Connect with us

मनोरंजन

मां बनीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा, इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखकर बताया – दो महीने से ICU में है बेटा

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने  बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है. दीया ने बेटे की तस्वीर के साथ एक स्टेटमेंट शेयर किया है और बताया है कि मां और बच्चा दोनों ठीक हैं. दीया के ये पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

दीया ने बेटे का हाथ पकड़े हुए फोटो शेयर की है और एक पोस्ट शेयर किया है. इतना ही नहीं उन्होंने फैंस को अपने बेटे का नाम भी बता दिया है. दीया ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है.

उन्होंने पोस्ट में लिखा- “जब आप एक बच्चे को जन्म देने का फैसला लेते हैं तो यह तय करना होता है कि आपका दिल हमेशा आपके शब्द इस समय मेरे और वैभव की फीलिंग्स को परफेक्टली जाहिर कर रहे हैं. हमारे दिल की धड़कन अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ है. जल्दी आने के बाद, नवजात आईसीयू में अथक नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे छोटे से चमत्कार की देखभाल की गई है.”

फैंस को कहा शुक्रिया

दीया ने आगे लिखा- मेरे चाहने वाले और फैंस को मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं. आपकी चिंता हमारे लिए बहुत मायने रखती है अगर यह न्यूज पहले शेयर करना मुमकिन होता तो हम जरुर करते. आपके प्यार, विश्वासऔर दुआओं के लिए शुक्रिया.

सेलेब्स ने दी बधाई

दीया के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें बधाई दी है. मलाइका अरोड़ा ने हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं बिपाशा बसु ने लिखा- प्यार, प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार.

आपको बता दें दीया मिर्जा और वैभव रेखी इसी साल 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के डेढ़ महीने बाद ही दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी थी. जब वह हनीमून के लिए मालदीव गई थीं तब उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की थी और फैंस को इस खुशखबरी के बारे में बताया था. प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने पर कई लोगों ने दीया को ट्रोल करने की कोशिश की थी. एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देकर इनकी बोलती बंद करवा दी थी.

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

लिव इन में रहा, दो बेटियां हुईं, फिर जाकर की इस एक्ट्रेस से कमल हासन ने शादी, इन 4 से भी रहा अफेयर

Published

on

By

साउथ से बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर कमल हासन आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने हिंदी, साउथ से लेकर बंगाली फिल्मों तक में काम किया है. वो जितनी अपनी मूवीज को लेकर चर्चा में रहे हैं, उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. उनकी जिंदगी में वो पांच महिलाओं संग रिश्ते में रहे हैं.

स दौरान उन्हें 22 साल छोटी एक्ट्रेस से भी प्यार हो गया था, जिसके खूब चर्चे रहे हैं. ऐसे में आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी लव लाइफ से जुड़ी बातें बता रहे हैकमल हासन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं. कमल हासन की पर्सनल लाइफ भी काफी विवादों से भरी रही है. कमल हासन का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा.

कमल हासन ने दो शादियां की. कमल हासन ने 6 साल की उम्र में ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करना शुरू कर दिया था.कमल हासन का 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री श्रीविद्या से अफेयर रहा. हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका. कमल हासन ने 1978 में वाणी गणपति से शादी कर ली.

लेकिन 1988 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद कमल हासन का सारिका के साथ अफेयर हुआ.दोनों ने 1988 में शादी की. हालांकि शादी से पहले ही सारिका श्रुति हासन और अक्षरा हासन को जन्म दे चुकी थी. 22004 में सारिका और कमल हासन का भी तलाक हो गया. इसके बाद कमल हासन सिमरन बग्गा के प्यार में पड़ गए.लेकिन यह रिश्ता भी जल्दी खत्म हो गया.

कमल हासन 13 साल तक गौतमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. लेकिन फिर उनका रिश्ता भी टूट गया. साउथ फिल्मों की स्टार गौतमी ने एक बयान में कहा था कि उन्होंने और एक्टर कमल हासन ने 13 साल के रिलेशन को खत्म करते हुए अलग होने का फैसला किया है.

