Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू शादी के चार साल बाद भी नहीं बनना चाहती माँ आखिर क्यों, जाने वजह

Published

on

 

मदालसा बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। हाल ही में, मदालसा ने अपनी बेबी प्लानिंग के बारे में बात की है।

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मदालसा शर्मा को टीवी शो ‘अनुपमा’ में ‘काव्या’ की भूमिका के लिए जाना जाता है। मदालसा बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। मदालसा ने मिथुन के बेटे और बंगाली एक्टर महाक्षय चक्रवर्ती से साल 2018 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी को चार साल हो गए हैं लेकिन अब तक मदालसा मां नहीं बनी है। हाल ही में, मदालसा ने अपनी बेबी प्लानिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

मदालसा की बेबी प्लानिंग: ई-टाइम्स’ संग बातचीत में मदालसा शर्मा ने अपने बेबी प्लांस पर कहा कि सेट पर मेरे को-एक्टर्स भी मुझसे यही पूछते हैं। मिमोह और मैं अभी बच्चे की प्लानिंग के बारे में नहीं सोच रहे हैं, क्योंकि हमरा मानना हैं कि, यह हमारे जीवन का एक पहलू है, जहां हमें मानसिक रूप से तैयार होने की आवश्यकता है।

यह जीवन भर की जिम्मेदारी है। इसलिये जब मैं और मिमोह इसके लिये रेडी हो जाएंगे, तब इसकी प्लानिंग भी कर लेंगे। फिलहाल मैं सिर्फ मेरा और अपनी फैमिली का ख्याल रखना चाहती हूं।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

लव रंजन के सेट पर लगी आग, कोर्ट में केस दर्ज और मृतक के परिवार को 50 लाख मुआवजे देने की मांग

Published

on

लव रंजन के सेट पर आग लगने से Fire Fighter की मौत, डायरेक्टर के खिलाफ FIR की मांग, 50 लाख भी..

29 जुलाई 2022 को मुंबई के अंधेरी चित्रकूट ग्राउंड पर लगे हुए सेट पर लगी आग में 1 फायर फाइटर की जलकर मौत हो गई है और अन्य 6 लोग घायल हुए हैं. आग में गंभीर रूप से घायल मनीष को कूपर अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया गया. मनीष 32 साल के थे. अब वेस्टर्न इंडिया फिल्म एंड वॉकी टोकि अटेंडेंट, फायर फाइटर एसोसिएशन ने इस घटना का कड़े शब्दों में निषेध किया है. सिर्फ निषेध ही नहीं इस एसोसिएशन द्वारा कुछ मांगे भी रखी गई है.

 

नेटफ्लिक्स से आखिर क्यूं नाराज हैं आरआरआर के निर्माता एसएस राजामौली, कहा- मुझे उनसे शिकायत है

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर इसी साल 25 मार्च को सिनेमागरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो ब्लॉकबस्टर रही ही, इसके हिंदी वर्जन को 20 मई को नेटफ्लिक्स पर भी स्ट्रीम किया गया था और ये फिल्म वहां भी हिट ही रही. लेकिन फिल्म के निर्माता एसएस राजामौली को अब नेटफ्लिक्स से एक शिकायत है, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है. उनका कहना है कि नेटफ्लिक्स ने केवल हिंदी वर्जन को ही अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया.

फिल्में फ्लॉप होने पर भागने लगे थे ब्रांड्स, गर्दिश में खुद लिखी एड स्क्रिप्ट, रणवीर सिंह के खुलासे

रणवीर सिंह इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरनेशनल मैगजीन पेपर के लिए कुछ न्यूड फोटोशूट कराए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. हालांकि, बाद में इसे कवर-अप करने के लिए रणवीर ने कुछ दिनों बाद ही एक और फोटोशूट करवाया जिसमें उन्होंने पूरे कपड़े पहन रखे थे. लेकिन अब उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है जिसके बारे में उन्होंने खुलासा करते हुए कहा है कि अपने करियर के पहले एड को उन्होंने खुद ही लिखा था.

