विमानन अधिकारियों का कहना है कि बांग्लादेशी फ्लाइट के बारे में रायपुर अथॉरिटी ने अपने मुख्यालय में भी जानकारी दे दी है और डीजीसीए के एक्शन का इंतजार है। एयर इंडिया की फ्लाइट का कल बदलेगा इंजन विमानन अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों इंजन में आग लगने से खराब हुई एयर इंडिया के फ्लाइट की खराबी पकड़ में आ गई है।

इसके लिए बकायदा 15 नवंबर को नया इंजन आ रहा है और इसमें लगाया जाएगा। विमानन अधिकारियों का कहना है कि इसके बाद यह फ्लाइट दोबारा उड़ान भरने लगेगी। इस फ्लाइट को बनाने पांच सदस्यीय टीम लगी हुई है।

मंगलवार को 3242 यात्रियों ने भरी उड़ान रायपुर विमानतल से इन दिनों उड़ान भरने वाले यात्रियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। दस नवंबर को रिकार्ड 3251 यात्रियों के उड़ान भरने के बाद मंगलवार 12 नवंबर को 27 उड़ानों से 3242 यात्रियों ने उड़ान भरी।

बताया जा रहा है कि फ्लाइट कनेक्टिविटी बढ़ने के साथ ही यात्री सुविधाओं में हो रहे इजाफे के कारण रायपुर विमानतल से उड़ान भरने वाले यात्रियों की संख्या बढ़ी है। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में रायपुर विमानतल में यात्रियों की सुविधाओं में और इजाफा करने की तैयारी है।