Connect with us

मनोरंजन

अभिनय से पहले अंडे बेचने और टैक्सी चलाने का काम करते थे महमूद

Published

on

अभिनय से पहले अंडे बेचने और टैक्सी चलाने का काम करते थे महमूद

अपने विशिष्ट अंदाज, हाव भाव और बेहतरीन आवाज से दर्शकों को गुदगुदाने वाले कॉमेडी किंग महमूद का जन्म 29 सितंबर 1933 को मुंबई में हुआ था। आज (मंगलवार) उनकी जयंती है। महमूद ने जो भी किरदार निभाया, उसे अमर कर दिया। उनका पूरा नाम महमूद अली था। वह अपने माता पिता की आठ संतान में से दूसरे थे। उनके पिता मुमताज अली, बॉम्बे टॉकीज स्टूडियो में काम किया करते थे। घर की आर्थिक जरूरत को पूरा करने के लिए महमूद ने अंडे बेचने और टैक्सी चलाने जैसे काम भी किए लेकिन बचपन के दिनों से ही महमूद का रुझान अभिनय में था। साल 1943 में उन्हें पहली बार बॉम्बे टॉकीज की फिल्म ‘किस्मत’ में किस्मत आजमाने का मौका मिला था। अपने अभिनय के दम पर महमूद ने करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया।दुनिया को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन महमूद ने उस दौर की फेमस एक्ट्रेस मीना कुमारी को टेबल टेनिस सिखाने की नौकरी भी थी। टेनिस सिखाते सिखाते महमूद का दिल मीना कुमारी की बहन मधु पर आ गया और कहा जाता है कि बाद में खुदकुशी की धमकी देकर शादी भी की थी।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

जल्द ही सात फेरो में बंधने वाले है ये एक्ट्रेस…

Published

on

By

बी-टाउन में शादियों का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक सेलेब्स, डायरेक्टर और सिंगर अपने प्यार संग ब्याह रचाते देखे जा रहे हैं। इसी लिस्ट में अब पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का भी नाम जुड़ने वाला है। जुबिन इन दिनों फिल्म ‘कबीर सिंह’ फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) संग अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। साथ ही दोनों के जल्द शादी रचाने की भी जानकारी सामने आ रही है।

निकिता और जुबिन के वेडिंग की खबरों ने तब तूल पकड़ी जब एक्ट्रेस ने सिंगर की एक तस्वीर साझा की। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा,’मैंने अपनी आत्मा को थोड़ा सा पहाड़ों में छोड़ दिया।’ निकिता के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए जुबिन ने लिखा था,’क्या आप यहां भी अपना दिल भूल जाती हैं।’ इसी पोस्ट और कमेंट को देख यूजर्स दोनों के रिलेशनशिप में होने के कयास लगाने लगे थे।

ये रिश्ता सिर्फ सोशल मीडिया तक ही नहीं सिमटा रहा है। खबरों की मानें तो, दोनों के परिवार ने भी आपस में मुलाकात की है। एक्ट्रेस बीते दिन उत्तराखंड में जुबिन के घर गई थीं और वह शादी की योजना बनाने के लिए मुंबई में उनसे मिलने गए थे। हालांकि, इन रिपोर्ट्स में कितनी सच्चाई है, ये तो नहीं पता। लेकिन खबर है कि दोनों अपनी गुपचुप शादी की प्लानिंग कर रहे हैं।

बीते दिनों जुबिन और निकिता को रेस्त्रां में साथ लंच करते स्पॉट किया गया था। बता दें जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ताकी मुलाकात फिल्म ‘कबीर सिंह’ के सेट पर हुई थी, जहां निकिता ने फिल्म में शाहिद की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई थी और जुबिन ने ब्लॉकबस्टर गाना ‘तुझे कितना चाहे’ गाया था। बता दें कि निकिता दत्ता टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ड्रीम गर्ल, एक दूजे के वास्ते, हासिल और आफत जैसे सीरीयल में काम किया है। वहीं टीवी के अलावा निकिता, गोल्ड, लस्ट स्टोरीज, कबीर सिंह, द बिग बुल में नजर आ चुकी हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

होली से पहले फैंस को लुभा रहा दर्शन रावत का ये नया गाना… 

Published

on

By

 