 

लोगों के सीक्रेट्स को रिवील करने को लेकर करण जौहर को किया गया समन, निर्माता ने कहा- मेरे वकील से बात करो

करण जौहर इन दिनों फेमस शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन में एक होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. इस शो में बॉलीवुड और साउथ के सेलिब्रिटीज आए दिन अपनी-अपनी जिंदगी से जुड़े सीक्रेट्स खोलते नजर आते हैं, लेकिन अब करण जौहर खुद एमेजॉन मिनि टीवी के शो केस तो बनता है में नजर आएंगे. इस शो में उन्हें अपने करियर को लेकर आरोपों का सामना करना पड़ेगा और इस शो में दो वकील होंगे रितेश देशमुख और वरुण शर्मा.

 

जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत ने कोर्ट से किया अनुरोध, कहा- मेरी बहन रंगोली चंदेल का बयान दर्ज करें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने गीतकार-लेखक जावेद अख्तर के जरिए दायर मानहानि मामले में मुंबई की एक कोर्ट से अपनी बहन रंगोली चंदेल का बयान दर्ज करने का अनुरोध किया है. समाचार एजेंसी PTI के मुताबिक, कंगना रनौत ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरआर खान के सामने आवेदन दिया. कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने शुक्रवार को ये आवेदन दायर किया था. कोर्ट ने आदेश को 11 अगस्त तक के लिए अपने पास सुरक्षित रखा है.

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार एवं गायक अदनान सामी ने इंस्टाग्राम को कह दिया अलविदा, जाने क्या है वो खास वजह

Published

on

 

  पिछले कुछ दिनों से मशहूर संगीतकार और गायक अदनान सामी (Adnani sami) के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं.

पिछले कुछ दिनों से मशहूर संगीतकार और गायक अदनान सामी (Adnani sami) के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. हाल ही में अदनान सामी ने अपने सोशल मीडिया से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए थे और उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसपर लिखा था ‘अलविदा’, जिसके बाद इंटरनेट पर सनसनी फैल गई और लोग ये अनुमान लगाने लगे कि आखिरकार  अदनान क्या कन्वे करना चाहते हैं.

अब आखिरकार इन सब अफवाहों पर विराम लगाते हुए उन्होंने अपना टाइटल ट्रैक ‘अलविदा’ रिलीज़ कर दिया है. आपको बता दें कि दो साल के अंतराल के बाद ये उनका पहला गाना होगा जो लोगों को पसंद आएगा. अलविदा एक वाइब्रेंट ट्रैक है, जो आकर्षक गीतों और अदनान के हाथ के सिग्नेचर जेस्चर के साथ आपको कुछ ही समय में थिरकने पर मजबूर कर देगा. अलविदा एक ऐसा गाना है जो आपका ध्यान अपनी तरफ खींचता है और साथ ही गाने में क्लासिक अदनान सामी फील भी आपको मिलने वाला है जिसे निश्चित रूप में सभी पिछले कुछ समय से मिस कर रहें होंगे. ये गाना एक विजुअल ट्रीट है जो तुरंत अदनान सामी के साथ एक रिश्ता बनाने में कामयाब होगा. इसके अलावा सारा खत्री भी गाने में नजर आएंगी.

अदनान सामी कहते हैं कि, “अलविदा के इर्द गिर्द लगाए गए अटकलों को लेकर मुझे बहुत सारे मैसेज आए, और मैं लोगों द्वारा दिए गए इस प्यार और स्नेह को लेकर बेहद उत्साहित हूं. यह गीत मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए है, जिन्होंने वर्षों से अपना समर्थन और अंतहीन प्यार दिया है. अलविदा मेरे पुराने स्वरूप को अलविदा कहने और ‘अदनान 2.0′ का खुले हाथों से स्वागत करने का मेरा अपना तरीका है. यह गाना मेरे लिए बेहद खास है और मैं इस पर काफी समय से काम कर रहा हूं. इसका उद्देश्य भावपूर्ण गीतों के साथ एक मधुर फुट टैपिंग ट्रैक के साथ दुनिया को मंत्रमुग्ध करना था.’

सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने अदनान सामी जैसे संगीत उस्ताद के साथ सहयोग पर बात करते हुए कहा, “उनके संगीत से बेहतर अगर कोई चीज है तो वो है स्वयं वो इंसान. हम संगीत के सुल्तान अदनान के साथ साझेदारी करके खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं.” गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं और वीडियो का निर्देशन रितिका बजाज ने किया है. ये गाना अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

 

 

इसे भी पढ़िए

केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकती खुशखबरी, डीए हो सकती है 38 फीसदी…पढ़िये पूरी खबर

ऑफिसर,चीफ ऑफिसर समेत विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती,उम्मीद्वार इस तारीख़ तक करें आवेदन

Vaastu Shaastra : किचन में ना लगाएं ऐसे चींजे,वरना पड़ सकता भारी नुकसान !

क्या चिकनपॉक्स और मंकीपॉक्स दोनों एक ही है जाने दोनों में क्या है अंतर

Poco का 5G Smartphone मिल रहा है मात्रा 10000 रुपये में,जानिए इसके दमदार फीचर्स और बैटरी

Continue Reading

मनोरंजन

टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का हुआ निधन

Published

on

 

 

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है। वह लंबे समय से इस सीरियल से जुड़े हुए थे। अभिनेता के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

क्रिकेट खेलते वक्त हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक एक्टर क्रिकेट खेल रहे थे और खेलते वक्त अचानक से जमीन पर गिर गए। दीपेश भान के निधन की पुष्टि भाभी जी घर पर हैं के असिस्टेंट डायरेक्टर वैभव माथुर ने भी की है। उन्होंने कहा कि हां अब मलखान हमारे बीच नहीं रहे, मुझे कुछ नहीं बोलना क्योंकि बोलने के लिए कुछ बचा ही नहीं हैं। इसके साथ ही कविता कौशिक ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- वो एफआईआर शो के अहम सदस्य थे, वो बहुत ही हेल्दी थे। उन्होंने कभी ना शराब पी और ना ही सिगरेट को हाथ लगाया।

इन टीवी शो का रहे हिस्सा एक्टर

एक्टर दीपेश भान ‘भाभीजी घर पर हैं’से पहले ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ समेत कई कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा, उन्होंने आमिर खान के साथ भी भी टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे, साथ ही 2007 में आई फिल्म फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था।

2019 में की थी शादी

बता दें कि साल 2019 में दीपेश (Deepesh Bhan) ने दिल्ली में शादी रचाई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे। दीपेश भान दिल्ली के ही रहने वाले हैं और एनएसडी के स्टूडेंट थे।

 

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

Knowledge4 weeks ago

विधि विभाग छात्रों द्वारा ग्राम वासियों 181 सखी वन स्टॉप सेंटर संबधित विधि जागरूकता …..

शासकीय जे योगानंदम छत्तीसगढ़ महाविद्यालय रायपुर (विधि विभाग ) LLB 3 semester के छात्र-छात्राओं द्वारा ग्राम बाराडेरा ग्राम पंचायत तुलसी...

छत्तीसगढ़4 months ago

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी क्लीनिक योजना चलाई जा रही,महिलाओं और बच्चियों को मिल रहा है आसानी से इलाज

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी क्लीनिक योजना का लाभ प्रदेश की गरीब महिलाओं और बच्चियों को मिल रहा है. अब तक...

छत्तीसगढ़4 months ago

District Hospital : शाॅर्ट सर्किट के कारण बिजली चली गई जिससे नवजात बच्चे की मौत,लापरवाही से यह घटना सामने आई

कोरबा। जिला अस्पताल में एक बड़ी घटना घटी गई है.जहां शाॅर्ट सर्किट के कारण अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड की बिजली...

छत्तीसगढ़5 months ago

यात्रियों को बड़ा झटका : 20 ट्रेनों को किया रद्द,देखें लिस्ट

बिलासपुर : ट्रेनों के कैंसिल होने से रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच SECR...

क्राइम न्यूज़5 months ago

CG Crime News : नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक , दुष्कर्म

Manendragarh : कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

December 2022
M T W T F S S
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
262728293031  
Advertisement
Advertisement

Trending