Connect with us

Tech & Auto

OnePlus का आ रहा है धासू Smartphone,सिर्फ 15 मिनट में फुल होगा चार्ज..

Published

on

OnePlus ने इस महीने की शुरुआत में चीन में OnePlus 10 Pro की घोषणा की थी. उम्मीद है कि चीनी निर्माता वनप्लस 10 प्रो को मार्च या अप्रैल में ग्लोबल मार्केट में जारी करेगा. ताजा जानकारी से पता चलता है कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसमें आगामी डाइमेंशन 8100 चिप होगी.

विश्वसनीय टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है. नए फोन के बारें कई डिटेल्स सामने आई हैं. आइए जानते हैं

आ रहा है नया OnePlus स्मार्टफोन
टिपस्टर के अनुसार, डाइमेंशन 8100 पावर्ड वनप्लस फोन में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले होगा जिसमें एक सेंटर्ड पोजीशन पंच-होल होगा. फोन का पिछला हिस्सा 50-मेगापिक्सल सोनी IMX766 मुख्य कैमरे से लैस होगा.

कहा जाता है कि डिवाइस 4,500mAh की बैटरी से लैस है. उन्होंने आगे दावा किया कि यह 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस लपेटे में हैं. साथ ही, डिवाइस के अंतिम उपनाम के बारे में कोई जानकारी नहीं है. ऐसी संभावना है कि यह डिवाइस चीन में OnePlus 10 सीरीज के फोन के तौर पर लॉन्च हो सकता है.

Realme GT Neo3 के स्पेसिफिकेशन्स
यह फोन Realme GT Neo3 के समान प्रतीत होता है, जिसमें डाइमेंशन 8100 चिपसेट होने की भी अफवाह है. रिपोर्ट्स से पता चला है कि GT Neo3 में 6.7-इंच की OLED FHD+ डिस्प्ले होगी, जिसमें बीच में पंच-होल होगा. यह 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट करेगा. डिवाइस में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगाच

Realme GT Neo3 Camera
फोन के पिछले कैमरे में एक OIS- सहायता प्राप्त 50-मेगापिक्सेल Sony IMX766 मुख्य कैमरा होगा. इसके साथ 8-मेगापिक्सेल लेंस और 2-मेगापिक्सेल स्नैपर होगा. हैंडसेट 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है.

Realme GT Neo3 Battery
GT Neo3 के दो बैटरी वेरिएंट में आने की उम्मीद है. फोन के 4,500mAh बैटरी वैरिएंट में 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की संभावना है. डिवाइस के दूसरे वेरिएंट में 80W रैपिड चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी होगी. यह Android 12 OS और Realme UI 3.0 के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आएगा.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

सिर्फ 1,500 रुपये से भी कम में मिनी एयर कंडीशनर; जो आपको AC जैसी हवा देगा..

Published

on

Portable ACs To Cool Off Your Home Without A Window Unit | Most Searched Products - Times of India

अगर हम आपको कहें कि आपको 1,500 रुपये से भी कम में मिनी एयर कंडीशनर ले सकते हैं तो क्या आप मानेंगे। जी हां, Amazon पर मिनी एयरकंडीशनर के कई विकल्प उपलब्ध हैं। इन्हीं में से हम एक की डिटेल हम आपको बता रहे हैं।

 

नई दिल्ली। गर्मियां चरम पर आ चुकी हैं और हर कोई परेशान हो चुका है। बाहर तपती गर्मी और अंदर चिपचिपाहट, इंसान करें भी तो क्या। इनसे बचने का एसी ही एकमात्र तरीका बचता है। लेकिन अब हर कोई तो एसी नहीं खरीद सकता है क्योंकि ये आते ही इतने महंगे हैं। लेकिन अगर हम आपको कहें कि आपको 1,500 रुपये से भी कम में मिनी एयर कंडीशनर ले सकते हैं तो क्या आप मानेंगे। जी हां, Amazon पर मिनी एयरकंडीशनर के कई विकल्प उपलब्ध हैं। इन्हीं में से हम एक की डिटेल हम आपको बता रहे हैं।

LACOSSI Go Arctic Air: यह 3 इन 1 कंडीशनर है। इसे ह्यूमिडिफायर प्यूरिफायर मिनी कूलर भी कहा जा रहा है। वैसे तो इसकी कीमत 3,999 रुपये है। लेकिन इसे 63 फीसद के डिस्काउंट के साथ 1,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। कम कीमत में अगर आप एसी खरीदना चाहते हैं और वो भी पोर्टेबल तो ये आपके लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है। अब ये भी जान लेते हैं कि आखिर इसमें क्या-क्या खासियतें हैं।

