फोटोज पर धड़ाधड़ कमेंट्स आ रहे हैं. बता दें कि नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके इन्स्टा अकाउंट पर ही लगभग 22 लाख फॉलोवर्स हैं. नुसरत की पोस्ट पर उनकी दोस्त सांसद और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने भी कमेंट करते हुए उनकी तारीफ में ‘किलर’ लिखा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फोटोशूट नुसरत के एक आगामी प्रोजेक्ट का हिस्सा है. फोटो शूट में नुसरत के साथ एक्टर यश दास गुप्ता भी नज़र आ रहे हैं और इन दोनों ही स्टार्स की बॉन्डिंग इस फोटोशूट में देखते ही बनती है.

 

Continue Reading

खेल

युजवेंद्र चहल संग रोमांटिक हुईं धनश्री वर्मा, समुद्र किनारे इस अंदाज में दिए पोज

Published

on

By

दुबई में आईपीएल 2020 के मैच खेले जा रहे हैं. लेकिन, कोरोना वायरस के चलते इस बारर टीमों को चीयर्स करने के लिए दर्शक मैदान में नहीं हैं. ऐसे में टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए कुछ खास लोग ही जा रहे हैं. हाल ही में विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आरसीबी को चीयर करते स्टेडियम में दिखाई दी थीं. वहीं शाहरुख खान के साथ उनके बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान भी अपनी टीम केकेआर को चीयर करने पहुंचे थे.

अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वह नाम है आरसीबी के युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा का. धनश्री कुछ दिन पहले ही दुबई पहुंची थीं. जहां कुछ दिन क्वारंटीन रहने के बाद वह अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल और उनकी टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंची थीं. यहां धनश्री को खुशी के साथ ताली बजाते देखा गया.

हाल ही में धनश्री ने अनुष्का शर्मा और आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की थी. इसके अलावा एक अन्य फोटो उन्होंने युजवेंद्र चहल की और एक अपनी फोटो शेयर की थी. जिसमें वह स्टेडियम में दिखाई दी थीं. अब उन्होंने दुबई से अपनी और युजवेंद्र चहल की एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. जो कि काफी तेजी से वायरल हा रही है.

इस तस्वीर में युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा समुद्र के किनारे नजर आ रहे हैं. जहां दोनों एक-दूसरे को थामे हुए पोज देते दिख रहे हैं. दोनों की ये तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. फोटो में धनश्री ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. धनश्री की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. धनश्री ने कुछ घंटे पहले ही यह फोटो शेयर की है और इसे 4 लाख 25 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Continue Reading

खेल

बीच समुद्र एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे विराट-अनुष्का, तभी एबी डिविलियर्स ने खींच ली फोटो और…

Published

on

By

इन दिनों यूएई में आईपीएल खेला जा रहा है. आईपीएल में आरसीबी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. इस बीच कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में अनुष्का और विराट अटलांटिस द पाम, रिसॉर्ट्स के सामने समुद्र में नजर आ रहे हैं. दोनों ही इस तस्वीर में एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं. दोनों की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दोनों की ये फोटो काफी खूबसूरत है. सनसेट के बीच दोनों एक-दूसरे के नजदीक नजर आ रहे हैं. वहीं उनके पीछे खूबसूरत बिल्डिंग दिखाई दे रही है. दोनों आधे पानी में डूबे हैं और एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं. ऐसे में हर कोई यही सोच रहा होगा, कि आखिर इस खूबसूरत फोटो का फोटोग्राफर कौन है. तो विराट कोहली ने ये फोटो शेयर करते हुए यह भी बता दिया है कि आखिर उनकी और अनुष्का की यह शानदार फोटो किसने क्लिक की है.

दोनों की यह फोटो एबी डिविलयर्स ने खींची है. विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए इस फोटो का क्रेडिट एबी डिविलयर्स को दिया है. जिस पर एबी डिविलयर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस को उनकी यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है. जिस पर लोग अब कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़4 days ago

रायपुर नगर निगम के उपायुक्त कोरोना पॉजिटिव…कोविड सेंटर के नोडल अधिकारी पाए गए संक्रमित

रायपुर। प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. इसी बीच रायपुर नगर निगम के उपायुक्त व कोविड सेंटर के नोडल...

छत्तीसगढ़4 days ago

रायपुर में रेलवे स्टेशन के पास मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के गंज थाना क्षेत्र में हुई हत्या की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। पहले मृतक की...

Breaking6 days ago

देश दुनिया की पढ़ें ख़ास ख़बरें,,,, सुबह की सुर्खियाँ 19/10/2020

सुधि पाठकों की,आपको जो हेड लाइन पसंद आये,उसे एक बार क्लिक करें और पसंद ना आये, उसे छोड़  आगे बढ़ जाएँ ,देश...

छत्तीसगढ़6 days ago

पाटन पहुंच कर भाजपा नेताओं ने बदलापुर सरकार के विरुद्ध संघर्ष का नारा बुलंद किया , बटरा दाल जूस पिलाकर विजय बघेल का आमरण अनशन तुड़वाया

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह , सांसद राम विचार नेताम , विधायक बृज मोहन अग्रवाल , नारायण चंदेल, पूर्व...

छत्तीसगढ़6 days ago

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता...

#Exclusive खबरे

Calendar

October 2020
S M T W T F S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031

निधन !!!

Advertisement

Trending