युवा दिलों की धड़कन सिंगर का नया गाना एक बार फिर संगीत प्रेमियों को मदहोश करने वाला है. कभी तुम्हें, चोगड़ा, ओ मेहरामा, हवा बांके, एक तरफ़ा, रब्बा मेहर करी और जन्नत वे जैसे बड़े कमर्शियल हिट के बाद, म्यूजिक सेंशन दर्शन रावल फिर से वापस आ गए है! उनका नया सोलो, ‘गोरिये’ उनके प्रशंसकों के बीच तुरंत हिट हो गया है! गोरीये इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

पहली बार किया वीडियो में डांस

इस नए गाने की खासियत बताते  हुए, गायक दर्शन रावल ने कहा, “मैं आखिरकार गाने को रिलीज करके उत्साहित हूं. यह पहली बार है जब मैंने किसी वीडियो में डांस किया है और मैंने इसकी शूटिंग के लिए भी धमाकेदार तैयार की है. यह आकर्षक बीट्स के साथ एक परफेक्ट समर सॉन्ग है! मैं पिछले कुछ समय से गाने को गुनगुना रहा हूं और इस गाने को दुनिया के सामने लाने का इंतजार कर रहा हूं. अब  यह आखिरकार रिलीज हो गया है, तो इसे मिले प्यार के लिए मैं आभारी हूं.”गाने के बारे में बात करते हुए इंडी म्यूजिक लेबल के एमडी नौशाद खान ने कहा, “गोरिये एक मजेदार, उत्साहित गीत है और दर्शन ने गीत के साथ पूरा न्याय किया है. हम गीत के लिए अविश्वसनीय प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं. संगीत प्रेमियों को उनके हर मूड के लिए इस तरह के और अधिक कमर्शियल हिट दे रहे हैं. ऐसा लगता है कि यह इंटरनेट पर अगला बड़ा ट्रैक होने जा रहा है.”एक मिलेनियल फैशन आइकन, वीडियो में दर्शन के लुक ने भी ध्यान खींचा है पूरे वीडियो में वो एक कैजुअल लेकिन स्टाइलिश लुक में नजद आए हैं. ग्रूवी गाने को गुरप्रीत सैनी ने कंपोज किया है, जिसे गुरप्रीत और गौतम शर्मा ने लिखा है और नौशाद खान और वार्नर म्यूजिक इंडिया ने इसे प्रोड्यूस किया है.

टीवी शो से बने स्टार

अहमदाबाद में पैदा हुए दर्शन रावल इंडियाज रॉ टैलेंट में नजर आए थे. इस शो में उनकी आवाज को काफी पसंद किया गया था. वो यहां टॉप 10 प्रतियोगियों में तो जरूर पहुंचे लेकिन इस शो के विनर नहीं बन सके. उन्होंने इससे निराश होने की बजाय सारा ध्यान अपने म्यूजिक पर दिया. वो सिंगर होने के साथ-साथ मॉडल, एक्टर, कंपोजर और राइटर भी हैं. वो जल्दी ही एक गुजराती फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. जहां वो लीड रोल कर रहे हैं.

Continue Reading

मनोरंजन

राखी सावंत ने गंगूबाई बन दिखाई दमदार एक्टिंग, जिसे देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान…

Published

on

By

 

देशभर में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ छाई हुई है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से तो अच्छी प्रतिक्रिया मिल ही रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कई कलाकार और क्रिटिक्स भी इस फिल्म की तरीफ करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट की दमदार एक्टिंग और उनके बेबाक अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया है। इसी क्रम में अब अभिनेत्री राखी सावंत पर भी इस फिल्म और आलिया भट्ट का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है।राखी सावंत लगातार कई मौकों पर आलिया की तारीफ करती नजर आती हैं। इस फिल्म को लेकर राखी इतनी उत्साहित थी कि उन्होंने फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके टिकट बुक कर लिए थे। ऐसे में अब हाल में एक्ट्रेस ने एक बार इस फिल्म के लिए अपनी दीवानगी दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

