Connect with us

छत्तीसगढ़

मामूली विवाद पर पति ने पत्नी को पीटा… फिर केरोसिन डाल कर जिंदा जलाने…

Published

on

राजधानी रायपुर के खरोरा थाना इलाके में मामूली बात पर हुए घरेलू विवाद में एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास किया। घबराई महिला किसी तरह पति से बचकर थाना पहुंची और पुलिस से मदद मांगी। घटना शनिवार देर रात की है। उधर, पत्नी को पुलिस के पास जाता देख आरोपी पति मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

यह है पूरा मामला

खरोरा के गांधी चौक इलाके में रहने वाली रामबाई देवांगन ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है। महिला का कहना है कि शनिवार की रात मामूली बात को लेकर उसका पति अशोक देवांगन के साथ विवाद हुआ। इसी बीच अशोक ने मुझे पीटा और कहा कि तुझे जिंदा जलाकर मार डालूंगा। फिर वह घर के दूसरे कमरे में गया और वहां से केरोसिन तेल का डब्बा उठा लाया। फिर उसने मेरे ऊपर केरोसिन तेल डालकर मुझे जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। मैंने खुद को बचाने की कोशिश की और इसी बीच पति के हाथ से माचिस छूटकर गिर गया। फिर मैं वहां से भाग निकली।

महिला की शिकायत के बाद आरोपी पति फरार

थाना पहुंची महिला की शिकायत पर पुलिस उसके घर पहुंची। लेकिन यहां उसका पति नहीं मिला। फिलहाल, पुलिस फरार आरोपी पति की तलाश कर रही है। साथ ही मामले की जांच पड़ताल भी का जी रही है।

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

छत्तीसगढ़

मोबाइल के जरिये कमाए हजारो रु, जानिए कौन से है वो आसान से तरीके…

Published

on

By

How To Earn Money on online in Hindi- ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए

 

Online Money Earning in Mobile: आज के इस आधुनिक दौर में अगर आपके पास अच्छी समझ और स्किल है, तो आप बिना एक रुपये निवेश किए अच्छी मात्रा में पैसों को कमा सकते हैं। डिजिटल दुनिया ने लोगों के समक्ष कमाई करने के कई नए मार्ग खोले हैं। आज इंटरनेट पर ऐसे कई प्लेटफॉर्म्स हैं, जहां आप अपने स्किल और टैलेंट के बल पर बिना एक रुपये खर्च किए अच्छी खासी आमदनी कर सकते हैं। अगर आप भी ज्यादा पैसों को इन्वेस्ट किए बगैर अच्छी आमदनी करना चाहते हैं, तो आज हम आपको कुछ चुनिंदा तरीकों के बारे में बताने वाले हैं। आज हम सभी के पास स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन पैसा कमाने एक शानदार जरिया है। आप इसकी मदद से महज कुछ समय में लाखों रुपये की कमाई कर सकते हैं। देश भर में ऐसे कई लोग हैं, जो इंटरनेट की दुनिया से अच्छी खासी मात्रा में पैसों की कमाई कर रहे हैं। इसी कड़ी में आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से –

यूट्यूब से कर सकते हैं लाखों रुपये की कमाई
आज हम सभी के पास स्मार्टफोन है। ऐसे में आप अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल यूट्यूब पर वीडियो बनाने के लिए कर सकते हैं। आप अपने स्मार्टफोन से वीडियो ब्लॉगिंग की शुरुआत कर सकते हैं। आज कई लोग यूट्यूब पर वीडियो ब्लॉगिंग के जरिए लाखों रुपये की कमाई कर रहे हैं।

इसके अलावा आप अपने पसंद के विषय को चुनकर यूट्यूब पर वीडियो बनाकर अपलोड कर सकते हैं। अगर आपका कंटेंट लोगों को पसंद आता है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा लोग आपके वीडियो को देखेंगे। इसके बाद आप अपने चैनल को मोनेटाइज करके शानदार कमाई कर सकेंगे।

इंस्टाग्राम पर रील बनाकर करें कमाई
आजकल रील्स का ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है। कई लोग घंटों इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो को देखते हैं। ऐसे में आप इंस्टाग्राम पर रील्स को बनाकर अच्छी खासी मात्रा में कमाई कर सकते हैं। अगर आपकी रील्स को ज्यादा लोग देख रहे हैं, तो इस स्थिति में पेड प्रमोशन करने का मौका भी आपको मिलता है।

