Connect with us

बदमाशो ने JDU नेता की कार में गोलियां बरसाकर कर दी हत्या, साले की हालत नाजुक

Published

on

जानकारी के मुताबिक विनोद चौरसिया अपने साले डॉक्टर निलेश के साथ कार से सहरसा आ रहे थे. वो जैसे ही घर से निकले तभी घात लगाकर बैठे अपराधियों ने बीच बाजार में उनकी कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

सहरसा – बिहार  में अपराधियों के मन में कानून का खौफ खत्म होता जा रहा है. ताजा मामला सहरसा  का है जहां अपराधियों ने जनता दल युनाइटेड के नेता  (JDU Leader) की कार पर सरेआम गोलियां बरसाकर उनकी हत्या  कर दी. बदमाशों ने कार में बैठे जेडीयू नेता के साले को भी गोली मार दी. यह घटना जिले के बिहरा थाना के पटोरी बाजार की है जहां हथियारबंद अपराधियों  ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी.

साले की हालत गंभीर

अपराधियों की गोली से घायल हुए पूर्व प्रमुख सह जेडीयू नेता विनोद चौरसिया और उनके साले डॉक्टर निलेश कुमार को स्थानीय लोग आनन-फानन में निजी नर्सिंग होम लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने विनोद चौरसिया को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर घायल निलेश का इलाज कर रहे हैं. विनोद अपने साले डॉक्टर निलेश के साथ कार से सहरसा आ रहे थे. वो जैसे ही घर से निकले तभी घात लगाकर बैठे अपराधियों ने बीच बाजार में उनकी कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग होते ही बंद होने लगी दुकानें

गोलीबारी से बाजार में हड़कंप मच गया और सभी दुकानें बंद हो गईं. अपराधियों के भागने के बाद दुकानदार कार के पास आए और उसमें घायल पड़े विनोद चौरसिया और उसके साले को बाहर निकाला. इस दौरान जेडीयू नेता विनोद दम तोड़ चुके थे लेकिन उनके साले की सांसें चल रही थीं. वारदात की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची.

जांच में जुटी पुलिस

सहरसा सदर के डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने बताया कि बिहरा थाना क्षेत्र में पूर्व प्रमुख को गोली मारी गई है. इस मामले में फर्द बयान नहीं हुआ है. पुलिस जांच कर रही है. मृतक के परिजनों की मानें तो कार में विनोद चौरसिया और उनके साले निलेश ही सवार थे. गाड़ी पूर्व प्रमुख विनोद चौरसिया खुद ड्राइव कर रहे थे. बीच बाजार अपराधियों द्वारा की गई इस हत्या से लोग दहशत में हैं.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

ज्योतिष

Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में भूलकर भी न लगाये घडी, नही तो हो सकती है परेशानी.. जाने इसे सही दिशा में लगाने के उपाये…

Published

on

 

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र के मुताबिक घर में लगी हर चीज को रखने और लगाने के अपने कुछ नियम और कायदे होते हैं। अगर इन बातों को ध्यान में रखकर घर में किसी भी चीज का इस्तेमाल किया जाए, तो इसके शुभ और फलदायी लाभ होते हैं और घर में सकारात्मकता आती है। इसी तरह घर की दीवारों पर घड़ी लगाने को लेकर भी कुछ नियम बताए गए हैं।

हम सभी के घरों में घड़ी लगी होती है। घरों में अक्सर हम घड़ी को उस जगह पर लगाते हैं जहां से हम आसानी से उसे देख सकते हैं। लेकिन ऐसा करते वक्त हम घड़ी की दिशा का थोड़ा भी ध्यान नहीं रखते। दरअसल वास्तु शास्त्र के हिसाब से घर में सुख, शांति और समृद्धि के लिए सही दिशा में घड़ी का होना जरूरी है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक गलत दिशा में लगी घड़ी सेहत खराब करने के साथ ही नेगेटिव एनर्जी भी लाती है। इसका घर के लोगों स्वास्थ्य पर भी बुरा असर पड़ता है।

घर की दीवार पर लगी घड़ी सिर्फ समय बताने का कार्य ही नहीं करती बल्कि कई शुभ और अशुभ संकेत भी देती है. वास्तु नियमों के अनुसार अगर घड़ी का गलत तरह से इस्तेमाल किया जाए, तो ये नुकसान का कारण भी बन जाती है. जीवन पर घड़ी का प्रभाव पड़ता है. घर में रुकी हुई घड़ी नकारात्मकता तो फैलाती ही है. साथ ही, घर भी घड़ी की तरह निर्जीव हो जाता है।