राखी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो फैंस के साथ साझा की है। इस वीडियो में राखी गंगूबाई के गेटअप आलिया की तरह डांस करती और उनके एक डायलॉग को कॉपी करती नजर आ रही हैं। एक वीडियो राखी फिल्म के गाने ‘ढोलीडा’ पर धमाकेदार डांस करती नजर आईं। वहीं, दूसरी तरफ वह आलिया का एक दमदार डायलॉग बोलती दिखाई दीं।इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इन वीडियो में राखी सावंत का दमदार अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर राखी सावंत की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो में एक फैन ने लिखा, ‘आलिया से अच्छा तुम कर रही हो।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया,  ‘राखी ऐसे ही सेल्फ ऑडिशन देती रहा करो। किसी दिन किसी डायरेक्टर ने देख लिया तो काम मिलना शुरू हो जाएगा। काम करो, नाम करो।’एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा आप इस फिल्म के लिए ज्यादा फिट बैठती हो। वहीं एक फैन ने कमेंट किया ये रोल आपको देना चाहिए था। राखी के इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। कई लोग यहां उनके एक्टिंग की तारीफ करते नजर आए, तो वहीं कई उन्हें इस फिल्म के परफेक्ट बताते दिखाई दिए। राखी के इस वीडियो को अब तक 55 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

फिल्म की बात करें तो ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मुंबई की माफिया क्वीन कही जाने वाली कमाठीपुरा की गंगूबाई की कहानी पर आधारित है। देशभर के सिनेमाघरों में 25 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म में अजय देवगन और विजय राज भी मुख्य किरदार में नजर आए हैं। ताजा आंकड़ों के मुताबिक आलिया भट्ट की यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़4 hours ago

CG Weather Update : प्रदेश में गर्मी से परेशान हुये लोग.. और भी बढ़ सकती है गर्मी जाने क्या है मौसम का हाल…

  रायपुर। मार्च के आखिरी सप्ताह से ही गर्मी परेशान करने लगी है। राजधानी समेत कई शहरों में दोपहर के...

छत्तीसगढ़6 hours ago

CG News: शराबी पिता ने अपने ही 5 साल के बेटे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट…

  छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक शराबी बाप ने अपने 5 साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला। उसे...

छत्तीसगढ़2 days ago

नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या,घटना को अंजाम देने के बाद फेंके बैनर पोस्टर 

जिले के किरंदुल थाना इलाके में नक्सलियों ने सरपंच की हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद...

छत्तीसगढ़2 days ago

CG News: तालाब में डूबने से 15 वर्ष के बच्चे की हुई मौत…

  बिलासपुर। न्यायधानी में 15 वर्षीय बच्चे की तालाब में डूबने से मौत होने की ख़बर सामने आई है। बताया जा...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: महुआ लेने गया युवक पर भालू ने किया हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती…

गरियाबंद। जिले के गाहंदर गांव के जंगल मे आज सुबह महुआ बीनने गए व्यक्ति पर भालू ने हमला कर दिया...

#Exclusive खबरे

Calendar

March 2022
M T W T F S S
  1 2 3 4 5 6
7 8 9 10 11 12 13
14 15 16 17 18 19 20
21 22 23 24 25 26 27
28 29 30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश6 days ago

    मिली बड़ी तोहफ़ा,बढ़ी DA और डीआर में 3% का इजाफा

  • देश4 days ago

    मिली बड़ी तोहफ़ा,बढ़ी DA और डीआर में 3% का इजाफा

  • देश - दुनिया5 days ago

    खुशखबरी: कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, DA और DRD में 3% का हुआ इजाफा…

  • क्राइम न्यूज़6 days ago

    70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या

  • देश6 days ago

    kitchen gas : इन पांच राज्यों में गैस सिलेंडर के दाम 1 हजार पार, ऐसे जानें अपने राज्य की क़ीमत 

  • जॉब5 days ago

    कर्मचारी राज्य बीमा निगम में ऑफिसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • देश3 days ago

    मिली बड़ी तोहफ़ा,बढ़ी DA और डीआर में 3% का इजाफा

  • देश - दुनिया5 days ago

    खुशखबरी: किसान सम्मान निधि योजना, PM किसान की 11वी क़िस्त का इंतजार कर रहे है तो ऐसे चेक करे स्टेटस…

  • छत्तीसगढ़4 days ago

    CG News : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर से बढ़ोतरी, कोरबा में मिल रहा सस्ता पेट्रोल-डीजल

  • जॉब4 days ago

    NMDC में बंपर पदो पर निकली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि कल… जल्द करे आवेदन…