ये हैं खासियतें:
यह कूल एंड प्यूरिफाई और ह्यूमिडिफाई एयर है। यह बेहद ही पोर्टेबल है और इसे आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। इसके साथ USB केबल दिया गया है। इसे आप ऑफिस, लिविंग रूम, किचन, बेडरूम आदि में रखा जा सकता है। यह कई तरह से काम करता है। यह कूलिंग करता है, ह्यूमिडिफाई करता है और ठंडी-रिफ्रेशिंग एयर देता है। इसमें अपग्रेडेड फिल्टर्स दिए गए हैं। इसमें वॉटर लीक को बचामे के लिए वर्किंग मोड भी दिया गया है। इसमें ऊपर की तरफ से पानी या बर्फ कुछ भी डाल सकते हैं। यह आपको ठंडी हवा देने में पूरी तरह से सक्षम है। सबसे अहम बात की ये मिनी एसी, महंगे एसी की तुलना बिजली भी बहुत कम खपत करेगा।

 

Continue Reading

Tech & Auto

MTNL एक ऐसा प्लान दे रही है; जो 25 रुपये में 365 दिन की वैधता उपलब्ध कराता है’जाने पूरी डीटेल्स..

Published

on

 

जिओ और एयरटेल के छूटेंगे पीसने, सिर्फ 141 रूपये में सालभर इंटरनेट दे रही ये कंपनी - mtnl yearly prepaid recharge plan of 141 unlimited calling 1gb daily data benefits | Dailynews

 

MTNL Annual Prepaid Plan: MTNL एक ऐसा प्लान दे रही है जो 25 रुपये में 365 दिन की वैधता उपलब्ध कराता है। इसमें डाटा, कॉलिंग समेत कई बेनिफिट्स दिए जाएंगे। तो

नई दिल्ली। MTNL Annual Prepaid Plan: क्या आप जानते हैं कि मार्केट में Jio, Airtel, Vi, BSNL को मात देने के लिए एक ऐसी कंपनी है जो यूजर्स के बीच बेहद लोकप्रिय है। जी हां, हम बात कर रहे हैं टेलिकॉम कंपनी MTNL की। यह भी सरकारी कंपनी है। MTNL कई ऐसे प्लान्स उपलब्ध कराती है जो यूजर्स को बेहद ही पसंद आ सकते हैं। अगर हम आपसे कहें कि आपको मात्र 25 रुपये में 365 रुपये की वैधता मिल जाएगी तो क्या आप हमारी बात मानेंगे। शायद नहीं मानेंगे।

लेकिन MTNL एक ऐसा प्लान दे रही है जो 25 रुपये में 365 दिन की वैधता उपलब्ध कराता है। इसमें डाटा, कॉलिंग समेत कई बेनिफिट्स दिए जाएंगे। तो चलिए जानते हैं MTNL के इस बेहद किफायती प्लान के बारे में।

MTNL का वार्षिक प्लान:

पहले प्लान की कीमत 25 रुपये है। इसकी वैधता 365 दिन की है। यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन यह सही है। कंपनी इसी तरह का प्लान दे रही है। इसमें यूजर्स को शुरू के 30 दिन कुछ बेनिफिट्स उपलब्ध कराएगी जिसमें 10 रुपये का टॉकटाइम, 100 लोकल MTNL मिनट्स और 50 एमबी डाटा दिया जाएगा। लोकल और एसटीडी कॉल चार्ज 1/2 पैसा प्रति सेंकेंड लिया जाएगा। इसके अलावा 1 पैसा प्रति सेकेंड और 6 पैसा प्रति सेकेंड का भी चार्ज कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। डाटा 3 पैसे प्रति एमबी की दर से चार्ज किया जाएगा।

इस कीमत में अगर दूसरी कंपनियों की बात करें तो 365 दिन की वैधता तो क्या आपको डाटा और कॉलिंग की सुविधा भी नहीं मिलेगी। Jio की बात करें तो कंपनी 20 रुपये का प्लान दे रही है जिसमें 14.95 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। वहीं, Airtel और Vi की बात करें तो ये कंपनियां भी इस कीमत में यही बेनिफिट देती हैं। ऐसे में देखा जाए तो सिर्फ एक MTNL ही है जो ये बंपर बेनिफिट वाला प्लान उपलब्ध करा रही है।

Continue Reading

Tech & Auto

लॉन्च की गई ये माइक्रोमैक्स इन 2c शानदार बैटरी; 16 घंटे तक वीडियो स्ट्रीमिंग की सुविधा’ जाने अन्य फीचर्स..

Published

on

Micromax In 2C Specifications Tipped, India Launch Imminent

 

माइक्रोमैक्स इन 2c को भारत में आज यानी मंगलवार को लॉन्च कर दिया गया है। नया माइक्रोमैक्स फोन पिछले साल लॉन्च हुए इन 2B से काफी मिलता-जुलता है। फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आता है और इसमें डुअल रियर कैमरा मिलता है। माइक्रोमैक्स इन 2c में ऑक्टा-कोर यूनिसोक T610 SoC के साथ इनबिल्ट स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।

इसमें 5,000mAh की बैटरी भी मिलती है जिसे 16 घंटे तक वीडियो स्ट्रीमिंग या एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे का टॉकटाइम देने के लिए रेट किया गया है। माइक्रोमैक्स इन 2c का मुकाबला इनफिनिक्स हॉट 11 2022, रियलमी C31 और पोको C3 से होगा।