Continue Reading

मनोरंजन

फिल्म जगत में नहीं होगी कोई दिवाली पार्टी, सितारे अपने घरों में सेलीब्रेट करेंगे त्यौहार

Published

on

By

दिवाली का त्यौहार आ गया है और आम लोगों की तरह, हमारी बॉलीवुड हस्तियां भारत के सबसे बड़े त्योहार को मस्ती और उल्लास के साथ मनाने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। फिल्म जगत का हर बड़ा परिवार, बच्चन परिवार से लेकर खान तक, हर साल दिवाली पर बड़ा जश्न मनाते हैं। लेकिन 2020 ने COVID-19 की बदौलत बॉलीवुड के दिवाली समारोहों पर रोक लगा दी थी। लेकिन ऐसा लगता है कि इस बार शायद ही कोई भव्य दिवाली पार्टी होगी, क्योंकि कोई बड़ी हस्ती इसकी मेजबानी नहीं कर रही है।

अब तक जो हस्तियों भव्य दिवाली समारोह की मेजबानी के लिए जानी जाती हैं, उनमें अनिल कपूर, बच्चन परिवार, शाहरुख खान, अंबानी, एकता कपूर आदि शामिल हैं। हालांकि, इस बार सभी ने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ दिवाली मनाने का फैसला किया है और बॉलीवुड के लिए एक छत के नीचे कोई बड़ी पार्टी नहीं होगी। इस फैसले का एक प्रमुख कारण शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की हाल ही में मुंबई में हुई एनसीबी छापेमारी में गिरफ्तारी है। इस बीच, निर्माता एकता कपूर ने अपने घर पर सिर्फ अपने करीबी लोगों के साथ एक अंतरंग पार्टी करने का फैसला किया है। वहीं शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्म केस की वजह से दिवाली पार्टी को मिस करने का फैसला किया है।

फिल्म हो रही रिलीज
खैर, पार्टी हो या न हो, बॉलीवुड हर साल दिवाली पर बड़ी रिलीज देने में कभी असफल नहीं रहा है और इस साल जो फिल्म स्क्रीन पर हिट होने जा रही है वह रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी है जिसमें कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर अभी से फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

रणवीर ‘चिकनी चमेली’ पर ऐसा किया डांस, कटरीना से आगे निकले रणवीर

Published

on

By

रणवीर सिंह टीवी शो द बिग पिक्चर से लोगों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश में हैं। अपकमिंग एपिसोड में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ कटरीना कैफ अपनी फिल्म सूर्यवंशी प्रमोट करती दिखाई देंगी। चैनल ने शो के प्रोमोज रिलीज किए हैं। एक प्रोमो में रोहित शेट्टी रणवीर औऱ कटरीना के बीच डांस कॉम्पिटिशन करवाते हैं। दोनों एक-दूसरे के गानों पर नाचते हैं और जबरदस्त स्टेप्स करते दिखाई देते हैं। लेकिन रणवीर ‘चिकनी चमेली’ पर अपने ठुमकों से कटरीना को भी मात देते दिखाई देते हैं।

कटरीना से आगे निकले रणवीर

कलर्स टीवी ने शो का प्रोमो शेयर किया है। वीडियो क्लिप में रोहित शेट्टी कहते हैं, दोनों साथ में आए हैं तो पूरे इंडिया को जानना होगा कि बेटर डांसर कौन है। इस पर रणवीर-कटरीना पहले ‘ततड़-ततड़’ डांस करते दिखते हैं। इसके बाद जब ‘चिकनी चमेली’ बजता है तो रणवीर कटरीना से एक कदम आगे निकल जाते हैं। वह गाने का हुक स्टेप करते हैं जिस पर खूब सीटियां बजती हैं। उनका डांस देखकर कटरीना भी अपनी हंसी नहीं रोक पातीं।