ब्लॉगिंग से पैसा कमाएं
आप गूगल के ब्लॉगर के जरिए भी बिना निवेश किए अच्छी मात्रा में पैसों की कमाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको ब्लॉगर पर अपनी एक वेबसाइट क्रिएट करके उस पर एसईओ फ्रेंडली आर्टिकल्स लिखने होंगे। धीरे धीरे आपकी वेबसाइट की रीच बढ़ने लगेगी। इसके बाद आपको अपनी वेबसाइट को मोनेटाइज कराना है। इसके बाद वेबसाइट के जरिए आपकी आमदनी होने लगेगी।

Continue Reading

छत्तीसगढ़

CG News: नहाते समय हुआ हादसा, डेम में पिकनिक मनाने गये 3 दोस्त, 2 की मौत, 1 गंभीर… 

Published

on

 

 

 

बिलासपुर में डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं, तीसरा छात्र गंभीर है। छात्र जन्मदिन पर दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे। तभी डैम में नहाते समय यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एक छात्र राजा कश्यप नहाते समय डूब रहा था, जिसे बचाने के चक्कर में उसके दो दोस्त गहराई में चले गए। राजा को बचाने की कोशिश करने वाले दोनों दोस्त डूब गए, जबकि राजा के फेफड़ों में पानी जाने से वह गंभीर हो गया। पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकाल लिया है। वहीं राजा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना रतनपुर क्षेत्र के लछनपुर स्थित चचई डैम की है।

कोटा SDOP आशीष अरोरा ने बताया कि शनिवार दोपहर कोतवाली क्षेत्र के दयालबंद नारियल कोठी के रहने वाले 16 से 18 साल के 5 स्टूडेंट अपने दोस्त अंकित के जन्मदिन पर पिकनिक मनाने गए थे। दोपहर बाइक में सवार पांचों दोस्त रतनपुर से सात किलोमीटर दूर कलमीटार-लछनपुर स्थित चचई डैम पिकनिक मनाने पहुंचे। बताया जा रहा है कि यहां सभी डैम में उतरकर नहा रहे थे। तभी राजा कश्यप गहराई में जाकर डूबने लगा। उसे डूबते देखकर अंकित पनिकर और आकाश कश्यप बचाने के लिए गहराई में चले गए। दोनों गहरे पानी में डूबने लगे। यह देखकर किनारे मौजूद नवीन पनिकर और प्रेम कश्यप ने चिल्लाकर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। लेकिन, तब तक तीनों गहराई में समा गए थे।

आसपास के लोगों ने बचाई एक की जान
तीन लड़कों के डूबने की जानकारी दोपहर करीब 3 बजे आसपास के लोगों को हुई। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही रतनपुर पुलिस के साथ ही SDOP आशीष अरोरा भी वहां पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से एक छात्र राजा कश्यप को बाहर निकाला गया। उसके पेट में पानी चला गया था और वह बेहोश हो गया था। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रामीणों ने गहराई में जाकर निकाला शव
राजा कश्यप को गंभीर हालत में बाहर निकालने के बाद ग्रामीणों ने अंकित और आकाश की भी तलाश शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद उन्हें भी ग्रामीणों ने गहरे पानी में ढूंढ कर बाहर निकाल लिया। लेकिन, काफी देर होने के कारण उनकी मौत हो गई थी।

दोस्तों ने दी परिजन को सूचना
मौके पर जब पुलिस की टीम पहुंची, इससे पहले ही नवीन पनिकर और प्रेम कश्यप ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दे दी थी। लिहाजा, जानकारी मिलते ही परिजन वहां पहुंच गए थे। बच्चों के शव को जब पानी से बाहर निकाला गया, तब परिजन बिलख-बिलखकर रोने लगे।

Continue Reading

छत्तीसगढ़

तापमान में मिली राहत, एवं जम्मू कश्मीर मे 28 से 30 मई तक बारिश होने की सम्भावना..