आज हम आपको घर की दिवारों पर घड़ी लगाने को लेकर वास्तु शास्त्र के नियमों के बारे में बताने जा रहे हैं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि घर में किस दिशा में और कैसे घड़ी लगी होनी चाहिए जिससे घर में साकारात्मकता का वास हो और सुख, शांति के साथ-साथ समृद्धि भी आए…

दीवारों पर इस दिशा में लगाएं घड़ी

– घर में खुशहाली और तरक्‍की चाहिए तो पूर्व दिशा में घड़ी लगाएं। इस दिशा में लगी घड़ी बेहद शुभ मानी जाती है- वास्तु के हिसाब से घर में घड़ी का दक्षिण दिशा में लगा होना शुभ नहीं होता है। इससे से स्वास्थ्य पर भी बुरा असर पड़ता है।

– कभी भी भूलकर भी घर में घड़ी को दक्षिण दिशा में ना लगाएं। इस दिशा में लगी घड़ी स्वास्थ्य पर प्रभाव डालने के साथ ही पैसों की किल्लत भी लाती है।

– वास्तु के अनुसार घर के मेन गेट पर घड़ी नहीं लगानी चाहिए। इस जगह पर लगी घड़ी नकारात्मक ऊर्जा लाती है, जिससे घर में रहने वाले लोगों की खुशियों को बुरी नजर लगती है।

– घर में खुशहाली और सुख समृद्धी बनाएं रखने के लिए पेंडूलम वाली घड़ी ना लगाएं। इसके साथ ही इस बात का ध्यान भी रखें कि आपके घर में लगी घड़ी बंद ना हो। इसके अलावा घड़ी पर धूल ना जमने दें।

इन बातों का जरूर रखें ध्यान

– घर में बंद पड़ी घड़ी ना रखें। वास्तु के अनुसार घड़ी के बंद होने पर आप पीछे रह जाते हैं और समय आगे निकल जाता है।

– घर में हरे और ऑरेंज कलर की घड़ी रखने से नेगेटिव एनर्जी आती है।

– लिविंग रूम में चौकोर शेप वाली घड़ी लगाएं। इससे घर के लोगों में शांति और प्‍यार बना रहता है।

Continue Reading

छत्तीसगढ़

CG Braking News: छत्तीसगढ़ के चित्रकोट जलप्रपात में एक महिला ने अचानक कूदकर दी जान, 9 घंटे के के बाद लाश को किनारे पर लाया गया…

Published

on

 

 

बस्तर: चित्रकोट जलप्रपात में कूदकर जान देने वाली युवती की लाश पुलिस ने बरामद कर ली है। 9 घंटों तक चली खोज के बाद पुलिस को शव जलप्रपात के ठिक नीचे मिली है।

एसडीआरएफ बस्तर संभाग प्रभारी सुशील साहू ने बताया की 9 9 घंटों के मशक्कत के बाद युवती की लाश मिली है। युवती की लाश झरने के ठीक नीचे फंसी हुई थी। सुबह से बॉडी की तलाश की जा रही थी। जिसके बाद आज शाम को लाश मिली। फ़िलहाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है ।

आपको बता दें कि शुक्रवार को एक अज्ञात युवती ने इस जलप्रपात में पहुंचकर अचानक छलांग लगा दी थी। घटना करीब 2 बजे की थी। इसका वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में दिख रहा था कि, महिला झरने के पास पहुंची और अचानक वहां से छलांग लगा दी। गोताखोर महिला को ढूंढने का प्रयास कर रहे थे।

Continue Reading

देश

पेट्रोल-डीजल की नई रेट जारी,देखें अपने शहर कीमत…

Published

on

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच आम लोगों को बड़ी राहत मिली है. तेल कंपनियों ने शनिवार 21 मई के लिए पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी कर दिए हैं. आज पेट्रोल डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. गौरतलब है कि आज लगातार 44वें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में बदलाव नहीं हुआ है. हालांकि एलपीजी गैस सिलेंडर समेत जरूरी चीजों के दाम अब भी लगतर बढ़ रहे हैं. आइए जानते हैं देश में सबसे सस्ता और सबसे महंगा तेल कहां मिल रहा है.

सबसे सस्ता और महंगा पेट्रोल-डीजल इस समय देश में सबसे महंगा पेट्रोल महाराष्ट्र के परभणी में 123.46 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल आंध्र प्रदेश के चित्तूर में 107.61 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं, सबसे सस्ता पेट्रोल पोर्ट ब्लेयर में 91.45 रुपये और डीजल 85.83 रुपये लीटर है. राजधानी में क्या है हाल? – राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 105.41 रुपये और डीजल की कीमत 96.67 रुपये प्रति लीटर है.