माइक्रोमैक्स इन 2c की कीमत
भारत में माइक्रोमैक्स इन 2c की कीमत 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 8,499 रुपए तय की गई है। इंट्रोडक्टरी प्राइस के तौर पर इसे 7,499 रुपए में खरीद सकते हैं।
माइक्रोमैक्स इन 2c को फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की ऑफिशियल साइट पर 1 मई से ब्राउन और सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं।

माइक्रोमैक्स इन 2c स्पेसिफिकेशंस

डुअल-सिम (नैनो) माइक्रोमैक्स इन 2c एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड है। इसमें 6.52 इंच का HD+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और पिक्सल डेनसिटी 263ppi है।
फोन में 3GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर यूनीसोक T610 SoC है।
फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जो 8-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और एक अलग डेप्थ सेंसर के साथ मिलता है। वहीं माइक्रोमैक्स इन 2B में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया था।

 

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए माइक्रोमैक्स इन 2c में फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है। यह फेस ब्यूटी, नाइट मोड और पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर को सपोर्ट करता है।
फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W स्टैंडर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन का डायमेंशन 164.31×75.68×8.63mm और वजन 198 ग्राम है।
माइक्रोमैक्स इन 2c 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा सकते हैं।
माइक्रोमैक्स इन 2c के कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, GPS, USB टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं।

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़11 hours ago

जरूरत की खबर: आप महीने का 25 हजार कमा सकते है; ऐसा बोलने वाली फेक कंपनियों से बचे…

  सबसे पहले अखबार में छपने वाले इन तीन विज्ञापनों पर नजर डालें… घर बैठे महीने का 25 हजार कमाएं।...

छत्तीसगढ़13 hours ago

कोरोना अपडेट: यूपी में 210 नए केस; एवं कई राज्य में एक्टिव केस 1277′ बच्चों की इम्युनिटी बढ़ाने हेतु आवश्यक बाते..

    उत्तर प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोमवार को यूपी में 210 नए केस...

छत्तीसगढ़14 hours ago

अखबार कागज की कीमतों में हुई बढ़ोतरी; अखबारी कागज के दाम 16 महीनों में 175% तक बढ़ चुके हैं..

  अखबारों के सामने कागज की कम उपलब्धता और ऊंचे दाम का संकट तो है ही, इसके साथ-साथ अखबार की...

छत्तीसगढ़2 days ago

भारत में बढ़ा कोरोना का कहर: भारत में एक दिन में 2541 केस मिले; और 5,22,223 की हुई मौत..

एक दिन में 2541 केस मिलने से देश में अब तक संक्रमितों का आंकड़ा 4,30,60,086 पर पहुंच गया। वहीं कुल...

छत्तीसगढ़2 days ago

CG News: अब प्रदेश में लगेंगे प्रीपेड मीटर, जानिए कैसे किया जायेगा इसका उपयोग… पढ़िये पूरी खबर…

  छत्तीसगढ़ में बिजली बिल पटाने के लिए जल्दी ही न तो लंबी लाइन लगानी होगी, और न ही बिल...

#Exclusive खबरे

Calendar

April 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब4 days ago

    बंधन बैंक में निकली इतने पदों पर बंपर भर्ती, 12वी पास युवा जल्द से जल्द करे आवेदन.. जाने क्या है आवदेन की प्रक्रिया…

  • Tech & Auto7 days ago

    2 मिनट में घर को करेगा AC जैसा ठंडा यह कूलर,जानें कीमत…गर्मी से मिलेगी छुटकारा..

  • Tech & Auto4 days ago

    रियलमी लांच किया Realme GT 2 Pro,मिलेगी 12जीबी रैम के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग

  • जॉब5 days ago

    पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने 145 स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।78,230 रुपए तक मिलेगी सैलरी

  • Tech & Auto7 days ago

    800 रुपये से कम कीमत पर मिल रही है BSNL का धमाकेदार प्लान! मिलेगी 395 दिन की वैलिडिटी;जानें और Benefits…

  • ज्योतिष5 days ago

    कपूर से दूर होते है सभी प्रकार के दोष, जाने कपूर के किस तरह से लाया जाता है प्रयोग में…

  • जॉब3 days ago

    भारतीय रेलवे में ग्रुप D पे निकली बंपर भर्ती, मिलेगी वेटेज और फिजिकल टेस्ट से छूट.. उमीदवार जल्द करे आवेदन…

  • जॉब3 days ago

    बंधन बैंक में निकली इतने पदों पर बंपर भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि 29 अप्रैल 12वी पास युवा जल्द से जल्द करे आवेदन…

  • जॉब4 days ago

    आईटीआई पास के लिए निकली अपरेंटिसशिप की भर्ती,21 मई तक करें आवेदन…

  • व्यापर7 days ago

    खुशखबरी: एचडीएफसी बैंक ग्राहकों को मिली तोहफा,ड‍िपॉज‍िट की दर में हुआ बड़ा बदलाव…