Published

on

By

मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर के अनुसार 28 से 30 मई तक जम्मू और कश्मीर के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है। इस दौरान 30-40 किमी. प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। प्रदेश के तापमान में थोड़ी राहत बनी हुई है, लेकिन जम्मू समेत कई जिलों में मौसम साफ होने से तपिश का अहसास बढ़ा है। जम्मू कश्मीर के मौसम में उतार चढ़ाव जारी है। मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर के अनुसार 28 से 30 मई तक जम्मू और कश्मीर के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है। इस दौरान 30-40 किमी. प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। प्रदेश के तापमान में थोड़ी राहत बनी हुई है, लेकिन जम्मू समेत कई जिलों में मौसम साफ होने से तपिश का अहसास बढ़ा है।

जम्मू में हल्के बादलों के साथ दिन की शुरुआत हुई, लेकिन दिन चढ़ने के साथ मौसम साफ हो गया। दोपहर को तीखी धूप ने पसीने छुड़ाए। जम्मू में दिन का तापमान 37.9 और बीती रात का न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।बनिहाल में दिन का तापमान 28.2, बटोत में 27.7, कटड़ा में 34.6 और भद्रवाह में 30.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। श्रीनगर में दिन का तापमान 29.2, पहलगाम में 24.5 और गुलमर्ग में 19.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। लेह में दिन का तापमान 21.4 और कारगिल में 25.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़4 hours ago

मोबाइल के जरिये कमाए हजारो रु, जानिए कौन से है वो आसान से तरीके…

  Online Money Earning in Mobile: आज के इस आधुनिक दौर में अगर आपके पास अच्छी समझ और स्किल है, तो...

छत्तीसगढ़9 hours ago

CG News: नहाते समय हुआ हादसा, डेम में पिकनिक मनाने गये 3 दोस्त, 2 की मौत, 1 गंभीर… 

      बिलासपुर में डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं, तीसरा छात्र गंभीर है।...

छत्तीसगढ़1 day ago

तापमान में मिली राहत, एवं जम्मू कश्मीर मे 28 से 30 मई तक बारिश होने की सम्भावना..

मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर के अनुसार 28 से 30 मई तक जम्मू और कश्मीर के कुछ हिस्सों में बारिश हो...

छत्तीसगढ़1 day ago

CG WEATHER UPDATE: प्रदेश में दिन का तापमान कम होते ही मौसम में बना नमी, पारा 27.3 डिग्री रहा, उमस ने लोगो की बड़ाई परेशानी…

  मानसूनी गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं। इसी की वजह से वातावरण में नमी की मात्रा में इजाफा हो रहा...

छत्तीसगढ़2 days ago

दुल्हन पिया का पोस्टर हुआ लांच, फिल्म साफ सुथरी व सभी के मनोरंजन का खासतौर पर ध्यान रखकर बनाया गया है

  भिलाई: छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म दुल्हन पिया की का आज न्यू सिविक सेंटर के एबीएस फांउडेशन में पोस्टर लांचिग किया...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • ज्योतिष6 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में भूलकर भी न लगाये घडी, नही तो हो सकती है परेशानी.. जाने इसे सही दिशा में लगाने के उपाये…

  • जॉब6 days ago

    PWD में निकली बड़ी भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि…

  • जॉब6 days ago

    हेड कॉन्स्टेबल की बंफर भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • ज्योतिष6 days ago

    VASTU TIPS: वास्तु के अनुसार भूलकर भी न करे झाड़ू से जुडी ये गलतियां, नही तो आ सकती है  बड़ी मुसीबते जाने इसे सुधारने के उपाये… 

  • ज्योतिष5 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में लगाये घड़ी वरना,हो सकती है ये बड़ी परेशानी…ये रही बहेतरीन उपाये

  • जॉब7 days ago

    असिस्टेंट प्रोफेसर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जल्द ही करे आवेदन..

  • जॉब5 days ago

    हेड कॉन्स्टेबल की बंफर भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • 5 days ago

    PWD में निकली बड़ी भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि…

  • जॉब6 days ago

    युवाओं के लिए खुशखबरी : ICAR IARI में निकली भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • छतीसगढ़6 days ago

    today corona update: देश मे मरीजो की पॉजिटिव रिपोर्ट 2,022, एवं कोरोना से संक्रमित मरीजो की संख्या 4.31 करोड़ के पार..