एक और प्रोमो में रोहित शेट्टी रणवीर से कहते हैं कि अगर इस सवाल का जवाब नहीं आया तो बेइज्जती होगी। रणवीर कहते हैं, मैं मानता हूं बेइज्जती होगी, आपको देना पड़ेगा जवाब। रोहित रणवीर से पूछते हैं, तू मदद करेगा ना? रणवीर जवाब देते हैं कि उन्हें अलाउड नहीं है। इसके बाद रोहित धमकी देते हैं, देख अभी रिलीज (सूर्यवंशी) नहीं हुई है, उनके सीन कट करने का इशारा करते हैं। इस पर रणवीर उन्हें ऐसा न करने को कहते हैं।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़19 hours ago

सहायक ग्रेड-3 और भृत्य के बंपर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू

विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड के माध्यम से संभागीय आयुक्त कार्यालय बस्तर संभाग के लिए सहायक ग्रेड-03 एवं भृत्य के...

छत्तीसगढ़19 hours ago

छत्तीसगढ़:कोरोना की तीसरी लहर का खतरा कायम, कोरोना जांच व निगरानी अगले 15 दिन तक सख्त

रूस और चीन समेत यूरोपीय देशों के कई शहरों में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों लगातार बढ़े हैं और वहां तीसरी...

छत्तीसगढ़19 hours ago

सुप्रसिद्ध सूफी गायक मदन चौहान को मिला पद्मश्री पुरस्कार,राष्ट्रपति के हाथों हुये सम्मानित

छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध सूफी गायक मदन चौहान को सोमवार सुबह 11 बजे दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्मश्री पुरस्कार...

छत्तीसगढ़20 hours ago

रायपुर से जगदलपुर जा रही बस पलटी, 20 यात्री घायल, 5 गंभीर डिमरापाल रेफर,हादासा NH-30 जंगदलपुर

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में रविवार देर रात बस पलटने से 20 यात्री घायल हो गए। इनमें 5 की हालत गंभीर...

छत्तीसगढ़1 day ago

सुकमा में CRPF जवान ने अपने ही साथियों पर चला दी ताबड़तोड़ गोलियांचला दी , 4 जवानों की मौत, तीन घायल

छत्तीसगढ़ के नक्सली क्षेत्र में तैनात सुकमा में सीआरपीएफ जवान ने अपने ही साथियों पर गोलियां चला दी, जिसमें 4...

#Exclusive खबरे

Calendar

November 2021
S M T W T F S
  1 2 3 4 5 6
7 8 9 10 11 12 13
14 15 16 17 18 19 20
21 22 23 24 25 26 27
28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया6 days ago

    सोने की कीमत में आई भारी गिरावट, आज ₹3,000 तक सस्ता मिल रहा गोल्ड

  • देश - दुनिया5 days ago

    जिमीकंद की सब्जी,दिवाली की रात क्यों बनाई और खाई जाती है, जानें वजह

  • देश - दुनिया6 days ago

    क्या पति-पत्नी दोनों ले सकते हैं पीएम किसान योजना से सालाना 6,000 रुपये? जानिए नए नियम

  • देश - दुनिया3 days ago

    ₹4 का शेयर 75 रुपये का हुआ, एक साल में 1 लाख के बन गए 18 लाख, क्या आपके पास है?

  • देश - दुनिया6 days ago

    लड़के ने लगाया ऐसा दिमाग, 7 साल में चुका दिए सारे कर्ज और बचाये लाखों रुपये

  • देश - दुनिया6 days ago

    बाजार में धनतेरस पर हुई जमकर धन वर्षा, लगभग 15 सौ करोड़ का हुआ कारोबार

  • देश - दुनिया4 days ago

    प्लेन में महिला लेकर आई मछली-भात, टिफिन बॉक्स खोलते ही मच गया हंगामा

  • देश - दुनिया7 days ago

    महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार की 1000 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

  • प्रदेश2 days ago

    रेलवे यात्रियों के लिए बड़ी खबर, कल से अनारक्षित टिकट पर कर सकेंगे सफर

  • खेल6 days ago

    रोहित-राहुल का धमाका, एक ही पारी में बना दिए ये रिकॉर्ड