– मुंबई में आज पेट्रोल 120.51 रुपये और डीजल 104.77 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. – कोलकाता में आज पेट्रोल और डीजल क्रमश: 115.12 रुपये और 99.83 रुपये लीटर है. – चेन्नई में आज पेट्रोल की कीमत 110.85 रुपये और डीजल 100.94 रुपये लीटर बिक रहा है. – श्रीगंगानगर में पेट्रोल 122.93 रुपये लीटर और डीजल 105.34 रुपये लीटर है.

– भोपाल में आज पेट्रोल की कीमत 118.14 रुपये लीटर और डीजल की कीमत 101.16 रुपये लीटर है.- पटना में आज पेट्रोल-डीजल 116.23 और 101.06 रुपये प्रति लीटर है. ऐसे चेक करें अपने शहर का रेट अगर आप भी पेट्रोल-डीजल के लेटेस्‍ट रेट चेक करना चाहते हैं तो इसके ल‍िए आपको कही जाने की जरूरत नहीं है.

आप तेल कंपन‍ियां SMS के माध्‍यम से रेट चेक करने की सुविधा देती हैं. रेट चेक करने के लिए इंडियन ऑयल के उपभोक्ता को RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 पर भेजना होगा. एचपीसीएल के कस्‍टमर HPPRICE <डीलर कोड> लिखकर 9222201122 पर और बीपीसीएल  कस्‍टमर RSP<डीलर कोड> लिखकर 9223112222 पर SMS करें.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़5 hours ago

CG Braking News: छत्तीसगढ़ के चित्रकोट जलप्रपात में एक महिला ने अचानक कूदकर दी जान, 9 घंटे के के बाद लाश को किनारे पर लाया गया…

    बस्तर: चित्रकोट जलप्रपात में कूदकर जान देने वाली युवती की लाश पुलिस ने बरामद कर ली है। 9...

छत्तीसगढ़8 hours ago

सोने चांदी की कीमतों पर हुई बढ़ोतरी, सोना 660 रुपए महंगा होकर 51,027 रु प्रति 10 ग्राम पंहुचा, एवं चांदी 2,321 रुपए हुई महंगी..

  इस हफ्ते सोने-चांदी में अच्छी तेजी देखने को मिली है। इंडिया बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन (IBJA) की वेबसाइट के...

छत्तीसगढ़12 hours ago

कई जिलों में बाढ़ एवं बारिश का कहर, आंधी व तूफान से 33 की मौत..

हीटवेव, बारिश, बाढ़ और बिजली देश के कुछ हिस्सों में कहर बरपा रही है। कुछ हिस्से जहां चिलचिलाती गर्मी से...

छत्तीसगढ़1 day ago

महंगाई से मिलेगी राहत, खाद्य तेलों के आयात से खाद्य पदार्थों में छूट..

Palm Oil Import इंडोनेशिया से पाम आयल का आयात फिर से शुरू होने से खाद्य तेल के साथ साबुन शैंपू...

छत्तीसगढ़1 day ago

CG Monsoon Update: बस्तर में गरज-चमक के साथ बारिश, जगदलपुर दंतेवाड़ा समेत आस-पास के इलाकों मे तेज आंधी चलने की संभावना…

  छत्तीसगढ़ के बस्तर में बुधवार की शाम अचानक मौसम का मिजाज बदला। जगदलपुर, दंतेवाड़ा समेत आस-पास के इलाकों में...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब7 days ago

    ONGC में 3614 पदों पर भर्ती,अंतिम तिथि 22 मई…

  • जॉब7 days ago

    बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • देश6 days ago

    PM Kisan योजना 11वीं किस्त की लिस्ट जारी,चेक करें यहाँ…

  • जॉब6 days ago

    भारतीय खाद्य निगम में निकली 4700 से अधिक पदों पर भर्ती,ग्रेजुएट पास के लिए बेहतरीन मौका…

  • जॉब6 days ago

    रक्षा मंत्रालय में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती,ये रही आवेदन की तिथि…

  • जॉब5 days ago

    हेड कॉन्स्टेबल की बंफर भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब6 days ago

    बिजली विभाग में निकली भर्ती,ये रही शैक्षणिक योग्यता…जल्द करें अप्लाई

  • जॉब6 days ago

    जूनियर असिस्‍टेंट के पदों पर निकली भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता..

  • जॉब7 days ago

    डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर भर्ती,जल्द ज़ारी होगी नोटिफिकेशन,ये रही पूरी डिटेल…

  • जॉब5 days ago

    विश्वविद्यालय में टीचिंग एवं नॉन टीचिंग के पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…